NDTV Khabar

टीम


' टीम' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जमानत पर आए गैंगस्टर की कॉकटेल पार्टी में पुलिस का छापा,37 लोग पकड़े गए

    जमानत पर आए गैंगस्टर की कॉकटेल पार्टी में पुलिस का छापा,37 लोग पकड़े गए

    पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि इस पार्टी में दिल्ली और एनसीआर के 40 अपराधी आएंगे. पुलिस टीम ने रविवार देर रात श्याम वाटिका को घेरकर छापा मारा. पुलिस को देखते ही पार्टी में मौजूद बदमाश बाउंड्री कूदकर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 37 लोगों को पकड़ा लिया. जबकि 3 लोग भागने में सफल रहे.

  • फर्जी लाइसेंस पर अपराधियों को हथियारों की सप्लाई करने वाला मंत्रालय का अफसर गिरफ्तार

    फर्जी लाइसेंस पर अपराधियों को हथियारों की सप्लाई करने वाला मंत्रालय का अफसर गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक गन हाउस के मालिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लोग ऑर्डिनेंस फैक्टरी में बने हथियार फ़र्ज़ी लाइसेंस बनाकर बेचते थे. पकड़े गए आरोपियों में एक श्रम और रोजगार मंत्रालय में काम करता है. क्राइम ब्रांच की साइबर सेल के डीसीपी भीष्म सिंह के मुताबिक उनकी टीम को सूचना मिली कि एक शख्स इंडिया गेट के पास अवैध हथियारों की सप्लाई करने के लिए आने वाला है. इसके बाद जाल बिछाकर तिलक मार्ग से इसरार खान नाम के शख्स को पकड़ा गया. 31 साल का इसरार यूपी के बागपत का रहने वाला है. उसके पास से कोलकाता की ऑर्डिनेंस फैक्टरी से बनी एक पिस्टल और 5 कारतूस लगी एक मैगज़ीन बरामद हुई. आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह श्रम और रोजगार मंत्रालय में जूनियर स्टैटिस्टिकल ऑफिसर के तौर पर काम करता है. 

  • Karnataka Flood: चरवाहे लड़के ने बचाई अपने कुत्ते की जान, तारीफ किए बिना न रह सके NDRF के DG

    Karnataka Flood: चरवाहे लड़के ने बचाई अपने कुत्ते की जान, तारीफ किए बिना न रह सके NDRF के DG

    कर्नाटक की बाढ़ में लोग कैसे एक दूसरे की मदद को हाथ बढ़ा रहे हैं, वहीं कैसे इस मुश्किल वक्त में इसका जीवटता से सामना कर रहे हैं, इसका एक नमूना है एक लड़के और उसके कुत्ते के साथ वायरल हुई एक तस्वीर. कर्नाटक के एक बाढ़ प्रभावित जिले से सामने आई इस तस्वीर में यह चरवाहा लड़का राहत टीम की नाव में अपने पालतू कुत्ते के साथ बैठा हुआ है.

  • राजस्थान : कांग्रेस सूत्रों ने किया 'बड़ी कामयाबी' का दावा, टीम पायलट ने किया खंडन

    राजस्थान : कांग्रेस सूत्रों ने किया 'बड़ी कामयाबी' का दावा, टीम पायलट ने किया खंडन

    Rajasthan Political Crisis: राजस्थान की राजनीति में घटनाक्रमों में तेजी से उलटफेर का दौर जारी है. अब तक सरकार बचाने की कवायद में जुटे अशोक गहलोत खेमे से जुड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि कांग्रेस को सचिन पायलट बमाम अशोक गहलोत के संग्राम में कामयाबी हासिल हुई है, हांलाकि पायलट खेमा इसे खारिज कर रहा है. 

  • निर्वस्त्र नहीं था दिशा सालियान का शव, आरोप बेबुनियाद : मुंबई पुलिस

    निर्वस्त्र नहीं था दिशा सालियान का शव, आरोप बेबुनियाद : मुंबई पुलिस

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रविवार को कहा कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) का शव 8 जून को किस अवस्था में बरामद हुआ, इस बारे में झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं. मुंबई पुलिस ने कहा कि मलाड के उत्तरी उपनगर स्थित एक ऊंची इमारत से दिशा के कथित तौर पर छलांग लगाने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तब दिशा के परिवार के सदस्य वहां मौजूद थे.

