NDTV Khabar

हेड कांस्टेबल


'हेड कांस्टेबल' - 79 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • डिलीवरी वैन ने बुलेट में मारी टक्कर, दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की मौत

    डिलीवरी वैन ने बुलेट में मारी टक्कर, दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की मौत

    Road accident : हर्ष विहार इलाके में श्मशान घाट के पास हादसा रविवार शाम करीब 4.30 बजे हुआ. इसमें बुलेट पर सवार 40 साल के हेड कॉन्स्टेबल दुर्गेश कुमार बुरी तरह घायल हो गए.

  • हाथरस केस में पुलिसवालों के निलंबन पर बोलीं प्रियंका गांधी, मोहरों के निलंबन से क्या होगा, मुख्यमंत्री...

    हाथरस केस में पुलिसवालों के निलंबन पर बोलीं प्रियंका गांधी, मोहरों के निलंबन से क्या होगा, मुख्यमंत्री...

    गौरतलब है कि 20 वर्षीय दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप और हत्या के मामले में गठित एसआईटी की प्रारंभिक रिपोर्ट को लेकर यूपी सरकार द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, हाथरस के एसपी विक्रांत वीर को लापरवाही व शिथिल पर्यवेक्षण पर सस्पेंड कर दिया गया. उनके अलावा सीओ राम शब्द, एसआई जगवीर सिंह, इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्मा और हेड कांस्टेबल महेश पाल का निलंबन किया गया.

  • दिल्ली : चाकूबाजी कर रहे हमलावरों से भिड़ गए पुलिसवाले, बचाई युवक की जान

    दिल्ली : चाकूबाजी कर रहे हमलावरों से भिड़ गए पुलिसवाले, बचाई युवक की जान

    दिल्ली (Delhi) में हत्या करने के इरादे से आए लड़कों को पेट्रोलिंग करती पुलिस (Delhi Police) ने बहादुरी दिखाते हुए दबोच लिया. एक युवक पर चाकूबाजी की जा रही थी. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना रात 9:30 बजे आनंद पर्वत स्थित नई बस्ती की है. पुलिस के मुताबिक, आनंद पर्वत थाने में तैनात हेड कांस्टेबल दामोदर और कांस्टेबल विजय डूडी पेट्रोलिंग कर रहे थे. तभी उन्होंने देखा कि दो समूहों में झगड़ा हो रहा है और कुछ लड़के एक लड़के पर चाकू से हमला कर रहे हैं.

  • दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की हत्या के मामले में दो आरोपी भगौड़े घोषित

    दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की हत्या के मामले में दो आरोपी भगौड़े घोषित

    दिल्ली दंगों में मारे गए दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की हत्या के मामले में 2 आरोपियों को कोर्ट ने पीओ (भगोड़ा) घोषित कर दिया. आरोपियों का नाम सुलेमान और रवीश है. जानकारी के मुताबिक कोर्ट ने दोनों को कई बार नोटिस भेजकर पेश होने के लिए कहा, बावजूद इसके वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुए जिसको देखते हुए कोर्ट ने दोनों को भगोड़ा घोषित कर दिया. 

  • दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से युवक को मारी गोली, मौत 

    दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से युवक को मारी गोली, मौत 

    मृतक दीपक गहलोत अपनी कार में सवार था. हेड कांस्टेबल का नाम सुरेंद्र है और वह शाहबाद डेयरी थाने में तैनात है. मृतक द्वारका के आसपास रहता है और वहीं पर जिम चलाता है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना आज सुबह तकरीबन 6:00 बजे की है. गोली क्यों मारी गई है और किन हालात में मारी गई है इसका पता लगाया जा रहा है. 

  • नशे में चूर रईसजादे ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर, हेड कॉन्स्टेबल की मौत

    नशे में चूर रईसजादे ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर, हेड कॉन्स्टेबल की मौत

    पुलिस के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि पुलिस का वाहन 10 से 15 फ़ीट हवा में उछल गया थी और नीचे गिरकर पलट गया. नीचे गिरने से कार में सवार 50 साल के हेड कांस्टेबल वज़ीर सिंह कार के अंदर ही फंस गए. ड्राइवर अमित ने किसी तरह वजीर सिंह को बाहर निकाला और ट्रामा सेंटर पहुंचाया. लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

  • कर्नाटक: स्निफर डॉग टुंगा बना 'हीरो', 12 KM तक दौड़कर हत्‍या के आरोपी को पकड़वाने में मदद की

    कर्नाटक: स्निफर डॉग टुंगा बना 'हीरो', 12 KM तक दौड़कर हत्‍या के आरोपी को पकड़वाने में मदद की

    मामले का कोई सुराग नहीं लगने पर पुलिस ने 16 जुलाई को 'खास डिटेक्टिव'स्निफर डॉग टुंगा और उसके हैंडलर हेड कांस्टेबल प्रकाश की मदद ली. 10 साल का लगभग 10 साल का तुंगा 12 किलोमीटर से अधिक दूरी तक चला और काशीपुर में एक घर के बाहर रुक गया.पुलिस ने घर के सभी लोगों से पूछताछ की और पूछताछ के दौरान एक शख्‍स चेतन की भूमिका संदिग्ध नजर आई.

  • दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल के साथ मारपीट करने वाले 3 लोग गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल के साथ मारपीट करने वाले 3 लोग गिरफ्तार

    पूर्वी दिल्ली (Delhi) के शाहदरा इलाके में एक पुलिस (Delhi Police) कांस्टेबल से मारपीट करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हेड कांस्टेबल आकाश के साथ कांस्टेबल प्रदीप शुक्रवार को शाहदरा में गश्त पर था. रात लगभग नौ बजे उन्होंने एक इमारत के पास जमा कुछ युवकों को देखा.

  • दिल्ली पुलिस की PCR में तैनात कांस्टेबल ने की आत्महत्या

    दिल्ली पुलिस की PCR में तैनात कांस्टेबल ने की आत्महत्या

    दिल्ली पुलिस की PCR में तैनात एक कांस्टेबल 26 साल के परीक्षित ने बुराड़ी के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उनके पिता जो खुद दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल हैं उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका बेटे ने आत्महत्या कर ली है.

  • CRPF Recruitment 2020: सीआरपीएफ में SI, ASI और कांस्टेबल के 789 पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन करने का तरीका

    CRPF Recruitment 2020: सीआरपीएफ में SI, ASI और कांस्टेबल के 789 पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन करने का तरीका

    CRPF Recruitment 2020: सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) ने हेड कांस्टेबल, सब इंस्पेक्टर (SI), इंस्पेक्टर और असिस्टेट सब इंस्पेक्टर (ASI) के पदों पर भर्ती निकाली हैं. आधिकारिक सूचना के मुताबिक,  सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force Recruitment) की इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए करीब 789 पदों भर्तियां की जाएंगी. भर्ती पाने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सीआरपीएफ पैरामेडिकल रिक्रूटमेंट 2020 के लिए 20 जुलाई से ऑफलाइन ही आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 अगस्त है. ध्यान रखें कि 31 अगस्त के बाद किसी के भी आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. उम्मीदवार आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिस में योग्यता, क्वालिफिकेशन, आयु सीमा समेत जरूरी जानकारी जरूर देख लें. 

  • Coronavirus: दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने कोरोना से जीती जंग, घर पहुंचे तो इस तरह किया पड़ोसियों ने स्वागत, देखिए VIDEO

    Coronavirus: दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने कोरोना से जीती जंग, घर पहुंचे तो इस तरह किया पड़ोसियों ने स्वागत, देखिए VIDEO

    अरुण की कॉलोनी के लोगों ने तालियों से उनका स्वागत किया. यह सम्मान पाकर वह बेहद खुश नजर आए और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में अब तक चार पुलिस वाले कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, जिसमें एक इलाज के बाद ठीक होकर घर वापस लौट चुके हैं.

  • Coronairus: आईटीबीपी जवान ने देश के कोरोना योद्धाओं को समर्पित किया गीत

    Coronairus: आईटीबीपी जवान ने देश के कोरोना योद्धाओं को समर्पित किया गीत

    Coronairus: भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के जवान हेड कांस्टेबल अर्जुन खेरियल ने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के ‘तेरी मिट्टी...’ गीत का एक परिष्कृत रूप प्रस्तुत करते हुए इसे देश के कोरोना सिपाहियों को समर्पित किया है. तीन मिनट 31 सेकंड के इस गीत में अर्जुन ने आईटीबीपी के कोरोना के खिलाफ लड़ाई को शब्दों में बयान किया है और साथ ही सभी सुरक्षा और पुलिस बलों, चिकित्सा कर्मियों आदि को भी इसे समर्पित किया है, जो दिन रात इस वैश्विक महामारी से जूझ रहे हैं.

  • Coronavirus से मुंबई पुलिस के जवान की मौत पर प्रियंका चतुर्वेदी ने किया ट्वीट, कहा- यह दिल दहलाने वाला है...

    Coronavirus से मुंबई पुलिस के जवान की मौत पर प्रियंका चतुर्वेदी ने किया ट्वीट, कहा- यह दिल दहलाने वाला है...

