NDTV Khabar

5 arrested


'5 arrested' - 84 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अमृतसर से गोंडा जा रही स्पेशल ट्रेन से कूदे 5 मजदूर, पुलिस ने पकड़कर भेज दिया क्वारंटीन सेंटर

    अमृतसर से गोंडा जा रही स्पेशल ट्रेन से कूदे 5 मजदूर, पुलिस ने पकड़कर भेज दिया क्वारंटीन सेंटर

    अमृतसर से मजदूरों को लेकर गोंडा जा रही विशेष ट्रेन से पांच मजदूर शाहजहांपुर में कूद गए, जिसके बाद रेलवे पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पृथक-वास केंद्र भेज दिया.

  • गधे चुराने के शक में दलित युवकों की हुई पिटाई, Video सामने आने के बाद पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

    गधे चुराने के शक में दलित युवकों की हुई पिटाई, Video सामने आने के बाद पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

    जैसलमेर जिले में तीन दलित युवकों की गधे चुराने के संदेह में पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है. यह राजस्थान में हालिया दिनों में सामने आया इस प्रकार का तीसरा मामला है. पुलिस ने रविवार को बताया कि इस घटना से जुड़ा वीडियो सामने आने के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और तीन अन्य को हिरासत में लिया गया है. यह घटना जिले की फतेहगढ़ तहसील के राम गांव में 15 फरवरी को हुई थी.

  • जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने 4 नजरबंद नेताओं को किया रिहा, अब तक हुई कुल 9 नेताओं की रिहाई

    जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने 4 नजरबंद नेताओं को किया रिहा, अब तक हुई कुल 9 नेताओं की रिहाई

    मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने शुक्रवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस के नाजिर गुरेजी, पीडीपी के अब्दुल हक खान, पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के मोहम्मद अब्बास वानी और कांग्रेस के अब्दुल राशिद को रिहा किया है. चारों नेता 5 अगस्त, 2019 से अपने-अपने घरों में कैद थे.

  • जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने चार नेताओं को नजरबंदी से किया रिहा

    जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने चार नेताओं को नजरबंदी से किया रिहा

    जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) प्रशासन ने संविधान के अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान रद्द किए जाने के बाद पांच महीनों तक घर में नजरबंद रहे चार नेताओं को रिहा कर दिया है. अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी, पीसी और कांग्रेस के एक-एक नेता को रिहा कर दिया गया है.

  • दिल्ली : नकली नोटों और डॉलरों का जखीरा पकड़ा, पांच आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली : नकली नोटों और डॉलरों का जखीरा पकड़ा, पांच आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने नकली नोटों की छपाई और इसे बाजार में खपाने वाले गिरोह का भंडाभोड़ करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से करीब 55 लाख रुपये के नकली नोट और एक करोड़ से ज्यादा के नकली डॉलर बरामद किए गए हैं. यह गिरोह दिल्ली में नकली नोटों की फैक्टरी लगाने वाला था. पकड़े गए आरोपी नकली नोट की डिजाइन बनाने, उन्हें छापने से लेकर बाजार में खपाने में माहिर हैं.

  • एक्शन में पंजाब सरकार: पराली जलाने पर 196 किसान गिरफ्तार, 327 FIR हुईं दर्ज

    एक्शन में पंजाब सरकार: पराली जलाने पर 196 किसान गिरफ्तार, 327 FIR हुईं दर्ज

    एक दिन में पराली जलाने के 6,668 और 5 नवंबर तक कुल 37,935 मामले सामने आए हैं. बताते चले कि दिल्ली-NCR में वायु प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) बुधवार को अहम सुनवाई करेगा. पंजाब, हरियाणा और यूपी के चीफ सेकेट्री सुप्रीम कोर्ट में पेश होंगे और पराली जलाने को रोकने को लेकर कदमों के बारे में जानकारी देंगे.

