NDTV Khabar

Cab


'Cab' - 437 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली में आज से चल सकेंगी ओला-उबर जैसी टैक्सी , OLA ने ड्राइवरों और पैसेंजरों के लिए बनाए 5-5 नियम

    दिल्ली में आज से चल सकेंगी ओला-उबर जैसी टैक्सी , OLA ने ड्राइवरों और पैसेंजरों के लिए बनाए 5-5 नियम

    ड्राइवरों के लिए बनाए गए नियमों के अनुसार किसी कंटेनमेंट जोन में ओला कैब नहीं जाएगी. साथ ही सभी ड्राइवरों के लिए राइड के दौरान मास्क पहना अनिवार्य होगा और अपनी यात्रा शुरू करने से पहले सेल्फी खींचकर ऐप के जरिए ओला APP पर डालनी होगी. ड्राइवरों को राइड के दौरान अपने पास मास्क और सैनिटाइजर रखने होंगे.  हर राइड के बाद ड्राइवर को कार के कॉमन एरिया जैसे कि हैंडल सीट जैसी जगहों को सैनिटाइज करना जरूरी होगा. ओला के नियम के अनुसार इवर और यात्री दोनों के पास यह विकल्प होगा कि दोनों में से किसी ने मास्क नहीं पहना है तो यात्रा रद्द की जा सकती है

  • कोरोना वायरस संकट के बीच ओला-उबर ने अस्थायी रूप से बंद की ये सेवाएं...

    कोरोना वायरस संकट के बीच ओला-उबर ने अस्थायी रूप से बंद की ये सेवाएं...

    कोरोना वायरस संकट के बीच टैक्सी सेवाएं उपलब्ध कराने वाली कंपनी ओला और उबर ने अपनी साझा यात्रा सेवाओं क्रमश: ‘ओला शेयर’ और ‘उबर पूल’ को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है. दोनों कंपनी की इन साझा यात्रा सेवाओं का उपयोग कर एक ही रास्ते पर सफर करने वाले कई यात्री एक साथ यात्रा कर सकते हैं. ओला ने एक बयान में कहा, ‘‘कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने की कोशिशों के तहत कंपनी ‘ओला शेयर’ सुविधा को अगली सूचना तक अस्थायी तौर पर बंद कर रही है.’’

  • Uber ड्राइवर ने सुनाया लड़की को इतना सुरीला गाना, इंटरनेट पर मच गया धमाल, देखें Viral Video

    Uber ड्राइवर ने सुनाया लड़की को इतना सुरीला गाना, इंटरनेट पर मच गया धमाल, देखें Viral Video

    कोलकाता (Kolkata) में एक कैब ड्राइवर (Uber Driver) ने इतना सुरीला गाना गाया, जिसको सुनकर सोशल मीडिया मंत्रमुग्ध हो गया. ड्राइवर की हिंदुस्तानी क्लासिकल बंदिश लोगों को खूब पसंद आ रही है.

  • ड्राइवर के सोने के बाद खुद कार चला कर घर पहुंची महिला, Video शेयर करते हुए कहा...

    ड्राइवर के सोने के बाद खुद कार चला कर घर पहुंची महिला, Video शेयर करते हुए कहा...

    तेजस्विनी दिव्या नाइक नाम की महिला ने अपने ट्विटर पर एक बूमरंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए महिला ने बताया कि उन्‍होंने पुणे से मुंबई के लिए उबर कैब हायर की थी. अपनी इस वीडियो में महिला ने बताया कि कैब का ड्राइवर कार को चलाते वक्त लगभग दो बार सो गया था.

  • नीतीश कुमार शातिर नेता, CAB पर अपना असली सांप्रदायिक चरित्र दिखाया : तेजस्वी यादव

    नीतीश कुमार शातिर नेता, CAB पर अपना असली सांप्रदायिक चरित्र दिखाया : तेजस्वी यादव

    राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार को कहा कि दिल्ली के मतदाताओं ने ‘असली राष्ट्रवाद’ अपनाकर रास्ता दिखा दिया है और अब बिहार के मतदाताओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए उन्हीं का अनुकरण करना चाहिए क्योंकि कुमार को सीएए जैसे मुद्दों पर अपना ‘धर्मनिरपेक्ष नकाब’ उतार फेंकने में भी कोई गुरेज नहीं है. यादव ने 23 फरवरी को पटना में विशाल रैली के बाद शुरू हो रही अपनी ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ से पूर्व एक साक्षात्कार में कहा कि बिहार में राजग सरकार के विभाजनकारी एजेंडे को हराने का जिम्मा विपक्ष पर है और उसे ‘दुर्जेय एवं एकजुट’ विकल्प देना चाहिए.

