NDTV Khabar

6 cops suspended


'6 cops suspended' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के पिता के शरीर पर 14 चोटें, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बेरहमी से पिटाई की बात साबित

    उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के पिता के शरीर पर 14 चोटें, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बेरहमी से पिटाई की बात साबित

    यूपी के उन्नाव में रेप पीड़िता के पिता की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह साफ हो गया है कि उसकी मौत बेरहमी पिटाई से हुई है. बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया है. पोस्टमार्टम से साफ हो गया कि मौत बेरहमी से पिटाई और आंत फटने से हुई है.

  • योगी का 'राजधर्म' : क्या आरोपियों को बचा रही है सरकार?

    योगी का 'राजधर्म' : क्या आरोपियों को बचा रही है सरकार?

    क्या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज धर्म निभाएंगे? ये सवाल उनसे उन्नाव और पूरा प्रदेश पूछ रहा है. मामला एक बलात्कार का है, जिसका आरोप योगी आदित्यनाथ के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर है. विधायक का कहना है कि उन पर झूठे आरोप हैं. उनका दावा है कि उनका नाम बलात्कार के आरोपियों में बाद में शामिल करने की मांग की गई. लेकिन अगर आप क़ानून पर अमल करते हैं तो पीड़िता की शिकायत पर पहले कार्रवाई होनी चाहिए. इसकी जगह हुआ यह कि पीड़िता के पिता को गिरफ़्तार कर लिया गया. उनकी इस बुरी तरह पिटाई हुई कि मौत हो गई. ये मौत पुलिस हिरासत में हुई है.

  • उन्नाव मामला : BJP विधायक कुलदीप सेंगर के भाई पर हत्या का मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार

    उन्नाव मामला : BJP विधायक कुलदीप सेंगर के भाई पर हत्या का मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार

    यूपी के उन्नाव में रेप पाड़िता के पिता की पिटाई से मौत के मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई जयदीप ऊर्फ़ अतुल सिंह सेंगर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया. पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि पिता की मौत आंत फटने से हुई है. हालांकि रेप के आरोप लगने के बावजूद पुलिस ने एमएलए से पूछताछ करना भी मुनासिब नहीं समझा. इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस लड़की के पिता को दिखाए बिना उससे तमाम कागजों पर अगुंठे का निशान ले रही है.

  • उन्नाव रेप मामला : राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, यह 'बेटी बचाओ, खुद मारे जाओ' का मामला

    उन्नाव रेप मामला : राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, यह 'बेटी बचाओ, खुद मारे जाओ' का मामला

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की के पिता की पुलिस अभिरक्षा में मौत होने पर सोमवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आरोपी खुला घूम रहा है, जबकि पीड़िता के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान पर तंज कसते हुए उन्होंने ट्वीट किया, 'यह 'बेटी बचाओ, खुद मारे जाओ' का मामला है.'

  • उन्नाव रेप केस : योगी आदित्यनाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा-दोषी नहीं बख्शे जाएंगे, अखिलेश ने कसा 'तंज'

    उन्नाव रेप केस : योगी आदित्यनाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा-दोषी नहीं बख्शे जाएंगे, अखिलेश ने कसा 'तंज'

    यूपी में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करनेवाली उन्नाव की रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में थाना प्रभारी समेत 6 पुलिसवालों को संस्पेंड किया गया है. साथ ही पिटाई के मामले में 4 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है. इसके बाद से यूपी की राजनीति में काफी उबाल आ गया है.

  • उत्तर प्रदेश : BJP विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की जेल में मौत, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

    उत्तर प्रदेश : BJP विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की जेल में मौत, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

    यूपी में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करनेवाली उन्नाव की रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में थाना प्रभारी समेत 6 पुलिसवालों को संस्पेंड किया गया है. साथ ही पिटाई के मामले में 4 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है. परिजनों का आरोप है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने ही जेल में उनकी हत्या कराई है.

Advertisement

 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com