  • शौच के लिए गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा

    शौच के लिए गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा

    त्रिवेणीगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गणपति ठाकुर ने बुधवार को बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में विजय कुमार मरांडी, प्रदीप कुमार साह, पिंटू कुमार, सिंटू कुमार एवं आशीष कुमार शामिल हैं.

  • अवैध वसूली कर रहे थे 5 पुलिसकर्मी, गश्त पर निकले SP ने रंगे हाथों धर लिया

    अवैध वसूली कर रहे थे 5 पुलिसकर्मी, गश्त पर निकले SP ने रंगे हाथों धर लिया

    बिहार में सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र में एक ट्रक चालक से अवैध वसूली करने के आरोप में पांच पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है.

  • मध्यप्रदेश : जज को बांधकर 500 रुपये लूटने वाले पांच नशेड़ी गिरफ्तार, तीन एमबीए डिग्री धारी

    मध्यप्रदेश : जज को बांधकर 500 रुपये लूटने वाले पांच नशेड़ी गिरफ्तार, तीन एमबीए डिग्री धारी

    मध्यप्रदेश के उमरिया में जज सुरेन्द्र शर्मा के घर में हुई लूट के मामले में उमरिया पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को धरदबोचा. पता लगा कि आरोपी युवक नशे के आदि थे, पैसे खत्म होने की वजह से उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. आरोपियों में तीन एमबीए पास हैं.

  • दिल्ली : तीन करोड़ से अधिक के यूएस डॉलर पकड़े, पांच विदेशी गिरफ्तार

    दिल्ली : तीन करोड़ से अधिक के यूएस डॉलर पकड़े, पांच विदेशी गिरफ्तार

    दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से सोने और विदेशी मुद्रा की तस्करी के आरोप में पांच विदेशी नागरिक गिरफ्तार किए गए हैं. डीआरआई ने कुछ और एजेंसियों के साथ मिलकर 28 अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से ताइवान के पांच नागरिकों को गिरफ्तार किया है. ये लोग हांगकांग जाने की फिराक में थे. इनके पास से करीब 3 करोड़ 25 लाख रुपये की कीमत के यूएस डॉलर मिले, जो ये तस्करी कर भारत से ले जाने की फिराक में थे.

  • मध्य प्रदेश: टेरर फंडिंग मामले में 5 लोग गिरफ्तार, ISI के इशारे पर कर रहे थे काम

    मध्य प्रदेश: टेरर फंडिंग मामले में 5 लोग गिरफ्तार, ISI के इशारे पर कर रहे थे काम

    पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर काम कर रहे आतंकियों के लिए फडिंग करने के आरोप में अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देकर 5 आरोपियों को हिरासत में लिया गया.

  • गिरफ्त में चिदंबरम: CBI के गेस्ट हाउस में कटी रात, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश, जानें- अब तक क्या-क्या हुआ

    गिरफ्त में चिदंबरम: CBI के गेस्ट हाउस में कटी रात, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश, जानें- अब तक क्या-क्या हुआ

    P Chidambaram INX Media Case: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram Arrested) को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया. एजेंसी के अधिकारी पूर्व वित्त मंत्री को उनके आवास से सीबीआई मुख्यालय ले गये. इससे पहले चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करने के बाद अपने आवास पर पहुंचे थे. सीबीआई के अधिकारियों की टीम दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ जोर बाग स्थित चिदंबरम के आवास पर पहुंची. कुछ देर मुख्य दरवाजा खटखटाने के बाद अधिकारियों ने परिसर की दीवार फांदकर घर में प्रवेश किया. सीबीआई के एक प्रवक्ता ने कहा कि चिदंबरम को एक सक्षम अदालत द्वारा जारी वारंट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों ने बताया कि चिदंबरम को उनके आवास पर गिरफ्तार करने के बाद राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जा गया जहां उनकी मेडिकल जांच कराई गयी. साथ ही सूत्रों ने बताया कि चिदंबरम को सीबीआई मुख्यालय के भूतल पर एजेंसी के अतिथि गृह के सुइट नंबर 5 में रखा गया है.