  • महिला वकील के कैब में बैठते ही अश्लील हरकत करने लगा ड्राइवर, चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

    महिला वकील के कैब में बैठते ही अश्लील हरकत करने लगा ड्राइवर, चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

    एक महिला अधिवक्ता के सामने अश्लील इशारे करने के आरोप में 38 वर्षीय एक कैब चालक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान निलोठी निवासी सतीश शर्मा के रूप में की गई है.

  • बीजेपी विधायक ने उस कैब ड्राइवर को किया सम्मानित, जिसने CAA के खिलाफ बात करने वाले यात्री को पहुंचाया था थाने

    बीजेपी विधायक ने उस कैब ड्राइवर को किया सम्मानित, जिसने CAA के खिलाफ बात करने वाले यात्री को पहुंचाया था थाने

    बीजेपी विधायक ने सांताक्रूज पुलिस थाने में कैब ड्राइवर रोहित गौर को 'सतर्क नागरिक पुरस्कार' प्रदान किया. लोढा ने यात्री और कवि-कार्यकर्ता बप्पादित्य सरकार पर CAA के खिलाफ 'राष्ट्र-विरोधी साजिश' रचने का भी आरोप लगाया. लोढा ने ट्वीट किया, "रोहित गौर...जिन्होंने सीएए के खिलाफ राष्ट्र विरोधी षड्यंत्र रच रहे उबर टैक्सी यात्री को पुलिस को सौंपा.

  • CAA पर बात कर रहे यात्री को ऊबर ड्राइवर ने पहुंचाया पुलिस स्टेशन तो बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन

    CAA पर बात कर रहे यात्री को ऊबर ड्राइवर ने पहुंचाया पुलिस स्टेशन तो बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन

    नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर बात कर रहे व्यक्ति को उबर कैब ड्राइवर (Uber Cab) ने पुलिस स्टेशन पहुंचा दिया, जिसे लेकर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने ट्वीट किया है.

  • कैब में बैठा शख्स CAA पर कर रहा था बात, बहाने से पुलिस बुला लाया ड्राइवर, कहा- 'वह कम्युनिस्ट है और देश को जलाने की बात कर रहा था'

    कैब में बैठा शख्स CAA पर कर रहा था बात, बहाने से पुलिस बुला लाया ड्राइवर, कहा- 'वह कम्युनिस्ट है और देश को जलाने की बात कर रहा था'

    बयान के अनुसार बप्पादित्य ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वह जयपुर से हैं और मुंबई बाग में हो रहे सीएए विरोधी प्रदर्शन में गए थे.

  • CAB को लेकर ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- टीएमसी ने ही तो सबसे पहले....

    CAB को लेकर ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- टीएमसी ने ही तो सबसे पहले....

    उन्होंने अपने खिलाफ बोल रहे विपक्षी दलों से इसकी पड़ताल करने को कहा. वाम दलों और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बनर्जी ने कहा था कि सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ संघर्ष में मेरे और तृणमूल कांग्रेस के योगदान पर कोई सवाल नहीं उठा सकता या शक नहीं जता सकता. दोनों दलों ने नाम लिये बिना ममता पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ‘गुप्त समझ’ होने का आरोप लगाया था. 

  • JNU जाने को तैयार नही हैं, ऑटो और कैब ड्राइवर, एक ने कहा- खतरा मोल नहीं ले सकते

    JNU जाने को तैयार नही हैं, ऑटो और कैब ड्राइवर, एक ने कहा- खतरा मोल नहीं ले सकते

    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में रविवार रात हुई हिंसा के बाद कई कैब और ऑटोरिक्शा चालक विद्यार्थियों को परिसर से लेने या उन्हें छोड़ने जाने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं.  जेएनयू के कई विद्यार्थियों ने बताया कि कैब और ऑटोरिक्शा चालक ‘विश्वविद्यालय की परिस्थितियों’ का हवाला देते हुए विश्वद्यालय आने-जाने से मना कर रहे हैं. जेएनयू की छात्रा देबोमिता चटर्जी ने कहा, ‘‘ हम विरोध प्रदर्शन के लिए जेएनयू से मंडी हाउस जाना चाहते थे लेकिन चालकों ने विश्वविद्यालय परिसर में आने से मना कर दिया.

  • इस एक्ट्रेस ने कैब चालक पर लगाया 'उत्पीड़न' का आरोप, कही यह बात...

    इस एक्ट्रेस ने कैब चालक पर लगाया 'उत्पीड़न' का आरोप, कही यह बात...

    एक्ट्रेस ने मंगलवार रात को 100 नंबर पर फोन करके कोलकाता पुलिस से इस संबंध में शिकायत की थी.

