NDTV Khabar

Bihar Military Police


'Bihar Military police' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश को पत्र लिख सुरक्षा कटौती पर मांगी सफाई

    राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश को पत्र लिख सुरक्षा कटौती पर मांगी सफाई

    अपने आवास की सुरक्षा व्यवस्था में कटौती किए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक और पत्र लिखा है, और अपनी और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के आवास की सुरक्षा में लगाए गये सुरक्षा कर्मियों के हटाए जाने पर स्पष्टीकरण की मांग की है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दूसरा पत्र काफी लंबा-चौड़ा लिखा है और विस्तृत सुरक्षा विवरण और सुरक्षा कर्मियों की कटौती पर स्पष्टीकरण की मांग की है.

  • सुरक्षा व्यवस्था में कटौती पर बिफरीं राबड़ी देवी, कहा - मेरे परिवार को खत्म करने की हो रही साजिश

    सुरक्षा व्यवस्था में कटौती पर बिफरीं राबड़ी देवी, कहा - मेरे परिवार को खत्म करने की हो रही साजिश

    अपने आवास की सुरक्षा व्यवस्था में कटौती किए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिख कर अपनी और अपने दोनों बेटों की सुरक्षा में तैनात जवानों को लौटाते हुए कहा कि उनके परिवार के सदस्यों के साथ होने वाली किसी भी अप्रिय घटना के लिए वह जिम्मेदार होंगे.

  • बिहार: शराब तस्करों से मुठभेड़ में जवान की मौत, 50 राउंड से ज्‍यादा फायरिंग

    बिहार: शराब तस्करों से मुठभेड़ में जवान की मौत, 50 राउंड से ज्‍यादा फायरिंग

    बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र में शराब तस्कर और पुलिस के बीच हुए मुठभेड़ एक हवलदार की मौत हो गई है. वहीं, इस घटना में थानाध्यक्ष घायल हो गए हैं. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए है.

  • बिहार : शराब नहीं मिली तो पुलिस जवान ने की आत्महत्या

    बिहार : शराब नहीं मिली तो पुलिस जवान ने की आत्महत्या

    बिहार के रोहतास जिले में बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) के एक जवान ने कथित तौर पर शराब नहीं मिलने के कारण जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, सासाराम स्थित बीएमपी-दो का जवान राजकिशोर शर्मा (34) बीएमपी परिसर स्थित आवासीय कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता था।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com