NDTV Khabar

ऑकलैंड


' ऑकलैंड' - 60 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • TikTok Viral Video: विराट कोहली को बाउंड्री पर देख फैन्स चिल्लाने लगे- 'अनुष्का आ गई...', 7 लाख बार देखा गया वीडियो

    TikTok Viral Video: विराट कोहली को बाउंड्री पर देख फैन्स चिल्लाने लगे- 'अनुष्का आ गई...', 7 लाख बार देखा गया वीडियो

    India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 (Ind Vs NZ) मुकाबला ऑकलैंड में खेला गया. टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिस वक्त टीम इंडिया बल्लेबाजी कर रही थी तो विराट कोहली (Virat Kohli) बाउंड्री के पास खड़े थे. देखकर फैन्स उनको बुलाने लगे.

  • Ind Vs NZ: विराट कोहली ने छोड़ा इतना आसान कैच, बुमराह हैरान और रोहित शर्मा ने किया ऐसा... देखें पूरा Video

    Ind Vs NZ: विराट कोहली ने छोड़ा इतना आसान कैच, बुमराह हैरान और रोहित शर्मा ने किया ऐसा... देखें पूरा Video

    India Vs New Zealand: न्यूजीलैंड और भारत (NZ Vs Ind) के बीच दूसरा टी-20 ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला गया.विराट कोहली (Virat Kohli) ने आसान कैच छोड़ दिया. जिसको देखकर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैरान रह गए. 

  • IND vs NZ: रोहित शर्मा ने बाउंड्री पर लिया हैरतअंगेज कैच, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें पूरा Video

    IND vs NZ: रोहित शर्मा ने बाउंड्री पर लिया हैरतअंगेज कैच, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें पूरा Video

    New Zealand Vs India: न्यूजीलैंड और भारत के बीच पहला टी-20 (Ind Vs NZ) मुकाबला ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला गया. टीम इंडिया ने ये मुकाबला 6 विकेट से जीत लिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बाउंड्री पर हैरतअंगेज कैच पकड़ा और सभी को हैरान कर दिया.

  • दिल्ली में सोने की तस्करी के आरोप में तजाकिस्तानी महिला सहित दो गिरफ्तार

    दिल्ली में सोने की तस्करी के आरोप में तजाकिस्तानी महिला सहित दो गिरफ्तार

    दिल्ली हवाईअड्डे पर अलग-अलग घटनाओं में 50 लाख रुपये मूल्य के सोने की तस्करी के आरोप में 56 वर्षीय एक व्यक्ति और तजाकिस्तान की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों की ओर से रविवार को जारी बयान के अनुसार व्यक्ति बैंकॉक होते हुए ऑकलैंड से दिल्ली पहुंचा था. यहां पहुंचने के बाद उसे रोककर उससे पूछताछ की गई.

  • न्‍यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने 1975 में खेला था पहला टेस्‍ट, अब 68 वर्ष की उम्र में लिया संन्‍यास

    न्‍यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने 1975 में खेला था पहला टेस्‍ट, अब 68 वर्ष की उम्र में लिया संन्‍यास

    चैटफील्‍ड ने अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज वर्ष 1975 में इंग्‍लैंड के खिलाफ ऑकलैंड में टेस्‍ट खेलकर किया था. उन्‍होंने 43 टेस्‍ट और 114 वनडे मैचों में न्‍यूजीलैंड टीम का प्रतिनिधित्‍व किया. अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच फरवरी 1989 में पाकिस्‍तान के खिलाफ खेलने वाले चैटफील्‍ड (Ewen Chatfield) ने अब जाकर 68 वर्ष की उम्र में शनिवार को क्रिकेट से संन्‍यास लेने की घोषणा की है.

  • Happy New Year 2019: न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में नए साल ने दी सबसे पहले दस्तक, देखें VIDEO और Pics

    Happy New Year 2019: न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में नए साल ने दी सबसे पहले दस्तक, देखें VIDEO और Pics

    Happy New Year 2019: न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में नए साल (Happy New Year 2019) का आगाज हो चुका है. हर साल न्यूजीलैंड के इस शहर में सबसे पहले नए साल का स्वागत किया जाता है. भारतीय समय के मुताबिक, शाम 4.30 बजे न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में (स्थानीय समय 12 बजे) न्यू ईयर का जश्न शुरू हुआ. वहां जमकर आतिशबाजी हुई. बता दें कि न्यूजीलैंड का समय भारत से लगभग 7.30 घंटे आगे है, इसलिए नए साल का जश्न सबसे पहले वहीं शुरू होता है. 

