NDTV Khabar

Accused Arrested


'Accused Arrested' - 186 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्यप्रदेश : हिंदू पत्नी को इस्लामिक संस्कृति अपनाने के लिए प्रताड़ना, आरोपी गिरफ्तार

    मध्यप्रदेश : हिंदू पत्नी को इस्लामिक संस्कृति अपनाने के लिए प्रताड़ना, आरोपी गिरफ्तार

    शहडोल के धनपुरी में आरोपी इरशाद खान को मध्यप्रदेश धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम 1968 के प्रावधानों के तहत अपनी हिंदू पत्नी को अपनी संस्कृति अपनाने के लिए कथित रूप से प्रताड़ित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. साल 2018 में पीड़िता इरशाद के साथ भाग गई थी और इस्लामिक रीति-रिवाजों के अनुसार उससे शादी कर ली थी. लेकिन शनिवार को वह अपने माता-पिता के पास वापस लौट आई और आरोप लगाया कि उसे इरशाद और उसके परिवार द्वारा उसकी संस्कृति अपनाने और उर्दू और अरबी भाषा सीखने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है.

  • फरीदाबाद: गौ तस्करी का आरोपी गिरफ्तार, उसके साथियों की तलाश जारी

    फरीदाबाद: गौ तस्करी का आरोपी गिरफ्तार, उसके साथियों की तलाश जारी

    गौ तस्करी करने के जुर्म में फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच DLF की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वर्ष 2018 में फरीदाबाद के पाली गांव से आरोपी ने अपने छह साथियों के साथ गौ तस्करी की थी. क्राइम ब्रांच ने गौ तस्करी करने के जुर्म में आरोपी जावेद उर्फ़ जब्बारी को गुप्त सूत्रों की सूचना पर गांव धौज से गिरफ्तार किया है.

  • दिल्‍ली: लिव इन पार्टनर ने महिला के 3 साल के बच्‍चे के साथ कुकर्म कर गला घोंटा, आरोपी गिरफ्तार

    दिल्‍ली: लिव इन पार्टनर ने महिला के 3 साल के बच्‍चे के साथ कुकर्म कर गला घोंटा, आरोपी गिरफ्तार

    महिला के मुताबिक, 29 अक्टूबर को उसका 3 साल का बेटा बुरी तरह से रो रहा था. इस पर शुवान ने कहा कि बच्चे को घुमाकर लाता हूं. आरोपी घर से बच्चे को लेकर निकला. इसी दौरान उसने 3 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर बच्चे की बुरी तरह टॉर्चर करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

  • फरीदाबाद: बल्लभगढ़ हिंसा में कई राजनीतिक पार्टियों और संगठनों के लोग शामिल

    फरीदाबाद: बल्लभगढ़ हिंसा में कई राजनीतिक पार्टियों और संगठनों के लोग शामिल

    बल्लबगढ़ में निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) के विरोध में कल हुई हिंसा (Violence) के मामले में पुलिस ने 32 लोगों को गिरफ्तार किया है. हिंसा फैलाने के मामले में कई पार्टियों और संगठनों के लोगों के नाम सामने आए हैं. पुलिस तफ्तीश के मुताबिक इन लोगों मे आरोपी सुनील कंडेला भीम आर्मी से जुड़ा है. आरोपी जयवीर कटाना लोकल पार्षद है. आरोपी दीपक राठौड़ करणी सेना से जुड़ा है. धर्मवीर भड़ाना आम आदमी पार्टी का नेता है.

  • अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

    अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक बड़े सप्लायर को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार किया है और इसके पास से 25 पिस्टल बरामद की हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक उनकी टीम को एक जानकारी मिली थी कि मध्य प्रदेश के धार का रहने वाला एक रवि मौर्या नाम का शख्स हथियारों की एक बड़ी खेप लेकर दिल्ली आने वाला है. वह यहां किसी को हथियार सप्लाई करने वाला है. पुलिस ने जाल बिछाकर रवि को रोहिणी से गिरफ्तार कर लिया. 

  • फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

    फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

    फरीदाबाद (Faridabad) में जीजा की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी साले इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साले ने जीजा के सिर में ईंट मार-मारकर उसकी हत्या की थी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना घर छोड़कर रेलवे प्लेटफार्म व पुल के नीचे छिपकर रह रहा था. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. 

  • बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, तीन दिन बाद दबोचा गया

    बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, तीन दिन बाद दबोचा गया

    बलिया दुर्जनपुर गोली कांड के मुख्य अभियुक्त धीरेन्द्र प्रताप सिंह की करीब 70 घंटे बाद हुई गिरफ्तारी से मृतक परिवार के लोगो ने खुशी जताई है.  मृतक का भाई सूरज पाल ने कहा कि आरोपी के पकड़े जाने से खुशी तो है पर उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए और हमारे परिवार को सुरक्षा भी मिलनी चाहिए.

  • दिल्ली में युवक की पिटाई से मौत, पांच आरोपी पकड़े गए

    दिल्ली में युवक की पिटाई से मौत, पांच आरोपी पकड़े गए

    उत्तर पश्चिम जिले के आदर्श नगर थाना इलाके में 7 अक्टूबर को एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप उसके साथ पढ़ने वाली लड़की के भाई और परिवार वालों पर मृतक का परिवार लगा रहा है. इस मामले में पुलिस ने 3 नाबालिगों समेत कुल 5 आरोपियों को पकड़ा है.

