NDTV Khabar

BJP Rally


'BJP Rally' - 341 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पूर्व सीएम कमलनाथ ने कृषि कानूनों के खिलाफ निकाली ट्रैक्टर रैली, BJP पर साधा निशाना

    पूर्व सीएम कमलनाथ ने कृषि कानूनों के खिलाफ निकाली ट्रैक्टर रैली, BJP पर साधा निशाना

    पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ लगभग डेढ़ किलोमीटर तक ट्रैक्टर के जरिये हैलीपैड से आमसभा स्थल तक पहुंचे. कमलनाथ इस दौरान पूरे समय ट्रैक्टर चलाते नजर आए.

  • असम में अमित शाह की रैली, कहा- सिर्फ BJP रोक सकती है राज्य में घुसपैठ

    असम में अमित शाह की रैली, कहा- सिर्फ BJP रोक सकती है राज्य में घुसपैठ

    गुवाहटी में कई योजनाओं के सिलसिले में पहुंचे शाह विरोधियों पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि असम में दो समस्याएं प्रमुख है, पहले घुसपैठ और दूसरी बाढ़. बीजेपी ही इकलौती ऐसी पार्टी है जो राज्य ने घुसपैठ की समस्या को पूरी तरह से खत्म कर सकती है. बता दें कि अमित शाहबतादरवा थान में विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी. इसके अलावा उन्होंने गुवाहाटी में नए मेडिकल कॉलेज और राज्य में 9 नए लॉ कॉलेज की भी आधारशिला भी रखी. 

  • "ममता बनर्जी अकेली पड़ जाएंगी": अमित शाह ने बंगाल रैली में तृणमूल नेता सुवेंदु अधिकारी का किया स्वागत

    Amit Shah Rally In Bengal : अमित शाह दो दिन की कोलकाता यात्रा पर हैं, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के बंगाल दौरे में हमले को लेकर मचे घमासान के बाद उनका यह दौरा हो रहा है.

  • बिहार के एग्जिट पोल से 'महागठबंधन' खुश, NDA को उम्मीद 'मिलेंगी ज्यादा सीटें'

    बिहार के एग्जिट पोल से 'महागठबंधन' खुश, NDA को उम्मीद 'मिलेंगी ज्यादा सीटें'

    बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) से संबंधित अधिकतर एग्जिट पोल में RJD की अगुवाई वाले महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलने के अनुमान पर संदेह प्रकट करते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने कहा कि इस तरह के सर्वेक्षण अक्सर उन बड़ी तादात के मतदाताओं की राय नहीं ले पाते, जो खामोश होते हैं. दूसरी तरफ, RJD और कांग्रेस के नेताओं ने एग्जिट पोल के अनुमान पर खुशी जताई तो लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने इस बात पर जोर दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के खिलाफ उनका रुख सही साबित हुआ है.

  • बिहार चुनाव : नीतीश कुमार पर फेंकी प्याज तो बोले तेजस्वी यादव- ये अलोकतांत्रिक व्यवहार

    बिहार चुनाव : नीतीश कुमार पर फेंकी प्याज तो बोले तेजस्वी यादव- ये अलोकतांत्रिक व्यवहार

    तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, 'आज चुनावी सभा में किसी ने आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी की ओर प्याज फेंकी. यह पूर्णत: निंदनीय, अलोकतांत्रिक और अवांछनीय व्यवहार है. लोकतंत्र में प्रतिरोध की अभिव्यक्ति सिर्फ मतदान में होनी चाहिए और इसके अलावा कोई भी तरीका स्वीकार्य नहीं हो सकता.'

