NDTV Khabar

Admin


'Admin' - 13 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बल्लभगढ़ हिंसा : व्हाट्सएप ग्रुप के भड़काऊ मैसेज पर ग्रुप एडमिन जा सकते हैं जेल, फरीदाबाद पुलिस ने दी चेतावनी

    बल्लभगढ़ हिंसा : व्हाट्सएप ग्रुप के भड़काऊ मैसेज पर ग्रुप एडमिन जा सकते हैं जेल, फरीदाबाद पुलिस ने दी चेतावनी

    Nikita Murder Case : बल्लभगढ़ के निकिता हत्याकांड के विरोध में सोमवार को हुई हिंसा में पुलिस ने 32 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें कई पार्टियों और राजनीतिक संगठनों के नाम सामने आए हैं.

  • दिल्ली पुलिस ने बॉयज़ लॉकर रूम मामले में एडमिन को किया गिरफ्तार, 12वीं का है छात्र

    दिल्ली पुलिस ने बॉयज़ लॉकर रूम मामले में एडमिन को किया गिरफ्तार, 12वीं का है छात्र

    Delhi Police ने बॉयज़ लॉकर रूम मामले में एडमिन को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार एडमिन बालिग है और उसने नोएडा के एक स्कूल में पढ़ता है.उसने इस साल 12वीं का एग्जाम दिया है.

  • DRDO ने जारी किया एडमिन एंड अलाइड कैडर की भर्ती का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

    DRDO ने जारी किया एडमिन एंड अलाइड कैडर की भर्ती का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

    डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) ने एडमिन एंड अलाइड कैडर की भर्तियों लिए पहले कंप्यूटर आधारित टेस्ट का रिजल्ट घोषित कर दिया है. इस टेस्ट का रिजल्ट डीआरडीओ की आधिकारिक वेबसाइट (drdo.gov.in) पर देखा जा सकता है. इस परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को अब दूसरे चरण का टेस्ट देना होगा.

  • J&K: WhatsApp ग्रुप एडमिन को 10 दिन में कराना होगा रजिस्‍ट्रेशन, वर्ना...

    J&K: WhatsApp ग्रुप एडमिन को 10 दिन में कराना होगा रजिस्‍ट्रेशन, वर्ना...

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अफवाहों के प्रसार को रोकने के प्रयास के तहत किश्तवाड़ जिला प्रशासन ने व्हाट्सऐप ग्रुप एडमिंस को जिलाधिकारी कार्यालय में 10 दिन के भीतर रजिस्ट्रेशन कराने को कहा है. कठोर कदम के तहत लोगों से यह भी कहा गया है कि वे अधिकारियों को शपथ पत्र देकर कहें कि उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड सामग्री के लिए वह व्यक्तिगत रूप से जिम्मेदार होंगे और इस तरह की सामग्री से कानून के संभावित उल्लंघन की स्थिति में कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए उत्तरदायी होंगे. यह आदेश जिला विकास आयुक्त (डीडीसी) अंग्रेज सिंह राणा ने जारी किया.

  • मुंबई : व्हाट्सऐप समूह से युवक को हटाने पर ग्रुप एडमिन पर किया हमला

    मुंबई : व्हाट्सऐप समूह से युवक को हटाने पर ग्रुप एडमिन पर किया हमला

    मैसेजिंग सेवा व्हाट्सऐप पर एक समूह से एक युवक को हटाने पर उसके ‘एडमिन’ पर हमला किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के अहमदनगर के रहने वाले चैतन्य शिवाजी भोर (18) पर तीन लोगों ने एक धारदार हथियार से हमला किया.

  • WhatsApp ग्रुप चैट में जल्द आएगा एक नया फ़ीचर, एडमिन को मिलेगी और ताकत

    WhatsApp ग्रुप चैट में जल्द आएगा एक नया फ़ीचर, एडमिन को मिलेगी और ताकत

    व्हाट्सऐप ग्रुप चैट में एक नए बटन की टेस्टिंग कर रही है जिसके जरिए एक एडमिन किसी दूसरे एडमिन को 'डीमोट' या 'डिस्मिस' कर पाएंगे। यानी उन्हें ग्रुप से डिलीट किए बिना ही ऐसा करना संभव होगा और आम ग्रुप मेंबर के तौर पर उन्हें दोबारा ग्रुप में शामिल करने की जरूरत भी नहीं होगी।

  • WhatsApp 'ग्रुप एडमिन' अब होंगे ज़्यादा ताकतवर, आया नया फ़ीचर

    WhatsApp 'ग्रुप एडमिन' अब होंगे ज़्यादा ताकतवर, आया नया फ़ीचर

    फेसबुक के स्वामित्व वाली इंस्टेंट मैसेजिंग सर्विस व्हाट्सऐप के ग्रुप एडमिनिस्ट्रेटर को और अधिकार मिलने वाले हैं। इससे अगर एडमिन चाहे तो वह ग्रुप के सदस्यों को ग्रुप में मैसेज, तस्वीरें, वीडियो, जिफ़, दस्तावेज और वॉयस मैसेजे पोस्ट करने से रोक सकता है। WABetaInfo के मुताबिक, व्हाट्सऐप ने गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के वर्ज़न 2.17.430 में "Restricted Groups" फ़ीचर दिया है।

