NDTV Khabar

हीरो मोटोकॉर्प


'हीरो मोटोकॉर्प' - 23 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हीरो मोटोकार्प को वैश्विक कारोबार में अच्छी वृद्धि की उम्मीद

    हीरो मोटोकार्प को वैश्विक कारोबार में अच्छी वृद्धि की उम्मीद

    देश की सबसे बड़ी दुपहिया कंपनी हीरो मोटोकार्प को अपने वैश्विक कारोबार में दहाई अंक की वृद्धि की उम्मीद है. कंपनी के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक पवन मुंजाल के अनुसार कंपनी इस वृद्धि को हासिल करने के लिए नये माडल पेश करेगी तथा उन बाजारों पर ध्यान देगी जहां अधिक बिक्री की गुंजाइश है. 

  • होंडा और हीरो के बीच कांटे की टक्कर, अप्रैल में बिक्री का अंतर सिर्फ 12,134 इकाई

    होंडा और हीरो के बीच कांटे की टक्कर, अप्रैल में बिक्री का अंतर सिर्फ 12,134 इकाई

    जापान की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा अपनी पूर्व सहयोगी हीरो मोटोकॉर्प को घरेलू बाजार में नंबर एक की गद्दी से हटाने के बहुत करीब है. अप्रैल के वाहन बिक्री आंकड़ों से संकेत मिलता है कि होंडा और हीरो मोटोकॉर्प के बीच का अंतर घटकर सिर्फ 12,134 इकाई रह गया है. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अप्रैल महीने में 6,81,888 इकाइयों की बिक्री की है , जो पिछले वर्ष के इसी महीने से 18 प्रतिशत अधिक है. इसी के साथ होंडा ने हीरो के साथ बिक्री के अपने अंतर को भी बहुत कम कर लिया है. 

  • होंडा और हीरो के बीच कांटे की टक्कर, अप्रैल में बिक्री का अंतर सिर्फ 12,134 इकाई

    होंडा और हीरो के बीच कांटे की टक्कर, अप्रैल में बिक्री का अंतर सिर्फ 12,134 इकाई

    जापान की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा अपनी पूर्व सहयोगी हीरो मोटोकॉर्प को घरेलू बाजार में नंबर एक की गद्दी से हटाने के बहुत करीब है. अप्रैल के वाहन बिक्री आंकड़ों से संकेत मिलता है कि होंडा और हीरो मोटोकॉर्प के बीच का अंतर घटकर सिर्फ 12,134 इकाई रह गया है. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अप्रैल महीने में 6,81,888 इकाइयों की बिक्री की है , जो पिछले वर्ष के इसी महीने से 18 प्रतिशत अधिक है. इसी के साथ होंडा ने हीरो के साथ बिक्री के अपने अंतर को भी बहुत कम कर लिया है. 

  • आईआईएफटी (IIFT) के छात्रों को मिला 95 लाख रुपये का सालाना पैकेज

    आईआईएफटी (IIFT) के छात्रों को मिला 95 लाख रुपये का सालाना पैकेज

    छात्रों को ऑफर देने वाली कंपनियों में मुख्य रूप से टेलीकॉम, डीबीएस, गोदरेज, हीरो मोटोकॉर्प, मदर डेयरी, शापूर पालोनजी, टेट्रा पैक और टीवीएस मोटर्स जैसी कंपनियां शामिल हैं.

  • हीरो मोटोकार्प ने जुलाई-सितंबर तिमाही में 20 लाख से अधिक वाहन बेचे

    हीरो मोटोकार्प ने जुलाई-सितंबर तिमाही में 20 लाख से अधिक वाहन बेचे

    देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकार्प ने कहा कि उसने जुलाई-सितंबर तिमाही में 20 लाख से अधिक वाहन बेचे. कंपनी के बयान में कहा गया है कि केवल सितंबर महीने में उसने सात लाख से अधिक वाहन बेचे और यह उपलब्धि हासिल करने वाली वह एकमात्र दोपहिया कंपनी है.

  • हीरो मोटोकॉर्प की ये बाइकें अब नहीं खरीद सकेंगे, जानें क्या हैं कारण

    हीरो मोटोकॉर्प की ये बाइकें अब नहीं खरीद सकेंगे, जानें क्या हैं कारण

    देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन विनिर्माता हीरो मोटोकॉर्प अपने विभिन्न मॉडलों और संस्करणों का उत्पादन चरणबद्ध तरीके से बंद कर रही है.

  • आरबीआई आज करेगी ब्याज दरों पर फैसला, सेंसेक्स और निफ्टी में तेजी पर कारोबार

    आरबीआई आज करेगी ब्याज दरों पर फैसला, सेंसेक्स और निफ्टी में तेजी पर कारोबार

    निफ्टी स्टॉक्स में गेल इंडिया टॉप गेनर देखा गया और इसमें 1.61 फीसदी की तेजी दर्ज देखी गई. महिंद्रा एंड महिंद्रा, आईसीआईसीआई बैंक, वेंदाता, हीरो मोटोकॉर्प निफ्टी में 1.15-1.6 फीसदी की तेजी के बीच टॉप गेनर रहे

  • बजाज को पछाड़कर होंडा बनी दूसरी सबसे बड़ी मोटरसाइकिल विनिर्माता कंपनी

    बजाज को पछाड़कर होंडा बनी दूसरी सबसे बड़ी मोटरसाइकिल विनिर्माता कंपनी

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अप्रैल में बजाज ऑटो को पछाड़कर देश की दूसरी सबसे बड़ी मोटरसाइकिल विनिर्माता बन गई और इतना ही नहीं, वह बाजार में सबसे ज्यादा हिस्सेदारी रखने वाली हीरो मोटोकॉर्प से बस थोड़ा ही पीछे है.