  • 'लव जिहाद' चलाने वाले नहीं सुधरे तो 'राम नाम सत्य है' की यात्रा शुरू होगी : योगी आदित्यनाथ

    'लव जिहाद' चलाने वाले नहीं सुधरे तो 'राम नाम सत्य है' की यात्रा शुरू होगी : योगी आदित्यनाथ

    UP Bypolls 2020: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शनिवार को एक चुनावी सभा में कहा कि उनकी सरकार 'लव जिहाद' (Love Jihad) को रोकने के लिए सख्त कदम उठाएगी. उन्होंने चेतावनी दी कि यदि लोग छद्म वेश में बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करते हैं, अगर वे सुधरे नहीं तो 'राम नाम सत्य है' की यात्रा अब निकलने वाली है.  योगी आदित्यनाथ ने पूर्वी यूपी (East UP) के जौनपुर (Jaunpur) में उप चुनाव को लेकर आयोजित रैली में यह बात कही.

  • PM का पुराना वीडियो शेयर कर बोले तेजस्वी यादव- 5 साल पहले प्रधानमंत्री गिना रहे थे नीतीश सरकार के घोटाले

    PM का पुराना वीडियो शेयर कर बोले तेजस्वी यादव- 5 साल पहले प्रधानमंत्री गिना रहे थे नीतीश सरकार के घोटाले

    तेजस्वी यादव ने वीडियो ट्वीट कर पूछा, 'आदरणीय नीतीश जी के शासनकाल में अब तक 30 हजार करोड़ के 60 बड़े घोटाले हुए हैं. इनमें से 33 तो माननीय प्रधानमंत्री जी आज से 5 वर्ष पूर्व स्वयं गिना रहे थे. खुद सुनिए...उसके बाद सृजन घोटाला, धान घोटाला, शौचालय घोटाला, छात्रवृति घोटाले सहित हजारों करोड़ के अन्य घोटाले हुए हैं.'

  • बिहार चुनाव में नौकरी सबसे बड़ा मुद्दा, लेकिन CM नीतीश कुमार के लिए 'बोगस बात'

    बिहार चुनाव में नौकरी सबसे बड़ा मुद्दा, लेकिन CM नीतीश कुमार के लिए 'बोगस बात'

    बिहार के चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) में नौकरी एक मुद्दा बन गया हैं. विपक्ष और महागठबंधन के सभी दल अब 10 लाख नौकरी देने का वादा कर रहे हैं, वहीं NDA के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शुक्रवार को कहा कि जॉब बोगस बात है. उनके अनुसार, 10 लाख नौकरी का वादा यूं ही बोलना हैं. लोगों को गुमराह, भ्रमित करने के लिए यह बात बोली जा रही है. नीतीश कुमार ने यह बात शुक्रवार को परबता विधानसभा में चुनावी सभा में अपने भाषण में बोलते हुए कही है.

  • बिहार चुनाव : वोट देने आए शख्स ने नहीं लगाया मास्क, टोकने पर पुलिसकर्मियों से उलझा, देखें VIDEO

    बिहार चुनाव : वोट देने आए शख्स ने नहीं लगाया मास्क, टोकने पर पुलिसकर्मियों से उलझा, देखें VIDEO

    बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के लिए आज (बुधवार) वोटिंग हो रही है. पहले चरण में 71 सीटों पर मतदान हो रहा है. 71 सीटों पर 1066 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ. कोरोनावायरस (Coronavirus) के मद्देनजर सभी पोलिंग बूथ पर खासा सावधानी बरती जा रही है. लोगों से मास्क पहनकर केंद्रों पर आने के लिए कहा गया है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी दिखाई दिए, जो मास्क लगाकर नहीं आए थे. ऐसे ही एक शख्स की पुलिसकर्मियों से हल्की नोकझोक भी देखने को मिली.

  • बीजेपी का चिराग पासवान को साफ संकेत, हमें दोस्ताना संघर्ष मंजूर नहीं

    बीजेपी का चिराग पासवान को साफ संकेत, हमें दोस्ताना संघर्ष मंजूर नहीं

    Bihar Election 2020: बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के साथ दोस्ताना संघर्ष मंजूर नहीं है. इसके दो संकेत रविवार को मिले. पहले गया (Gaya) की सभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि चुनाव दोस्ती यारी का नहीं होता. वहीं पार्टी द्वारा जारी दूसरी सूची में दो विधानसभा सीटों लालगंज और गोविंदगंज के लिए अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की. पार्टी ने गोविंदगंज सीट पर सुनील मणि त्रिपाठी को उतारा है वहीं वैशाली जिले की लालगंज सीट पर संजय कुमार सिंह उम्मीदवार होंगे. पिछले विधानसभा चुनाव में इन दोनों सीटों पर लोक जनशक्ति पार्टी के राजू तिवारी और राज कुमार शाह जीते थे.

