NDTV Khabar

Belagavi


'Belagavi' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 15 दिन से घर नहीं लौटी कोरोना के मरीजों का इलाज कर रही नर्स, तो अस्पताल के बाहर आकर चीखें मारकर रोने लगी बेटी- देखें Video

    15 दिन से घर नहीं लौटी कोरोना के मरीजों का इलाज कर रही नर्स, तो अस्पताल के बाहर आकर चीखें मारकर रोने लगी बेटी- देखें Video

    कर्नाटक (Karnataka) में वायरल एक वीडियो (Viral Video) ने सभी को भाव विभोर कर दिया है जिसमें अपनी मां से मिलने के लिए बेकरार एक छोटी-सी बच्ची दूर से अपनी मां को देख कर रोती दिखाई दे रही है.

  • हर वक्त खेलता था PUBG, पिता ने डांटा तो गुस्से में आकर बेटे ने काट दिया सिर

    हर वक्त खेलता था PUBG, पिता ने डांटा तो गुस्से में आकर बेटे ने काट दिया सिर

    पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना यहां 15 किलोमीटर दूर ककती गांव में सोमवार तड़के करीब साढ़े चार बजे घटी. पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ अपने 61 वर्षीय पिता की हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है.

  • राजनीति की नई चिढ़ाती-बरगलाती भाषा...

    राजनीति की नई चिढ़ाती-बरगलाती भाषा...

    कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चुनाव बाद कांग्रेस PPP पार्टी बन जाएगी, तो मुझे पब्लिक-प्राइवेट पार्टनरशिप की तर्ज पर लगा कि वह विपक्षियों के बीच गठबंधन की बात कर रहे हैं. लेकिन बाद में उन्होंने खुद इसका अर्थ बताया कि कांग्रेस 'पंजाब, पुदुच्चेरी और परिवार' की पार्टी रह जाएगी. दो दिन के बाद राहुल गांधी ने जेडीएस का नया अर्थ दिया - जनता दल संघ परिवार. निःसंदेह, जनता को इससे मजा आ रहा है.

  • विपक्ष के पास राहुल गांधी का विकल्प क्या है...?

    विपक्ष के पास राहुल गांधी का विकल्प क्या है...?

    राहुल गांधी या उनकी मां सोनिया गांधी पर यह इल्ज़ाम नहीं लगाया जा सकता कि उनमें प्रधानमंत्री बनने की चाहत है. 2004 में UPA को मिले बहुमत के बाद जब कई दलों ने अपने समर्थन की चिट्ठी सोनिया गांधी के नाम कर दी थी और जब BJP की सुषमा स्वराज और उमा भारती जैसी नेता सोनिया के प्रधानमंत्री बनने पर बाल मुंडाने की बात कर रही थीं, तब सोनिया ने यह पद छोड़कर इस पूरी राजनीति को अंगूठा और आईना दिखा दिया था. उस एक मास्टरस्ट्रोक के साथ सोनिया का कद काफी ऊंचा हो गया था. 2009 में जब कांग्रेस दोबारा सरकार बनाने की स्थिति में आई, तो उत्साही कांग्रेसियों ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की मांग की. तब राहुल ने बड़ी शालीनता से यह प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया. यह शील BJP के बड़े नेताओं ने भी नहीं दिखाया. आडवाणी मज़ाक में 'PM इन वेटिंग' कहे जाने लगे और अंततः नई पीढ़ी के महत्वाकांक्षी नेताओं द्वारा मार्गदर्शक मंडल में निर्वासित कर दिए गए.

  • सिद्धारमैया Vs येदियुरप्पा सरकार: राहुल गांधी ने शेयर किया ग्राफ, कहा- खुद देखें किसने कैसा काम किया

    सिद्धारमैया Vs येदियुरप्पा सरकार: राहुल गांधी ने शेयर किया ग्राफ, कहा- खुद देखें किसने कैसा काम किया

    कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कौन सी पार्टी राज्य के विकास और जनता के लिए बेहतर है, कांग्रेस और बीजेपी यह साबित करने की लगातार कोशिश कर रही है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां अपनी-अपनी सरकारों के कार्यकाल के दौरान की उपलब्धियां गिनाकर अपने पक्ष में हवा बनाने की कोशिश कर रही है. इस संदर्भ में राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ग्राफ शेयर किया है और तुलनात्मक रूप से येदियुरप्पा की सरकार से सिद्धारमैया की सरकार को बेहतर बताया है. 

  • बंगारपेट में पीएम मोदी की हुंकार, मनमोहन सिंह का रिमोट मैडम के पास था, मोदी का सवा सौ करोड़ जनता के पास

    बंगारपेट में पीएम मोदी की हुंकार,  मनमोहन सिंह का रिमोट मैडम के पास था, मोदी का सवा सौ करोड़ जनता के पास

    कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के इरादे से प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पहले चुनावी सभा का आगाज बांगरपेट से किया.

  • कर्नाटक चुनाव: रैलियों का 'महादंगल' आज, पीएम मोदी की 4 और राहुल गांधी की 2 बड़ी रैली

    कर्नाटक चुनाव: रैलियों का 'महादंगल' आज, पीएम मोदी की 4 और राहुल गांधी की 2 बड़ी रैली

    कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार का बिगुल थमने में बस एक दिन बाकी है, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस जनता को लुभाने की कोई भी कोशिश जाया नहीं जाने दे रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के लिए पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैली कर भाजपा के पक्ष में हवा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं राहुल गांधी भी सत्ता बचाने के लिए जोर आजमाइश लगा रहे है. चुनावी सभा अब अपने अंतिम पड़ाव में है, इसलिए पीएम मोदी की कर्नाटक में आज एक नहीं, बल्कि चार रैलियां हैं, वहीं राहुल गांधी की भी दो रैलियां है. इतना ही नहीं, अमित शाह भी कई रोड शो करने वाले हैं. 

  • पीयूष गोयल बोले- मंदिर के मॉडल पर बनेगा अयोध्या रेलवे स्टेशन, VHP के डिजाइन में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं

    पीयूष गोयल बोले-  मंदिर के मॉडल पर बनेगा अयोध्या रेलवे स्टेशन, VHP के डिजाइन में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं

    केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने स्पष्ट कर दिया कि अयोध्या के रेलवे स्टेशन को मंदिर के तौर पर बनाया जाएगा. रेल मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को कहा कि रेलवे भगवान राम की जन्मभूमि से लोगों को जोड़ने के लिए अयोध्या स्टेशन को मंदिर के मॉडल पर बनाने की योजना बना रहा है और अगर राम जन्मभूमि मंदिर के लिए विहिप की परिकल्पना के आधार पर इसका डिजाइन तैयार किया जाता है तो इसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है.

  • कर्नाटक में दो युवकों को नंगा कर बेरहमी से पीटा, वीडियो भी बनाया

    कर्नाटक में दो युवकों को नंगा कर बेरहमी से पीटा, वीडियो भी बनाया

    बेलगावी में एक वीडियो क्लिप अचानक चर्चा में आया, जिसमें शहर का एक दबंग प्रॉपर्टी डीलर दो लड़कों को नंगा कर पीटता हुआ दिखा। एफआईआर के मुताबिक इसने न सिर्फ इन दोनों लड़कों को नंगा कर बेरहमी से पीटा, बल्कि अपने सहयोगी से इसका वीडियो भी तैयार करवाया।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com