NDTV Khabar

Arrested


'Arrested' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली : पोंजी स्कीम के जरिए लोगों से करोड़ों की ठगी करने वाला गिरफ्तार

    दिल्ली : पोंजी स्कीम के जरिए लोगों से करोड़ों की ठगी करने वाला गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 38 साल के अरुण अग्निहोत्री को गिरफ्तार किया है जो ग्रेट इंडिया एक्सपो कंपनी चलाता है, वह इस कंपनी में लोगों से निवेश कराने के नाम पर पोंजी स्कीम के जरिए बड़े पैमाने पर ठगी कर रहा था. आर्थिक अपराध शाखा के ज्वाइंट कमिश्नर ओपी मिश्रा के मुताबिक उन्हें अरुण के खिलाफ अब तक 130 से ज्यादा शिकायतें मिल चुकी हैं.

  • पोस्टर लगाकर दहशत फैलाने वाला और आठ हत्याओं का आरोपी गैंगस्टर गिरफ्तार

    पोस्टर लगाकर दहशत फैलाने वाला और आठ हत्याओं का आरोपी गैंगस्टर गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़े गैंगस्टर अंकित गुर्जर और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. अंकित आठ से ज्यादा हत्याएं कर चुका है. उसने प्रधान के चुनाव में निर्विरोध जीतने के लिए अपने इलाके में पोस्टर लगवा दिए थे. पोस्टर पर लिखा था कि जिसने उसका चुनाव में विरोध किया वह मारा जाएगा. डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक अंकित गुर्जर और उसके साथी अनिल को एक सूचना के बाद हरियाणा के झज्जर में कई किलोमीटर पीछा करने और उसकी क्रेटा गाड़ी के टायर को गोली मारकर पंक्चर करने के बाद पकड़ा गया. 

  • सिनेमिर्ची प्रोडक्शन का मालिक और बॉलीवुड मूवी 'द ग्रेट इंडियन कसीनो' का प्रोड्यूसर ठगी में गिरफ्तार

    सिनेमिर्ची प्रोडक्शन का मालिक और बॉलीवुड मूवी 'द ग्रेट इंडियन कसीनो' का प्रोड्यूसर ठगी में गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा ने लोगों से ठगी के आरोप में चंडीगढ़ से चंद्रकांत शर्मा (Chandrakant Sharma) नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. चंद्रकांत सिनेमिर्ची प्रोडक्शन का मालिक और बॉलीवुड मूवी 'द ग्रेट इंडियन कसीनो' का प्रोड्यूसर है. पुलिस ने चंद्रकांत के सभी बैंक एकाउंट सीज़ कर दिए हैं. जांच में अब तक पता चला है कि लोगों ने उसकी कंपनी में 6 करोड़ से ज्यादा रुपये निवेश किए हैं.

  • दिल्ली में एसीपी को टेम्पो से कुचलकर मारने का आरोपी ड्राइवर आखिरकार पकड़ा गया

    दिल्ली में एसीपी को टेम्पो से कुचलकर मारने का आरोपी ड्राइवर आखिरकार पकड़ा गया

    Delhi Hit and Run Case: दिल्ली पुलिस ने 28 साल के टेम्पो ड्राइवर अमित पुलामी को गिरफ्तार कर लिया है. उसने 25 जुलाई को हिट एंड रन की घटना को अंजाम देते हुए ट्रैफिक पुलिस में तैनात एसीपी संकेत कौशिक को ड्यूटी के दौरान टेम्पो से टक्कर मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक हादसा राजौकरी फ्लाईओवर के पास रात में करीब 8 बजे तब हुआ था जब एसीपी संकेत कौशिक ड्यूटी के दौरान सर्विस लेन पर टहल रहे थे. इसी दौरान रंगपुरी की तरफ से एक टेम्पो आया और एसीपी को टक्कर मार दी. टेम्पो इतनी तेजी से आगे भाग गया कि एसीपी का ड्राइवर उसका नम्बर तक नोट नहीं कर सका.

  • JK के नेता सज्जाद लोन एक साल बाद रिहा, अनुच्छेद 370 हटने के बाद किए गए थे नज़रबंद

    JK के नेता सज्जाद लोन एक साल बाद रिहा, अनुच्छेद 370 हटने के बाद किए गए थे नज़रबंद

    जम्मू-कश्मीर की राजनीतिक पार्टी पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के नेता सज्जाद लोन को शुक्रवार को नजरबंदी की हिरासत से रिहा कर दिया गया. वो पिछले एक साल से नजरबंद चल रहे थे. लोन को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से नज़रबंदी में रखा गया था. 

