NDTV Khabar

Controversy


'Controversy' - 969 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 'तांडव' पर विवाद: यूपी में वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ केस दर्ज, हो सकती हैं गिरफ्तारियां

    'तांडव' पर विवाद: यूपी में वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ केस दर्ज, हो सकती हैं गिरफ्तारियां

    Tandav Controversy: उत्तर प्रदेश पुलिस ने तांडव वेब सीरीज के निर्माताओं को एमेजॉन प्राइम के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज किया है. योगी के मीडिया सलाहकार ने मामले में गिरफ्तारी किए जाने की चेतावनी भी दी है.

  • 'हाथ जोड़कर, घुटने टेककर माफी मांगें 'तांडव' के निर्माता, वरना चौक पर मारेंगे जूता', बोले बीजेपी नेता

    'हाथ जोड़कर, घुटने टेककर माफी मांगें 'तांडव' के निर्माता, वरना चौक पर मारेंगे जूता', बोले बीजेपी नेता

    कदम ने कहा कि सैफ अली खान एक बार फिर ऐसी फिल्म या सीरीज़ का हिस्सा हैं जो हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाता है. उन्होंने कहा, "डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सीरीज़ से भगवान शिव का मजाक बनाने वाला हिस्सा हटाना होगा. एक्टर जीशान अयूब को माफ़ी मांगनी होगी.

  • बैकफुट पर WhatsApp, विवाद के बाद रोका प्राइवेसी अपडेट का प्लान

    बैकफुट पर WhatsApp, विवाद के बाद रोका प्राइवेसी अपडेट का प्लान

    व्हाट्सएप की प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर काफी विवाद के बाद कंपनी ने यह फैसला लिया है. पहले 8 फरवरी तक व्हाट्सएप यूजर्स को प्राइवेसी पॉलिसी को अनिवार्य रूप से स्वीकार करना था. कंपनी ने कहा है कि पॉलिसी को लेकर फैली भ्रामक खबरों को स्पष्ट करने के बाद ही आगे फैसला लिया जाएगा.

  • लड़कियों की शादी की उम्र को लेकर कांग्रेस नेता ने दिया विवादास्पद बयान, देखें-VIDEO

    लड़कियों की शादी की उम्र को लेकर कांग्रेस नेता ने दिया विवादास्पद बयान, देखें-VIDEO

    लड़कियों की शादी के उम्र के विषय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) पर टिप्पणी करने के चक्कर में मध्यप्रदेश के पूर्व पीडब्लूडी मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) ने बेहद विवादास्पद बयान दे दिया. वर्मा ने कहा है कि जब लड़कियां 15 साल में प्रजनन लायक हो जाती हैं तो शादी की उम्र 21 साल करने की क्या जरूरत है. जब लड़कियों की शादी की उम्र पहले से 18 साल तय है तो इसमें बदलाव की क्या जरूरत है.

  • Facebook, ट्विटर और इंस्टाग्राम ने डोनाल्ड ट्रंप को किया ब्लॉक, दे डाली यह चेतावनी

    Facebook, ट्विटर और इंस्टाग्राम ने डोनाल्ड ट्रंप को किया ब्लॉक, दे डाली यह चेतावनी

    अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद भी खींचतान जारी है. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के समर्थकों ने व्हाइट हाउस और कैपिटोल हिल्स के बाहर जमकर हंगामा किया. जिसके बाद परिसर को 'लॉक्ड डाउन' (प्रवेश एवं निकास बंद) कर दिया गया. कैपिटोल के भीतर यह घोषणा की गई कि बाहरी सुरक्षा खतरे के कारण कोई व्यक्ति कैपिटोल परिसर से बाहर या उसके भीतर नहीं जा सकता. दूसरी ओर ट्विटर (Twitter) ने ट्रंप के कुछ ट्वीट्स को हटाने के साथ ही 12 घंटे के लिए उनका हैंडल सस्पेंड कर दिया.

  • केंद्रीय पूल के लिए छत्तीसगढ़ से चावल नहीं खरीदने के मामले में कांग्रेस ने सरकार की आलोचना की

    केंद्रीय पूल के लिए छत्तीसगढ़ से चावल नहीं खरीदने के मामले में कांग्रेस ने सरकार की आलोचना की

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनके अनुरोध पर ध्यान देने के लिए केंद्र को धन्यवाद दिया और आशा जतायी कि भविष्य में पहले के आश्वासनों के अनुसार खरीद की जाएगी. वल्लभ ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने एक दिसंबर को खरीदारी शुरू की और अभी तक 12 लाख किसानों से 47 लाख टन खरीद चुकी है लेकिन कई आग्रह के बावजूद राज्य को भारत सरकार से मंजूरी नहीं मिली है. वल्लभ ने कहा कि इससे करीब 21.52 लाख किसानों पर असर होगा. उन्होंने कहा कि एफसीआई (FCI) द्वारा स्टॉक नहीं उठाने से धान के भंडारण के लिए जगह भी नहीं बची है.