  • अब Whatsapp पर करें ऑटोमेटिक रिप्लाई, आप भी जानिए यह ट्रिक

    अब Whatsapp पर करें ऑटोमेटिक रिप्लाई, आप भी जानिए यह ट्रिक

    वाट्सऐप पर ऑटो रिप्लाई के लिए यूजर को स्मार्टफोन में 'Auto-reply for WhatsApp' ऐप इन्स्टॉल करना होता है. ये फ्री ऐप है जिसके लिए सिर्फ डाटा खर्च करना होता है.

  • Whatsapp पर अब ग्रुप एडमिन को मिलेगी ये ताकत, साथ ही होंगे ये बदलाव

    Whatsapp पर अब ग्रुप एडमिन को मिलेगी ये ताकत, साथ ही होंगे ये बदलाव

    एक फैन साइट ने वाट्सऐप के इस नए फीचर का परीक्षण किया है. फेसबुक की मालिकाना वाली मैसेंजिंग प्लेटफार्म ने अपना नया अपडेट गूगल प्ले बीटा कार्यक्रम के वर्शन 2.17.387 में इसे जारी किया है.

  • व्हाट्सऐप ग्रुप से अफवाह फैली तो ग्रुप एडमिन पर भी होगी कार्रवाई: अधिकारी

    व्हाट्सऐप ग्रुप से अफवाह फैली तो ग्रुप एडमिन पर भी होगी कार्रवाई: अधिकारी

    भ्रामक खबरों और अफवाहों पर लगाम कसने के लिए वाराणसी के जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक संयुक्त आदेश जारी कर हिदायत दी है कि सोशल मीडिया और वाट्सऐप पर किसी भी अफवाह, गलत तथ्यों से भरी या समाजिक समरसता के विरूद्ध पोस्ट पाए जाने पर संबंधित व्यक्ति के साथ ही ग्रुप एडमिन पर भी कडी कार्रवाई की जाएगी।

  • वाराणसी : व्हाट्स ऐप ग्रुप से अफवाह फैली तो एडमिन पर होगी कड़ी कार्रवाई, दो गिरफ्तार

    वाराणसी : व्हाट्स ऐप ग्रुप से अफवाह फैली तो एडमिन पर होगी कड़ी कार्रवाई, दो गिरफ्तार

    झूठी, भ्रामक खबरों और अफवाहों पर लगाम लगाने के लिए वाराणसी के जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक संयुक्त आदेश जारी कर हिदायत दी है कि सोशल मीडिया और व्हाट्स ऐप पर किसी भी अफवाह, गलत तथ्यों से भरी या सामाजिक समरसता के विरुद्ध पोस्ट पाए जाने पर संबंधित व्यक्ति के साथ ही ग्रुप एडमिन पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया और व्हाट्स ऐप ग्रुप पर नकेल कसने की देश भर में समय-समय पर बात होती रही है. इसके लिए क्या गाइड लाइन हो क्या जिम्मेदारी किस पर तय हो, कैसे इसे कानून के दायरे में लाया जाए, यह सब चर्चा होती रही है पर कोई ठोस नतीजा सामने नहीं आया है.

  • नौकरी के साथ-साथ पाएं डिग्री, TISS ने जारी किया एडमिशन अलर्ट

    नौकरी के साथ-साथ पाएं डिग्री, TISS ने जारी किया एडमिशन अलर्ट

    पारीवारिक जिम्मेदारियों या फिर किसी निजी कारण के चलते बहुत से लोग अपने जीवन में डिग्री हासिल नहीं कर पाते हैं। इनमें से ज्यादातर लोगों को बिना डिग्री के ही नौकरी करनी पड़ती है। वहीं एक बार नौकरी में लग जाने पर डिग्री हासिल कर पाना वैसे ही बहुत मुश्किल हो जाता है। लेकिन

  • WhatsApp ग्रुप में अश्लील सामग्री की पोस्टिंग, एडमिन गिरफ्तार

    WhatsApp ग्रुप में अश्लील सामग्री की पोस्टिंग, एडमिन गिरफ्तार

    मोबाइल फोन से व्हाट्सएप्प के जरिए कुछ एडमिन बिना अनुमति के भी लोगों को ग्रुप में जोड़ने से बाज नहीं आते। यह आदत पुणे के एक ग्रुप एडमिन को भारी पड़ गई। एक महिला की शिकायत पर मुंबई पुलिस उसे पुणे से पकड़कर लाई। एक दिन की हिरासत के बाद उसे जमानत मिल पाई।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com