  • 8 साल पहले जिस CBI हेडक्वार्टर के उद्घाटन में पहुंचे थे चिदंबरम, गिरफ्तारी के बाद वहीं कटी रात, देखें VIDEO

    8 साल पहले जिस CBI हेडक्वार्टर के उद्घाटन में पहुंचे थे चिदंबरम, गिरफ्तारी के बाद वहीं कटी रात, देखें VIDEO

    INX Media Case, P Chidambaram Arrested: सूत्रों के अनुसार चिदंबरम को सीबीआई मुख्यालय के भूतल पर एजेंसी के अतिथि गृह के सुइट नंबर 5 में रखा गया है. उन्हें गुरुवार को विशेष सीबीआई अदालत में पेश किया जाएगा जहां एजेंसी उनकी रिमांड की मांग करेगी.

  • जम्मू कश्मीर: डोडा में 5 लाख का इनामी लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार

    जम्मू कश्मीर: डोडा में 5 लाख का इनामी लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार

    एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कित्र विश्वसनीय जानकारी के आधार पर जमाल-उद-दीन गुज्जर उर्फ अबु बकर को ठठरी इलाके के फागसू जंगल में पुलिस और 26 राष्ट्रीय रायफल्स के संयुक्त अभियान में पकड़ लिया गया.

  • अफगानी सिंडिकेट से फिर बरामद हुई 200 करोड़ की हेरोइन, दो अफगानी नागरिक गिरफ्तार

    अफगानी सिंडिकेट से फिर बरामद हुई 200 करोड़ की हेरोइन, दो अफगानी नागरिक गिरफ्तार

    इस मामले में 2 अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले इसी सिंडिकेट के 5 लोग गिरफ्तार हुए थे, जिसमें 2 अफगानी नागरिक शामिल थे ,

  • Top 5 News: मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद गिरफ्तार, बीजेपी से 'चैंपियन' हुए बाहर

    Top 5 News: मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद गिरफ्तार, बीजेपी से 'चैंपियन' हुए बाहर

    अधिकारियों ने बताया कि सईद आतंकवाद रोधी अदालत में पेश होने के लिए लाहौर से गुजरांवाला आया था तभी उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसके खिलाफ कई मामले लंबित हैं. उन्होंने बताया कि उसे एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया.

  • समाचार चैनल की टीम पर फायरिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

    समाचार चैनल की टीम पर फायरिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के बारापुला इलाके में एबीपी न्यूज़ की टीम पर फायरिंग के मामले में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि लूट के इरादे से बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. गिरफ्तार बदमाशों के नाम तैयब और शाहिद हैं. गिरफ्तार हुए दोनों बदमाश इससे पहले भी कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस 20 से ज्यादा वारदातों को सुलझाने का दावा कर रही है.

  • पत्रकार प्रशांत कनौजिया की पत्नी का दावा, सादे कपड़ों में आए 2 लोग उन्हें ले गए

    पत्रकार प्रशांत कनौजिया की पत्नी का दावा, सादे कपड़ों में आए 2 लोग उन्हें ले गए

    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार किये गए पत्रकार प्रशांत कनौजिया (Prashant Kanojia) की पत्नी जगीशा अरोड़ा ने एनडीटीवी को बताया, 'शनिवार की सुबह एक दोस्त के फोन से नींद खुली. उसने बताया कि कुछ लोग प्रशांत (Prashant Kanojia) को उनके नाम से ढूंढ रहे हैं. इसके बाद दोपहर में दो लोग सादे कपड़ों में पहुंचे और प्रशांत को पूछताछ के लिए ले गए'. जगीशा ने कहा कि, 'सबकुछ 5 मिनट के अंदर हुआ...मुझे भी कुछ समझ में नहीं आया. प्रशांत सीढ़ियों से नीचे गए और वापस लौटे तो कहा कि उन्हें चेंज करके जाना होगा. दो लोग लेने आए हैं'.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com