    मुंबई पुलिस ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा, मुंबई पुलिस को पिछले कुछ दिनों से कोरोनावायरस से जूझ रहे वकोला पीएसटीएन के हेड कांस्टेबल चंद्रकांत गणपत पांडुरकर (57) के असामयिक निधन की सूचना पर खेद है. दिवगंत आत्मा को शांति मिले. हमारे सद्भावना और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ है. 

  • यूपी: कैंसर से जूझ रहे हैड कांस्‍टेबल पिता के इलाज के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है एसिड अटैक पीड़िता और 'छपाक' की एक्टर..

    यूपी: कैंसर से जूझ रहे हैड कांस्‍टेबल पिता के इलाज के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है एसिड अटैक पीड़िता और 'छपाक' की एक्टर..

    जीतू के पिता 55 वर्षीय सोमदत्त शर्मा यूपी पुलिस में एक हेड कांस्टेबल हैं और पश्चिम यूपी के मैनपुरी जिले में पोस्‍टेड हैं. जीतू के अनुसार, पिता को इस साल जनवरी में गले के कैंसर का पता चला था और उसका इलाज नोएडा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. जीतू ने बताया, 'पिता का इलाज नोएडा के अस्पताल में चल रहा था.

  • जबलपुर में पुलिस की पिटाई से किसान की हुई मौत, छह पुलिसकर्मी निलंबित

    जबलपुर में पुलिस की पिटाई से किसान की हुई मौत, छह पुलिसकर्मी निलंबित

    MP Coronavirus Update: मध्यप्रदेश के जबलपुर में चार दिन पहले कोरोनोवायरस के मद्देनज़र लॉकडाउन के दौरान कथित तौर पुलिस की पिटाई से घायल 50 साल के किसान बंसी कुशवाहा की सोमवार को मौत हो गई. इस मामले में जबलपुर के गोरा बाजार पुलिस स्टेशन में तैनात एक एएसआई, एक हेड कांस्टेबल और चार सिपाहियों समेत 6 पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया लेकिन देर शाम जबलपुर के एसपी अमित सिंह का भी तबादला हो गया.

  • Delhi Coronavirus: लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने रोका, तो हेड कांस्टेबल पर थूका, आरोपी अरेस्ट

    Delhi Coronavirus: लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने रोका, तो हेड कांस्टेबल पर थूका, आरोपी अरेस्ट

    मिली जानकारी के अनुसार, लाहौरी गेट थाने में तैनात दिल्ली पुलिस के हेड-कांस्टेबल सुभाष ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर एक शख्स को रोका था. पुलिस द्वारा रोका जाना उस शख्स को इतना नागवार गुजरा कि उसने गुस्से में सुभाष पर थूक दिया. पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

  • अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस : दुर्गम सीमा पर डटे रहने वाले इस जवान ने बेटी के लिए गाया अनूठा गीत, देखें- VIDEO

    अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस : दुर्गम सीमा पर डटे रहने वाले इस जवान ने बेटी के लिए गाया अनूठा गीत, देखें- VIDEO

    भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के जवान वैसे को दुर्गम सीमा पर मुस्तैदी से कर्तव्य निभाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन जान की बाजी लगाने वाले ये जवान कितने संवेदनशील भी होते हैं, इसका अहसास एक गाने को सुनकर हो जाता है जो अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज हुआ है. आईटीबीपी के हेड कांस्टेबल अर्जुन खेरियल ने यह गीत न सिर्फ लिखा है बल्कि इसकी धुन बनाने के साथ-साथ इसे गाया भी है. गीत ‘लाड़ो, लाड़ो मेरी, लाड़ो...’ इतना मधुर है कि इसे सुनकर यह कल्पना नहीं की जा सकती कि यह कोई व्यवसायिक गायक नहीं बल्कि आईटीबीपी का एक जवान गा रहा है.

  • दिल्ली हिंसा में पुलिस पर हमले का VIDEO: ग्रिल फांदकर DCP और ACP को बचानी पड़ी थी जान, लाठियां बरसाती दिखीं महिलाएं

    दिल्ली हिंसा में पुलिस पर हमले का VIDEO: ग्रिल फांदकर DCP और ACP को बचानी पड़ी थी जान, लाठियां बरसाती दिखीं महिलाएं

    बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज किया, लेकिन हजारों की भीड़ को काबू करने में नाकाम रही. वीडियो में दिख रहा है पुलिसवाले सड़क के बीच में लगी ग्रिल में फंस गए हैं और प्रदर्शनकारी उन पर पथराव कर रहे हैं. पुलिसवालों ने ग्रिड से कूदकर किसी तरह से अपने आपको बचाया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com