NDTV Khabar

AIFF


'AIFF' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Coronavirus के चलते मास्टर्स प्रोग्राम की परीक्षा ऑनलाइन लेगा AIFF

    Coronavirus के चलते मास्टर्स प्रोग्राम की परीक्षा ऑनलाइन लेगा AIFF

    कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन कर दिया है. लॉकडाउन के चलते सभी तरह से एग्जाम रद्द कर दिए गए हैं. कोरोनावायरस का असर एग्जाम समेत खेलों पर भी पड़ रहा है. वहीं, अब अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने कोविड 19 के कारण मास्टर्स फुटबाल प्रबंधन कार्यक्रम प्रवेश परीक्षा रविवार को ऑनलाइन कराने का फैसला किया है.

  • देश के स्‍टार फुटबॉलर सुनील छेत्री के नाम की पद्मश्री पुरस्कार के लिए सिफारिश

    देश के स्‍टार फुटबॉलर सुनील छेत्री के नाम की पद्मश्री पुरस्कार के लिए सिफारिश

    देश के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी के लिए यह बड़ा सम्मान होगा. छेत्री ने भारत के लिए 97 मैचों में 56 गोल किए हैं. यही नहीं, गोल स्ट्राइक रेट के मामले में छेत्री इस समय दुनिया के शीर्ष फुटबॉलरों में शामिल हैं. एआईएफएफ ने किसी खिलाड़ी का नाम जाहिर किए बगैर कहा कि इस सम्मान के लिए वह किसी बड़े खिलाड़ी के नाम का सिफारिश करने कर विचार कर रहा है.

  • दिल्‍ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ

    दिल्‍ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ

    अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (AIFF) ने दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. एआईएफएफ ने अपनी याचिका में कहा कि FIFA के नियम के मुताबिक केवल चुनी हुई बॉडी ही संघ का प्रतिनिधित्व कर सकती है. याचिका में ये भी कहा गया है कि अगर चुनी हुई बॉडी नहीं होगी तो FIFA मान्यता रद्द कर सकता है. ऐसे में भारत FIFA अंडर-20 वर्ल्डकप की मेजबानी नहीं कर पाएगा क्योंकि इसके लिए बोली 14 नवंबर को होनी है.

  • विश्व कप 2022 की मेजबानी के लिए कतर को एआईएफएफ का समर्थन

    विश्व कप 2022 की मेजबानी के लिए कतर को एआईएफएफ का समर्थन

    पटेल ने बहरीन में 2017 एएफसी कांग्रेस के दौरान कहा कि एएफसी के सीनियर उपाध्यक्ष और एआईएफएफ अध्यक्ष होने के नाते मैं कतर फुटबाल संघ और एससी के प्रयासों का समर्थन करता हूं.

  • सरकार ने अंडर-17 फुटबॉल विश्वकप मेजबानी की दावेदारी को मंजूरी दी

    सरकार ने अंडर-17 फुटबॉल विश्वकप मेजबानी की दावेदारी को मंजूरी दी

    सरकार ने गुरुवार को भारत की 2017 में अंडर-17 फुटबॉल विश्वकप की मेजबानी की बोली लगाने के लिए हरी झंडी दे दी। इससे भारत को इस टूर्नामेंट की मेजबानी करने का मौका मिल सकता है।

  • भारत में खेलते दिख सकते हैं बेकहम, हेनरी और राउल

    भारत में खेलते दिख सकते हैं बेकहम, हेनरी और राउल

    डेविड बेकहम, थिएरी हेनरी तथा राउल गोंजालेज जैसे विश्व के शीर्ष फुटबाल खिलाड़ी अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) और इसके व्यावसायिक सहयोगी आईएमजी-रिलायंस द्वारा अगले वर्ष से शुरू किए जाने वाले फ्रेंचाइजी आधारित नए टूर्नामेंट में खेलते नजर आ सकते हैं।

  • गवली का अंतरराष्ट्रीय फुटबाल से संन्यास

    भारतीय फुटबाल टीम के डिफेंडर महेश गवली ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय फुटबाल से संन्यास की घोषणा की। गवली लगभग एक दशक तक भारतीय टीम के लिए खेले।

  • कैलेंडर हो तो AIFF, क्लब में समस्या नहीं होगी : छेत्री

    छेत्री ने कहा कि अगर अंतरराष्ट्रीय मैचों का कैलेंडर पहले से ही पता हो तो भारतीय फुटबाल महासंघ और क्लबों के बीच कोई समस्या नहीं होगी।

  • हाटन के समर्थन में छेत्री के ट्वीट से एआईएफएफ खफा

    छेत्री ने अपने ट्वीट में निराशा जताई थी कि हाटन जैसे भद्रजन पर (भारतीय रेफरी ने) नस्ली टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com