NDTV Khabar

Coronavirus Lockdown 4


'Coronavirus Lockdown 4' - 141 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • महाराष्ट्र में कोरोना के 9,601 नये मामले, मरने वालों की संख्या 15 हजार के पार

    महाराष्ट्र में कोरोना के 9,601 नये मामले, मरने वालों की संख्या 15 हजार के पार

    Maharashtra Coronavirus Updates: महाराष्ट्र में कोविड​​-19 के 9,601 नए मामले सामने आने से शनिवार को राज्य में संक्रमण के मामले 4,31,719 तक पहुंच गये, जबकि संक्रमण के कारण 322 मरीजों की मौत हो गई, जिससे राज्य में मृतकों की संख्या 15,316 पहुंच गई.

  • Sarkari Naukri: 4,182 पदों पर सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, जानिए कब तक कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: 4,182 पदों पर सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, जानिए कब तक कर सकते हैं आवेदन

    ONGC Recruitment 2020: सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास सुनहरा मौका है.  ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने हजारों पदों पर भर्ती की घोषणा की है. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए विभिन्न ट्रेड/विभागों में अप्रेंटिस के 4,182 पदों को भर्तियां की जाएंगी. नौकरी पाने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ONGC की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com की मदद से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 अगस्त है. उम्मीदवार 17 अगस्त शाम 6 बजे तक इन पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकेंगे. 

  • बिना सूचना नौकरी छोड़ने वाले 4 डाक्टरों और 40 नर्सों पर एफआईआर के निर्देश

    बिना सूचना नौकरी छोड़ने वाले 4 डाक्टरों और 40 नर्सों पर एफआईआर के निर्देश

    शारदा हॉस्पिटल जिले के कोविड-19 हॉस्पिटलों में शुमार है. वहां काम कर रहे 4 डॉक्टर और 40 नर्सों के बिना बताए जॉब छोड़कर चले गए. इससे हॉस्पिटल में कोविड-19 मरीजों के उपचार में बाधा आ रही है. बैठक में गौतमबुद्ध नगर जिले के कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण और जिलाधिकारी सुहास एलवाई के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे.

  • Kerala SSLC Result 2020: आज इस समय जारी होंगे 10वीं क्लास के नतीजे, इन वेबसाइट्स पर कर सकेंगे चेक

    Kerala SSLC Result 2020: आज इस समय जारी होंगे 10वीं क्लास के नतीजे, इन वेबसाइट्स पर कर सकेंगे चेक

    Kerala SSLC Result 2020: केरल एसएसएलसी (SSLC) या 10वीं क्लास का रिजल्ट आज दोपहर करीब 2 बजे तक जारी किया जाएगा. सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (SSLC) एग्जाम रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट keralapareeksahabhavan.in, sslcexam.kerala.gov.in, results.kite.kerala.gov.in, results.kerala.nic.in और prd.kerala.gov.in पर जारी किया जाएगा. वहीं, केरल +1 और +2 का रिजल्ट 10 जुलाई को जारी किया जाएगा. बता दें कि केरल के SSLC, +1 और +2 परीक्षाओं में करीब 10 लाख स्टूडेंट्स शामिल हुए थे. पिछले साल केरल SSLC रिजल्ट 6 मई को जारी किया गया था. इस दौरान कुल 4,34,729 स्टूडेंट्स परीक्षाओं में शामिल हुए थे, जिनमें 4,26,513 स्टूडेंट्स परीक्षाओं में सफल हुए थे. 

  • दिल्ली में बीते 24 घंटों में कोरोना के 2084 नए मामले आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा 85 हजार के पार पहुंचा

    दिल्ली में बीते 24 घंटों में कोरोना के 2084 नए मामले आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा 85 हजार के पार पहुंचा

    Delhi Corona Update: दिल्ली में सोमवार को कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की गई. दिल्ली सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में यहां संक्रमण के 2084 मामले सामने आए, जबकि 23 जून को करीब 4 हज़ार नए मामले सामने आए थे.

  • Coronavirus Updates: भारत में नहीं थम रहा कोरोनावायरस, संक्रमितों की संख्या 4.73 लाख पार

    Coronavirus Updates: भारत में नहीं थम रहा कोरोनावायरस, संक्रमितों की संख्या 4.73 लाख पार

    Coronavirus Updates: कोराना के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे. गुरुवार सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4,73,105 पर पहुंच चुकी है. वहीं बात करें पिछले 24 घंटों की तो आपको बता दें कि इस दौरान 16922 नए मामले आए हैं तो 418 लोगों की मौत हुई है. प्राप्त आंकड़ों के अनुसार इस खतरनाक वायरस की वजह से अब तक 14, 894 की मौत हो चुकी है तो वहीं 271697  इस वायरस को मात देने में कामयाब रहे हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि रिकवरी रेट 57.42 पर पहुंच गया है. 

  • देश में थम नहीं रहा कोरोना का कहर, संक्रमितों के मामले में मुंबई से आगे निकली दिल्ली

    देश में थम नहीं रहा कोरोना का कहर, संक्रमितों के मामले में मुंबई से आगे निकली दिल्ली

    देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना से 4 लाख 56 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं 14 हजार 400 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. इस बीच दिल्ली में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. दिल्ली ने संक्रमितों के मामले में मुंबई को भी पीछे़ छोड़ दिया है.

