NDTV Khabar

10 arrest News in Hindi


'10 arrest' - 86 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • INX मीडिया केस: CBI ने रात में नहीं, आज सुबह तीन घंटे की चिदंबरम से पूछताछ

    INX मीडिया केस: CBI ने रात में नहीं, आज सुबह तीन घंटे की चिदंबरम से पूछताछ

    केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद बुधवार रात उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने बताया कि चिदंबरम को बुधवार रात करीब 10 बजे सीबीआई मुख्यालय लाया गया. उनके साथ जांच टीम के कई सदस्य मौजूद थे. अधिकारियों ने कहा कि राम मनोहर लोहिया अस्पताल के एक डॉक्टर द्वारा पूरी चिकित्सा जांच के बाद उन्हें कमरे में ले जाया गया, जहां उन्होंने रात बिताई. उन्होंने बताया कि सीबीआई अधिकारियों द्वारा पूछे कुछ सवालों के जवाब देने के अलावा अधिकतर समय वह चुप ही रहे.

  • 10 अहम सवाल, जिनके जवाब पी. चिदम्बरम से जानना चाहेगी CBI

    10 अहम सवाल, जिनके जवाब पी. चिदम्बरम से जानना चाहेगी CBI

    INX मीडिया मामले में उनकी गिरफ्तारी की कांग्रेस पार्टी ने कड़ी आलोचना करते हुए इसे 'राजनैतिक बदले की भावना' से की गई कार्रवाई करार दिया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे लोकतंत्र की दिनदहाड़े की गई हत्या करार दिया. लेकिन दूसरी ओर CBI के सामने कुछ अहम सवाल अब भी मुंहबाये खड़े हैं, जिनके जवाब वह पी. चिदम्बरम से हासिल करने की उम्मीद कर रही है. आइए जानते हैं, क्या हैं वे महत्वपूर्ण सवाल...

  • इंद्राणी मुखर्जी का सरकारी गवाह बनना चिदंबरम को पड़ा भारी, उसी के बयान पर दर्ज हुआ केस- सूत्र

    इंद्राणी मुखर्जी का सरकारी गवाह बनना चिदंबरम को पड़ा भारी, उसी के बयान पर दर्ज हुआ केस- सूत्र

    इंद्राणी मुखर्जी ने अपने बयाने में कहा था कि एफआईपीबी मंजूरी में हुए उल्लंघन को कथित तौर पर रफा-दफा करने के लिये 10 लाख डॉलर की कार्ति की मांग को दंपति ने कबूल कर ली थी.

  • चिदंबरम को जिस मामले में किया गया अरेस्ट, उसमें उनके बेटे को भी जाना पड़ा था जेल, जानें- क्या है INX मीडिया केस

    चिदंबरम को जिस मामले में किया गया अरेस्ट, उसमें उनके बेटे को भी जाना पड़ा था जेल, जानें- क्या है INX मीडिया केस

    कार्ति की गिरफ्तारी इंद्राणी द्वारा ईडी को दिये गए बयान के आधार पर हुई थी. उसने कहा था कि एफआईपीबी मंजूरी में हुए उल्लंघन को कथित तौर पर रफा-दफा करने के लिये 10 लाख डॉलर की कार्ति की मांग को दंपति ने स्वीकार कर लिया था. इंद्राणी आईएनएक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की पूर्व निदेशक है. इंद्राणी 11 जुलाई को सीबीआई मामले में इकबालिया गवाह बन गई थी. पीटर मुखर्जी और इंद्राणी का नाम आईएनएक्स मीडिया द्वारा प्राप्त धन के लिये 2007 में विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की अवैध तरीके से मंजूरी हासिल करने से संबंधित मामले में सामने आया था.

  • दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस कांस्टेबल को कार से घसीटा, फिर छीन ली सरकारी पिस्टल

    दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस कांस्टेबल को कार से घसीटा, फिर छीन ली सरकारी पिस्टल

    राजधानी दिल्ली के अमन विहार इलाके में कार सवार बदमाशों ने नाइट पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस कांस्टेबल कवींद्र को पहले कार से घसीटा, फिर उसकी सरकारी पिस्टल छीन ली. घटना 9 और 10 तारीख की रात की है. दरअसल गश्त कर रहे कांस्टेबल कवींद्र और राजेश ने बदमाशों की ब्रेजा कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पुलिसवालों पर अपनी कार चढ़ाने की कोशिश की. हालांकि कांस्टेबल कवींद्र ने साइड में कूदकर अपनी जान बचाई. इसके बाद उसने अपनी पिस्टल से कार के शीशे को तोड़ दिया.

