NDTV Khabar

Bihar police


'Bihar police' - 418 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Robinhood Bihar Ke गाने को लेकर इस संगठन ने जताई आपत्ती, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- शर्मनाक

    Robinhood Bihar Ke गाने को लेकर इस संगठन ने जताई आपत्ती, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- शर्मनाक

    ओनिर (Onir) ने अपने ट्वीट में गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) पर बने गाने 'रॉबिनहुड बिहार के' (Robinhood Bihar Ke) को शर्मनाक बताया. उन्होंने लिखा, "शर्मनाक चीज..."

  • BPSSC SI Mains Admit Card 2020: बिहार पुलिस SI मुख्य परीक्षा के लिए जारी एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    BPSSC SI Mains Admit Card 2020: बिहार पुलिस SI मुख्य परीक्षा के लिए जारी एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    BPSSC Bihar SI Mains Admit Card 2020: बिहार पुलिस सबोर्डिनेट सर्विस कमीशन (BPSSC) ने मुख्य लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. एडमिट कार्ड बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर, सर्जेंट, सहायक अधीक्षक जेल (सीधी भर्ती), सहायक अधीक्षक जेल (एक्स सर्विसमेन) के पदों के लिए होने वाली लिखित परीक्षा के लिए जारी किए गए हैं. बिहार पुलिस सब इंस्पेक्टर के 2,446 रिक्त पदों पर चयन के लिए कंबाइंड मेन्स लिखित परीक्षा 11 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट से bpssc.bih.nic.in एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. बता दें कि एडमिट कार्ड के बिना उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं होगी. 

  • बिहार: गया में युवक की मौत के बाद आक्रोश, पुलिस ने लाठियां बरसाईं

    बिहार: गया में युवक की मौत के बाद आक्रोश, पुलिस ने लाठियां बरसाईं

    बिहार (Bihar) के गया (Gaya) में पुलिसिया बर्बरता का नंगा सच सामने आया है. ताजा मामला गया जिले के बाराचट्टी का है. पुलिस (Police) ने जमकर निर्दोष लोगों पर लाठियां चलाईं. इस घटना में कई लोग घायल भी हो गए हैं. दरअसल यह पूरा वाकया तब का है जब बाराचट्टी थाने की पुलिस ने जीटी रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक को दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश की. युवक भागते हुए विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

  • फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

    फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

    हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) जिले के बल्लबगढ़ की महिला पुलिस (Women Police) ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए लड़की से दुष्कर्म (Rape) व ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोपी को बिहार (Bihar) जाकर धरदबोचा. आरोपी राजेश राम को 21 अगस्त को महिला थाना बल्लबगढ़ में दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग तथा आईटी एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि बिहार के सिवान जिले के गांव सरेया का निवासी राजेश राम उसे ब्लैकमेल कर रहा था और पैसों की मांग भी कर रहा था.

  • बिहार में राजग ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की प्रशंसा

    बिहार में राजग ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की प्रशंसा

    बिहार में सत्तारूढ़ राजग ने कहा कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा की गई रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पटना में जन्मे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलने की दिशा में ‘‘एक महत्वपूर्ण कदम’’ है. 

  • 'रिया चक्रवर्ती की औकात' वाले बयान पर आलोचनाओं से घिरे बिहार DGP तो दी सफाई

    'रिया चक्रवर्ती की औकात' वाले बयान पर आलोचनाओं से घिरे बिहार DGP तो दी सफाई

    बिहार डीजीपी गुप्तेशवर पांडेय ने कहा था कि 'रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं है कि वो बिहार के सीएम के बारे में कुछ बोलें.' सोशल मीडिया पर उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई है, जिसके बाद उन्होंने कहा कि उनका मतलब रिया के मामले में आरोपी होने से था, इस लिहाज से वो बिहार सीएम को कुछ नहीं कह सकतीं.