  • J&K: एनकाउंटर में मारे गए बेटे के लिए कब्र खोद रहा पिता, कहा- 'शव का इंतजार कर रहा हूं...'

    J&K: एनकाउंटर में मारे गए बेटे के लिए कब्र खोद रहा पिता, कहा- 'शव का इंतजार कर रहा हूं...'

    "मुठभेड़" के बाद सेना के एक ब्रिगेडियर ने दावा किया था कि मारे गए आतंकवादी शोपियां में एक बड़ी आतंकी हमले की योजना बना रहे थे. उन्होंने मुठभेड़ स्थल पर हथियारों की बरामदगी का भी दावा किया. बाद में हुई जांच में पाया गया कि  सैनिकों द्वारा हत्याओं को जायज ठहराने और उन्हें आतंकवादियों के रूप में पेश करने के लिए तीन मजदूरों के शवों पर हथियार रखे गए थे.

  • मूर्तियों को अपवित्र करने से आंध्र प्रदेश में विवाद

    मूर्तियों को अपवित्र करने से आंध्र प्रदेश में विवाद

    इन दो घटनाओं से राज्य में विवाद पैदा हो गया और विपक्षी दलों ने मंदिरों की रक्षा करने में विफल रहने के लिए सरकार पर प्रहार किया. विपक्ष के कुछ नेताओं ने दावा किया कि जगन के मुख्यमंत्री बनने के बाद से राज्य के विभिन्न मंदिरों में तोड़फोड़ और मूर्तियों को विरूपित करने की 125 से अधिक घटनाएं हुई हैं. चंद्रबाबू ने शनिवार को रामतीर्थम का दौरा किया और सरकार से मंदिर में तोड़फोड़ की सीबीआई जांच कराने की मांग की.

  • JNU विरोध प्रदर्शन पर बनी मलयालय फिल्म को सेंसर बोर्ड से नहीं मिली हरी झंडी

    JNU विरोध प्रदर्शन पर बनी मलयालय फिल्म को सेंसर बोर्ड से नहीं मिली हरी झंडी

    फिल्म निर्माता एवं पटकथा लेखक आर्यदान शौकत ने कहा कि सीबीएफसी के अधिकारियों ने प्रमाण पत्र नहीं देने का कोई कारण नहीं बताया है. उन्होंने कहा कि फिल्म को इसी सप्ताह प्रणाम पत्र के लिए मुंबई स्थित सेंसर बोर्ड की पुनरीक्षण समिति के पास भेजा जाएगा. शौकत कांग्रेस नेता भी हैं. शौकत ने ‘पीटीआई भाषा’ से कहा, ‘‘यहां सीबीएफसी अधिकारियों ने हमें अभी यह जानकारी दी कि फिल्म को पुनरीक्षण समिति के पास भेजा जाना है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें अभी तक यह नहीं पता कि फिल्म को प्रमाण पत्र क्यों नहीं दिया गया.’’

  • भाजपा ने अखिलेश यादव से पूछा: आपके समय में पंचायतों पर प्रशासक क्‍यों नियुक्‍त हुए थे?

    भाजपा ने अखिलेश यादव से पूछा: आपके समय में पंचायतों पर प्रशासक क्‍यों नियुक्‍त हुए थे?

    पाठक ने यादव के रविवार के ट्वीट को टैग करते हुए ट्वीट किया, “आपके समय क्‍यों पंचायतों पर प्रशासक नियुक्‍त हुए थे, क्‍यों आपने अपने को अक्षम माना था, याद आ जाए तो सार्वजनिक कर दें.” दरअसल, समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट किया था, “उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने बिना नये चुनाव कराये “ग्राम पंचायतें” भंग कर दी हैं.

  • ''हम इस पर जीत हासिल करेंगे'': भूमि विवाद पर ममता बनर्जी ने अमर्त्य सेन से कहा

    ''हम इस पर जीत हासिल करेंगे'': भूमि विवाद पर ममता बनर्जी ने अमर्त्य सेन से कहा

    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिनमें बताया गया है कि ऐतिहासिक और प्रतिष्ठित विश्व भारती विश्वविद्यालय ने राज्य सरकार को एक चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया कि अच्छी-खासी मात्रा में उसकी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा जमाया गया था. उसने ऐसे लोगों की एक लिस्ट भी दी है, जिसमें अमर्त्य सेन का भी नाम है.

