NDTV Khabar

हापुड़


'हापुड़' - 91 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी

    हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी

    हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर से मासूम को घर के बाहर से बाइक सवार बदमाशों ने अगवा किया था. दूसरे दिन सुबह तीन किलोमीटर दूर बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी. मासूम बच्ची की मेरठ मेडिकल कॉलेज में तीन सर्जरी हुई हैं. मेरठ के सीएमओ एस के गर्ग का कहना है कि अभी भी बच्ची खतरे में लेकिन स्थिर है. लंबे समय तक उसका इलाज चलेगा. 

  • हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

    हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

    Hapur Rape Case: पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नई तस्वीर जारी की हैं. इसके अलावा आरोपी के ऊपर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी की गई है. इधर बच्ची की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान रोहताश निवाली दलपत के तौर पर हो चुकी है. पुलिस उसकी धरपकड़ की कोशिश में लगी हुई है लेकिन वह पुलिस से एक कदम आगे चल रहा है. 

  • उत्तर प्रदेश: हापुड़ में बच्ची से रेप के आरोपियों की पहचान हुई, पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी

    उत्तर प्रदेश: हापुड़ में बच्ची से रेप के आरोपियों की पहचान हुई, पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी

    उत्तर प्रदेश (UP) के हापुड़ (Hapur) में छह साल की बच्ची से हुए रेप (Rape) के मामले में पांच दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली है. बच्ची के साथ इस तरह की दरिंदगी हुई है कि वह मेरठ के मेडीकल कॉलेज में जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही है. डॉक्टरों का कहना है कि इलाज में लंबा वक्त लग सकता है. बच्ची से हुए रेप के मामले में एसपी हापुड़ सफाई दे रहे हैं. इस खौफनाक घटना को पांच दिन बीत चुके हैं. सोमवार को राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने भी एसपी आफिस के सामने नारेबाजी की. अब एसपी लोगों को दिलासा दे रहे हैं कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है.

  • यूपी : हापुड़ में 6 साल की बच्ची के साथ रेप, चार दिन के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं, पुलिस ने जारी किए स्केच

    यूपी : हापुड़ में 6 साल की बच्ची के साथ रेप, चार दिन के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं, पुलिस ने जारी किए स्केच

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पिछले गुरुवार को एक छह साल की बच्ची का अपहरण करके उसके साथ बर्बरता से रेप किया गया. चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. पुलिस ने बच्ची के परिवार और पड़ोसियों के साथ बातचीत के बाद तीन स्केच जारी किए हैं, जो एक ही व्यक्ति के हो सकते हैं.

  • हापुड़ में दो दिन पहले हुए हत्याकांड का हुआ खुलासा, पिता ने ही सुपारी दे कर करवाया था पुत्र की हत्या

    हापुड़ में दो दिन पहले हुए हत्याकांड का हुआ खुलासा, पिता ने ही सुपारी दे कर करवाया था पुत्र की हत्या

    हापुड़ में दो दिन पहले हुए हत्याकांड मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस के अनुसार पिता ने ही सुपारी दे कर अपने एकलौते पुत्र की हत्या करवा दी थी. इस मामले में थाना सिम्भावली पुलिस व स्वाट टीम-2 को संयुक्त रूप से बड़ी क़ामयाबी मिली है.

  • मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी, जानिए और किन शहरों में आज बारिश होने के आसार

    मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी, जानिए और किन शहरों में आज बारिश होने के आसार

    मौसम विभाग ने अपने अनुमान में दिल्ली के आसपास के इलाकों में अगले दो घंटे में बारिश की  संभावना जताई है. आईएमडी के ट्वीट के मुताबिक, मोदीनगर, हापुड़, दादरी, ग्रेटर नोएडा, जट्टारी, फरीदाबाद, पलवल और आसपास के क्षेत्रों में अगले 2 घंटों के दौरान बारिश होने के आसार हैं.  

  • दिल्ली और आस-पास के इलाकों में तड़के सुबह हुई बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

    दिल्ली और आस-पास के इलाकों में तड़के सुबह हुई बारिश, मौसम हुआ खुशनुमा

    मौसम विभाग ने ट्वीट कर कहा कि रविवार तड़के दिल्ली के कई इलाकों में बिजली कड़कने के साथ तेज बारिश और 20 से 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं. इससे पहले मौसम विभाग ने ट्वीट के जरिए कई इलाकों में  तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है इनमें दिल्ली के अलावा, हांसी, नरवाना, कैथल, हिसार, जिंद, रोहतक, गोहाना, गन्नौर, सोनीपत, बड़ौत, पानीपत, करनाल, शामली, मुज्ज्फरनगर, बिजनौर, झज्जर, भिवानी, महेंद्रगढ़, कोसली, गुरुग्राम, मानेसर, रेवाड़ी, भिवाड़ी, नारनौल, मेरठ, हापुड़, नूंह, पलवल, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, बुलंदशहर शामिल हैं. 