  • सुशांत केस: SC के फैसले पर संबित पात्रा बोले- मुंबई में सरकार रो 'रिया', जल्द सुनेंगे महाराष्ट्र सरकार जा 'रिया'

    सुशांत केस: SC के फैसले पर संबित पात्रा बोले- मुंबई में सरकार रो 'रिया', जल्द सुनेंगे महाराष्ट्र सरकार जा 'रिया'

    भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने इस मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है. संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में एक्ट्रेस में रिया चक्रवर्ती के जरिए महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'सुनने में आया है महाराष्ट्र सरकार अब रो “रिया” है!'

  • सुशांत सिंह केस : CM नीतीश बोले- अब मिलेगा न्याय, बिहार पुलिस का काम कतई विधिसम्मत था

    सुशांत सिंह केस : CM नीतीश बोले- अब मिलेगा न्याय, बिहार पुलिस का काम कतई विधिसम्मत था

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब लोगों को न्याय मिलेगा. उन्होंने साथ ही कहा कि बिहार पुलिस ने काम कतई विधिसम्मत किया था.

  • सुशांत सिंह केस में पटना में FIR दर्ज करना सही, महाराष्ट्र सरकार इस फैसले को चुनौती नहीं दे सकती : SC

    सुशांत सिंह केस में पटना में FIR दर्ज करना सही, महाराष्ट्र सरकार इस फैसले को चुनौती नहीं दे सकती : SC

    सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत केस में फैसला सुनाते हुए मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है. कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार की ओर से की गई अपील के खिलाफ फैसला सुनाते हुए कहा कि मामले की जांच सीबीआई करेगी. कोर्ट ने कहा कि इस बारे में कोई भ्रम नहीं होना चाहिए कि यह केस अब सीबीआई के पास है. शीर्ष अदालत ने पटना में सुशांत के परिवार की ओर से दर्ज एफआईआर को सही ठहराया है और कहा है कि बिहार सरकार की ओर से सीबीआई जांच के लिए की गई अनुशंसा भी सही थी. कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को फैसले को चुनौती देने की अनुमति भी नहीं दी है.

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में 'सुप्रीम' फैसला : महाराष्ट्र सरकार को झटका, CBI करेगी जांच

    सुशांत सिंह राजपूत केस में 'सुप्रीम' फैसला : महाराष्ट्र सरकार को झटका, CBI करेगी जांच

    Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को झटका देते हुए मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी CBI को दे दी है. महाराष्ट्र सरकार लगातार इस मामले में सीबीआई जांच का विरोध कर रही थी और उसका कहना था कि मामला मुंबई पुलिस के पास ही रहने दिया जाए.

  • Bihar Police Recruitment: बिहार पुलिस में 2,213 पदों पर निकली वैकेंसी, लाखों में मिलेगी सैलरी

    Bihar Police Recruitment: बिहार पुलिस में 2,213 पदों पर निकली वैकेंसी, लाखों में मिलेगी सैलरी

    Bihar Police Recruitment: बिहार पुलिस सब-ऑर्डिनेट सर्विस कमीशन (BPSSC) ने बिहार पुलिस में कुल 2,213 रिक्त पदों पर भर्ती की घोषणा की है. ये रिक्तियां सब इंस्पेक्टर (Sub Inspectors) और सार्जेंट (Sergeant Posts) पदों के लिए उपलब्ध हैं. उम्मीदवारों को BPSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन पत्र भरकर जमा करना होगा. फॉर्म 16 अगस्त से 24 सितंबर तक उपलब्ध रहेंगे. इन पदों पर भर्ती पाने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अंतिम तारीख से पहले वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

  • शिवसेना नेता बोले- सुशांत सिंह हमारे भी बेटे जैसे थे, हम भी चाहते हैं सच सामने आए

    शिवसेना नेता बोले- सुशांत सिंह हमारे भी बेटे जैसे थे, हम भी चाहते हैं सच सामने आए

    दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबंई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए जाने पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने बचाव किया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच में किसी तरह का कोई राजनीति दखल नहीं है.