  • कार्डियक अरेस्ट रोगियों में नए जोखिमों का पता लगा सकेगा MIRACLE2: अध्ययन

    कार्डियक अरेस्ट रोगियों में नए जोखिमों का पता लगा सकेगा MIRACLE2: अध्ययन

    MIRACLE2 पहला व्यावहारिक स्कोर है, जो OOHCA के साथ रोगियों के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेने में चिकित्सकों को मदद करने के लिए उद्देश्य जोखिम स्तरीकरण प्रदान कर सकता है. यह समझने में एक बड़ा कदम हो सकता है कि किस OOHCA रोगियों को किस तरह के इनवेसिव उपचार की जरूरत हो सकती है. 

  • दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में पिस्तौल ताने हुए बदमाश को पुलिस ने धरदबोचा

    दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में पिस्तौल ताने हुए बदमाश को पुलिस ने धरदबोचा

    दिल्ली (Delhi) की डिफेंस कॉलोनी में पिस्तौल ताने हुए एक बदमाश को पुलिस कर्मियों ने बहादुरी दिखाते हुए पकड़ लिया. यह घटना 26 जुलाई को हुई थी जिसका वीडियो फुटेज सामने आया है. बदमाश पुलिस कर्मियों पर पिस्तौल ताने था. पुलिस कर्मियों ने उसे बातों में उलझाकर दबोच लिया था. बदमाश को पकड़ते हुए पुलिस का लाइव फुटेज मिला है. बदमाश ने एक ऑटो वाले के साथ लूट की थी. ऑटो वाले ने शोर मचाया तो डिफेंस कॉलोनी थाने के पास पुलिस ने उसे घेर लिया. बदमाश ने पुलिस वालों पर पिस्तौल तान दी. बाद में खुद को घिरा देखकर उसने खुद पर पिस्तौल तान ली और कहा कि वह खुद को शूट कर लेगा अगर उसे पकड़ा गया.

  • चेन्नई: लॉकडाउन के दौरान जुआ खेलने के आरोप में तमिल एक्टर शाम सहित 11 लोग गिरफ्तार

    चेन्नई: लॉकडाउन के दौरान जुआ खेलने के आरोप में तमिल एक्टर शाम सहित 11 लोग गिरफ्तार

    जांचकर्ताओं ने कहा कि अभिनेता के फ्लैट से जुआ के लिए उपयोग किए जाने वाले टोकन बरामद किए गए हैं, जहां कई अन्य लोकप्रिय तमिल अभिनेताओं सहित लॉकडाउन के बीच देर रात अवैध गतिविधि में लिप्त रहे हैं.

  • महंगी कार में घूमने वाला ठग गिरफ्तार, आगे पीछे एस्कॉर्ट करती थीं बाउंसरों से भरी जिप्सियां

    महंगी कार में घूमने वाला ठग गिरफ्तार, आगे पीछे एस्कॉर्ट करती थीं बाउंसरों से भरी जिप्सियां

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो लोगों को लोन दिलाने के नाम पर उनसे पैसे ठग लिया करता था. इस मामले में कांग्रेस दफ्तर के एक कर्मचारी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • सवारी बनकर बैठे लुटेरे ने ऑटो वाले के लगाई पिस्टल, जेब से 85 रुपये निकलने पर भड़का, बोला...

    सवारी बनकर बैठे लुटेरे ने ऑटो वाले के लगाई पिस्टल, जेब से 85 रुपये निकलने पर भड़का, बोला...

    आरोपी कोटला मुबारकपुर का रहने वाला दमन अरोरा है, जो पेशे से मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव है, पुलिस के मुताबिक, दमन को इस पेशे में फिलहाल उसके हिसाब से पैसा नहीं मिल पा रहा था तो उसने लूट शुरू कर दी. 

  • तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर गोगी ने नामी बिजनेसमैन से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, हरकत में आई दिल्ली पुलिस

    तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर गोगी ने नामी बिजनेसमैन से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, हरकत में आई दिल्ली पुलिस

    दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंगस्टर जितेंद्र गोगी ने तिहाड़ जेल से दिल्ली के नामी बिजनेस मैन से 5 करोड़ की रंगदारी मांगी है.  मामले की सूचना मिलने के बाद तिहाड़ जेल में रेड में 3 मोबाइल बरामद किए गए हैं. गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर 6 लाख का इनाम था. स्पेशल सेल ने इसी साल गिरफ्तार किया था. 

