NDTV Khabar

2nd t20i


'2nd t20i' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • India vs Sri Lanka 2nd T20I: दूसरा टी-20 बारिश से धुलेगा या बरसेंगे रन? इंदौर में ऐसा रहने वाला है मौसम

    India vs Sri Lanka 2nd T20I: दूसरा टी-20 बारिश से धुलेगा या बरसेंगे रन? इंदौर में ऐसा रहने वाला है मौसम

    India vs Sri Lanka 2nd T20I Live: भारतीय टीम आज इंदौर (Indore Test) के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में श्रीलंका सामना करने के लिये उतरेगी. इंदौर में बारिश ((Indore Weather Forecast)) पड़ने के आसार नहीं हैं. इंदौर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है.

  • NEWS FLASH: IND vs BAN 2nd T20I: टीम इंडिया ने बांग्‍लादेश को 8 विकेट से हराया

    NEWS FLASH: IND vs BAN 2nd T20I: टीम इंडिया ने बांग्‍लादेश को 8 विकेट से हराया

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • India vs Australia 2nd T20: मैक्सवेल की एक तरफा पारी से आस्ट्रेलिया ने 2-0 से जीती टी20 सीरीज

    India vs Australia 2nd T20: मैक्सवेल की एक तरफा पारी से आस्ट्रेलिया ने 2-0 से जीती टी20 सीरीज

    कोहली ने 38 गेंदों पर दो चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाये जबकि धोनी की 23 गेंद पर खेली गयी 40 रन की पारी में तीन चौके और तीन छक्के शामिल थे. राहुल ने अपनी पारी में तीन चौके और चार छक्के लगाये थे. कोहली और धोनी ने चौथे विकेट के लिये 100 रन जोड़े.

  • India vs Australia 2nd T20I: मेलबर्न टी20 बारिश की भेंट चढ़ा, ऑस्‍ट्रेलियाई पारी के बाद हुई लगातार बारिश के कारण रद्द किया गया

    India vs Australia 2nd T20I: मेलबर्न टी20 बारिश की भेंट चढ़ा, ऑस्‍ट्रेलियाई पारी के बाद हुई लगातार बारिश के कारण रद्द किया गया

    India vs Australia 2nd T20I Live Score: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी20 श्रृंखला (India vs Australia) का आज दूसरा मैच है. भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच आज मेलबर्न में दूसरा टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे मैच में एक ओर जहां टीम इंडिया पहली बार का बदला लेकर सीरीज में बराबरी पर आना चाहेगी, वहीं पहली जीत से गदगद ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज जीतने पर होगी. बता दें कि भारत के बीच 3 टी-20 मैचों की श्रृंखला है. अगर आज का मैच ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत जाती है तो वह सीरीज अपने नाम कर लेगी और अगर भारत यह मैच जीतता है तो सीरीज में बना रहेगा और अंतिम मुकाबला भी टक्कर का होगा.

  • India vs West Indies: हिटमैन रोहित शर्मा इस मामले में कोहली को पछाड़कर बने 'विराट'

    India vs West Indies: हिटमैन रोहित शर्मा इस मामले में कोहली को पछाड़कर बने 'विराट'

    भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच लखनऊ के 'भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी' स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम कई उपलब्धियां जुड़ गईं हैं. रोहित शर्मा (111 नॉटआउट) क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. रोहित शर्मा ने भारतीय कप्तान विराट (Virat Kohli) को पीछे छोड़ा दिया है. इसके अलावा रोहित इस फॉर्मेट में 4 शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं. उन्होंने यह उपलब्धि 58 गेंदों में 8 चौके और 6 छक्के की मदद से हासिल की. 

  • India vs West Indies: रोहित ने लगाई रिकॉर्डों की झड़ी, ऐसा कारनामा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज 

    India vs West Indies: रोहित ने लगाई रिकॉर्डों की झड़ी, ऐसा कारनामा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज 

    भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच लखनऊ में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम कई उपलब्धियां जुड़ गईं हैं. रोहित शर्मा (111 नॉटआउट) क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट में 4 शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने यह उपलब्धि 58 गेंदों में 8 चौके और 6 छक्के की मदद से हासिल की. इसके अलावा इस मैच में कप्तानी कर रहे रोहित ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को टी-20 में रनों के मामले में पीछे छोड़ दिया. रोहित शर्मा विराट कोहली को पीछे छोड़कर टी-20 इंटरनेशनल में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. 

  • India vs West Indies, 2nd T20I: मैच से पहले कमेंट्री बॉक्स में हुआ 'धमाका', बाल-बाल बचे गावस्कर और मांजरेकर

    India vs West Indies, 2nd T20I: मैच से पहले कमेंट्री बॉक्स में हुआ 'धमाका', बाल-बाल बचे गावस्कर और मांजरेकर

    भारत और वेस्टइंडीज के बीच लखनऊ के 'भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम' (Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium) में टी-20 मैच खेला जा रहा है. 24 साल के लंबे इंतजार के बाद नवाबों के शहर लखनऊ में किसी अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन हो रहा है. मैच शुरू होने से कुछ समय पहले ही स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium) के कमेट्री बॉक्स का शीशा टूट गया और सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) इसकी चपेट में आने से बाल-बाल बच गए.

  • India vs West Indies 2nd T20I: दिवाली से पहले 'हिटमैन' रोहित का शतकीय धमाका, टीम इंडिया 71 रन से जीती

    India vs West Indies 2nd T20I: दिवाली से पहले 'हिटमैन' रोहित का शतकीय धमाका, टीम इंडिया 71 रन से जीती

    दीपावली के ठीक पहले टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में जमकर 'धूमधड़ाका' किया. मैच में उन्‍होंने नाबाद 111 रन (61 गेंद, आठ चौके और सात छक्‍के) की तूफानी पारी खेली, उनके इस शतक की बदौलत टीम इंडिया ने मैच में 71  रन के बड़े अंतर से जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली.

  • इंटरनेशनल मैच से पहले योगी सरकार ने बदला लखनऊ के स्टेडियम का नाम, अब 'इकाना' नहीं इस नाम से जाना जाएगा...

    इंटरनेशनल मैच से पहले योगी सरकार ने बदला लखनऊ के स्टेडियम का नाम, अब 'इकाना' नहीं इस नाम से जाना जाएगा...

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में मंगलवार (06 नवंबर) को 24 साल के इंतजार के बाद पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा. इससे पहले ही इस स्टेडियम का नाम बदल गया है. अब यह 'इकाना' नहीं बल्कि, अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल स्टेडियम (Atal Bihari Vajpayee International Stadium) के नाम से जाना जाएगा. उत्तर प्रदेश के राज्यपाल ने राम नाईक ने स्टेडियम के नाम बदले जाने की स्वीकृति दे दी है. बता दें कि अभी हाल ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज किया है.  

  • धाकड़ बल्लेबाजी से टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात

    धाकड़ बल्लेबाजी से टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात

    भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 88 रनों के बड़े अंतर से हराकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया. भारत की श्रीलंका पर दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में शानदार जीत की नींव रखने वाले कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि होलकर स्टेडियम में परिस्थितियां बल्लेबाजी के लिये अनुकूल थी और ऐसे में किसी भी स्कोर का बचाव करना आसान नहीं था.

Advertisement