'10 हजार की स्कॉलरशिप' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स
  • Cities | मंगलवार फ़रवरी 11, 2020 04:34 AM IST
    आईआईएमसी एलुमनाई एसोसिएशन की कनेक्शंस मीट में रविवार की रात चौथे इफको ईमका अवार्ड्स के विजेताओं का ऐलान और सम्मान किया गया. प्रियंवदा राणा और प्रत्यूष दीप कोटोकी को 51000 रुपये की पुरस्कार राशि वाली कृषि रिपोर्टिंग का अवार्ड मिला जबकि बाकी कैटेगरी के विजेताओं को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट के साथ 21-21 हजार रुपये के चेक प्रदान किए गए. रिपोर्टिंग की 11, डेस्क प्रोडक्शन की 12, विज्ञापन जनसंपर्क की 7 और मीडिया रिसर्च की 1 कैटेगरी में भी इफको ईमका अवार्ड के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया. साथ ही 25-25 हजार रुपये की स्कॉलरशिप दिल्ली के 17 छात्र-छात्राओं को दी गई. चैप्टर मीट में 10 और स्टूडेंट को यह स्कॉलरशिप दी जाएगी.
  • India | सोमवार जून 3, 2019 11:58 PM IST
    अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कैंपस से संचालित एसटीएस हाईस्कूल के छात्र मोहम्मद शादाब ने प्रतिष्ठित अमेरिकी स्कॉलरशिप हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया है. "कैनेडी लुगर यूथ एक्सचेंज एंड स्टडी" यानी यस स्कॉलरशिप के तहत शादाब को अमेरिका में 10 महीने तक पढ़ने के लिए 28 हजार अमेरिकी डालर या करीब 20 लाख रुपये मिलेंगे. यह स्कॉलरशिप अमेरिकी विदेश विभाग द्वारा दी जाती है. स्कॉलरशिप के तहत शादाब इसी साल जुलाई में अमेरिका जाएंगे जहां उन्हें दुनिया भर की संस्कृति के बारे में पढ़ने और समझने का मौका मिलेगा.
  • Cricket | बुधवार जनवरी 6, 2016 05:29 PM IST
    क्रिकेट की दुनिया में आज हर शख्स की जुबान पर एक ही नाम है, प्रणव धनावडे। 15 साल की उम्र में प्रणव ने 1009 रनों का जो रिकॉर्ड अपने नाम किया है उसके बाद उन्हें बधाई दोने वालों का तांता लग गया है। बुधवार को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने प्रणव को मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से सम्मानित किया।
और पढ़ें »
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com