  • CAA पर बवाल मचाने वालों को पकड़ने के लिए पुलिसवाला बना 'केलेवाला', ठेले की तस्वीर हुई Viral

    CAA पर बवाल मचाने वालों को पकड़ने के लिए पुलिसवाला बना 'केलेवाला', ठेले की तस्वीर हुई Viral

    उत्तर प्रदेश के आगरा में उपद्रवियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने गजब का आइडिया निकाला. उपद्रवियों की धरपकड़ के लिए पुलिसिया कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिसकर्मी केले बेचने वाले के रूप में सड़क पर उतरे.

  • मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ली शपथ- 'नो NRC नो CAA.. कोई नहीं छोड़ेगा बंगाल'

    मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ली शपथ- 'नो NRC नो CAA.. कोई नहीं छोड़ेगा बंगाल'

    उन्होंने शपथ लेते हुए कहा, ''नो NRC नो CAA, कोई भी बंगाल नहीं छोड़ेगा. एनआरसी नहीं चलेगा, सीएए नहीं चलेगा. CAB NRC वापस लो. CAB NRC शर्म करो, शर्म करो (लज्जा लज्जा). बीजेपी शर्म करो. हम कौन हैं? नागरिक.'' कोलकाता में ममता बनर्जी नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. बड़ी संख्या में उन्होंने प्रदर्शनकारियों के साथ सड़क पर पैदल मार्च निकाला.

  • BJP सांसद का दावा- संसद में नागरिकता बिल का किया समर्थन तो मिली इसी पार्टी से धमकी

    BJP सांसद का दावा- संसद में नागरिकता बिल का किया समर्थन तो मिली इसी पार्टी से धमकी

    भाजपा के सांसद रेबती कुमार त्रिपुरा ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें संसद में नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में वोट डालने पर प्रतिबंधित नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा से धमकियां मिली हैं. चिंता जाहिर करते हुए पूर्वी त्रिपुरा क्षेत्र से सांसद ने कहा कि उन्हें पांच दिन पहले एनएलएफटी का पत्र मिला है जिसमें उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है.

  • NRC वाले बयान पर विपक्ष ने PM मोदी को घेरा, कहा- अपने ही गृह मंत्री को गलत साबित कर रहे हैं 

    NRC वाले बयान पर विपक्ष ने PM मोदी को घेरा, कहा- अपने ही गृह मंत्री को गलत साबित कर रहे हैं 

    दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एनआरसी को लेकर दिये गए बयान पर विपक्ष ने पलटवार किया है.

  • CAA Protest: शिलॉन्ग में कर्फ्यू हटाया गया, क्रिसमस के लिए रोशनी से जगमगाने लगीं सड़कें

    CAA Protest: शिलॉन्ग में कर्फ्यू हटाया गया, क्रिसमस के लिए रोशनी से जगमगाने लगीं सड़कें

    लोगों को आसपास की दुकानों में जरूरत का सामान और क्रिसमस के लिए उपहार तथा वस्तुएं खरीदते देखा गया. राज्य की राजधानी की सड़कें सुबह से ही क्रिसमस की लाइटों और तोरण द्वारों से सजने लगीं. संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में हो रहे प्रदर्शनों के हिंसक हो जाने के बाद 12 दिसंबर से शहर के सदर और लुमदिएंजगरी थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ था.

  • उत्तर प्रदेश: अब 16 की मौत, मुजफ्फरनगर में 67 दुकानें सील, 57 पुलिसकर्मियों को लगी गोली, 10 बड़ी बातें

    उत्तर प्रदेश: अब 16 की मौत, मुजफ्फरनगर में 67 दुकानें सील, 57 पुलिसकर्मियों को लगी गोली, 10 बड़ी बातें

    नागरिकता संशोधन कानून का देशभर में खासा विरोध हो रहा है. जगह-जगह हो रहे प्रदर्शनों में लोग मोदी सरकार से इस कानून को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. कई राज्यों में प्रदर्शनों ने हिंसक रूप ले लिया. उत्तर प्रदेश की बात करें तो अभी तक यहां हिंसा में 16 लोगों की मौत हो चुकी है और पुलिसकर्मियों सहित सैकड़ों लोग घायल हुए हैं. कई जिलों में धारा 144 लागू है और इंटरनेट व एसएमएस सेवाओं पर रोक लगा दी गई है. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह लगातार कह रहे हैं कि पुलिस ने किसी भी प्रदर्शनकारी पर गोली नहीं चलाई है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो कुछ अलग ही कहानी बयां कर रहे हैं. एक वायरल वीडियो में कानपुर में प्रदर्शन के दौरान पुलिस लोगों पर फायरिंग करती दिख रही है. इस वीडियो को लेकर अभी तक पुलिस विभाग के आला अधिकारियों का कोई बयान नहीं आया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com