  • बिहार: गया में जेपी नड्डा की चुनावी सभा में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां

    बिहार: गया में जेपी नड्डा की चुनावी सभा में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां

    Bihar Election 2020: कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण काल में बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की बिहार के गया (Gaya) में पहली रैली हुई. हालांकि होर्डिंग में दो मीटर की सामाजिक दूरी और मास्क को अनिवार्य बताया गया था लेकिन तीन हजार से ज्यादा लोगों की भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. तमाम लोग बिना मास्क के थे और इनके मास्क न लगाने के कुछ अजीबो गरीब तर्क थे. रैली में जेपी नड्डा ने कहा कि ''जहां भगवान राम आए थे,‌ जिस फल्गु नदी के तट पर आए थे, उससे पवित्र जगह और क्या होगी. लोकनायक जयप्रकाश नारायण को आज याद करने का समय है. मुझे 11 अक्टूबर को उनका जन्मदिन याद है. आज मैं उनके स्थान‌ पर गया और मुझे अतीत का उनका आंदोलन याद आ गया. मुझे यह भी याद आया कि नानाजी देशमुख ने जयप्रकाश नारायण को अपना गुरु मान लिया था क्योंकि उनका जन्मदिन भी उसी दिन पड़ता है. नानाजी देशमुख के कामकाज से हमें बिहार से प्रेरणा मिलती है.''

  • बिहार विधानसभा चुनाव: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज गया में जनसभा

    बिहार विधानसभा चुनाव: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज गया में जनसभा

    Bihar Election 2020: बिहार में चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है. बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा (JP Nadda) रविवार को बिहार का दौरा करेंगे. वे रविवार को सुबह पटना (Patna) के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर जाएंगे.इसके बाद वे कदमकुआं में जेपी निवास में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. नड्डा दोपहर में दो बजे गया (Gaya) में बीजेपी की चुनावी जनसभा (Election Rally) को संबोधित करेंगे. बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पार्टी के किसी वरिष्ठ नेता की यह पहली जनसभा होगी.

  • सचिवालय तक मार्च के लिए ममता सरकार ने नहीं दी अनुमति, तो दोगुने जोर के साथ जुटी बीजेपी

    सचिवालय तक मार्च के लिए ममता सरकार ने नहीं दी अनुमति, तो दोगुने जोर के साथ जुटी बीजेपी

    बंगाल बीजेपी के चीफ दिलीप घोष ने कहा, 'हम जानबूझकर नबन्ना में लगी धारा 144 तोड़ेंगे.' उन्होंने ममता सरकार पर बीजेपी को निशाने पर रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि ममता की तृणमूल कांग्रेस सहित दूसरी राजनीतिक पार्टियां भी निषिद्ध क्षेत्रों में प्रदर्शन करती हैं.

  • Bihar Elections 2020: बिहार में पहले की तरह होंगी चुनावी रैली और सभाएं लेकिन...

    Bihar Elections 2020: बिहार में पहले की तरह होंगी चुनावी रैली और सभाएं लेकिन...

    बिहार के विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) में राजनीतिक दल और नेता पूर्व के चुनावों की तरह जनसभाएं कर सकते हैं. इस बात की पुष्टि खुद मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा (Sunil Arora) ने की है. चुनाव आयोग की टीम ने राज्य के तीन दिवसीय दौरे के बाद बृहस्पतिवार शाम पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पहले जो केवल वर्चुअल रैली की बात की गई थी, उसमें सच्चाई नहीं है. उनके अनुसार आयोग द्वारा मेहनत और इंतजाम और अधिकारियों के साथ बैठक की जाती है.