  • सुशांत राजपूत मामले में SC से बोली महाराष्ट्र सरकार- बिहार पुलिस नहीं दर्ज कर सकती FIR

    सुशांत राजपूत मामले में SC से बोली महाराष्ट्र सरकार- बिहार पुलिस नहीं दर्ज कर सकती FIR

    महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) ने बृहस्पतिवार को उच्चतम न्यायालय से कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के सिलसिले में पटना में दर्ज प्राथमिकी राजनीति से प्रेरित है. राज्य सरकार ने शीर्ष अदालत को बताया कि बिहार पुलिस इस मामले में न तो प्राथमिकी दर्ज कर सकती है और न ही मुंबई पुलिस की कथित ‘‘निष्क्रियता और अवैध’’ कार्रवाई के आधार पर कोई जांच नहीं कर सकती है.

  • सुशांत केस: पिता ने SC में उठाए सवाल- मुंबई पुलिस ने अभी तक कोई FIR क्यों दर्ज नहीं किया?

    सुशांत केस: पिता ने SC में उठाए सवाल- मुंबई पुलिस ने अभी तक कोई FIR क्यों दर्ज नहीं किया?

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्टर के पिता केके सिंह की ओर से गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में लिखित जवाब दाखिल कराया गया है. एक्टर के पिता ने अपने लिखित जवाब में रिया चक्रवर्ती और महाराष्ट्र सरकार के एफआईआर के विरोध को आधारहीन बताया है. उन्होंने अपने जवाब में कहा है कि 'महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया है. बिहार पुलिस का अधिकार क्षेत्र इस मामले में जांच का है और बिहार पुलिस ने ही इस मामले में सबसे पहले एफआईआर दर्ज की है.'

  • सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बताया, क्यों पटना में दर्ज की गई FIR

    सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बताया, क्यों पटना में दर्ज की गई FIR

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार और रिया चक्रवर्ती की ओर से लिखित दलीलें दाखिल की गई हैं. शीर्ष अदालत की ओर से दोनों पक्षों को गुरुवार तक लिखित दलील दाखिल कराने को कहा था. बिहार सरकार ने अपनी लिखित दलील में कहा है कि मामले में केवल उसी ने FIR दर्ज की है और जांच सीबीआई को सौंप दी गई है, इसलिए रिया की ट्रांसफर याचिका निष्प्रभावी है

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में शरद पवार मुंबई पुलिस के साथ, ठाकरे परिवार को मिली राहत

    सुशांत सिंह राजपूत केस में शरद पवार मुंबई पुलिस के साथ, ठाकरे परिवार को मिली राहत

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सवालों के घेरे में है. सुशांत के पिता ने साफ कह दिया है कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है. बिहार सरकार (Bihar Government) पहले ही जांच सीबीआई (CBI) को दे चुकी है. जांच के अधिकार को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट में है. ऐसे में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) का खुलकर मुंबई पुलिस पर भरोसा जताना, मुंबई पुलिस ही नहीं राज्य सरकार के लिए भी बड़ी राहत है. खासकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके परिवार के लिए.

  • सुशांत सिंह की दो दिन में तोड़ी गई थी 4.30 करोड़ की FD, ED ने रिया और श्रुति से पूछे सवाल

    सुशांत सिंह की दो दिन में तोड़ी गई थी 4.30 करोड़ की FD, ED ने रिया और श्रुति से पूछे सवाल

    दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले पैसों के संदिग्थ लेन-देन की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने एक्टर के एक FD (Fixed Deposit) को लेकर सवाल उठाए हैं. सुशांत के के खाते से 2 दिन में टूटी 4:30 करोड़ रुपए की एफडी को ईडी ने संदिग्ध माना है. 

  • सुशांत के पिता ने SC से कहा, मैं पटना से हूं और मेरे बेटे के बिना मेरी चिता को रोशन करने वाला कोई नहीं

    सुशांत के पिता ने SC से कहा, मैं पटना से हूं और मेरे बेटे के बिना मेरी चिता को रोशन करने वाला कोई नहीं

    जस्टिस ऋषिकेश रॉय की बेंच में रिया चक्रवर्ती की ओर से पेश हुए वकील श्याम दीवान ने कहा, "यह ट्रांसफर के लिए एक आवेदन है और हमारी संक्षिप्त दलील यह है कि जहां तक सुशांत के पिता द्वारा दर्ज की गई FIR का सवाल है, इसका पटना से कोई लेना-देना नहीं...'

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com