NDTV Khabar

BJP Worker Murdered


'BJP worker murdered' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी

    बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी

    Ballia Murder Case: बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने आज गिरफ्तार कर लिया. उधर बलिया में हत्या के आरोपी के समर्थन में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने जमकर नारेबाज़ी की. उनकी मांग है कि पीड़ित पक्ष पर भी मुकदमा हो क्योंकि उन्होंने भी मारपीट की थी. अगर मामला दर्ज नहीं हुआ तो वे बीजेपी छोड़ देंगे. पहले पुलिस ने धीरेंद्र सिंह को पकड़कर पिस्टल समेत छोड़ दिया था...लेकिन आज पकड़ा तो नहीं छोड़ा.अब उसे बलिया पुलिस को सौंपा जा रहा है.

  • पश्चिम बंगाल में BJP कार्यकर्ता की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव

    पश्चिम बंगाल में BJP कार्यकर्ता की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव

    पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक और बीजेपी कार्यकर्ता (BJP Worker Murder) की हत्या से सनसनी फैल गई. मृतक का नाम गणेश रॉय बताया जा रहा है. वह आरामबाग के गोघाट के रहने वाले थे. मिली जानकारी के अनुसार, उनकी लाश पेड़ से लटकी मिली. बीजेपी ने कार्यकर्ता की हत्या की कड़ी निंदा की है. साथ ही इंसाफ की मांग की है. बंगाल बीजेपी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है.

  • BJP ने कहा- हमें वोट देने पर कांग्रेस नेता ने मारी गोली, तो कांग्रेस ने आरोपी की तस्वीर जारी कर कहा- देखिए अपराधी किसके साथ घूम रहा है

    BJP ने कहा- हमें वोट देने पर कांग्रेस नेता ने मारी गोली, तो कांग्रेस ने आरोपी की तस्वीर जारी कर कहा- देखिए अपराधी किसके साथ घूम रहा है

    घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कांग्रेस मध्य प्रदेश को पश्चिम बंगाल बना रही है. नेमीचंद तंवर को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भाजपा को वोट दिया. कांग्रेस को चेतावनी दे रहा हूं की एमपी की धरती पर ये खेल न खेले. आरोपियों को सजा दिलाने की व्यवस्था करें, नहीं तो भाजपा और मैं सड़क पर उतरूंगा.

  • बीमे के लालच में BJP नेता ने नौकर की हत्या कर खुद को मरा घोषित किया, अंडरवियर ने पकड़वाया

    बीमे के लालच में BJP नेता ने नौकर की हत्या कर खुद को मरा घोषित किया, अंडरवियर ने पकड़वाया

    रतलाम के कमेड़ गांव में पिछले हफ्ते बीजेपी के जिस कार्यकर्ता की हत्या की बात सामने आई थी, उसे डीएनए रिपोर्ट ने पूरी तरह से पलट दिया है. पुलिस के मुताबिक शव हिम्मत पाटीदार का था ही नहीं, बल्कि उसके पुराने नौकर मदन मालवीय का था, जिसकी हत्या हिम्मत ने बीमा के 20 लाख रुपये हासिल करने के लिये कर दी और बताया ये गया कि हत्या हिम्मत की हुई है.

  • भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ में BJP का पुरुलिया बंद, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

    भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ में BJP का पुरुलिया बंद, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

    पश्चिम बंगाल के पुरलिया में एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के बाद आज यानी रविवार को भाजपा ने 12 घंटे के पुरलिया बंद का आह्वान किया है. दरअसल शनिवार को पश्चिम बंगाल के पुरलिया में 32 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल कुमार का शव बिजली के टॉवर से लटकता पाया गया. ये विवाद उस वक़्त और बढ़ गया जब वहां के एसपी ने इसे फौरन सुसाइड केस बता दिया. फिलहाल यहां के एसपी का तबादला कर दिया गया है और मामले की जांच सीआईडी को सौंप दी गई है. लेकिन बीजेपी पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही है.

  • पुरुलिया में BJP कार्यकर्ता की हत्या पर कैलाश विजयवर्गीय ने मानवाधिकार आयोग को लिखा पत्र, जांच की मांग की

    पुरुलिया में BJP कार्यकर्ता की हत्या पर कैलाश विजयवर्गीय ने मानवाधिकार आयोग को लिखा पत्र, जांच की मांग की

    पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक और शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुरुलिया के डाभा गांव में यह शव बिजली के खंभे से लटका हुआ मिला. जिसे बीजेपी ने पार्टी का कार्यकर्ता होने का दावा किया और इसे हत्या करार दिया. समचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शव 32 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल कुमार का है. बीजेपी ने दुलाल कुमार की मौत के लिए टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) को जिम्मेदार ठहराया है. हालांकि, हरकत में आई पुलिस ने इस मामले की जांच तुरंत सीआईडी को सौंप दी. मगर बीजेपी इससे संतुष्ट नहीं है. बीजेपी के महासचिव कैलाश विजय वर्गीय ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को चिट्ठी लिख, इसमें दखल देने की मांग की है. 

  • बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या शर्मनाक है...

    बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या शर्मनाक है...

    इससे पहले की तमाम हत्याओं पर चुप रहने वाले और उनसे सहानुभूति रखने वाले ज़ोम्बी जगत के लोग बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या को लेकर पूछने आ जाएं, बंगाल की हिंसा पर किसी औपचारिकता के लिए नहीं बल्कि वाकई कुछ किए जाने के लिए लिखा और बोला जाना चाहिए. यह घटना शर्मनाक है.

  • भाजपा नेता गजेंद्र भाटी की हत्या में पूर्व बसपा विधायक पर मामला दर्ज

    भाजपा  नेता गजेंद्र भाटी की हत्या में पूर्व बसपा विधायक पर मामला दर्ज

    भाजपा कार्यकर्ता की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने कहा कि मृतक गजेंद्र सिंह भाटी के भाई ने खोड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनके भाई की हत्या बसपा के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के इशारे पर की गई है.

  • RSS कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में सड़कों पर BJP, बंद का ऐलान

    RSS कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में सड़कों पर BJP, बंद का ऐलान

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने केरल की राजधानी तिरूवनंतपुरम में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की घटना का बड़े पैमाने पर विरोध करने का फैसला किया है.

  • बेंगलुरु : बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, कारणों का खुलासा नहीं...

    बेंगलुरु : बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, कारणों का खुलासा नहीं...

    शहर के अनेकल में मंगलवार तड़के एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. हमलावरों के बारे में अभी कोई विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है, साथ ही हत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हुआ है. बीजेपी कार्यकर्ता पर जिस समय हमला हुआ, उस समय वह सैर करने निकले थे. वह नगरपालिका के सदस्य भी थे. कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर का कहना है कि इस हत्या की वजह राजनीतिक है या फिर हत्या निजी कारणों से की गई है या फिर रियल एस्टेट से जुड़ी है. यह सब जांच के बाद साफ हो जाएगा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com