  • किसान आंदोलन में पिज़्ज़ा लंगर का मजाक उड़ाने वालों पर बरसा एक्टर, बोला- 'अरे बेवकूफों...' - देखें Video

    किसान आंदोलन में पिज़्ज़ा लंगर का मजाक उड़ाने वालों पर बरसा एक्टर, बोला- 'अरे बेवकूफों...' - देखें Video

    किसान आंदोलन (Farmers' protest) के दौरान पिज़्ज़ा लंगर (Pizza Langar) लगाया गया, जिसके लिए लोगों ने किसानों की खूब आलोचना की. अब एक्टर और कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी (Gurpreet Ghuggi) ने आलोचना करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

  • केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने किसान आंदोलन को सेना, सीमा और चीन से जोड़ दिया!

    केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने किसान आंदोलन को सेना, सीमा और चीन से जोड़ दिया!

    केंद्रीय गृह राज्यमंत्री  नित्यानंद राय (Nityanand Rai) किसानों के आंदोलन (Farmers' movement) और किसानों के मुद्दों  को लेकर सेना (Army) और सीमा (Border) से  होते हुए सीधे चीन (China) पहुंच गए! नित्यानंद राय विरोधियों के घरों में स्वच्छता अभियान चलाएंगे. नित्यानंद राय इन दिनों जब भी कुछ बोलते हैं, विवाद खड़ा हो जाता है. ताजा मामला किसान आंदोलन से जुड़े उनके बयान का है, जिसमें राय ने किसान आंदोलन को चीन सीमा और सेना से जोड़ा है.

  • BJP नेता सोनाली फोगाट की हुई बिग बॉस 14 में एंट्री, पीली साड़ी में हाथ जोड़े आईं नजर- देखें Photos

    BJP नेता सोनाली फोगाट की हुई बिग बॉस 14 में एंट्री, पीली साड़ी में हाथ जोड़े आईं नजर- देखें Photos

    सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की यह तस्वीरें 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इन तस्वीरों में पीली साड़ी में सोनाली फोटागट घर में एंट्री करती हुई दिखाई दे रही हैं.

  • RLSP ने कंगना रनौत पर मुकदमा दर्ज कराया, कुशवाहा को अपमानित करने का लगाया आरोप

    RLSP ने कंगना रनौत पर मुकदमा दर्ज कराया, कुशवाहा को अपमानित करने का लगाया आरोप

    RLSP का आरोप है कि कंगना ने 3 दिसंबर. 2020 को टुकड़े-टुकड़े गैंग के तहत उपेंद्र कुशवाहा की एक चुनावी सभा की फोटो को ट्विटर पर साझा की थी. इसमें उपेंद्र कुशवाहा और दूसरे नेताओं को आजाद कशमीर, लिबरल, जिहादी, अर्बन नक्सल व खालिस्तानी बताया गया है.

  • एंटी ड्रग्स एजेंसी ने फिल्म निर्माता करण जौहर से पार्टी के वायरल वीडियो के बारे में बताने को कहा : सूत्र

    एंटी ड्रग्स एजेंसी ने फिल्म निर्माता करण जौहर से पार्टी के वायरल वीडियो के बारे में बताने को कहा : सूत्र

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड सितारों के ड्रग्स कनेक्शन की जांच के बाद इस वीडियो को लेकर दोबारा चर्चा तेज हुई थी. एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत समेत कई फिल्मी सितारों से पूछताछ भी की है.

  • BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल, CM ममता बनर्जी को बताया 'पागल'

    BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल, CM ममता बनर्जी को बताया 'पागल'

    भोपाल से BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. साध्वी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर कहा, 'मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पागल हो गई है. तिलमिला गई है, बौखला गई है. उसे समझ में आ गया है कि ये भारत है, ये पाकिस्तान नहीं है, जिसपर वो शासन कर रही है. बंगाल में भाजपा का शासन आएगा, हिंदुओं का शासन आएगा.'

  • Controversial statements of Personalities in 2020: इन नामी हस्तियों के विवादित बयानों ने लांघी मर्यादा की सीमाएं, झेलनी पड़ी फजीहत

    Controversial statements of Personalities in 2020: इन नामी हस्तियों के विवादित बयानों ने लांघी मर्यादा की सीमाएं, झेलनी पड़ी फजीहत

    किसान आंदोलन के दौरान कंगना को अपने एक ट्वीट के कारण न सिर्फ शर्मसार होना पड़ा बल्कि छीछालेदार होने पर इसे डिलीट करना पड़ा. दरअसल, कंगना ने एक ट्वीट को रिट्वीट कर किसान आंदोलन में शामिल 'किसान दादी' को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया था. उन्‍होंने लिखा था-दिहाड़ी के हिसाब से दादी से ये काम करवाया जाता है. बाद में पता चला कि यह फोटो किसान आंदोलन में शामिल महिंदर कौर का था और कंगना को माफी मांगनी पड़ी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com