  • जम्मू कश्मीर: महबूबा और उमर नजरबंद, घाटी में मोबाइल-इंटरनेट सेवा बंद, प्रमुख अधिकारियों को दिए गए सैटेलाइट फोन, 10 बड़ी बातें

    जम्मू कश्मीर: महबूबा और उमर नजरबंद, घाटी में मोबाइल-इंटरनेट सेवा बंद, प्रमुख अधिकारियों को दिए गए सैटेलाइट फोन, 10 बड़ी बातें

    कांग्रेस नेता उस्मान माजिद और माकपा नेता एम वाई तारिगामी ने दावा किया कि उन्हें रविवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया. कश्मीर में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है और सैनिकों की तैनाती बढ़ा दी गई है जिसके बीच ये गिरफ्तारियां हुई हैं. बहरहाल, गिरफ्तारियों के संबंध में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है क्योंकि आतंकवादी धमकी और नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान के साथ शत्रुता बढ़ने के बीच तड़के कश्मीर में कर्फ्यू लगाया जाएगा. सूत्रों ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्रियों को उनके घरों में हिरासत में ले लिया गया है. नेशनल कांफ्रेंस के नेता अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘मुझे लगता है कि मुझे आज आधीरात से घर में नजरबंद किया जा रहा है और मुख्यधारा के अन्य नेताओं के लिए भी यह प्रक्रिया पहले ही शुरू हो गई है. इसकी सच्चाई जानने का कोई तरीका नहीं है लेकिन अगर यह सच है तो फिर आगे देखा जाएगा.’

  • सोनभद्र हत्याकांड के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, कहा- 1955 में ही...

    सोनभद्र हत्याकांड के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, कहा- 1955 में ही...

    योगी के मुताबिक सोनभद्र के विवाद के लिए 1955 और 1989 की कांग्रेस सरकार दोषी है. उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत की जमीन को 1955 में आदर्श सोसाइटी के नाम पर दर्ज किया गया था. इस जमीन पर वनवासी समुदाय के लोग खेती-बाड़ी करते थे. बाद में इस जमीन को किसी व्यक्ति के नाम 1989 में कर दिया गया. 1955 में कांग्रेस की सरकार थी.

  • समाचार चैनल की टीम पर फायरिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

    समाचार चैनल की टीम पर फायरिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के बारापुला इलाके में एबीपी न्यूज़ की टीम पर फायरिंग के मामले में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि लूट के इरादे से बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. गिरफ्तार बदमाशों के नाम तैयब और शाहिद हैं. गिरफ्तार हुए दोनों बदमाश इससे पहले भी कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस 20 से ज्यादा वारदातों को सुलझाने का दावा कर रही है.

  • पाक ने 34 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया

    पाक ने 34 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया

    पाकिस्तान ने देश की जल सीमा का उल्लंघन करने के आरोप में 34 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया है. इससे करीब 10 दिन पहले सद्भावना दिखाते हुए पाकिस्तान ने भारत के 60 कैदियों को रिहा किया था.

  • तीन दर्जन से ज्यादा मामलों में भोगड़ा और 100 में वांटेड ठग को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

    तीन दर्जन से ज्यादा मामलों में भोगड़ा और 100 में वांटेड ठग को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पुलिस ने उस इलाके में नज़र रखी और फिर 10 अप्रैल को आरोपी जसवंत सिंह पकड़ा गया. पुलिस के मुताबिक अल्मोड़ा का रहने वाला जसवंत सिंह 1988 में दिल्ली आया,यहां उसका संपर्क एक रविंद्र रस्तोगी नाम के शख्स से हुआ जो पोंजी स्कीम चलाता था. रविन्द्र ने जसवंत को अपनी कई कंपनियों का डायरेक्टर बना दिया, जिसमें वसुंधरा स्टील लिमिटेड मुख्य थी, लेकिन ये सभी कंपनियां केवल कागज़ों पर चल रही थीं.

  • दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा पश्चिमी उत्तर प्रदेश का नामी बाबा आचार्य अशोकानन्द

    दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा पश्चिमी उत्तर प्रदेश का नामी बाबा आचार्य अशोकानन्द

    बाबा ने श्री मोहन इंफ़्रामार्ट प्राइवेट लिमिटेड नाम की एक कंपनी खोली हुई थी, जिसमें बाबा एमडी है. उसकी सहयोगी रजनी कश्यप डायरेक्टर और महिला बबिता जैन कंपनी में डायरेक्टर हैं. कंपनी का ऑफिस दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में है. रजनी कश्यप ने उससे बताया कि वो बीजेपी की नेता भी है. उसने झांसा दिया कि अगर पीड़ित महिला हर महीने 1000 रुपये जमा करेगी तो उसे 10 महीने में 15000 रुपये वापस मिलेंगे.

