NDTV Khabar

BJP Website


'BJP website' - 13 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पीएम के शपथ ग्रहण समारोह के बीच दिल्ली BJP की वेबसाइट हैक

    पीएम के शपथ ग्रहण समारोह के बीच दिल्ली BJP की वेबसाइट हैक

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Cabinet) के शपथ ग्रहण समारोह के बीच गुरुवार को दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट हैक हो गई. हैकर्स ने वेबसाइट के तमाम पेज बदल दिये और इसकी जगह बीफ आइटम, बीफ लीडरशिप जैसे तमाम ऐड कर दिये. वेबसाइट के होम पेज पर पार्टी के इतिहास के पेज को बदलकर हैकर्स ने इसकी जगह अबाइट बीफ (बीफ के बारे में) नाम का नया पेज ऐड कर दिया. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से कुछ दिनों पहले बीजेपी की वेबसाइट भी हैक हो चुकी है. 

  • बीजेपी के घोषणापत्र में फिर राम मंदिर, धारा-370 और यूनिफॉर्म सिविल कोड का मुद्दा

    बीजेपी के घोषणापत्र में फिर राम मंदिर, धारा-370 और यूनिफॉर्म सिविल कोड का मुद्दा

    बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा शामिल किया है और मंदिर निर्माण को लेकर संकल्प जाहिर किया है. इसके अलावा यूनिफॉर्म सिविल कोड और धारा 370 का भी जिक्र है. ये तीनों ऐसे मुद्दे हैं, जो लंबे समय से पार्टी के घोषणापत्र का हिस्सा बनते रहे हैं.

  • कांग्रेस ने बीजेपी के संकल्‍प पत्र को बताया 'झांसा पत्र' कहा- '45 दिन बचे हैं झोला उठाकर जाने की तैयारी कर लीजिए'

    कांग्रेस ने बीजेपी के संकल्‍प पत्र को बताया 'झांसा पत्र' कहा- '45 दिन बचे हैं झोला उठाकर जाने की तैयारी कर लीजिए'

    कांग्रेस (Congress) ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब साल 2014 के घोषणा पत्र पर 125 सवाल खड़े हों, तो आज के "झांसा पत्र" पर भरोसा कैसे करें? इस पर सिर्फ इतना ही कहना है कि 'फिर एक बार उन्होंने किया झांसा पत्र तैयार...देश की जनता खारिज़ करके इस बार...और झोला उठाकर हो जाओ जाने को तैयार'. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और पार्टी नेता अहमद पटेल ने भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर निशाना साधा.

  • बीजेपी के घोषणापत्र में वादा, इनकम टैक्स के स्लैब में बदलाव कर मध्यवर्ग को दी जाएगी बड़ी राहत

    बीजेपी के घोषणापत्र में वादा, इनकम टैक्स के स्लैब में बदलाव कर मध्यवर्ग को दी जाएगी बड़ी राहत

    बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में वादा किया है कि सत्ता में आने पर इनकम टैक्स के स्लैब में बदलाव किया जाएगा जिससे मध्य वर्ग को राहत दी जाएगी और उसकी क्रय क्षमता में बढ़ेगी. बीजेपी ने अपने घोषणापत्र का नाम संकल्प पत्र रखा है. जिसमें कहा गया है कि  राष्ट्रवाद के प्रति प्रतिबद्धता है और आतंकवाद के प्रति ज़ीरो टॉलरेंस की नीति है. जब तक आतंकवाद समाप्त नहीं होगा यह नीति जारी रहेगी. वहीं एक बार फिर वादा किया गया है कि यूनिफ़ॉर्म सिविल कोड लागू करेंगे.

  • गुजरात कांग्रेस की वेबसाइट हुई हैक, लगाई कथित सेक्स टेप से हार्दिक पटेल की तस्वीर

    गुजरात कांग्रेस की वेबसाइट हुई हैक, लगाई कथित सेक्स टेप से हार्दिक पटेल की तस्वीर

    यह तस्वीर 2017 चुनावों से पहले सामने आए उनके कथित सेक्स वीडियो में से एक का स्क्रीनशॉट लग रहा है. तस्वीर में पटेल से मिलते-जुलते एक व्यक्ति को बिस्तर पर एक लड़की के साथ बैठा हुआ दिखाया है और नीचे लिखा है - 'हमारे नये नेता का स्वागत.'

  • 5 दिन बाद भी बीजेपी की हैक वेबसाइट आखिर शुरू क्यो नहीं हुई?

