NDTV Khabar

हाई प्रोफाइल मामले


'हाई प्रोफाइल मामले' - 24 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गुरुग्राम: बहुचर्चित जज की पत्नी और बेटे की हत्या मामले में कोर्ट ने आरोपी PSO को सुनाई फांसी की सजा

    गुरुग्राम: बहुचर्चित जज की पत्नी और बेटे की हत्या मामले में कोर्ट ने आरोपी PSO को सुनाई फांसी की सजा

    बता दें कि जिला अदालत ने आरोपी महिपाल को आईपीसी की धारा 302, 201, 17  और ऑर्म्स एक्ट-27 के तहत दोषी करार दिया है. वहीं आज इस मामले में हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आरोपी को फांसी की सजा सुनाई हैं. आपको बता दें कि साल 2018 में हाई प्रोफाइल केस में आरोपी महिपाल ने एडिशनल जज के बेटे और पत्नी को गोलियां मारी थी, जिसके बाद दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. 

  • हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, तीन को बचाया गया एक गिरफ्तार

    हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, तीन को बचाया गया एक गिरफ्तार

    इससे पहले मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकट से कथित तौर पर जुड़े बॉलीवुड के एक कास्टिंग निर्देशक को उपनगरीय वर्सोवा से गिरफ्तार कर एक मेकअप कलाकार और जूनियर कलाकार को बचाया था. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. इस बारे में एक अधिकारी ने बताया था कि एक पुख्ता सूचना पर सामाजिक सेवा शाखा ने मंगलवार को 32 वर्षीय नवील प्रेमलाल आर्य को गिरफ्तार किया.

  • हनी ट्रैप मामला : हाई कोर्ट ने कहा, आइंदा हमारी इजाजत के बिना न हो एसआईटी में बदलाव

    हनी ट्रैप मामला : हाई कोर्ट ने कहा, आइंदा हमारी इजाजत के बिना न हो एसआईटी में बदलाव

    बहुचर्चित हनी ट्रैप (मोहपाश) मामले में गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) में लगातार बदलाव को लेकर राज्य सरकार के जवाब से असंतुष्ट मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय ने सोमवार को कहा कि आइंदा उसकी अनुमति के बिना एसआईटी में कोई बदलाव नहीं किया जाए.

  • Honey Trap Case: एसआईटी प्रमुख को हटाने से पहले कमलनाथ ने किसे किया था तलब और किसने कहा सरकार झेल नहीं पाएगी खुलासे

    Honey Trap Case: एसआईटी प्रमुख को हटाने से पहले कमलनाथ ने किसे किया था तलब और किसने कहा सरकार झेल नहीं पाएगी खुलासे

    मध्य प्रदेश में पकड़े गए हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप (Honey Trap Case) मामले में 'दाल में कुछ ज्यादा ही काला नजर' आ रहा है. इस मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) के चीफ को कमलनाथ सरकार ने तीसरी बार बदला है. सबसे पहले मामले की जांच श्रीनिवास वर्मा को सौंपी गई थी लेकिन 24 घंटे के अंदर ही उनसे यह जिम्मेदारी ले ली गई और संजीव शामी को एसआईटी हेड बना दिया गया. लेकिन अब राजेंद्र कुमार को यह जिम्मेदारी दे दी गई. अब इस नए घटनाक्रम के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या सरकार अंदर ही इस मामले में पर्दा डालने की कोशिश कर रही है. क्योंकि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस हनी ट्रैप मामले में कांग्रेस-बीजेपी के कई बड़े नेता, अधिकारी भी फंसे हुए हैं और महाराष्ट्र के एक बड़े नेता का भी नाम सामने आ रहा है.

  • Honey Trap Case: कमलनाथ सरकार ने जांच प्रमुख को तीसरी बार क्यों बदला, क्या पर्दा डालने की तैयारी है?

    Honey Trap Case: कमलनाथ सरकार ने जांच प्रमुख को तीसरी बार क्यों बदला, क्या पर्दा डालने की तैयारी है?

    मध्य प्रदेश में पकड़े गए हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में 'दाल में कुछ ज्यादा ही काला नजर' आ रहा है. इस मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी)  के चीफ को कमलनाथ सरकार ने तीसरी बार बदला है. सबसे पहले मामले की जांच श्रीनिवास वर्मा को सौंपी गई थी लेकिन 24 घंटे के अंदर ही उनसे यह जिम्मेदारी ले ली गई और संजीव शामी को एसआईटी हेड बना दिया गया. लेकिन अब राजेंद्र कुमार को यह जिम्मेदारी दे दी गई.

