NDTV Khabar

43 killed


'43 killed' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली में आग की घटना के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए : प्रिंस राज पासवान

    दिल्ली में आग की घटना के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए : प्रिंस राज पासवान

    बिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज पासवान आज एलएनजेपी अस्पताल पहुंचे. वे दिल्ली की फैक्ट्री में आग लगने से घायल हुए लोगों और मृतकों के परिजनों से मिले. घायलों को देखने के साथ उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है. गरीब लोग मारे गए हैं. केंद्र सरकार और हमारे स्वास्थ्य मंत्री यह सुनिश्चित करेंगे कि मृतकों के शव उनके क्षेत्र तक पहुंच सकें. हमारे पार्टी के कार्यकर्ता इन लोगों के परिवार वालों से संपर्क में हैं.

  • दिल्ली अग्निकांड : फैक्ट्री मालिक रेहान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 43 की मौत, 29 की शिनाख्त हुई

    दिल्ली अग्निकांड : फैक्ट्री मालिक रेहान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 43 की मौत, 29 की शिनाख्त हुई

    दिल्ली शहर के रानी झांसी रोड पर एक चार मंजिला फैक्ट्री में रविवार की सुबह भीषण आग लगने से 43 श्रमिकों की मौत हो गई. दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री मालिक मोहम्मद रेहान को शाम को गिरफ्तार कर लिया. रेहान के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. फैक्ट्री के मालिक रेहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैरइरादन हत्या) का मामला दर्ज किया गया है. तड़के आग लगने के बाद फरार मोहम्मद रेहान को शाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. रेहान के भाई को पुलिस ने पहले ही हिरासत में ले लिया था. इस हादसे में मृत 29 शवों की शिनाख्त अब तक हुई है. मारे गए 14 मजदूरों की पहचान होना बाकी है.

  • रोज़ टॉर्चर करता था पति, एक दिन निकले घूमने तो पार्किंग में किया ऐसा...बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

    रोज़ टॉर्चर करता था पति, एक दिन निकले घूमने तो पार्किंग में किया ऐसा...बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

    यूएई में एक भारतीय मूल के व्यक्ति ने जमकर हुयी कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी. ‘खलीज टाइम्स’ की खबर के अनुसार 43 वर्षीय यू.सी ने अपनी पत्नी सी. विद्या चंद्रन (39) की अल-कोज की एक कार पार्किंग में सोमवार को हत्या कर दी.

  • इराक : हमलों में 40 आतंकियों सहित 43 मारे गए

    इराक : हमलों में 40 आतंकियों सहित 43 मारे गए

    उत्तरी इराक में सैन्य बैरकों के खिलाफ हुए कई हमलों में शनिवार को समूह इस्लामिक स्टेट (आईएस) के कम से कम 40 आतंकवादी मारे गए. आईएस के गढ़ मोसुल से दक्षिण 55 किलोमीटर दूर अल-कायरा शहर में स्थित इराकी सुरक्षा बलों को इन हमलों में निशाना बनाया गया.

  • उत्तरी अर्जेंटीना में पुलिसकर्मियों से भरी बस पुल से गिरी, 43 की मौत

    उत्तरी अर्जेंटीना में पुलिसकर्मियों से भरी बस पुल से गिरी, 43 की मौत

    उत्तरी अर्जेंटीना में एक बस के पुल से गिर जाने से कम से कम 43 पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई और कई अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। बस पुल के नीचे एक सूखी नदी में जाकर गिरी। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।

Advertisement

 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com