  • नोएडा: ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, चार गिरफ्तार

    नोएडा: ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, चार गिरफ्तार

    उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली राहुल तथा प्रवेश के पैर में लगी है. दोनों हापुड़ के निवासी हैं. मौके से भागे दो बदमाश मुकेश कुमार उस शेखू तथा अरुण को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से दो देशी तमंचा, कारतूस, दो चाकू, घटना में प्रयुक्त कार, ATM उखाड़ने में प्रयुक्त दो लोहे की रॉड, तथा तीन हेलमेट भी बरामद हुआ है.

  • अपहरणकर्ताओं के चंगुल से लड़की को छुड़ाकर वापस लौट रही पुलिस टीम की बुलेरो का एक्सीडेंट, 3 की मौत

    अपहरणकर्ताओं के चंगुल से लड़की को छुड़ाकर वापस लौट रही पुलिस टीम की बुलेरो का एक्सीडेंट, 3 की मौत

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पुलिस टीम की बुलेरो एक कार से टकरा गई है जिसमें एक कॉन्स्टेबल, एक कार चालक और अपहरणकर्ता की मौत हो गई है. वहीं एक दारोगा, महिला कांस्टेबल, एक लड़की जिसका अपहरण किया गया था,  गंभीर रूप से घायल है. मिली जानकारी के मुताबिक अपहरण के केस में लखीमपुर खीरी से पुलिस की एक टीम ग़ाज़ियाबाद आई थी. गाजियाबाद से लौटते वक्त यह हुआ हादसा.  पुलिस की टीम ने अपहरण की गई  लड़की को छुड़ाकर और अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर वापस लौट रही थी. घटना सिंभावली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर हुई है. 

  • मेरठ महानगर बीजेपी अध्यक्ष के करीबी के पिता को कोरोना वायरस, राहत रसोई बंद करने के निर्देश

    मेरठ महानगर बीजेपी अध्यक्ष के करीबी के पिता को कोरोना वायरस, राहत रसोई बंद करने के निर्देश

    उत्तर प्रदेश के मेरठ महानगर भाजपा अध्यक्ष के करीबी के पिता के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने पार्टी की ओर से चल रहे राहत शिविर, रसोई को तत्काल प्रभाव से बंद करने और प्रशासन का सहयोग करने का निर्देश दिया है. मेरठ के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. राजकुमार के अनुसार अब मेरठ में कोविड- 19 के मामले बढ़कर 82 हो गए हैं.  उन्होंने बताया कि मेरठ की प्रयोगशाला में मंगलवार को 410 नमूने जांच के लिए भेजे गए थे. इनमें से बुलंदशहर, हापुड़ और मुजफ्फरनगर के एक-एक पुराने मरीज फिर संक्रमित पाए गए

  • लॉकडाउन में निकाह : दुल्हन ने Video कॉलिंग पर कहा- कबूल है, कबूल है, कबूल है....

    लॉकडाउन में निकाह :  दुल्हन ने Video कॉलिंग पर कहा- कबूल है, कबूल है, कबूल है....

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ में तैनात पुलिस कांस्टेबल मोहसिन ने अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए वीडियो कालिंग से निकाह किया. लॉकडाउन के बीच तमाम तामझाम से अलग इस शादी की चर्चा हर ओर रही है. साथ ही यह निकाह इस बात का भी गवाह है कि कोरोना वायरस का असर हमारे समाज में किस तरह से पड़ा है.  कांस्टेबल मोहसिन के निकाह में महज दो गवाह और एक इमाम साहब मौजूद थे. सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर मोहसिन का निकाह के रश्में वीडियो कॉलिंग के जरिए पूरी की गईं. दुल्हन ने भी वीडियो कॉलिंग पर तीन बार कबूल है... कबूल है... निकाह को रजामंदी दी.

  • कोरोनावायरस : लखनऊ और वाराणसी सहित यूपी के 40 शहरों के हालात पर एक 'गंभीर' रिपोर्ट

    कोरोनावायरस : लखनऊ और वाराणसी  सहित यूपी के 40 शहरों के हालात पर एक 'गंभीर' रिपोर्ट

    रिपोर्ट में बताया गया है कि राज्य के 40 शहरों में कोरोनावायरस के मद्देनजर लागू लॉकडाउन का पालन ठीक नहीं हो रहा है जबकि 35 जिलों में लॉकडाउन और हालात संतोषजनक मिले हैं. लॉकडाउन के मद्देनजर असंतोषजनक हालात पाए जाने वाले शहरों में राजधानी लखनऊ, वाराणसी समेत गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, कानपुर, मेरठ, प्रयाग, बुलंदशहर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, हापुड़ जैसे 40 शहर हैं.