  • अब अमेरिका और कनाडा में Da-Bangg Tour करेंगे सलमान खान, ये सेलेब्स होंगे साथ

    अब अमेरिका और कनाडा में Da-Bangg Tour करेंगे सलमान खान, ये सेलेब्स होंगे साथ

    अपनी दबंग यात्रा के तहत लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड और मेलबर्न में भारतीय प्रवासियों का मनोरंजन कर चुके सुपरस्टार सलमान खान अब अमेरिका और कनाडा की यात्रा करने की तैयारी में हैं.

  • ड्रोन से टकराने से बचा न्यूजीलैंड का विमान

    ड्रोन से टकराने से बचा न्यूजीलैंड का विमान

    एयर न्यूजीलैंड ने आज कहा कि जापान की राजधानी तोक्यो से आकर ऑकलैंड हवाई अड्डे पर उतर रहे एक विमान के कुछ ही मीटर के दायरे में एक ड्रोन आ गया जिससे विमान में सवार 278 यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की जान जोखिम में पड़ गई.

  • ENG VS NZ: तीसरे दिन हुआ सिर्फ 17 गेंदों का ही खेल, लेकिन हेनरी निकोलस खुश हुआ!

    ENG VS NZ: तीसरे दिन हुआ सिर्फ 17 गेंदों का ही खेल, लेकिन हेनरी निकोलस खुश हुआ!

    न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले जा रहे दिन-रात प्रारूप के टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को बारिश ने एक बार फिर बाधा डाल दी. तीसरे दिन सिर्फ 17 गेंदों का ही खेल संभव हो सका, जिसमें किवी टीम अपने खाते में चार रन ही जोड़ सकी. दूसरे दिन के बाद तीसरे दिन का करीब-करीब पूरे दिन के खेल पर पानी फिर गया. लेकिन इसके  बावजूद मैच में अभी भी खेल होने की सूरत में बाकी दो दिन में भी परिणाम निकल सकता है.

  • Eng vs Nz: दूसरे दिन सिर्फ 23.1 ओवरों का खेल, पर विलियमसन के शतक से ज्यादा इस कैच की चर्चा, VIDEO

    Eng vs Nz: दूसरे दिन सिर्फ 23.1 ओवरों का खेल, पर विलियमसन के शतक से ज्यादा इस कैच की चर्चा, VIDEO

    इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच ईडन पार्क मैदान पर खेले जा रहे दिन-रात प्रारूप के टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को बारिश के कारण सिर्फ 23.1 ओवर का खेल ही हो सका. इस बीच न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अपना शतक पूरा करने में कामयाब रहे. दूसरे दिन न्यूजीलैंड ने सिर्फ विलिययमसन का विकेट खोया. वह 102 रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार हुए. कीवी टीम ने दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 229 रनों के साथ किया. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन ने शानदार शतक जरूर बनाया, लेकिन उनके शतक से ज्यादा क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा उस कैच की हो रही है

  • NZ v ENG: न्यूजीलैंड के केन विलियमसन ने किया यह बड़ा कारनामा, लेकिन....?

    NZ v ENG: न्यूजीलैंड के केन विलियमसन ने किया यह बड़ा कारनामा, लेकिन....?

    न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अपने देश के लिए बड़ा कारनामा करने वाले बल्लेबाज बन गए. हालांकि उनका यह कारनामा चौंकाता है और बहुत ही अहम सवाल भी खड़ा करता है. विलियमसन ने 102 रन की पारी खेली. और यह उनके करियर का 18वां शतक रहा

  • ENG VS NZ: स्टुअर्ट ब्रॉड ने रच डाला यह इतिहास, इस दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज को दी मात

    ENG VS NZ: स्टुअर्ट ब्रॉड ने रच डाला यह इतिहास, इस दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज को दी मात

    इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेट लेने वाले सबसे युवा तेज गेंदबाज बन गए हैं. ब्रॉड ने ऑकलैंड ईडन पार्क मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में टॉम लाथम (26) को क्रिस वोक्स के हाथों कैच कराते हुए यह मुकाम हासिल किया. स्टुअर्ट ब्रॉड को यहां तक पहुंचने में 31 साल 271 दिन लगे.

