NDTV Khabar

BJP Website Hacked


'BJP Website Hacked' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पीएम के शपथ ग्रहण समारोह के बीच दिल्ली BJP की वेबसाइट हैक

    पीएम के शपथ ग्रहण समारोह के बीच दिल्ली BJP की वेबसाइट हैक

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Cabinet) के शपथ ग्रहण समारोह के बीच गुरुवार को दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट हैक हो गई. हैकर्स ने वेबसाइट के तमाम पेज बदल दिये और इसकी जगह बीफ आइटम, बीफ लीडरशिप जैसे तमाम ऐड कर दिये. वेबसाइट के होम पेज पर पार्टी के इतिहास के पेज को बदलकर हैकर्स ने इसकी जगह अबाइट बीफ (बीफ के बारे में) नाम का नया पेज ऐड कर दिया. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से कुछ दिनों पहले बीजेपी की वेबसाइट भी हैक हो चुकी है. 

  • गुजरात कांग्रेस की वेबसाइट हुई हैक, लगाई कथित सेक्स टेप से हार्दिक पटेल की तस्वीर

    गुजरात कांग्रेस की वेबसाइट हुई हैक, लगाई कथित सेक्स टेप से हार्दिक पटेल की तस्वीर

    यह तस्वीर 2017 चुनावों से पहले सामने आए उनके कथित सेक्स वीडियो में से एक का स्क्रीनशॉट लग रहा है. तस्वीर में पटेल से मिलते-जुलते एक व्यक्ति को बिस्तर पर एक लड़की के साथ बैठा हुआ दिखाया है और नीचे लिखा है - 'हमारे नये नेता का स्वागत.'

  • 5 दिन बाद भी बीजेपी की हैक वेबसाइट आखिर शुरू क्यो नहीं हुई?

    5 दिन बाद भी बीजेपी की हैक वेबसाइट आखिर शुरू क्यो नहीं हुई?

    भारतीय जनता पार्टी की वेबसाइट कथित रूप से मंगलवार सुबह हैक होने के बाद से शनिवार को भी 'रखरखाव मोड' में है. विशेषज्ञों के मुताबिक, सच्चाई यह है कि यदि आपके डेटा को हानि पहुंची हो और आर पूरे पोर्टल को फिर से डिजाइन कर रहे हों, तभी आप इतने लंबे समय तक 'रखरखाव मोड' में रह सकते हैं, वर्ना नहीं.

  • हैकिंग के बाद BJP की वेबसाइट आज भी बंद, कांग्रेस और 'आप' ने कसा तंज, Tweet कर कही यह बात...

    हैकिंग के बाद BJP की वेबसाइट आज भी बंद, कांग्रेस और 'आप' ने कसा तंज, Tweet कर कही यह बात...

    भारतीय जनता पार्टी (BJP Website) की आधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया गया है. वेबसाइट हैक करने के बाद वेबसाइट डाउन हो गई है और वह काम नहीं कर रही है. बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट BJP.org.com जब आप गूगल पर सर्च करेंगे तो उस पर आपको अंग्रेजी में 'वी विल बैक सून' लिखा आएगा. कांग्रेस की ट्विटर मैनेजर दिव्या स्पंदना सबसे पहले बीजेपी वेबसाइट की खराबी के बारे में ट्वीट करने वालों में से थीं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल की एक मेम का स्क्रीनशॉट साझा किया. इस पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने तंज कसा है.

  • बीजेपी की वेबसाइट हैक, सर्च करने पर लिखा आ रहा है यह

    बीजेपी की वेबसाइट हैक, सर्च करने पर लिखा आ रहा है यह

    बीजेपी की वेबसाइट हैक, सर्च करने पर लिखा आ रहा है यह

  • BJP गोवा इकाई की वेबसाइट हैक, 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का संदेश लिखा मिला

    BJP गोवा इकाई की वेबसाइट हैक, 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का संदेश लिखा मिला

    भाजपा की गोवा इकाई की एक पुरानी वेबसाइट सोमवार को अज्ञात लोगों ने हैक कर ली और उसपर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के संदेश लिख दिए. पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी. वेबसाइट हैक होने के बाद उस पर  'टीम पीसीई' और 'मोहम्मद बिलाल' नाम भी लिखे गए. 'टी पीसीई' संभवत: साइबर हमला करने वाली टीम का नाम है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com