NDTV Khabar

हर्शल गिब्स


'हर्शल गिब्स' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • इसलिए बीसीसीआई गैरी कर्स्टन को चाहता है महिला टीम का कोच, पूर्व कोच ने किया आवेदन

    इसलिए बीसीसीआई गैरी कर्स्टन को चाहता है महिला टीम का कोच, पूर्व कोच ने किया आवेदन

    प्रभाकर और हर्शल गिब्स के अलावा आवेदन करने वाले बाकी खिलाड़ियों में अतुल बेडाडे, डेविड जॉनसर, ओविस शाह, दिमित्र मैस्करनहास सहित और भी कई नाम शामिल हैं.

  • ट्विटर पर भिड़े रविचंद्रन अश्विन-हर्शल गिब्स, भारतीय स्पिनर ने कह दी यह बड़ी बात...

    ट्विटर पर भिड़े रविचंद्रन अश्विन-हर्शल गिब्स, भारतीय स्पिनर ने कह दी यह बड़ी बात...

    रविचंद्रन अश्विन बेहद शांत और गंभीर स्वभाव के माने जाते हैं. आपने उन्हें मैदान में शायद ही अग्रेशन दिखाते देखा होगा. हालांकि ट्विटर पर उन्होंने पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर हर्शल गिब्स पर जमकर गुस्सा निकाला. दरअसल, अश्विन ने एक जूते के ब्रांड को प्रमोट करने के लिए ट्वीट किया था. इस दौरान अश्विन ने वीडियो के साथ लिखा था कि 'कैसे ये जूते पहनने के बाद दौड़ने में आसानी होती है, मैं इसे पहनने का और इंतजार नहीं कर सकता'. अश्विन को मौजूदा भारतीय टीम में तेज दौड़ने वाले खिलाड़ियों में शामिल नहीं किया जाता है.

  • क्रिकेटर हर्शल गिब्स का खुलासा, 'नशे' की हालत में खेली थी 175 रन की पारी, हासिल किया था 435 का लक्ष्य

    क्रिकेटर हर्शल गिब्स का खुलासा, 'नशे' की हालत में खेली थी 175 रन की पारी, हासिल किया था 435 का लक्ष्य

    वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड दक्षिण अफ्रीका के नाम है. ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज के चार मैचों में दोनों ही टीमों ने दो-दो जीत दर्ज की थी. ऐसे में अंतिम और पांचवां मैच एक तरह से फाइनल की तरह था. िसमें दक्षिण अफ्रीका ने एक गेंद बाकी रहते मैच जीतकर इतिहास रच दिया था, जिसमें हर्शल गिब्स के तूफानी शतक का अहम रोल रहा था. अब गिब्स ने इस मैच में अपनी पारी को लेकर एक अहम खुलासा किया है. उनके अनुसार वह उस समय 'हैंगओवर' में थे...

  • उमेश यादव ने कर दी हर्शल गिब्स वाली गलती, टीम इंडिया रह गई सन्न, जानिए क्या किया था गिब्स ने...

    उमेश यादव ने कर दी हर्शल गिब्स वाली गलती, टीम इंडिया रह गई सन्न, जानिए क्या किया था गिब्स ने...

    टीम इंडिया के गेंदबाज जब राजकोट टेस्ट में विकेटों के लिए संघर्ष कर रहे थे, उसी समय उनके पास शतक बनाकर जमकर धुनाई कर रहे इंग्लिश बल्लेबाज जो रूट का विकेट लेने का मौका आया. यह मौका इसलिए भी अहम था क्योंकि टीम इंडिया ने पहले ही 4 कैच टपका दिए थे, लेकिन रूट के कैच में भी ट्रेजडी हो गई... इससे हर्शल गिब्स की वनडे वर्ल्ड कप, 1999 की गलती याद आ गई...

  • कराची हवाई अड्डे पर हमले के बाद गिब्स, ओरम ने पाक में खेलने की पेशकश ठुकराई

    कराची हवाई अड्डे पर हमले के बाद गिब्स, ओरम ने पाक में खेलने की पेशकश ठुकराई

    पाकिस्तान क्रिकेट को एक और झटका लगा जब दक्षिण अफ्रीका के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर हर्शल गिब्स और न्यूजीलैंड के जेकब ओरम ने यहां के हवाई अड्डे पर आतंकी हमले के बाद कराची में टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने का आमंत्रण ठुकरा दिया।

  • क्रोन्ये मैच फिक्सिंग जांच में मैंने झूठ बोला था : विलियम्स

    क्रोन्ये मैच फिक्सिंग जांच में मैंने झूठ बोला था : विलियम्स

    दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज हेनरी विलियम्स ने खुलासा किया है कि एक दशक पहले मैच फिक्सिंग मामले में उन्होंने किंग कमीशन के सामने हैन्सी क्रोन्ये के खिलाफ गलत बयान दिया था।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com