    5 दिन बाद भी बीजेपी की हैक वेबसाइट आखिर शुरू क्यो नहीं हुई?

    भारतीय जनता पार्टी की वेबसाइट कथित रूप से मंगलवार सुबह हैक होने के बाद से शनिवार को भी 'रखरखाव मोड' में है. विशेषज्ञों के मुताबिक, सच्चाई यह है कि यदि आपके डेटा को हानि पहुंची हो और आर पूरे पोर्टल को फिर से डिजाइन कर रहे हों, तभी आप इतने लंबे समय तक 'रखरखाव मोड' में रह सकते हैं, वर्ना नहीं.

  • हैकिंग के बाद BJP की वेबसाइट आज भी बंद, कांग्रेस और 'आप' ने कसा तंज, Tweet कर कही यह बात...

    हैकिंग के बाद BJP की वेबसाइट आज भी बंद, कांग्रेस और 'आप' ने कसा तंज, Tweet कर कही यह बात...

    भारतीय जनता पार्टी (BJP Website) की आधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया गया है. वेबसाइट हैक करने के बाद वेबसाइट डाउन हो गई है और वह काम नहीं कर रही है. बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट BJP.org.com जब आप गूगल पर सर्च करेंगे तो उस पर आपको अंग्रेजी में 'वी विल बैक सून' लिखा आएगा. कांग्रेस की ट्विटर मैनेजर दिव्या स्पंदना सबसे पहले बीजेपी वेबसाइट की खराबी के बारे में ट्वीट करने वालों में से थीं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल की एक मेम का स्क्रीनशॉट साझा किया. इस पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने तंज कसा है.

  • बीजेपी की वेबसाइट हैक, सर्च करने पर लिखा आ रहा है यह

    बीजेपी की वेबसाइट हैक, सर्च करने पर लिखा आ रहा है यह

    बीजेपी की वेबसाइट हैक, सर्च करने पर लिखा आ रहा है यह

  • BJP गोवा इकाई की वेबसाइट हैक, 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का संदेश लिखा मिला

    BJP गोवा इकाई की वेबसाइट हैक, 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का संदेश लिखा मिला

    भाजपा की गोवा इकाई की एक पुरानी वेबसाइट सोमवार को अज्ञात लोगों ने हैक कर ली और उसपर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के संदेश लिख दिए. पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी. वेबसाइट हैक होने के बाद उस पर  'टीम पीसीई' और 'मोहम्मद बिलाल' नाम भी लिखे गए. 'टी पीसीई' संभवत: साइबर हमला करने वाली टीम का नाम है.

  • बिहार वेबसाइट पर लेख : भाजपा ने कहा, कांग्रेस के बारे में सच सामने आ रहा है

    बिहार वेबसाइट पर लेख : भाजपा ने कहा, कांग्रेस के बारे में सच सामने आ रहा है

    भारतीय जनता पार्टी ने इंदिरा गांधी के शासन को ब्रितानियों से भी खराब बताने वाले बिहार सरकार की वेबसाइट के एक लेख पर राज्य की गठबंधन सरकार में घटक दल कांग्रेस पर कटाक्ष किया।

  • पाकिस्तान में भाजपा की वेबसाइट बंद, मोदी की चालू

    पाकिस्तान में लोग भाजपा की वेबसाइट नहीं देख सकते, क्योंकि भगवा पार्टी ने अपने इंटरनेट पेज को ब्लॉक कर दिया है। हालांकि प्रधानमंत्री पद के लिए पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में जानने के इच्छुक लोग अभी भी उनके पोर्टल पर जा सकते हैं।

  • लालकृष्ण आडवाणी की वेबसाइट हैक

    खुद को मुहम्मद बिलाल बताने वाले एक पाकिस्तानी हैकर ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की आधिकारिक वेबसाइट को कथित तौर पर हैक कर लिया और ‘आजाद कश्मीर’ का संदेश पोस्ट कर दिया।

  • भाजपा की नई वेबसाइट : यूपीए के खिलाफ 'चार्जशीट'

    भाजपा की नई वेबसाइट : यूपीए के खिलाफ 'चार्जशीट'

    भाजपा ने यूपीए सरकार के खिलाफ 'चार्जशीट' तैयार करने के लिए वेबसाइट लॉन्च की है, जिसमें 'यूपीए के कुप्रशासन का अंधकारमय दशक' का जिक्र होगा।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com