NDTV Khabar

Central Reserve Police Force recruitment


'Central Reserve Police Force recruitment' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • SSC Recruitment 2020: एसएससी ने कांस्टेबल के पद के लिए मेडिकल टेस्ट का शेड्यूल किया जारी

    SSC Recruitment 2020: एसएससी ने कांस्टेबल के पद के लिए मेडिकल टेस्ट का शेड्यूल किया जारी

    SSC Constable Recruitment: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) ने केंद्रीय चिकित्सा पुलिस बल (CRPF) द्वारा आयोजित की जाने वाली मेडिकल परीक्षा के कार्यक्रम की अधिसूचना जारी कर दी है. कांस्टेबल और राइफलमैन भर्ती के लिए मेडिकल टेस्ट 24 अगस्त से 10 सितंबर तक होगा. डिटेल्ड मेडिकल एग्जामिनेशन (DME) के लिए एडमिट कार्ड  CRPF की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. नोटिफिकेशन में कहा गया है, "सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह डिटेल्ड मेडिकल एग्जामिनेशन (DME) के समय अपने ई-एडमिट कार्ड जरूर लेकर जाएं.  म्मीदवारों को बिना एडमिट कार्ड के DME के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी. बोर्ड के अधिकारियों द्वारा जांच के लिए ऑरिजनल डॉक्यूमेंट्स भी लाने होंगे."

  • CRPF Recruitment 2020: सीआरपीएफ में SI, ASI और कांस्टेबल के 789 पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन करने का तरीका

    CRPF Recruitment 2020: सीआरपीएफ में SI, ASI और कांस्टेबल के 789 पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन करने का तरीका

    CRPF Recruitment 2020: सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) ने हेड कांस्टेबल, सब इंस्पेक्टर (SI), इंस्पेक्टर और असिस्टेट सब इंस्पेक्टर (ASI) के पदों पर भर्ती निकाली हैं. आधिकारिक सूचना के मुताबिक,  सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force Recruitment) की इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए करीब 789 पदों भर्तियां की जाएंगी. भर्ती पाने वाले इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सीआरपीएफ पैरामेडिकल रिक्रूटमेंट 2020 के लिए 20 जुलाई से ऑफलाइन ही आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 अगस्त है. ध्यान रखें कि 31 अगस्त के बाद किसी के भी आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. उम्मीदवार आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिस में योग्यता, क्वालिफिकेशन, आयु सीमा समेत जरूरी जानकारी जरूर देख लें. 

  • UPSC CAPF: रिजल्ट के 8 महीने बाद भी ज्वॉइनिंग नहीं, सोशल मीडिया पर गरमाया मुद्दा

    UPSC CAPF: रिजल्ट के 8 महीने बाद भी ज्वॉइनिंग नहीं, सोशल मीडिया पर गरमाया मुद्दा

    केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) का एग्जाम पास करने वाले उम्मीदवारों की ज्वाइनिंग अभी तक नहीं की गई है. रिजल्ट आने के बाजवूद भी कई लोगों को ज्वाइनिंग लेटर नहीं मिला है, जिससे नाराज कुछ उम्मीदवार सोशल मीडिया पर इस मसले को लेकर शिकायत कर रहे हैं. यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने CAPF के अलग-अलग फोर्स के लिए असिस्टेंट कमांडेट्स (ग्रुप ए) की भर्ती की परीक्षा (CAPF 2018) कराई थी. ये भर्ती सीमा सुरक्षा बल (BSF), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF), CISF, ITBP और सीमा सशस्त्र बल (SSB) के लिए कराई गई थी. 

  • CRPF में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती, 25 अप्रैल तक करें आवेदन

    CRPF में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती, 25 अप्रैल तक करें आवेदन

    सेंट्रल रिज़र्व पुलिस फ़ोर्स (Central Reserve Police Force - CRPF) ने असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (स्टेनो) के 219 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 25 अप्रैल, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं.

  • केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) में कांस्टेबल के 2945 पदों पर भर्ती, योग्यता 10वीं पास

    केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) में कांस्टेबल के 2945 पदों पर भर्ती, योग्यता 10वीं पास

    केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (Central Reserve Police Force - CRPF) ने कांस्टेबल के 2945 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 1 मार्च, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com