NDTV Khabar

BJP advertisement


'BJP advertisement' - 15 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गूगल के विज्ञापनों पर सबसे अधिक खर्च करने वाली राजनीतिक पार्टी है भाजपा

    गूगल के विज्ञापनों पर सबसे अधिक खर्च करने वाली राजनीतिक पार्टी है भाजपा

    रिपोर्ट के अनुसार भाजपा के बाद इस सूची में आंध्र प्रदेश की जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी है जिसने विज्ञापनों पर कुल 1.04 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. ‘पम्मी साई चरण रेड्डी’ (प्रचारक) ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए 26,400 रुपए खर्च किए हैं.

  • आम चुनावों से पहले फेसबुक का बड़ा कदम, पारदर्शिता के लिये किए ये बदलाव

    आम चुनावों से पहले फेसबुक का बड़ा कदम, पारदर्शिता के लिये किए ये बदलाव

    फेसबुक आम चुनाव से पहले राजनीतिक विज्ञापनों के मामले में पारदर्शिता लाने के लिये विज्ञापनों के साथ स्पष्टीकरण की शुरुआत करने जा रही है. कंपनी ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी. कंपनी ने कहा कि आज से (बृहस्पतिवार से) राजनीतिक विज्ञापनों के ऊपर यह जानकारी रहेगी कि किसने विज्ञापन प्रकाशित किया है या उसके लिये किसने भुगतान किया है.

  • BJP विज्ञापन जनता पार्टी!

    BJP विज्ञापन जनता पार्टी!

    मुंबई गया था तो शहर में नेटफ्लिक्स के ही होर्डिंग नज़र आ रहे थे. दिल्ली में ही मिर्जापुर के बड़े-बड़े पोस्टर लगे हुए हैं. इन्हें देखकर लगा कि विज्ञापन की नज़र से इस वक़्त नेटफ्लिक्स ही नेटफ्लिक्स है.

  • कांग्रेस पर हमला- आप पाकिस्तान में फेसबुक एड से कैंपेनिंग करना चाहते हैं, इसलिए अच्छे नहीं लगते हिंदू

    कांग्रेस पर हमला- आप पाकिस्तान में फेसबुक एड से कैंपेनिंग करना चाहते हैं, इसलिए अच्छे नहीं लगते हिंदू

    कांग्रेस के आधिकारिक फेसबुक पेज का पाकिस्तान में भी कथित रूप से विज्ञापन चलने की बात पर बीजपी ने हमला बोला है.

  • दिल्ली सरकार के 3 साल पूरे, सीएम केजरीवाल लॉन्‍च करेंगे सॉन्‍ग

    दिल्ली सरकार के 3 साल पूरे, सीएम केजरीवाल लॉन्‍च करेंगे सॉन्‍ग

    दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के 14 फरवरी यानी बुधवार को 3 साल पूरे हो गए हैं. आज से 3 साल पहले 2015 में वैलेंटाइन डे पर 70 में से 67 सीटें जीतकर आम आदमी पार्टी सरकार ने शपथ ली थी. केजरीवाल सरकार अपनी तीसरी वर्षगांठ का बाकायदा जश्न मना रही है. इस जश्न में सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत पूरी कैबिनेट के मंत्री बारी बारी से अपने 3 साल के कामों का बखान करेंगे. इसके बाद करीब एक घंटे आम लोगों के सवाल लिए जाएंगे. 

  • केजरीवाल सरकार की तीसरी वर्षगांठ के जश्न पर फिर सकता है पानी, नहीं दिखा पाएंगे अपना विज्ञापन!

    केजरीवाल सरकार की तीसरी वर्षगांठ के जश्न पर फिर सकता है पानी, नहीं दिखा पाएंगे अपना विज्ञापन!

    बुधवार यानी 14 फरवरी को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार तीन साल पूरे करने जा रही है, मगर तीसरी वर्षगांठ मनाने से पहले ही एक बार फिर से सरकार और अधिकारियों के बीच टकराहट देखने को मिल रही है. दरअसल, बुधवार को अरविंद केजरीवाल सरकार की तीसरी वर्षगांठ के लिए प्रसारित किए जाने वाला टीवी विज्ञापन कथित तौर पर 'दृश्य और अदृश्य शक्तियों' के जिक्र की वजह से अधड़ में लटक गया है. बताया जा रहा है कि इस एड में दृश्य और अृश्य शक्तियों जैसे वाक्य का जिक्र किया गया है, जिसकी वजह से इस एड को अधिकारी पास नहीं कर रहे हैं. अ

  • केजरीवाल सरकार के 3 साल: AAP ने गिनाईं उपलब्धियां तो कांग्रेस-भाजपा ने नाकामियां

    केजरीवाल सरकार के 3 साल: AAP ने गिनाईं उपलब्धियां तो कांग्रेस-भाजपा ने नाकामियां

    अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली की आम आदमी पार्टी कई उतार-चढ़ाव देखते हुए 14 फरवरी को अपने कार्यकाल के तीन साल पूरे कर रही है. कार्यकाल के तीन साल पूरे होने के अवसर पर जहां केजरीवाल सरकार अपनी उपलब्धियों पर जोर दे रही है, वहीं विपक्षी पार्टी भाजपा और कांग्रेस सरकार की नाकामियों को दिखाने के लिए अमादा है. एक और जहां आम आदमी पार्टी एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी उपलब्धियां गिना रही है, वहीं भाजपा और कांग्रेस भी ट्वीट से सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. 

