NDTV Khabar

Bihar Coronavirus Report


'Bihar Coronavirus Report' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार के गोपालगंज में बाढ़ का कहर, घरों में फंसे लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

    बिहार के गोपालगंज में बाढ़ का कहर, घरों में फंसे लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

    एक ओर बिहार कोरोनावायरस (Bihar Coronavirus Report) के कहर से जूझ रहा है, तो वहीं बाढ़ (Bihar Flood) की मार भी झेल रहा है. बिहार के गोपालगंज में बाढ़ अपना रौद्ररूप दिखा रही है. शुक्रवार रात देवापुर छरकी, देवापुर मुख्य बांध और अन्य स्थान पर तटबंध पानी के दबाव से टूट गए. बाढ़ का पानी देवापुर और नवादा पंचायत में भर गया है और बरौली की दिशा में तेजी से जा रहा है.

  • COVID-19 अस्पतालों के वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में नीतीश सरकार, किए ये बदलाव

    COVID-19 अस्पतालों के वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में नीतीश सरकार, किए ये बदलाव

    बुधवार को सबसे पहले पटना के सबसे बड़े कोविड अस्पताल (COVID-19 Hospital) नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में जहां एक ओर 24 घंटे एक पूरे अस्पताल के प्रबंधन के लिए अधिकारियों की टीम लगाई गई है, जिसमें कुछ ट्रेनिंग कर रहे आईपीएस अधिकारियों के अलावा राज्य सरकार के प्रशासनिक सेवा के अधिकारी रहेंगे.

  • जब गधे का 'इंटरव्यू' लेकर मास्क नहीं लगाने वालों को रिपोर्टर ने मजाकिया अंदाज में सिखाया सबक - देखें Viral Video

    जब गधे का 'इंटरव्यू' लेकर मास्क नहीं लगाने वालों को रिपोर्टर ने मजाकिया अंदाज में सिखाया सबक - देखें Viral Video

    कोरोनावायरस संकट (Coronavirus Crisis) के बीच अभी भी कुछ ही लोग हैं जो सामाजिक दूरी का पालन कर रहे हैं और फेस मास्क लगा रहे हैं. बिहार (Bihar) के एक पत्रकार ने लोगों को फेस मास्क पहनने के लिए एक असामान्य और प्रभावी तरीका खोजा है - उन्हें गधे से तुलना करके!

  • Coronavirus: बिहार में 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 365 नए मामले, 4 और मरीजों की मौत

    Coronavirus: बिहार में 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 365 नए मामले, 4 और मरीजों की मौत

    बिहार में कोरोनावायरस (Bihar Coronavirus Report) से पिछले 24 घंटों में चार और लोगों की मौत के साथ अब तक प्रदेश में इस महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या 62 हो गई है. वहीं 365 नये मामले सामने आने के साथ बिहार में रविवार को कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 9,224 हो गई. स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कोविड-19 (COVID-19) से गत 24 घंटों में अरवल, नवादा, पटना एवं रोहतास में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई.

  • बिहार के क्वारंटाइन सेंटर में पानी भरने को लेकर चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल

    बिहार के क्वारंटाइन सेंटर में पानी भरने को लेकर चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल

    ऐसी ही एक घटना बीते दिन समस्तीपुर जिला स्थित सिंघिया फुलहारा क्वारंटाइन सेंटर में देखने को मिली. इस सेंटर में लगभग 150 प्रवासी मजदूरों को रखा गया है. सेंटर में पानी का अभाव है. शनिवार को पानी की गाड़ी आने पर पानी के लिए लोगों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडे चलाना शुरु कर दिया. इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि पानी भरने को लेकर दो पक्षो में लड़ाई हो गई और मारपीट होने लगी.

  • Coronavirus: बिहार में कोरोना के 85 नए मामले सामने आने से मचा हड़कंप, संक्रमितों की संख्या हुई 696

    Coronavirus: बिहार में कोरोना के 85 नए मामले सामने आने से मचा हड़कंप, संक्रमितों की संख्या हुई 696

    85 नए मामले सामने आने के बाद बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 696 हो गई है. राज्य में अब तक 6 मरीजों की मौत हुई है. बिहार में कुल संक्रमितों में प्रवासी बिहारियों की संख्या 175 हैं, जिनमें से अधिकांश पिछले दिनों गुजरात, महाराष्ट्र, दिल्ली और राजस्थान से लौटे हैं.

  • Bihar Coronavirus Report: CM नीतीश कुमार का दावा- अब तक जरूरतमंद लोगों के अकाउंट में भेजे 6000 करोड़ रुपये

    Bihar Coronavirus Report: CM नीतीश कुमार का दावा- अब तक जरूरतमंद लोगों के अकाउंट में भेजे 6000 करोड़ रुपये

    इसमें सबसे नया था लॉकडाउन में फंसे बाहर के राज्यों में लोगों के खाते में सीधे उनके बैंक अकाउंट में एक हजार रुपये डालना. अभी तक इस योजना के तहत 22 लाख लोगों के आवेदन प्राप्त हुए हैं और 14 लाख लोगों के खातों में 140 करोड़ जमा कराया जा चुका हैं. इसके अलावा एक करोड़ आठ लाख छात्र-छात्राओं को एक मुश्त उनकी छात्रवृति या अन्य स्कीम जैसे- पोशाक, साइकिल का करीब 3102 करोड़ रुपये उनके खाते में ट्रांसफर किए जा चुके हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com