  • बाप रे बाप! बल्लेबाज का प्रचंड शॉट गेंदबाज के सिर पर..और ये छक्का! VIDEO देखिए

    बाप रे बाप! बल्लेबाज का प्रचंड शॉट गेंदबाज के सिर पर..और ये छक्का! VIDEO देखिए

    क्रिकेट में कभी-कभी अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं. एक ऐसी ही घटना न्यूजीलैंड के घरेलू क्रिकेट में घटी, जब बल्लेबाज ने शॉट खेला और गेंद गेंदबाज के सिर से टकराकर सीधे बाउंड्री के बाहर छह रन के लिए चली गई. यह घटना न्यूजीलैंड की घरेलू 50 ओवर फोर्ड ट्रॉफी प्रतियोगिता की है. ऑकलैंड के बल्लेबाज जीत रावल ने एंड्रयू इलिस की गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव लगाया और गेंद एलिस के सिर से टकराकर छक्के के लिए मैदान से बाहर चली गई.

  • AUS VS NZ: ऑस्ट्रेलिया ने जीती टी-20 सीरीज, बाल-बाल बच गया पाकिस्तान

    AUS VS NZ: ऑस्ट्रेलिया ने जीती टी-20 सीरीज,  बाल-बाल बच गया पाकिस्तान

    एशटन एगर की अगुवाई में गेंदबाजों के उत्कृष्ट प्रदर्शन तथा सलामी बल्लेबाज डार्सी शार्ट के अर्धशतक से ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को डकवर्थ लुईस पद्वति से 19 रन से हराकर त्रिकोणीय टी20 सीरीज अपने नाम कर ली. न्यूजीलैंड ने नौ विकेट पर 150 रन ही बनाए. एगर ने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 27 रन देकर तीन जबकि केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाइ ने दो- दो विकेट लिए

  • इस वजह से मार्टिन गप्टिल के मामले में बड़ी गलती कर गए आईपीएल फ्रेंचाइजी

    इस वजह से मार्टिन गप्टिल के मामले में बड़ी गलती कर गए आईपीएल फ्रेंचाइजी

    इतने मैनेजर, इतना बड़ा मैनेजमेंट, लेकिन फिर भी इतनी बड़ी चूक. और यह चूक पिछले दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 की नीलामी में हिस्सा लेने वाली सभी आठों टीमों ने की, लेकिन अब इन आठों टीमों से जुड़े सभी कोच और प्रबंधन के लोग पछता रहे हैं. और यह बड़ी गलती जुड़ी है न्यूजीलैंड के आतिशी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल से

  • पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रिकी पोंटिंग की वापसी, मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

    पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रिकी पोंटिंग की वापसी, मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

    ऑस्ट्रेलिया का सामना त्रिकोणीय सीरीज में तीन फरवरी को न्यूजीलैंड से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होगा और इस सीरीज का फाइनल मैच ऑकलैंड में 21 फरवरी को खेला जाएगा. 

  • Happy New Year 2018 न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में स्काई टावर पर शानदार आतिशबाजी, हजारों की भीड़ जुटी

    Happy New Year 2018 न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में स्काई टावर पर शानदार आतिशबाजी, हजारों की भीड़ जुटी

    इस खूबसूरत नजारे को देखने के लिए न्यूजीलैंड के ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों के लोग यहां जुटते हैं. हर नए साल के मौके पर स्काई टावर के बाहर हजारों लोगों की भीड़ होती है.

  • बीसीसीआई एमओयू का सम्मान करेगा तभी वर्ल्‍ड लीग में खेलेगा पाकिस्‍तान: पीसीबी

    बीसीसीआई एमओयू का सम्मान करेगा तभी वर्ल्‍ड लीग में खेलेगा पाकिस्‍तान: पीसीबी

    पीसीबी ने कहा है कि वह आईसीसी की टेस्ट और वनडे लीग का हिस्सा तभी बनेगा जब बीसीसीआई द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए इन दोनों देशों के बोर्ड के बीच 2014 में हुए समझौते पत्र (एमओयू) का सम्मान करेगा. ऑकलैंड में आईसीसी बैठक के बारे में जानकारी देते हुए पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान की नई आईसीसी प्रतियोगिताओं में भागीदारी शर्तों पर होगी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com