NDTV Khabar

Arrested


'Arrested' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • रिलायंस जियो का लोगो लगाकर गेहूं का आटा बेच रहे थे, पुलिस ने धड़ दबोचा

    रिलायंस जियो का लोगो लगाकर गेहूं का आटा बेच रहे थे, पुलिस ने धड़ दबोचा

    पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, रिलायंस जियो को एक राष्ट्रीय चैनल से पता चला कि उसके नाम और लोगो का गलत इस्तेमाल करके राधाकृष्ण ट्रेडिंग कंपनी द्वारा बाजार में गेहूं का आटा बेचा जा रहा है. जिसके बाद रिलायंस जियो ने सूरत के सचिन थाने में संपर्क किया.

  • सीबीआई ने 55 लाख की रिश्वत के मामले में अपने ही डीएसपी सहित तीन को गिरफ्तार किया

    सीबीआई ने 55 लाख की रिश्वत के मामले में अपने ही डीएसपी सहित तीन को गिरफ्तार किया

    एक बैंक धोखाधड़ी के केस में 55 लाख की घूस (Bribe) लेने के आरोप में सीबीआई (CBI) ने अपने ही डीएसपी आरके ऋषि, इंस्पेक्टर कपिल धनकड़ और एक वकील मनोहर मलिक को गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने इस मामले में अपने 4 अफसरों के खिलाफ केस दर्ज किया था. आज सीबीआई ने इस मामले में डीएसपी के सहारनपुर और रुड़की के ठिकानों पर छापेमारी भी की. एक शख्स को इस केस में राहत देने के लिए के लिए 55 लाख रुपये की घूस ली जा रही थी.

  • नवजात बच्चों को खरीदने-बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, गिरफ्तार 9 आरोपियों में 6 महिलाएं

    नवजात बच्चों को खरीदने-बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, गिरफ्तार 9 आरोपियों में 6 महिलाएं

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की अपराध शाखा (Crime Branch) ने नवजात शिशुओं को खरीद-बिक्री करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. मामले में पुलिस ने अभी तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें 6 महिलाएं हैं. खास बात यह है कि गिरफ्तार आरोपियों में एक डॉक्टर, एक नर्स और एक लैब टेक्नीशियन भी है. क्राइम ब्रांच के पीआई योगेश चव्हाण के मुताबिक ये गिरोह गरीब माता-पिता से 60 हजार से एक लाख रुपये में बच्चे खरीदकर उन्हें 2 से 3 लाख रुपये में बेचा करता था.

  • कोविड के खौफ के चलते तीन महीनों तक शिकागो एयरपोर्ट में छिपा रहा भारतीय मूल का शख्स, ऐसे हुआ गिरफ्तार

    कोविड के खौफ के चलते तीन महीनों तक शिकागो एयरपोर्ट में छिपा रहा भारतीय मूल का शख्स, ऐसे हुआ गिरफ्तार

    रविवार को शिकागो ट्रिब्यून में प्रकाशित खबर के मुताबिक 36 साल के आदित्य सिंह कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस के एक उपनगर में रहते हैं. उन्हें शिकागो के ओहारे अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के एक सुरक्षित क्षेत्र में रहने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया. खबर के मुताबिक सिंह पर हवाईअड्डे के एक प्रतिबंधित क्षेत्र में आपराधिक तरीके से घुसने और चोरी के मामले दर्ज किए गए हैं. 

  • एक करोड़ रुपये की घूसखोरी के मामले में रेलवे का वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार

    एक करोड़ रुपये की घूसखोरी के मामले में रेलवे का वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार

    सीबीआई (CBI) ने कथित तौर पर एक करोड़ रुपये की घूस लेने के मामले में रविवार को पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (Railway) के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण) को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें एक निजी कंपनी को परियोजनाओं के ठेके दिलाने के एवज में रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने कहा कि 1985 बैच के भारतीय रेलवे आभियांत्रिकी सेवा (आईआरएसई) के अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान को असम में गुवाहाटी के मालीगांव से गिरफ्तार किया गया, वहीं दो अन्य-आरोपियों कंपनी एबीसीआई इन्फ्रास्ट्रक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी भूपेंद्र रावत और इंद्र सिंह को उत्तराखंड के देहरादून से गिरफ्तार किया गया जहां चौहान के निर्देश पर कथित रूप से रिश्वत का लेनदेन हो रहा था.

  • सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली में घुसपैठियों के खिलाफ बड़ा अभियान छेड़ा, 6 रोहिंग्या गिरफ्तार

    सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली में घुसपैठियों के खिलाफ बड़ा अभियान छेड़ा, 6 रोहिंग्या गिरफ्तार

    26 जनवरी को देखते हुए आईबी (IB) और फॉरेन रीजनल्स रजिस्ट्रेशन ऑफिस ( FRRO) की डोर टू डोर तलाशी अभियान चल रहा है. इसकी वजह से गैर कानूनी तरीके से भारत में रहने वाले रोहिंग्या और अन्य विदेशी लोगों को पकड़ा जा रहा है. 

  • हवाला रैकेट में शामिल दो चीनी नागरिकों को ED ने किया गिरफ्तार, चीन की कंपनियों के लिए करते थे काम

    हवाला रैकेट में शामिल दो चीनी नागरिकों को ED ने किया गिरफ्तार, चीन की कंपनियों के लिए करते थे काम

    जांच एजेसी ED ने धनशोधन रोकथाम कानून (PMLA) के तहत दर्ज केस में चीनी नागरिक चार्ली पेंग और कार्टर ली को गिरफ्तार कर 14 दिन की रिमांड पर लिया. दोनों चीन की कंपनियों के लिए बहुत बड़ा हवाला रैकेट चला रहे थे. पिछले साल चार्ली पेंग के ठिकानों पर आयकर विभाग (Income Tax) ने छापेमारी भी की थी.

  • करोड़ों रुपये की ज्वेलरी लूटने का मामला, सात आरोपी गिरफ्तार

    करोड़ों रुपये की ज्वेलरी लूटने का मामला, सात आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर पश्चिम दिल्ली के मौर्य एन्क्लेव में एक दुकान से करोड़ों रुपये के जेवरात लूटने के आरोप में सात व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि लूट में शामिल आरोपियों की पहचान शंकर, सूरज, सलीम पीटू शेख और राहुल के तौर पर हुई है. पांचों ने जेवर मीतू शेख और सानू रहमान को बेच दिए थे. उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • हत्या का आरोपी सात साल से भेष बदलकर रह रहा था, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

    हत्या का आरोपी सात साल से भेष बदलकर रह रहा था, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

    दिल्ली (Delhi) के तिलक नगर इलाके में सात साल पहले एक बिजनेसमैन के मर्डर (Murder) में शामिल रहे सुपारी किलर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. वह सात साल से भेष बदलकर रह रहा था. उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. बदमाश का नाम संदीप है. हत्या की यह वारदात दिनदहाड़े अंजाम दी गई थी. छानबीन के दौरान पुलिस को पता था चला कि आरोपी संभल के सिंघावली गांव में नाम-पता बदलकर छिपा हुआ है. पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

  • वाशरूम जाने से रोका था, DGCA दफ्तर में घुस कर्मचारी को किया अगवा, 2 गिरफ्तार

    वाशरूम जाने से रोका था, DGCA दफ्तर में घुस कर्मचारी को किया अगवा, 2 गिरफ्तार

    पुलिस ने मामले में लूट, ट्रेस पासिंग और मारपीट का केस दर्ज कर आरोपी वैभव को रोहिणी में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कैब ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक वैभव बनारस का रहने वाला है. उसने बीबीए करने के बाद एलएलबी की है.

  • ड्रग्स मामले में चार माह से पुलिस को चकमा दे रहा पूर्व मंत्री का पुत्र गिरफ्तार

    ड्रग्स मामले में चार माह से पुलिस को चकमा दे रहा पूर्व मंत्री का पुत्र गिरफ्तार

    ड्रग्स मामले (Drugs Case) में चार महीने से पुलिस को चकमा दे रहा पूर्व मंत्री का बेटा आदित्य अलवा (Aditya Alva) आखिरकार गिरफ्तार हो गया. बेंगलुरु (Bengaluru) की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने आदित्य अलवा को चेन्नई के नज़दीक एक रिसोर्ट से सोमवार को रात में गिरफ्तार कर लिया. कन्नड़ फ़िल्म उद्योग ड्रग्स मामले में पिछले साढ़े चार महीने से आदित्य अलवा फ़रार था. आदित्य की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए सिटी क्राइम ब्रांच प्रमुख संदीप पाटिल ने कहा "गुप्त सूचना के आधार पर सीसीसबी ने आदित्य को चेन्नई से गिरफ्तार किया." 