  • PM Narendra Modi 70th Birthday LIVE Updates: PM मोदी का आज जन्मदिन, देश-दुनिया की दिग्गज हस्तियों ने दीं शुभकामनाएं

    PM Narendra Modi 70th Birthday LIVE Updates: PM मोदी का आज जन्मदिन, देश-दुनिया की दिग्गज हस्तियों ने दीं शुभकामनाएं

    Narendra Modi Birthday Latest Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को 70 साल के हो गए. सन 1950 में 17 सितंबर को जन्मे पीएम मोदी के जन्मदिन (PM Modi Birthday) पर आज कई आयोजन होंगे. हालांकि पीएम मोदी ने बीजेपी (BJP) और अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों से साफ कहा है कि उनका जन्मदिन सादगी से मनाया जाए. बीजेपी ने उनका जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मना रही है. इसके तहत बीजेपी 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मना रही है. बीजेपी इस मौके पर देश के हर राज्य में एक वर्चुअल रैली (Virtual rally) का आयोजन कर रही है. आज पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह प्रदेश गुजरात में उनके जन्मदिन पर कई योजनाओं का शुभारंभ होगा. इस मौके पर होने वाले समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शिरकत करेंगे. गुजरात सरकार ने घोषणा की है कि पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन पर राज्य में कई जन समर्थक योजनाएं और विकास परियोजनाएं शुरू की जाएंगी.वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इन योजनाओं और परियोजनाओं की शुरुआत होगी.

  • रैली में बोले बंगाल BJP अध्यक्ष दिलीप घोष - कोरोना खत्म है, लेकिन ममता दीदी लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि...

    रैली में बोले बंगाल BJP अध्यक्ष दिलीप घोष - कोरोना खत्म है, लेकिन ममता दीदी लॉकडाउन लगा रही हैं, ताकि...

    पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, "कोरोना खत्म हो गया! दीदीमोनी (ममता बनर्जी) लॉकडाउन लगा रही हैं ताकि बीजेपी राज्य में रैली और बैठकें आयोजित नहीं कर सके. हमें कोई रोक नहीं सकता है."

  • भारतीय जनता पार्टी का दावा, 31 डिजिटल रैलियों में शामिल हुए 7.18 करोड़ लोग

    भारतीय जनता पार्टी का दावा, 31 डिजिटल रैलियों में शामिल हुए 7.18 करोड़ लोग

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बुधवार को दावा किया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Govt) के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर आयोजित 31 डिजिटल रैलियों में 7.18 करोड़ से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया. भाजपा ने एक ट्वीट में कहा कि COVID-19 संकट के दौरान भाजपा ने डिजिटल रैलियों व अन्य कार्यक्रमों के जरिए लोगों से संपर्क साधा.

  • सैनिकों का मनोबल तोड़ने के लिये दिन-रात जुटी है कांग्रेस, जनसंवाद रैली में बोले जेपी नड्डा

    सैनिकों का मनोबल तोड़ने के लिये दिन-रात जुटी है कांग्रेस, जनसंवाद रैली में बोले जेपी नड्डा

     नड्डा ने रविवार शाम प्रदेश के पश्चिम तथा ब्रज क्षेत्र में ''जनसंवाद'' नाम से आयोजित डिजिटल रैली को सम्बोधित करते हुए कहा, ‘‘मैं देश को आश्वासन देते हुए स्पष्ट शब्दों में कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की एक-एक इंच धरती और सीमा सुरक्षित और मजबूत है.’’ लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हाल में हुई झड़प में भारत के 20 जवानों के शहीद होने के मामले को लेकर कांग्रेस के रवैये की आलोचना करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने गम्भीर आरोप लगाया और कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी सैनिकों का मनोबल तोड़ने के लिए दिन-रात काम कर रही है.’’

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com