NDTV Khabar

2 dead


'2 dead' - 40 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अमेरिका में पुलिस सिख अधिकारी के अंतिम संस्कार में उमड़े हजारों लोग, यूं स्टेडियम में दी श्रद्धांजलि

    अमेरिका में पुलिस सिख अधिकारी के अंतिम संस्कार में उमड़े हजारों लोग, यूं स्टेडियम में दी श्रद्धांजलि

    अमेरिका में पिछले हफ्ते ड्यूटी के दौरान मारे गए पुलिस अधिकारी संदीप सिंह धालीवाल (Sandeep Singh Dhaliwal) के अंतिम संस्कार में हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए. पुलिस अधिकारियों, सिख समुदाय के लोगों, भारतीय मूल के अमेरिकियों और ह्यूस्टन इलाके के निवासियों समेत हजारों लोगों ने बुधवार 2 अक्टूबर को उन्हें श्रद्धांजलि दी.

  • नोएडा : तेज रफ्तार कार बस से भिड़ी, युवक और युवती की मौत

    नोएडा : तेज रफ्तार कार बस से भिड़ी, युवक और युवती की मौत

    नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार आई20 कार रोड डिवाइडर से टकराकर बस में जा भिड़ी. इस सड़क हादसे में एक युवक और एक युवती की मौत हो गई.

  • देश के सबसे बड़े वकीलों में शुमार अरुण जेटली ने क्यों बंद कर दी थी वकालत, पढ़ें उनसे जुड़ी 10 बड़ी बातें

    देश के सबसे बड़े वकीलों में शुमार अरुण जेटली ने क्यों बंद कर दी थी वकालत, पढ़ें उनसे जुड़ी 10 बड़ी बातें

    Arun Jaitley: पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) का अंतिम संस्कार आज दोपहर बाद किया जाएगा. इससे पहले सुबह 10 बजे जेटली का पार्थिव शरीर बीजेपी के मुख्यालय दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर ले जाया जाएगा, जहां दिन के 2 बजे तक उनके अंतिम दर्शन किए जा सकेंगे. इसके बाद  2:00 बजे से उनकी अंतिम यात्रा निगमबोध घाट के लिए शुरू होगी और शाम को 4:00 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. अरुण जेटली के निधन पर भारतीय क्रिकेट टीम ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी. एंटिगा में वेस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ टेस्ट खेलने उतरी टीम इंडिया के खिलाड़ी बाहों में काली पट्टी बांधकर मैदान पर खेलने उतरे.  भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी बताते हैं कि स्टेडियम को बेहतर बनाने और खिलाड़ियों को सुविधाएं देने में वो ख़ास रुचि लेते थे. अरुण जेटली लंबे समय तक डीडीसीए के अध्यक्ष भी रहे.

  • पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की निगम बोध घाट में होगी अंत्येष्टि, बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया है पार्थिव शरीर

    पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की निगम बोध घाट में होगी अंत्येष्टि, बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया है पार्थिव शरीर

    पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली  का अंतिम संस्कार आज दोपहर बाद किया जाएगा. अभी उनके पार्थिव शरीर को बीजेपी मुख्यालय में रखा गया है. जहां लोग उनके अंतिम दर्शन कर रहे हैं.  इसके बाद  2:00 बजे से उनकी अंतिम यात्रा निगमबोध घाट के लिए शुरू होगी. बहरीन में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि गहरा दर्द दबाकर आपके बीच खड़ा हूं. पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा लंबा सफ़र जिस दोस्त के साथ तय किया, ऐसे अरुण जेटली अब हमारे  बीच नहीं रहे. उन्होंने ये भी कहा कि  कुछ दिन पहले बहन सुषमा जी चली गईं और अब मेरे दोस्त अरुण जेटली जी नहीं रहे. अरुण जेटली के निधन पर भारतीय क्रिकेट टीम ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी. एंटिगा में वेस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ टेस्ट खेलने उतरी टीम इंडिया  के खिलाड़ी बाहों में काली पट्टी बांधकर मैदान पर खेलने उतरे.  भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी बताते हैं कि स्टेडियम को बेहतर बनाने और खिलाड़ियों को सुविधाएं देने में वो ख़ास रुचि लेते थे. अरुण जेटली लंबे समय तक डीडीसीए के अध्यक्ष भी रहे. 