  • ऑटो एक्स्पो 2016: Hero ने दिखाई Splendor iSmart 110 की झलक

    ऑटो एक्स्पो 2016: Hero ने दिखाई Splendor iSmart 110 की झलक

    Hero मोटोकॉर्प ने बुधवार को दिल्ली ऑटो एक्स्पो 2016 के दौरान Splendor iSmart 110 की झलक दिखाई। ये पहली बाइक है जिसे पूरी तरह कंपनी में तैयार किया गया है। इसके अलावा देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी Hero ने 3 अन्य बाइक को भी शोकेस किया।

  • लॉन्च से पहले लीक हुई Hero 110cc iSmart की तस्वीर

    लॉन्च से पहले लीक हुई Hero 110cc iSmart की तस्वीर

    हीरो मोटोकॉर्प की नई 110cc कम्यूटर बाइक लॉन्च के लिए तैयार है। इस बाइक में स्टार्ट-स्टॉप टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है और कंपनी ने इसे iSmart नाम दिया है। लेकिन इस बीच Hero iSmart की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। इस बाइक को दिल्ली ऑटो एक्स्पो 2016 में भी शोकेस किया जाना है।

  • ये हैं देश के सबसे अधिक वेतन पाने वाले कंपनी निदेशक, एक साल में मिले 44 करोड़ रुपये

    ये हैं देश के सबसे अधिक वेतन पाने वाले कंपनी निदेशक, एक साल में मिले 44 करोड़ रुपये

    हीरो मोटोकॉर्प के प्रमोटर पवन मुंजाल देश की शीर्ष सूचीबद्ध निजी कंपनियों में सबसे अधिक वेतन पाने वाले निदेशक के रूप में उभरे हैं। उन्हें पिछले वित्त वर्ष में लगभग 44 करोड़ रुपये का भुगतान मिला।

  • एक युग का अंत : हीरो मोटोकॉर्प के संस्थापक बृजमोहन लाल मुंजाल का 92 वर्ष की उम्र में निधन

    एक युग का अंत : हीरो मोटोकॉर्प के संस्थापक बृजमोहन लाल मुंजाल का 92 वर्ष की उम्र में  निधन

    हीरो मोटोकॉर्प के संस्थापक और दोपहिया वाहन उद्योग के सिरमौर बृजमोहन लाल मुंजाल का संक्षिप्त बीमारी के बाद रविवार शाम नई दिल्ली में निधन हो गया। वह 92 साल के थे।

  • नया स्कूटर: Hero Duet लॉन्च, कीमत 48,400 रुपये

    नया स्कूटर: Hero Duet लॉन्च, कीमत 48,400 रुपये

    हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को अपने नए स्कटूर Duet को बाज़ार में लॉन्च कर दिया। ये स्कूटर दो वेरिएंट LX और VX वेरिएंट में उपलब्ध होगा। LX वेरिएंट की कीमत 48,400 रुपये (एक्स-शोरूम, बंगलुरु) और VX वेरिएंट की कीमत 49,900 रुपये (एक्स-शोरूम, बंगलुरु) रखी गई है।

  • हीरो इस साल के अंत तक देगी अर्जेंटीना, मेक्सिको, नाइजीरिया में दस्तक

    हीरो इस साल के अंत तक देगी अर्जेंटीना, मेक्सिको, नाइजीरिया में दस्तक

    देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प वैश्विक बाजार में विस्तार के लिए इस साल तीन नए देशों - अर्जेंटीना, मेक्सिको और नाइजीरिया - के बाजार में उतरने की योजना बना रही है।

  • जल्द लॉन्च होगा Hero का Edge और Duet स्कूटर

    जल्द लॉन्च होगा Hero का Edge और Duet स्कूटर

    विश्व की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी Hero मोटोकॉर्प जल्द ही देश में दो नए स्कूटर्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। दिल्ली-एनसीआर के डीलरों से बातचीत के बाद ये पता चला है कि कंपनी अगले एक दो हफ्ते में Maestro Edge को लॉन्च कर देगी। इसके बाद Duet को लॉन्च किया जाएगा।

  • नई बाइक : Hero Passion Pro फेसलिफ्ट लॉन्च, कीमत 47,850

    नई बाइक : Hero Passion Pro फेसलिफ्ट लॉन्च, कीमत 47,850

    Hero मोटोकॉर्प ने अपनी मशहूर बाइक Passion Pro का फेसलिफ्ट लॉन्च कर दिया है। इस नई बाइक की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 47,850 रुपये रखी गई है। नए मॉडल के लुक में थोड़ा बहुत बदलाव किया गया है।

  • सौदा 250 करोड़ का : टाइगर वुड्स बने हीरो मोटोकॉर्प के ब्रांड एम्बैसेडर

    सौदा 250 करोड़ का : टाइगर वुड्स बने हीरो मोटोकॉर्प के ब्रांड एम्बैसेडर

    दुनिया के मशहूर गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स को भारतीय टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने चार साल के लिए अपना ब्रांड एम्बैसेडर बनाया है, और इसके लिए टाइगर को 250 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

  • हीरो मोटोकार्प ने दो नई बाइक उतारीं, कीमत 48, 650 रु. से

    देश की प्रमुख दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकार्प ने दो नई मोटरसाइकिलें पेश की हैं। त्योहारी सीजन का लाभ उठाने के मद्देनजर कंपनी ने नए उत्पाद बाजार में उतारे हैं।