  • यूपी के हिंदू, मुस्लिम कारीगरों ने राम मंदिर के लिए 2.1 टन का घंटा तैयार किया

    यूपी के हिंदू, मुस्लिम कारीगरों ने राम मंदिर के लिए 2.1 टन का घंटा तैयार किया

    दाउ दयाल 30 वर्ष से अधिक वक्त से विभिन्न आकार-प्रकार की घंटियां बना रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने और उनकी टीम ने अयोध्या के राम मंदिर के लिए 2,100 किलोग्राम वजग का घंटा बनाकर उत्तर प्रदेश के जलेसर नगर में हर किसी को चौंका दिया है.

  • कोझिकोड विमान हादसा: ड्यूटी पर तैनात ASI ने बताया आंखों देखा हाल, कहा....

    कोझिकोड विमान हादसा: ड्यूटी पर तैनात ASI ने बताया आंखों देखा हाल, कहा....

    हादसे के वक्त एयरपोर्ट ड्यूटी पर तैनात इस जवान ने आगे कहा, 'मैंने शिफ्ट आईसी को कॉल किया, लाइन में कॉल किया, उसके बाद एयरपोर्ट अथोरटी, फायर, हमारी सीआईएसएफ की टीम और लाइन मेंबर्स रेस्क्यू के लिए आ गए. तुरंत हमने गेट नंबर एक को खोला, 25-30 वॉलेंटियर्स अंदर आए. एक जेसीबी अंदर आई, मलबे के नीचे से लोगों को तुरंत निकाला जा रहा था.'

  • MP: राम मंदिर भूमि पूजन का जश्न मना रहे व्यापारियों को पीटने वाले पुलिस वालों का ट्रांसफर

    MP: राम मंदिर भूमि पूजन का जश्न मना रहे व्यापारियों को पीटने वाले पुलिस वालों का ट्रांसफर

    मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) के दो अधिकारियों का शुक्रवार को ट्रांसफर कर दिया गया. यह कार्रवाई बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की शिकायत पर की गई. दरअसल 5 अगस्त को खरगोन में सर्राफा कारोबारी और कुछ स्थानीय युवक राम मंदिर (Ram Mandir) भूमि पूजन का जश्न मना रहे थे. इस दौरान पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और उनके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं, पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई.

  • दिल्‍ली: नजफगढ़ इलाके की ज्वैलरी शॉप में चोरी, 22 लाख के जेवरात ले उड़े चोर

    दिल्‍ली: नजफगढ़ इलाके की ज्वैलरी शॉप में चोरी, 22 लाख के जेवरात ले उड़े चोर

    शॉप में लगे CCTV का डीवीआर भी साथ ले गए चोर. घटना बुधवार रात की है.पुलिस की कई टीम मामले की जांच कर रही है. चोरों का सुराग लगाने के लिए दुकान के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस जांच कर रही है.

  • सुशांत राजपूत केस की जांच CBI की वही टीम करेगी जो कर रही विजय माल्‍या मामले की जांच

    सुशांत राजपूत केस की जांच CBI की वही टीम करेगी जो कर रही विजय माल्‍या मामले की जांच

    बिहार पुलिस ने पिछले हफ्ते अभिनेता के पिता केके सिंह द्वारा सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ खाते से पैसे ट्रांसफर करने, मानसिक रूप से परेशान करने और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की शिकायत दर्ज करने के बाद एक समानांतर जांच शुरू की थी. शिकायत में आरोप लगाया गया कि सुशांत सिंह के खाते से 15 करोड़ रुपये गायब हैं. 

  • दिशा पटानी की टीम ने खारिज की उनके पिता को कोरोना पॉजिटिव होने की बात, बोले- वो ठीक हैं...

    दिशा पटानी की टीम ने खारिज की उनके पिता को कोरोना पॉजिटिव होने की बात, बोले- वो ठीक हैं...

    दिशा पटानी (Disha Patani) के पिता जगदीश पटानी (Jagdeesh Patani) राज्य के बिजली विभाग की सतर्कता ईकाई के डिप्यूटी एसपी हैं.

  • नजफगढ़ में आर्म्स सप्लायर और दिल्ली पुलिस में मुठभेड़, आरोपी विकास को लगी गोली

    नजफगढ़ में आर्म्स सप्लायर और दिल्ली पुलिस में मुठभेड़, आरोपी विकास को लगी गोली

    नजफगढ़ में आर्म्स सप्लायर और दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के बीच गोलीबारी की घटना हुई है. मामले में आर्म्स सप्लायर को गोली लगी है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम आर्म्स सप्लायर को पकड़ने गई थी तब यह घटना घटी.

  • सुशांत सिंह मौत मामला: CBI जांच की सिफारिश करके नीतीश कुमार ने एक तीर से साधे कई निशाने..