  • मशहूर टीवी एक्टर की कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत, एक एपिसोड के लेते थे 14 करोड़ रुपए

    मशहूर टीवी एक्टर की कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत, एक एपिसोड के लेते थे 14 करोड़ रुपए

    'वेराइटी डॉट कॉम' ने बताया कि विन्सेंट के मृत्यु प्रमाण पत्र के अनुसार, उनका निधन हृदय गति रुकने से 10 फरवरी को हुआ. विन्सेंट का अभिनय करियर 1967 में शुरू हुआ था. उनकी पहली फिल्म 'द बैंडिट्स' थी, जिसके बाद उन्होंने 'बस्टर एंड बिली', 'द ट्राइब', 'हूपर' और 'डैमनेशन एली' में भी काम किया.

  • जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में पहुंची अर्धसैनिक बलों की 100 टुकड़ियां

    जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में पहुंची अर्धसैनिक बलों की 100 टुकड़ियां

    भारत पाकिस्तान तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में देर रात अलगाववादी नेता की गिरफ्तारी के बाद केंद्र सरकार ने बड़े पैमाने पर अर्धसैनिक बलों को घाटी में भेजा है. मिली जानकारी के मुताबिक गृह मंत्रालय ने अर्द्धसैनिक बलों की 100 टुकड़ियों को 'अर्जेंट नोटिस' पर घाटी में भेजा है. इसमें सीआरपीएफ की 35, बीएसएफ की 35, एसएसबी की 10 और आईटीबीपी की 10 कंपनियां शामिल है.

  • उत्तर प्रदेश: चेकिंग के दौरान 10 लाख के गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश: चेकिंग के दौरान 10 लाख के गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

    बरामद गांजा की कीमत 10 लाख रुपये आंकी गई है. तस्कर गांजा की खेप ओड़िशा से लाकर कई राज्यों में बेचते थे.

  • उबर टैक्सी के ड्राइवर और उसके दोस्त की हत्या का मामला सुलझा, तीन गिरफ्तार

    उबर टैक्सी के ड्राइवर और उसके दोस्त की हत्या का मामला सुलझा, तीन गिरफ्तार

    छह जनवरी की रात करीब 10 बजे दिल्ली के रणहौला इलाके में दीपक और नीरज नाम के दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों के शव नांगलोई-नजफगढ़ रोड से बरामद हुए. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को नौ जनवरी को द्वारका इलाके से एक सूचना के बाद गिरफ्तार कर लिया.

  • प्यार के लिए पाकिस्तान से आया था भारत, शादी के बाद हो गया था अरेस्ट, अब 10 साल की जेल काट जाएगा वापस

    प्यार के लिए पाकिस्तान से आया था भारत, शादी के बाद हो गया था अरेस्ट, अब 10 साल की जेल काट जाएगा वापस

    भारत में वारसी की शादी उसके मामा की बेटी से हुई जिससे वह बेहद प्‍यार करता था. इस समय वह दो बेटों का पिता हैं. उसका एक बेटा 13 साल का है, जबकि दूसरा 11 साल का . वे कोलकाता में रहते हैं. इमरान करीब चार साल कोलकाता में रहने के बाद पासपोर्ट एवं वीजा बनाने के लिए वर्ष 2008 में भोपाल आया था और नकली दस्तावेजों के साथ पकड़ा गया था.

  • PNB घोटाला : सीबीआई ने बैंक अधिकारियों समेत 10 को किया गिरफ्तार

    PNB घोटाला : सीबीआई ने बैंक अधिकारियों समेत 10 को किया गिरफ्तार

    एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. ताजा मामला 9 करोड़ रुपये के घोटाले का है, जिसकी जांच के दौरान यह गिरफ्तारियां की गई है, जबकि पीएनबी में कुल 13,600 करोड़ रुपये के घोटाले की जांच की जा रही है, जिसका भंडाफोड़ इस साल फरवरी में पीएनबी के ब्रैंडी हाउस शाखा में किया गया था.

  • दस हजार रुपये चोरी करने के आरोप में गूगल का इंजीनियर गिरफ्तार

    दस हजार रुपये चोरी करने के आरोप में गूगल का इंजीनियर गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने गर्वित साहनी नाम के एक 24 साल के लड़के को गिरफ्तार किया है, जिस पर 10 हज़ार रुपये चोरी करने का आरोप है. गर्वित गूगल के गुड़गांव ऑफिस में इंजीनियर है.

12345»

Advertisement

 

10 arrest वीडियो

10 arrest से जुड़े अन्य वीडियो »