  • मध्‍यप्रदेश हनी ट्रैप मामले को लेकर पुलिस महकमे के दो शीर्ष अधिकारी आमने-सामने

    मध्‍यप्रदेश हनी ट्रैप मामले को लेकर पुलिस महकमे के दो शीर्ष अधिकारी आमने-सामने

    मध्यप्रदेश में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का मामला बड़े नाम बाहर आने से पहले फिलहाल पुलिस महानिदेशक बनाम महानिदेशक स्तर के अधिकारी का बनता नज़र आ रहा है. राज्य में विशेष डीजी (एसटीएफ और साइबर सेल) पुरुषोत्तम शर्मा ने खुलकर मांग की है कि एसआईटी की निगरानी एक डीजी-रैंक का अधिकारी जो पुलिस मुख्यालय के बाहर का हो उसे करना चाहिये.

  • हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामला : जांच के दायरे में साइबर सेल के सीनियर आईपीएस!

    हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामला : जांच के दायरे में साइबर सेल के सीनियर आईपीएस!

    मध्यप्रदेश में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट की जांच में एक अहम मोड़ आया है जहां पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी आमने-सामने हैं. इस मामले में कुछ अपुष्ट खबरों के बाद पुलिस विभाग के इस आला अधिकारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कुछ पुलिस कर्मियों को इस मामले में निशाना बनाया जा रहा है ताकि उनकी छवि को खराब किया जा सके. उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मामले में आईपीएस एसोसिएशन और मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे.

  • Madhya Pradesh News: Honey-Trap में 1,000 से ज्यादा VIDEO क्लिप खंगाल रही पुलिस, दूर तक जा सकती है आंच

    Madhya Pradesh News: Honey-Trap में 1,000 से ज्यादा VIDEO क्लिप खंगाल रही पुलिस, दूर तक जा सकती है आंच

    मध्यप्रदेश के एक दर्जन शीर्ष नौकरशाहों और आठ पूर्व मंत्रियों की एक हाई प्रोफाइल जबरन वसूली रैकेट मामले में जांच की जा रही है. इस मामले में कंप्यूटर और मोबाइल फोन से बरामद 1,000 से अधिक सेक्स चैट की क्लिप, वीडियो और ऑडियो की सबूतों के लिए छानबीन की जा रही है. हनीट्रैप का यह रैकेट धनी लोगों को निशाना बनाता था. इनके निशाने पर राजनेता और नौकरशाह होते थे. इस रैकेट में पांच महिलाएं शामिल थीं, जिनमें कांग्रेस के एक पूर्व I-T सेल अधिकारी की पत्नी भी शामिल थी. पुलिस छापे में सामने आए 200 से ज्यादा मोबाइल फोन के संपर्कों से पता चला है कि यह रैकेट मध्य प्रदेश के बाहर भी सक्रिय था.

  • सरकार ने कहा- सीवीसी ने जांच में पाया, गंभीर मुकदमों की फाइल देने में असहयोग कर रहे थे आलोक वर्मा

    सरकार ने कहा- सीवीसी ने जांच में पाया, गंभीर मुकदमों की फाइल देने में असहयोग कर रहे थे आलोक वर्मा

    केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, "सीवीसी ने पाया कि सीबीआई निदेशक आयोग के प्रति असहयोगी थे, और आयोग के दिशानिर्देशों अवज्ञा कर रहे थे. इसके साथ ही वह आयोग की कार्यप्रणाली में जानबूझकर बाधा उत्पन्न हर रहे थे, जोकि एक संवैधानिक निकाय है."

  • एसबीआई का नीरव मोदी से सीधा वास्ता नहीं : एसबीआई अध्यक्ष रजनीश कुमार

    एसबीआई का नीरव मोदी से सीधा वास्ता नहीं : एसबीआई अध्यक्ष रजनीश कुमार

    एसबीआई के अध्यक्ष रजनीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) का हाई प्रोफाइल घोटालेबाज आभूषण कारोबारी नीरव मोदी से कोई सीधा वास्ता नहीं है, लेकिन पंजाब नेशनल बैंक द्वारा दिए गए 21.2 करोड़ डॉलर के लेटर ऑफ अंडरटेकिंग मामले में एसबीआई भी प्रभावित है.