  • मध्य प्रदेश : धमाका कर लूटते थे ATM, सिविल इंजीनियर समेत 6 गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश : धमाका कर लूटते थे ATM, सिविल इंजीनियर समेत 6 गिरफ्तार

    पुलिस ने आरोपियों के पास से 25 लाख रुपये से अधिक नकदी, दो देसी पिस्तौल, आठ कारतूस, डेटोनेटर, तीन बाइक, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किया है. सागर पुलिस रेंज के महानिरीक्षक (आईजी) अनिल शर्मा ने रविवार को यहां पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान देवेन्द्र पटेल (28), जागेश्वर पटेल (27), नितेश पटेल (25), जयराम पटेल (32), राकेश पटेल (24) और परम लोधी (30) के तौर पर की गयी है.

  • सोती युवतियों के कपड़े काटकर अश्लील हरकत करने के आरोप में सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

    सोती युवतियों के कपड़े काटकर अश्लील हरकत करने के आरोप में सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

    सोती लड़कियों के कपड़े और अंतर्वस्त्र काटने के बाद उनसे अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने यहां 29 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को धर दबोचा है. आरोपी रात के समय घरों और लड़कियों के हॉस्टलों में घुसकर इन वारदातों को अंजाम देता था.

  • गुरुग्राम में कैदियों को नशीले पदार्थ और मोबाइल सिम मुहैया कराने वाला जेल का अधिकारी गिरफ्तार

    गुरुग्राम में कैदियों को नशीले पदार्थ और मोबाइल सिम मुहैया कराने वाला जेल का अधिकारी गिरफ्तार

    गुरुग्राम (Gurugram) की जेल (Jail) में अपराधियों के साथ पुलिस अधिकारी भी अपराधी बन गए. भोंडसी जेल के डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की रेड के दौरान डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट के कमरे से संदिग्ध सामान बरामद किया गया है. आरोपी डिप्टी सुप्रिंटेंडेंट धर्मवीर चौटाला के कमरे से 12 मोबाइल सिम और सवा दो सौ ग्राम चरस भी बरामद की गई है.

  • मुजफ्फरनगर : मुठभेड़ के बाद लूट का आरोपी गिरफ्तार, एनकाउंटर में कांस्टेबल भी घायल

    मुजफ्फरनगर : मुठभेड़ के बाद लूट का आरोपी गिरफ्तार, एनकाउंटर में कांस्टेबल भी घायल

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के सिविल लाइन्स इलाके में बृहस्पतिवार को पुलिसकर्मी के साथ एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद लूट के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. थाना प्रभारी डी.के. त्यागी ने बताया कि आरोपी जॉनी उर्फ शुभम मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया है.

  • दिल्ली के निहाल विहार में दो बच्चों और पत्नी की हथौड़े से नृशंस हत्या का आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के निहाल विहार में दो बच्चों और पत्नी की हथौड़े से नृशंस हत्या का आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली (Delhi) के निहाल विहार इलाके में 19 जुलाई को पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी पति गगन कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और से अवैध संबंध हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी को पश्चिम विहार से पकड़ा गया. कड़ी पूछताछ में उसने इस तिहरे हत्याकांड की बात कबूली.

  • सोशल मीडिया फर्जी फॉलोअर्स केस में एक आरोपी और गिरफ्तार

    सोशल मीडिया फर्जी फॉलोअर्स केस में एक आरोपी और गिरफ्तार

    सोशल मीडिया फर्जी फ़ॉलोअर्स केस में एक और गिरफ्तारी हुई है. जांच कर रही CIU ने 29 साल के कासिफ मंसूर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी कासिफ मंसूर एक सिविल इंजीनियर है और www.amvsmm.com नाम की वेबसाइट ऑपरेट करता है.

  • मां ने संघर्ष कर नन्ही बेटी को किडनैपरों से बचाया, CCTV में कैद हुई घटना, देखें VIDEO

    मां ने संघर्ष कर नन्ही बेटी को किडनैपरों से बचाया, CCTV में कैद हुई घटना, देखें VIDEO

    पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के शकरपुर इलाके में चार साल की बच्ची की सीसीटीवी कैमरे में कैद एक सनसनीखेज किडनैपिंग (Kidnapping) के मामले को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सुलझा लिया है. इस मामले में बच्ची के चाचा और उसके एक साथी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सीसीटीवी में दिख रहे दो किडनैपरों की तलाश जारी है. अपहरण की कोशिश की यह घटना 21 जुलाई को शाम करीब 4:00 बजे की है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com