NDTV Khabar

CISF Constable


'CISF constable' - 13 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली : CISF के हेड कॉन्स्टेबल की हादसे में जलने से मौत

    दिल्ली : CISF के हेड कॉन्स्टेबल की हादसे में जलने से मौत

    दिल्ली के इंदिरा गांधी मेमोरियल में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के हेड कॉन्स्टेबल की जलने से मौत हो गई. CISF के हेड कॉन्स्टेबल आलोक की हादसे में मौत हुई. हीटर में खाना बनाते वक्त यह  हादसा हुआ. बताया जाता है कि बीती रात करीब 10 बजे हुए हादसे में वे जल गए थे. आज सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. तुगलक रोड थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

  • आत्महत्या करने से पहले CISF कांस्टेबल ने अपने दो सहकर्मियों को मारी गोली

    आत्महत्या करने से पहले CISF कांस्टेबल ने अपने दो सहकर्मियों को मारी गोली

    इसके बाद मूर्ति ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को भी गोली मार ली. तीन घायल जवानों को उधमपुर के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से दो कांस्टेबलों- वी एन मूर्ति और मोहम्मद तस्लीम को मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल संजय ठाकरे को प्राथमिक उपचार के बाद जम्मू के सेना अस्पताल में विशेष चिकित्सा के लिए भर्ती कराया गया है. वरिष्ठ पुलिस और सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं.

  • CISF में कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती के लिए आज है आवेदन की आखिरी तारीख, ऐसे करें अप्लाई

    CISF में कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती के लिए आज है आवेदन की आखिरी तारीख, ऐसे करें अप्लाई

    केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF)  ने हेड कॉन्स्टेबल पद (Constable Recruitment under Sports Quota)  के लिए स्पोर्ट्स कोटे के तहत भर्ती की घोषणा की है. सीआईएसएफ द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 300 पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं.  पूर्वोत्तर भारत के उम्मीदावार आज शाम 5 बजे तक इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

  • दहेज के 11 लाख रुपये लौटाने वाले CISF जवान की खूबसूरत Wedding Photos वायरल

    दहेज के 11 लाख रुपये लौटाने वाले CISF जवान की खूबसूरत Wedding Photos वायरल

    राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) में सीआईएसएफ (CISF) के जवान की शादी धूमधाम से हुई. टीके के वक्त जब दुल्हन के पिता ने उन्हें 11 लाख रुपये का थाल दिया तो उन्होंने हाथ जोड़कर लौटा दिया.

  • CISF जवान को लड़की वालों ने दहेज में दिए 11 लाख रुपये तो बोला- 'मुझे पैसा नहीं बल्कि...'

    CISF जवान को लड़की वालों ने दहेज में दिए 11 लाख रुपये तो बोला- 'मुझे पैसा नहीं बल्कि...'

    सीआईएसएफ के जवान ने दहेज में मिले 11 लाख रुपये लौटा दिए. इसके बदले उन्होंने 11 रुपये और दुल्हन के माता-पिता से दहेज के रूप में एक नारियल लिया. उनके इस कदम के लिए खूब तारीफ हो रही हैं.

  • CISF Recruitment 2019: कॉन्स्टेबल के 914 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख कल, 10वीं पास यूं करें अप्लाई

    CISF Recruitment 2019: कॉन्स्टेबल के 914 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख कल, 10वीं पास यूं करें अप्लाई

    केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) में निकले कॉन्स्टेबल के 914 पदों पर कल आवेदन करने की आखिरी तारीख है. इच्छुक लोग 22 अक्टूबर को शाम 5 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. वहीं, नॉर्थ ईस्ट रीजन के उम्मीदवार 29 अक्टूबर को शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं. 914 पदों में से 824 पदों पर डायरेक्ट भर्ती की जाएगी. वहीं, 90 पद पूर्व कर्मचारियों के लिए हैं.

  • CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, ऐसे करें अप्लाई

    CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, ऐसे करें अप्लाई

    CISF में हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. इन पदों पर भर्ती के लिए जनवरी में नोटिफिकेशन जारी किया गया था. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. सीआईएसएफ में सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए ये मौका अच्छा है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें.

  • CISF Head Constable Recruitment: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

    CISF Head Constable Recruitment: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

    CISF में  हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 20 फरवरी 2019 है. सीआईएसएफ में सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए ये मौका अच्छा है.

  • CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर निकली वैकेंसी, 12वीं पास करें आवेदन

    CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर निकली वैकेंसी, 12वीं पास करें आवेदन

    CISF ने हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया 21 जनवरी से शुरू होगी. आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 फरवरी 2019 निर्धारित की गई है. अगर आप CISF में नौकरी करना चाहते हैं, तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें.

  • SSC ने जारी किया GD Constable और दिल्ली पुलिस में SI भर्ती परीक्षा का शेड्यूल, यहां करें चेक

    SSC ने जारी किया GD Constable और दिल्ली पुलिस में SI भर्ती परीक्षा का शेड्यूल, यहां करें चेक

    स्टाफ सिलेक्शन कमिशन (SSC) ने कॉन्सटेबल जीडी (SSC GD Constable), दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में SI और CISF में CAPs और ASI के पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा की तारीखें जारी कर दी है. इन परीक्षाओं का पूरा शेड्यूल SSC की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी कर दिया गया है. कॉन्सटेबल जीडी के पदों पर भर्ती परीक्षा 11 फरवरी 2019 से 11 मार्च 2019 तक आयोजित की जाएगी.

  • CRPF Recruitment 2018: हेड कॉन्सटेबल और कॉन्सटेबल के 359 पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं और 12वीं पास ऐसे करें अप्लाई

    CRPF Recruitment 2018: हेड कॉन्सटेबल और कॉन्सटेबल के 359 पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं और 12वीं पास ऐसे करें अप्लाई

    सेंट्रस रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत हेड कॉन्सटेबल और कॉन्सटेबल के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. हेड कॉन्सटेबल के 20 और कॉन्सटेबल के 339 पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों पर पुरुष और महिलाएं दोनों आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 13 जनवरी 2019 है. हेड कॉन्सटेबल के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार का 12वीं पास होना अनिवार्य है, जबकि कॉन्सटेबल के पदों पर 10वीं पास आवेदन कर सकते हैं.

  • CISF ने निकाली कॉन्स्टेबल के 332 पदों पर भर्तियां

    CISF ने निकाली कॉन्स्टेबल के 332 पदों पर भर्तियां

    केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने फायर कैडर में कॉन्स्टेबल के पदों पर केवल पुरुष उम्मीदवारों की भर्ती की घोषणा की है.

  • अर्धसैनिक बलों में कांस्टेबलों को पांच साल पहले मिलेगा प्रमोशन

    अर्धसैनिक बलों में काम कर रहे लाखों कांस्टेबलों को राहत देने वाले कदम के तौर पर गृह मंत्रालय ने सीआरपीएफ और बीएसएफ जैसे बलों में काफी पहले समाप्त कर दिए गए 'हवलदार' के पद को फिर से शुरू करने का फैसला किया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com