  • सिर्फ 2जी स्कैम में ही नहीं, बल्कि इन मामलों में भी न्यायिक जांच में फेल रही है सीबीआई

    सिर्फ 2जी स्कैम में ही नहीं, बल्कि इन मामलों में भी न्यायिक जांच में फेल रही है सीबीआई

    गुरुवार को 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले में सीबीआई को लेकर कोर्ट की टिप्पणी ने एक बार फिर से सीबीआई की प्रासंगिकता पर सवाल खड़े कर दिये हैं. एक बार फिर से 2जी घोटाले के न्यायिक जांच में सीबीआई की विफलता सामने आई है. सीबीआई न सिर्फ 2 जी स्पेक्ट्रम मामले में बल्कि कई अन्य हाई प्रोफाइल और राजनैतिक रूप से संवेदनशील मामलों में न्यायिक जांच की बाधा को पार नहीं कर पाई है.

  • तो ये है 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले का पूरा घटनाक्रम

    तो ये है 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले का पूरा घटनाक्रम

    इस मामले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और डीएमके की नेता कनिमोझी सहित कई हाई प्रोफाइल उद्योगपतियों भी आरोपी हैं. दरअसल कोर्ट ने तीन मामलों की सुनवाई की है, जिसमें दो सीबीआई और एक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का है. 

  • ये हैं 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले के मुख्य आरोपी, जिनके भाग्य का फैसला होगा आज

    ये हैं 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले के मुख्य आरोपी, जिनके भाग्य का फैसला होगा आज

    सीबीआई की विशेष अदालत चर्चित 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले से जुड़े तीन मामलों में कल यानी 21 दिसंबर को अपना फैसला सुनाएगी. इस मामले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और डीएमके की नेता कनिमोझी सहित कई हाई प्रोफाइल उद्योगपतियों भी आरोपी हैं. दरअसल कोर्ट ने तीन मामलों की सुनवाई की है, जिसमें दो सीबीआई और एक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का है. 

  • अब 5 दिसंबर को सीबीआई कोर्ट करेगी तय कब आएगा 2जी घोटाले पर फैसला

    अब 5 दिसंबर को सीबीआई कोर्ट करेगी तय कब आएगा 2जी घोटाले पर फैसला

    सीबीआई की विशेष अदालत 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले से जुड़े तीन मामलों में अब पांच दिसंबर को तय करेगी कि फैसला कब सुनाया जाएगा। इस मामले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और डीएमके की नेता कनिमोझी सहित कई हाई प्रोफाइल उद्योगपतियों भी आरोपी हैं।

  • पनामा पेपर केस : नवाज शरीफ को कल और भाई शहबाज शरीफ को 17 जून को पेश होने का समन

    पनामा पेपर केस : नवाज शरीफ को कल और भाई शहबाज शरीफ को 17 जून को पेश होने का समन

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के परिवार के खिलाफ हाई प्रोफाइल पनामा भ्रष्टाचार मामले की जांच कर रही संयुक्त जांच टीम (जेआईटी) ने प्रधानमंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री को समन भेजा है.

  • पनामा पेपर्स लीक : नवाज शरीफ गुरुवार को पूछताछ के लिए जांच पैनल के सामने होंगे पेश

    पनामा पेपर्स लीक : नवाज शरीफ गुरुवार को पूछताछ के लिए जांच पैनल के सामने होंगे पेश

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को हाई प्रोफाइल पनामागेट रिश्वत मामले की जांच कर रहे संयुक्त जांच दल के समक्ष गुरुवार को पेश होने के लिए समन किया गया है.

  • हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट मामला : सेना के पूर्व अधिकारी को मिली जमानत

    हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट मामला : सेना के पूर्व अधिकारी को मिली जमानत

    दिल्ली की एक अदालत ने सेवानिवृत्त कर्नल अजय अहलावत को आज जमानत दे दी जिन्हें हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार किया गया था. इसमें सरकारी अधिकारी और मध्य एशियाई देशों की महिलाएं भी कथित तौर पर शामिल थीं.

  • सुनंदा पुष्कर के विसरा के नमूने अमेरिका से वापस लाए गए

    सुनंदा पुष्कर के विसरा के नमूने अमेरिका से वापस लाए गए

    कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की विसरा का नमूना इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की टीम के सदस्य अमेरिका से वापस ले आए हैं. सुनंदा ने 2014 में आत्महत्या कर ली थी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com