  • पश्चिम बंगाल में फिर हुई हिंसा, 2 लोगों की मौत, ममता बनर्जी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

    पश्चिम बंगाल में फिर हुई हिंसा, 2 लोगों की मौत, ममता बनर्जी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

    पुलिस अधिकारियों और रैपिड एक्शन फोर्स की एक टीम को इलाके में तैनात किया गया है. विवाद की वजह से व्यापार ठप रहा और दुकानों के शटर बंद रहे. मृत नाबालिग लड़के का नाम रामबाबू शा था और वह पानी-पुरी बेचता था. जो तीन लोग घायल हुए हैं उनकी हालत गंभीर है और उनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

  • कूड़े के ढेर में मिला 2 साल की बच्ची का शव, कुछ दिनों से थी लापता

    कूड़े के ढेर में मिला 2 साल की बच्ची का शव, कुछ दिनों से थी लापता

    अलीगढ़ के टप्पल इलाके में एक कूड़े के ढेरे में दो साल की बच्ची का शव मिला है. बच्ची पिछले कुछ दिनों से लापता थी. रविवार को पुलिस ने यह जानकारी दी है.

  • दिल्ली: गोली लगने से कराह रहा था शख्स, माता-पिता लगाते रहे मदद की गुहार, लेकिन...

    दिल्ली: गोली लगने से कराह रहा था शख्स, माता-पिता लगाते रहे मदद की गुहार, लेकिन...

    पुलिस के मुताबिक, मृतक गोविंद अपने 2 दोस्तों के साथ बाइक पर लौट रहा था उसके घर के पास घात लगाए बैठे 5 बदमाशों ने उसे देखकर फायरिंग शुरू कर दी. गोविंद बाइक पर पीछे बैठा था. इसलिए गोलियां उसको लगी उसके दोनों साथी वहां से बच निकले.

  • ताक पर सुरक्षा: BHU में होस्टल के बाहर दोस्तों के साथ खड़ा था गौरव, तभी बाइक पर आए 4 बदमाश और बरसा दी 10 गोलियां

    ताक पर सुरक्षा: BHU में होस्टल के बाहर दोस्तों के साथ खड़ा था गौरव, तभी बाइक पर आए 4 बदमाश और बरसा दी 10 गोलियां

    मंगलवार शाम गौरव बिड़ला होस्टल के बाहर खड़े होकर अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था. तभी दो मोटरसाइकिल पर चार लोग आए और उस पर गोली चला दी और वहां से फरार हो गए. गौरव के पेट में तीन गोलियां लगी थी, उसके बाद उसे कैम्पस के अंदर ट्रॉमा सेंटर में दाखिल कराया गया. जहां बुधवार तड़के उसकी 1.30 बजे मौत हो गई. वाराणसी पुलिस ने बताया कि गौरव पर 10 गोलियां चलाई गई थीं. गौरव के पिता के इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाए जाने के बाद यूपी पुलिस ने यूनविर्सिटी के चार छात्रों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ कर रही है.

  • मुंबई : बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 2 लोगों की मौत

    मुंबई : बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 2 लोगों की मौत

    मुंबई के अंधेरी उपनगरीय इलाके में वीरा देसाई रोड स्थित एक बहुमंजिला इमारत में मंगलवार शाम आग लगने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई. यह जानकारी दमकल विभाग ने दी.

  • अलीगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में दो हत्यारोपियों को मार गिराया, पत्रकारों से करवाई वीडियो रिकॉर्डिंग

    अलीगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में दो हत्यारोपियों को मार गिराया, पत्रकारों से करवाई वीडियो रिकॉर्डिंग

    उत्तर प्रदेश के पश्चिमी जिले अलीगढ़ में गुरुवार सुबह पुलिस ने एक मुठभेड़ में हत्या के आरोपी दो लोगों को मार गिराया है. इस मुठभेड़ का सबसे अनूठा पहलू यह था कि स्थानीय पत्रकारों ने पुलिस की इजाज़त से मुठभेड़ की वीडियोग्राफी की.

  • बिहार के पूर्णिया में बाल सुधार गृह में फायरिंग, 2 की हत्या कर 5 बाल कैदी फरार

    बिहार के पूर्णिया में बाल सुधार गृह में फायरिंग, 2 की हत्या कर 5 बाल कैदी फरार

    बिहार के पूर्णिया में एक बाल सुधार गृह में फायरिंग हुई है. बुधवार को राज्य के पूर्णिया बाल सुधार गृह में दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर पांच बाल कैदी फरार हो गये.इस गोली बारी में हाउस फादर और एक अन्य क़ैदी की मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग के आरोपी पांचों बाल कैदी फरार हो गये. बताया जा रहा है कि घटना नशा के लिए कोरेक्स की बोतलें पकड़े जाने के बाद हुई. जिसके बाद इन बच्चों को यहां से दूसरे जगह शिफ़्ट किया जाना था. 

  • दिल्ली के बटला हाउस इलाके में BSP के जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

    दिल्ली के बटला हाउस इलाके में BSP के जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

    राजधानी दिल्ली के जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में मेरठ से जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 35 साल का जिला पंचायत सदस्य दिलशाद पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था. वह बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) से जुड़ा था. पुलिस के मुताबिक हेलमेट पहने बाइक सवार 2 बदमाशों ने दिलशाद पर 4 गोलियां चलाई और मौके से फरार हो गए.दिलशाद खान मेरठ के सठला से जिला पंचायत सदस्य है.