    सुशांत सिंह मौत मामला: CBI जांच की सिफारिश करके नीतीश कुमार ने एक तीर से साधे कई निशाने..

    नीतीश को जैसे ही अंदाज़ा हुआ कि यह मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है और बिहार के युवा वर्ग ख़ासकर राजपूत जाति के लोगों में इस बात को लेकर काफ़ी आक्रोश है. तब नीतीश ने बिना समय गंवाए इस बारे में निर्णय ले लिया. जैसे ही परिवार वालों ने प्राथमिकी दर्ज कराने की इच्छा ज़ाहिर की तो न केवल नीतीश ने एफ़आइआर दर्ज कराने के लिए खुद से पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय को बोला बल्कि तुरंत पटना पुलिस की एक टीम मुंबई भेजने का निर्देश भी दिया.

  • सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच 'पटना पुलिस VS मुंबई पुलिस' में उलझ रही है?

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच 'पटना पुलिस VS मुंबई पुलिस' में उलझ रही है?

    सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पटना और मुंबई आमने-सामने है. ताजा मामले में पटना पुलिस के एसपी बिनय तिवारी को क्ववरंटाइन कर लिया गया है. उनको इस मामले की जांच के लिए बिहार सरकार ने नियुक्त किया है. लेकिन एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बनाए प्रोटोकॉल के तहत गोरेगांव स्थित एक गेस्ट हाउस में रखा गया है. हालांकि इससे पहले भी एक टीम बिहार से मुंबई घरेलू फ्लाइट से आई थी लेकिन उसके साथ इस तरह का बर्ताव नहीं किया गया था. इसलिए इस ताजा घटनाक्रम पर सवाल उठ रहे हैं. वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी बयान दिया है कि जो हुआ ठीक नहीं हुआ है और इस पर डीजीपी वहां (मुंबई) के अधिकारियों से बात करेंगें. लेकिन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी इस पूरे प्रकरण से खासे नाराज हैं. उनका कहना है कि बिहार के पुलिस के एसपी को जबरदस्ती क्वरंटाइन किया गया है. 

  • Natasa Stankovic ने बेटे के जन्म के बाद पहली बार शेयर की Photo, बोलीं- मेरा परिवार, मेरी दुनिया

    Natasa Stankovic ने बेटे के जन्म के बाद पहली बार शेयर की Photo, बोलीं- मेरा परिवार, मेरी दुनिया

    इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और मशहूर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के घर एक बेटे ने जन्म लिया है. इस बात की जानकारी खुद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच कर रहे सीनियर पुलिस अफसर को मुंबई में "जबरदस्ती क्वॉरंटीन" किया गया

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच कर रहे सीनियर पुलिस अफसर को मुंबई में

    बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रविवार को आरोप लगाया कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए पटना से मुंबई गए आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को "जबरन क्वॉरंटीन" किया गया है. तिवारी बिहार पुलिस की एक टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. पटना में सुशांत के पिता द्वारा दायर शिकायत के आधार पर ये टीम मुंबई में मामले की जांच करने के लिए पहुंची है.

  • भारतीय मूल के प्रेम सिक्का ब्रिटिश संसद के लिए नामित किए गए

    भारतीय मूल के प्रेम सिक्का ब्रिटिश संसद के लिए नामित किए गए

    भारतीय मूल के अकादमिक प्रेम सिक्का को ब्रिटेन के हाउस ऑफ लॉर्ड्स के लिए चुना गया है. वे इस सदन के 36 नए सदस्यों में से एक हैं. वे उत्तरी इंग्लैंड के शेफील्ड विश्वविद्यालय में अकाउंटिंग के एक एमेरिटस प्रोफेसर हैं. सदन के नए सदस्यों में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सर इयान बॉथम और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के छोटे भाई और पूर्व सांसद, जो जॉनसन भी शामिल हैं. सरकार द्वारा नए सदस्यों के नामों की सिफारिश के बाद शुक्रवार को महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने भी सदस्यों के चयन की पुष्टि कर दी है.

  • नोएडा में बिल्डिंग गिरने से बड़ा हादसा, अभी तक 4 लोगों को बचाया गया, NDRF की टीम मौके पर

    नोएडा में बिल्डिंग गिरने से बड़ा हादसा, अभी तक 4 लोगों को बचाया गया, NDRF की टीम मौके पर

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में बिल्डिंग गिरने की घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर, गौतमबुद्धनगर को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य संचालित कराने तथा घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com