  • ड्रग्स मामले में NCB का बड़ा एक्शन, मुंबई का मशहूर 'मुच्छड़ पानवाला' गिरफ्तार

    ड्रग्स मामले में NCB का बड़ा एक्शन, मुंबई का मशहूर 'मुच्छड़ पानवाला' गिरफ्तार

    Mumbai Drug Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुताबिक, शनिवार को गिरफ्तार ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी ने रामकुमार तिवारी को आधा किलो प्रतिबंधित पदार्थ सप्लाई किया था, जो उसके गोदाम से बरामद हुआ है. इसके बाद एनसीबी ने 'मुच्छड़ पानवाला' के तिवारी को गिरफ्तार किया.

  • दिल्ली में 5 स्टार होटल के पास नाबलिग लड़की से रेप की कोशिश, कड़ी मशक्त के बाद आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली में 5 स्टार होटल के पास नाबलिग लड़की से रेप की कोशिश, कड़ी मशक्त के बाद आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले नई दिल्ली इलाके में 16 साल की नाबलिग लड़की के साथ छेड़खानी की घिनौनी वारदात हुई. जहां आरोपी लड़की को बहला-फुसलाकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से चाणक्यपुरी इलाके में लाता है और सुनसान जगह पर उसके साथ गलत हरकत करता है. इसी दौरान उस नाबलिग के कपड़े फट जाते हैं..और आरोपी चाकू दिखाकर उससे लूटपाट कर फरार हो जाता है.

  • पटना में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म, 45 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

    पटना में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म, 45 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

    इस मामले में पुलिस स्टेशन की महिला पुलिस प्रभारी आरती जायसवाल ने बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है. शिकायत के बाद 45 वर्षीय आरोपी रघु नंदन कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. अब इस मामले में आगे की जांच और कार्रवाई की जाएगी.

  • इंदौर पुलिस ने पांच तस्करों को गिरफ्तार किया, 70 करोड़ की ड्रग्स बरामद

    इंदौर पुलिस ने पांच तस्करों को गिरफ्तार किया, 70 करोड़ की ड्रग्स बरामद

    इंदौर पुलिस (Indore Police) और क्राइम ब्रांच ने ऑपरेशन प्रहार के तहत ड्रग माफिया (Drug Mafia) के खिलाफ प्रदेश की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दो प्रदेशों के पांच ड्रग तस्करों (Drug Smugglers) को पकड़ा है. पुलिस ने कुल 70 किलो एमडीएमए ड्रग्स, मिथाइलीनडाइऑक्सी मेथांफेटामाइन बरामद की है.

  • मुरादनगर श्मशान घाट हादसा: मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी गिरफ्तार

    मुरादनगर श्मशान घाट हादसा: मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी गिरफ्तार

    पुलिस ने इस मामले में तीन नगर निकाय अधिकारियों को सोमवार को गिरफ्तार किया था, जबकि बिल्डर फरार चल रहा था. उसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. 

  • मां-बेटी के यौन उत्पीड़न का वीडियो सामने आने के बाद 3 लोग गिरफ्तार

    मां-बेटी के यौन उत्पीड़न का वीडियो सामने आने के बाद 3 लोग गिरफ्तार

    पुलिस ने कहा कि आरोपी सोनू (22), अमित (24) और रितिक (18) को घटना के संबंध में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि रितिक ने घटना की वीडियो बनाई थी. पुलिस ने कहा कि यह घटना रविवार को एक वीडियो के सोशल मीडिया पर फैलने के बाद सामने आई थी. घटना वजीरपुर के जेजे कॉलोनी इलाके की है.

  • दिल्ली : 2.25 करोड़ का चूना लगाने वाले बाप-बेटे गिरफ्तार, लकी ड्रा के नाम पर करते थे ठगी

    दिल्ली : 2.25 करोड़ का चूना लगाने वाले बाप-बेटे गिरफ्तार, लकी ड्रा के नाम पर करते थे ठगी

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा ने सरकारी लकी ड्रा के नाम पर लोगों से करीब सवा दो करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है. आर्थिक अपराध शाखा के जॉइंट कमिश्नर ओपी मिश्रा के मुताबिक, दोनों आरोपियों को मटियाला के उनके घर से गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के नाम भुवनेश गुप्ता और विवेक गुप्ता हैं. पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com