  • चुनाव आयोग ने इलेक्ट्रॉनिक विज्ञापन में 'पप्पू' शब्द का इस्तेमाल करने से बीजेपी को रोका

    चुनाव आयोग ने इलेक्ट्रॉनिक विज्ञापन में 'पप्पू' शब्द का इस्तेमाल करने से बीजेपी को रोका

    गुजरात विधानसभा चुनाव अभियान में विज्ञापन में अपमानजनक शब्द के इस्तेमाल को लेकर चुनाव आयोग ने भाजपा को झटका दिया है. चुनाव आयोग ने एक इलेक्ट्रॉनिक विज्ञापन में 'पप्पू' शब्द का इस्तेमाल करने से गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को रोक दिया. इस विज्ञापन में जाहिर तौर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाना बनाया गया था, जिसे चुनाव आयोग ने 'अपमानजनक' बताया.

  • मुसीबत में फंसे अरविंद केजरीवाल, LG ने AAP से 30 दिन में 97 करोड़ वसूलने के आदेश दिए, जानें बीजेपी, कांग्रेस ने क्या कहा

    मुसीबत में फंसे अरविंद केजरीवाल, LG ने AAP से 30 दिन में 97 करोड़ वसूलने के आदेश दिए, जानें बीजेपी, कांग्रेस ने क्या कहा

    दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार और आम आदमी पार्टी एक बड़ी मुसीबत में पड़ गए हैं. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली के मुख्य सचिव से कहा है कि 'दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने विज्ञापन में जिस तरह से केजरीवाल को प्रोजेक्ट किया गया वह सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का उल्लंघन है, इसलिए इन विज्ञापनों में जो सरकारी पैसा खर्च हुआ उसकी भरपाई आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ रुपये वसूल करके की जाए.'

  • प्राइम टाइम इंट्रो : मोदी सरकार के दो साल के विज्ञापन

    प्राइम टाइम इंट्रो : मोदी सरकार के दो साल के विज्ञापन

    बुधवार के रोज़ अख़बारों पर केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन छाये हुए थे। गुरुवार के दिन प्रधानमंत्री मोदी छाये हुए हैं। देश के अलग-अलग राज्यों से निकलने वाले तमाम भाषाओं के अखबारों में ये विज्ञापन छपे हैं। मीडिया के अनेक माध्यमों में कई दिनों से विज्ञापन छपते आ रहे हैं।

  • बिहार में बीजेपी के लालू-नीतीश पर आरोप वाले दो विवादास्पद विज्ञापनों पर लगा बैन

    बिहार में बीजेपी के लालू-नीतीश पर आरोप वाले दो विवादास्पद विज्ञापनों पर लगा बैन

    चुनाव आयोग ने बिहार में भाजपा के दो विवादास्पद विज्ञापनों पर शुक्रवार को प्रतिबंध लगा दिया। बिहार के मुख्य चुनाव अधिकारी अजय नायक को कड़े शब्दों में दिए गए सलाह में आयोग ने उनसे सुनिश्चित करने को कहा है कि शनिवार से चुनाव खत्म होने तक दोनों विज्ञापन किसी अखबार या पत्रिका में नहीं छपने चाहिए।

  • बीजेपी ने चला दांव : लालू पर निशाना साधने वाला नीतीश का 23 साल पुराना पत्र जारी किया

    बीजेपी ने चला दांव : लालू पर निशाना साधने वाला नीतीश का 23 साल पुराना पत्र जारी किया

    बिहार में विधानसभा चुनाव के तीन चरण शेष हैं और इस बीच भाजपा ने नीतीश कुमार की ओर से तत्कालीन मु़ख्यमंत्री लालू प्रसाद को लिखा गया 23 वर्ष पुराना पत्र जारी किया है जिसमें उन्होंने राजद अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और एक खास जाति को लाभ देने का आरोप लगाया था।

  • 'आप' के टीवी विज्ञापन के खिलाफ बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट जाने की धमकी दी

    'आप' के टीवी विज्ञापन के खिलाफ बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट जाने की धमकी दी

    आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार द्वारा हाल में टेलीविजन चैनलों पर दिए गए विज्ञापनों को सुप्रीम कोर्ट के आदेश का 'उल्लंघन' करार देते हुए बीजेपी ने धमकी दी है कि अगर इसे तुरंत नहीं हटाया गया, तो वह सुप्रीम कोर्ट जाएगी।

  • बीजेपी का आप पार्टी पर फिर विज्ञापन हमला, चंदे पर उठाया सवाल

    बीजेपी का आप पार्टी पर फिर विज्ञापन हमला, चंदे पर उठाया सवाल

    बीजेपी ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर विज्ञापन के जरिये हमला किया है। आज के विज्ञापन में आम आदमी पार्टी की ओर से लिए गए चंदे पर हमला किया गया है। इसमें लिखा गया है कि, ''फ़र्ज़ी कंपनियों से मैं काले धन का चंदा भी खाऊंगा... और राजनीति में फ़र्ज़ी स्वच्छता की पुंगी भी बजाऊंगा...।''

  • भाजपा के विज्ञापन में मोदी को बना दिया गया भगवान कृष्ण

    भाजपा के विज्ञापन में मोदी को बना दिया गया भगवान कृष्ण

    गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रवार को एक स्थानीय अखबार में प्रकाशित भाजपा के इश्तहार में भगवान कृष्ण के स्वरूप में प्रदर्शित किया गया है जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com