  • बरेली में नाली में पाया गया 3 दिन से लापता बच्ची का शव, गला दबाकर की गई थी हत्या

    बरेली में नाली में पाया गया 3 दिन से लापता बच्ची का शव, गला दबाकर की गई थी हत्या

    बरेली के थाना बारादरी इलाके के घनी बसावट वाले संजय नगर से मंगलवार शाम 7 बजे के आसपास सात साल की एक बच्ची लापता हो गई थी, और उसका शव बुधवार सुबह 5:15 बजे पास ही के इलाके में नाली में पड़ा मिला. बच्ची के गले पर निशान थे, और पोस्टमॉर्टम में पुष्टि हुई है कि उसका गला दबाकर उसकी हत्या की गई.

  • दिल्‍ली : लिव इन पार्टनर की हत्‍या कर अलमारी में छुपाया था शव, चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

    दिल्‍ली : लिव इन पार्टनर की हत्‍या कर अलमारी में छुपाया था शव, चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

    दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में 2 अगस्त को जिस महिला का शव अलमारी के अंदर मिला था, उस मामले में ने पुलिस ने उसके लिव इन पार्टनर रईस को गिरफ्तार किया है.

  • आंध्र प्रदेश : गौतमी नदी में पलटी 40 लोगों को ले जा रही नाव, 2 की मौत, 5 छात्र लापता

    आंध्र प्रदेश : गौतमी नदी में पलटी 40 लोगों को ले जा रही नाव, 2 की मौत, 5 छात्र लापता

    राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि नौका पर 40 से अधिक व्यक्ति सवार थे जिनमें से अधिकतर छात्र थे.

  • इराक के मोसुल से 5,200 शव बरामद, 2,658 नागरिकों और 2,570 लाशें IS आतंकवादियों कीं

    इराक के मोसुल से 5,200 शव बरामद, 2,658 नागरिकों और 2,570 लाशें IS आतंकवादियों कीं

    इराक के मोसुल शहर में ध्वस्त इमारतों के मलबे से बीते महने 5,200 से अधिक शव बरामद किए गए हैं. मोसुल नगरपालिका के लाइथ जैनी कहते हैं, "बीते महीने 5,228 शव बरामद हुए जिनमें से 2,658 नगारिकों के शव हैं जबकि 2,570 इस्लामिक स्टेट के आतंकवादियों के."

  • बिहार : बदमाशों ने आरटीआई कार्यकर्ता सहित 2 लोगों की गोली मारकर हत्या की, 2 गिरफ्तार

    बिहार : बदमाशों ने आरटीआई कार्यकर्ता सहित 2 लोगों की गोली मारकर हत्या की,  2 गिरफ्तार

    सिकंदरा के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने इस घटना को सुनियोजित बताते हुए कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

  • बुराड़ी केस : हत्या या आत्महत्या? इन 5 सवालों में छिपा है राज

    बुराड़ी केस : हत्या या आत्महत्या? इन 5 सवालों में छिपा है राज

    दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है. दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रहे हैं. शुरुआती जांच में पुलिस को आत्महत्या का शक था. हालांकि पुलिस को यह भी शक है कि 11 में से सबसे बुजुर्ग महिला की हत्या हो सकती है. ऐसे में हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है. इस बीच पूरे मामले में एक चौंकाने वाला तथ्य भी सामने आया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जहां 10 लोगों के शव लटके हुए मिले उसके पास ही एक कमरे से पुलिस ने 2 रजिस्टर बरामद किए हैं. दोनों रजिस्टरों में कई पेज भरे हुए हैं तो कुछ खाली हैं. ये पन्ने हाथ से लिखे गए हैं. हमारे पास इन नोट का पूरा ब्योरा तो नहीं है लेकिन जिस तरह से मौत का तरीका है, वही तरीका दोनों रजिस्टरों में लिखा गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रजिस्टरों में लिखा है कि 'रात में एक बजे के बाद जाप शुरू करो, मौत के पहले अपनी आंखें बंद करो कपड़े और रुई रखकर, मरते समय छटपटाहट होगी इसलिए अपने हाथ काबू करने के लिए उन्हें बांध लो, ये काम शनिवार और गुरुवार को अच्छा रहेगा.' इस रजिस्‍टर में कुछ और चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. बहरहाल, हत्या और आत्महत्या के बीच झूलते इस सनसनीखेज मामले में कई सवालों के जवाब मिलने बाकी हैं. आइये हम आपको बताते हैं वो पांच सवाल जिसमें इन रहस्यमयी मौतों का राज छिपा है.