  • गुरुग्राम में चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने महिला से गैंगरेप और मारपीट की

    गुरुग्राम में चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने महिला से गैंगरेप और मारपीट की

    हरियाणा में आए दिन कहीं न कहीं बलात्कार का मामला सामने आ रहा है. ऐसा ही एक ताजा मामला गुरुग्राम (Gurugram) का आया है जहां पर चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने एक महिला के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया. साइबर सिटी गुरुग्राम में 25 वर्षीय महिला से चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंगरेप के बाद युवकों ने महिला के साथ मारपीट भी की. जिससे महिला को कई गंभीर चोटें आई हैं. घायल महिला को पहले गुरुग्राम के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, लेकिन हालत बिगड़ने के बाद उसको मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. 

  • AAP नेता मुकेश टोकस पर महिला को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, गिरफ्तार

    AAP नेता मुकेश टोकस पर महिला को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, गिरफ्तार

    पुलिस ने पीड़िता के शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश टोकस को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

  • फाइनेंस कंपनी से 23 करोड़ की ठगी करने वाला गिरफ्तार, फर्जी फर्म बनाकर लगाता था चूना

    फाइनेंस कंपनी से 23 करोड़ की ठगी करने वाला गिरफ्तार, फर्जी फर्म बनाकर लगाता था चूना

    आरोपी का नाम अमृत मान है और वो दिल्ली के पूर्वी पटेल नगर का रहने वाला है. अमृत अपना फर्जी फर्म बनाकर ठगी कर रहा था,उसने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर डिग्री ले रखी है. वह पहले निजी बैंकों के लिए लोन एजेंट का काम करता था. दिल्ली पुलिस कि आर्थिक अपराध शाखा के जॉइंट सीपी ओपी मिश्रा ने बताया कि हिंदूजा लीलैंड फाइनेंस लिमिटेड से फर्जी दस्तावेज पर लोन लेकर 23 करोड़ रुपये की ठगी हुई थी. 

  • पोस्टर लगाकर दहशत फैलाने वाला और आठ हत्याओं का आरोपी गैंगस्टर गिरफ्तार

    पोस्टर लगाकर दहशत फैलाने वाला और आठ हत्याओं का आरोपी गैंगस्टर गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़े गैंगस्टर अंकित गुर्जर और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. अंकित आठ से ज्यादा हत्याएं कर चुका है. उसने प्रधान के चुनाव में निर्विरोध जीतने के लिए अपने इलाके में पोस्टर लगवा दिए थे. पोस्टर पर लिखा था कि जिसने उसका चुनाव में विरोध किया वह मारा जाएगा. डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक अंकित गुर्जर और उसके साथी अनिल को एक सूचना के बाद हरियाणा के झज्जर में कई किलोमीटर पीछा करने और उसकी क्रेटा गाड़ी के टायर को गोली मारकर पंक्चर करने के बाद पकड़ा गया. 

  • मुजफ्फरनगर : मुठभेड़ के बाद लूट का आरोपी गिरफ्तार, एनकाउंटर में कांस्टेबल भी घायल

    मुजफ्फरनगर : मुठभेड़ के बाद लूट का आरोपी गिरफ्तार, एनकाउंटर में कांस्टेबल भी घायल

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के सिविल लाइन्स इलाके में बृहस्पतिवार को पुलिसकर्मी के साथ एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद लूट के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. थाना प्रभारी डी.के. त्यागी ने बताया कि आरोपी जॉनी उर्फ शुभम मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया है.

  • दिल्ली के निहाल विहार में दो बच्चों और पत्नी की हथौड़े से नृशंस हत्या का आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के निहाल विहार में दो बच्चों और पत्नी की हथौड़े से नृशंस हत्या का आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली (Delhi) के निहाल विहार इलाके में 19 जुलाई को पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी पति गगन कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और से अवैध संबंध हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी को पश्चिम विहार से पकड़ा गया. कड़ी पूछताछ में उसने इस तिहरे हत्याकांड की बात कबूली.

  • सोशल मीडिया फर्जी फॉलोअर्स केस में एक आरोपी और गिरफ्तार

    सोशल मीडिया फर्जी फॉलोअर्स केस में एक आरोपी और गिरफ्तार

    सोशल मीडिया फर्जी फ़ॉलोअर्स केस में एक और गिरफ्तारी हुई है. जांच कर रही CIU ने 29 साल के कासिफ मंसूर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी कासिफ मंसूर एक सिविल इंजीनियर है और www.amvsmm.com नाम की वेबसाइट ऑपरेट करता है.

  • मध्यप्रदेश से अवैध हथियार लाकर सप्लाई करने वाला दिल्ली में गिरफ्तार

    मध्यप्रदेश से अवैध हथियार लाकर सप्लाई करने वाला दिल्ली में गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तैयब नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 13 पिस्टल और रिवाल्वर और 125 कारतूस बरामद हुए हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक एक सूचना मिली थी कि तैयब नाम का शख्स अवैध हथियारों की सप्लाई करने के लिए दिल्ली आने वाला है इसी सूचना के आधार पर 13-14 जुलाई की रात महरौली बदरपुर रोड से तैयब को पकड़ा गया.

  • रेप के आरोपी से 20 लाख रिश्वत लेने के आरोप में महिला सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार

    रेप के आरोपी से 20 लाख रिश्वत लेने के आरोप में महिला सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार

    अधिकारी ने कहा कि जडेजा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. लोक अभियोजक सुधीर ब्रह्मभट्ट के अनुसार, जडेजा को शनिवार को एक सत्र  अदालत में पेश किया गया जहां पुलिस ने उनकी सात दिन की हिरासत मांगी. हालांकि अदालत ने उन्हें आगे की जांच के लिये तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

  • युवती से सामूहिक बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

    युवती से सामूहिक बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

    नोएडा में फेस-तीन थाना क्षेत्र की जोटपुर कॉलोनी में रहने वाली युवती से 2019 में हुए कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com