  • 'एक रुपया तक नहीं है, कैसे आटा लाएं,' 4 बच्चों और बूढ़ी मां के साथ पत्नी की बात मोबाइल पर सुन सुग्रीव की आंखें छलछला गईं

    'एक रुपया तक नहीं है, कैसे आटा लाएं,' 4 बच्चों और बूढ़ी मां के साथ पत्नी की बात मोबाइल पर सुन सुग्रीव की आंखें छलछला गईं

    'घर में एक रुपइया तक नहीं है कि कैसे हम लोग आटा ले चावल या सब्जी खाएं..जो हमरा घरवाला है वो वहां फंस गए हैं वो लोग वहां खा पी रहे हैं और हम लोग का करें...' मोबाइल के स्पीकर में पत्नी की ये बातें सुनकर हापुड़ की आइसक्रीम फैक्टरी में काम करने वाले सुग्रीव चौधरी की आंखें छलछला आईं. ऐसे ही एक मुश्किल हालात की कहानी आइसक्रीम फैक्ट्री में काम करने वाले दर्जनभर मजदूरों की है और राहत इस बात की है कि इस कठिन दौर में इन दर्जन भर हिन्दू मजदूरों की मदद एक मुस्लिम गांव कर रहा है.

  • Coronavirus: लॉकडाउन के कारण हापुड़ के पास गांव में फंसे हिंदू श्रमिकों के लिए बड़ा सहारा बने मुस्लिम भाई..

    Coronavirus: लॉकडाउन के कारण हापुड़ के पास गांव में फंसे हिंदू श्रमिकों के लिए बड़ा सहारा बने मुस्लिम भाई..

    यूपी के हापुड़ जिले में एक मुस्लिम बहुत एक गांव के लोगों ने लॉकडाउन के बीच न केवल हिंदू श्रमिकों को रहने का ठिकाना दिया है बल्कि उनके खाने का इंतजाम भी इन मुस्लिमों द्वारा किया जा रहा है.दिल्‍ली से करीब 80 किमी दूर स्थित हापुड़ की आइसक्रीम फैक्‍टरी को लॉकडाउन के कारण बंद करना पड़ा. ऐसे में इस फैक्‍टरी में काम करने वाले 10 श्रमिकों के पास रोजीरोटी का कोई जरिया नहीं बचा.

  • यूपी के हापुड़ में मिला कोरोना का पहला पॉजिटिव मरीज, थाईलैंड का रहने वाला है शख्स

    यूपी के हापुड़ में मिला कोरोना का पहला पॉजिटिव मरीज, थाईलैंड का रहने वाला है शख्स

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ में कोरोना का पहला पॉजिटिव मामला सामने आया है. पिलखुवा कोतवाली के हावल गांव में एक 71 वर्षीय मरीज के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है. मरीज थाईलैंड का रहने वाला है. यह शख्स दिल्ली तबलीगी जमात से लौटा था . इसके बाद थाईलैंड के 8 साथियों संग यह हापुड़ की मस्जिद में रुका था.  प्रशासन ने 9 विदेशियों सहित 16 लोगों को मस्जिद से निकाला था. मामले के सामने आने के बाद प्रशासन ने हावल गांव का 1 किलोमीटर एरिया सील कर दिया है. कोरोना को फैलने से रोकने के लिए डीएम ने यह आदेश दिए हैं. 

  • लॉकडाउन को लागू करवाने के लिए हापुड़ में डंडे लेकर महिला ग्राम प्रधान ने संभाला मोर्चा, देखे Video

    लॉकडाउन को लागू करवाने के लिए हापुड़ में डंडे लेकर महिला ग्राम प्रधान ने संभाला मोर्चा, देखे Video

    कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है. साथ ही प्रधानमंत्री ने लोगों से गंभीरता के साथ लॉकडाउन लागू करने की अपील भी की. प्रधानमंत्री के अपील के बाद भी देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन को तोड़ने की खबर आ रही है.

  • बिजली बकायों और योजनाओं के ऐलान के लिए मंदिर-मस्जिदों के लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल करेगी योगी सरकार

    बिजली बकायों और योजनाओं के ऐलान के लिए मंदिर-मस्जिदों के लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल करेगी योगी सरकार

    विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, इसके लिए शुरुआती तौर पर 14 जिले चुने गए हैं. PVVN के अधिकार क्षेत्र में आने वाले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 14 जिलों में मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, बुलंदशहर, हापुड़, गौतम बुद्घ नगर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, मुरादाबाद, संभल, अमरोहा, रामपुर और बिजनौर हैं.

  • प्रेमी जोड़े को पहले किडनैप कर लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका

    प्रेमी जोड़े को पहले किडनैप कर लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका

    इसके बाद दोनों बेहोश हो गए. लोग उनके बेहोश होने पर उन्हें मरा समझकर वहीं फेंककर भाग गए. एसपी ने बताया कि युवक और युवती के पैरों में करंट लगने के जख्म हैं, दोनों को इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इससे पहले राज्य के ही हापुड़ में रेप मामले में समझौता नहीं करने पर तेजाब फेंक दिया गया था.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com