  • ब्रिटेन में चार जुलाई से लॉकडाउन में दी जाएगी बड़ी ढील: PM बोरिस जॉनसन

    ब्रिटेन में चार जुलाई से लॉकडाउन में दी जाएगी बड़ी ढील: PM बोरिस जॉनसन

    ब्रिटेन में 23 मार्च से ही लॉकडाउन लागू है. तीन महीने बाद पाबंदी में ढील के तहत इन स्थानों को सरकारी दिशा-निर्देश का पालन करते हुए काम करना होगा.  ‘हाउस ऑफ कॉमन्स’ में जॉनसन ने कहा, ‘लंबे समय से देश में ठप गतिविधियों की फिर से शुरुआत होने वाली है. नए तरीके से सावधानी से कदम बढ़ाना होगा.’

  • दिल्ली में कोरोना के नए मामलों का बना रिकॉर्ड, बीते 24 घंटे में 4 हजार के करीब मरीज आए सामने

    दिल्ली में कोरोना के नए मामलों का बना रिकॉर्ड, बीते 24 घंटे में 4 हजार के करीब मरीज आए सामने

    देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. लगभग हर दिन यहां रिकॉर्ड मामले दर्ज किये जा रहे हैं. दिल्ली में अभी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 66 हजार पार कर गया. दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के रिकॉर्ड 3947 मामले दर्ज किए गये.

  • Delhi University Admission 2020: ए़डमिशन प्रक्रिया के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी इस दिन आयोजित करेगी Webinar, मुफ्त में होगी रजिस्ट्रेशन

    Delhi University Admission 2020: ए़डमिशन प्रक्रिया के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी इस दिन आयोजित करेगी Webinar, मुफ्त में होगी रजिस्ट्रेशन

    Delhi University Admission 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) एडमिशन प्रक्रिया को लेकर स्टूडेंट्स के संदेह और कंफ्यूजन को दूर करने के लिए 23 जून को एक वेबिनार आयोजित करेगी. इस साल रजिस्ट्रेशन से लेकर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन तक, एडमिशन से जुड़ी हर प्रक्रिया ऑनलाइन ही की जा रही है. DU में एडमिशन के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी की पोर्टल 20 जून को खोल दी गई है और ये 4 जुलाई तक उम्मीदवारों के लिए खुली रहेगी. बता दें कि एडमिशन अंडरग्रेजुएट, पोस्टग्रेजुएट,  MPhil और PhD प्रोग्राम में किए जा रहे हैं. 

  • भारत में कोरोनावायरस के मामले बढ़कर 4 लाख के पार हुए

    भारत में कोरोनावायरस के मामले बढ़कर 4 लाख के पार हुए

    स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार एक दिन में 14,500 से ज्यादा नए मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3.95 लाख के पार पहुंच गया था.

  • IIIT वडोदरा ने कई पदों पर निकाली वैकेंसी, 40,000 तक मिलेगी सैलरी

    IIIT वडोदरा ने कई पदों पर निकाली वैकेंसी, 40,000 तक मिलेगी सैलरी

    इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (IIIT) वडोदरा ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है. ये वैकेंसी टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ दोनों के लिए है. टीचिंग स्टाफ में अलग-अलग स्ट्रीम के लिए असोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पद भरे जाने हैं, जबकि नॉन टीचिंग स्टाफ में लाइब्रेरी और अकाउंट डिपार्टमेंट में भर्ती होनी है. आवेदन करने की अंतिम आखिरी तारीख 4 जुलाई है. 4 जुलाई के बाद किसी के भी आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

  • देश में खुलेंगे 4 नए केंद्रीय विद्यालय, इन तीन राज्यों को मिली सौगात

    देश में खुलेंगे 4 नए केंद्रीय विद्यालय, इन तीन राज्यों को मिली सौगात

    मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने देश में चार नए केंद्रीय विद्यालय खोलने का ऐलान किया है. ये केंद्रीय विद्यालय देश के अलग-अलग राज्यों में खोले जाएंगे. इनमें से दो यूपी, एक उत्तराखंड और एक झारखंड में खोला जाएगा. केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने खुद रविवार को इसकी जानकारी दी.

  • महाराष्ट्र सरकार ने निजी लैब से कोविड-19 टेस्ट की कीमतें कम कीं

    महाराष्ट्र सरकार ने निजी लैब से कोविड-19 टेस्ट की कीमतें कम कीं

    महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने शनिवार को कहा कि सरकार ने निजी लैब द्वारा की जाने वाली कोविड-19 की जांच की कीमत 4,500 रुपये से घटाकर 2,200 रुपये कर दी है. टोपे ने बातचीत में कहा कि जांच की कम कीमतों से लोगों को राहत मिलेगी.

  • Coronavirus Updates: पाकिस्तान में कोविड-19 के 4,471 नए मामले, 89 और लोगों की मौत

    Coronavirus Updates: पाकिस्तान में कोविड-19 के 4,471 नए मामले, 89 और लोगों की मौत

    पाकिस्तान में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 4,471 नए मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़कर सोमवार को 1,81,088 हो गई.

  • Covid -19: सिर्फ तीन दिन में पहुंचा 7 हजार से 8 हजार मृतकों का आंकड़ा, पहले हजार होने में लगे 48 दिन

    Covid -19:  सिर्फ तीन दिन में पहुंचा 7 हजार से 8 हजार मृतकों का आंकड़ा, पहले हजार होने में लगे 48 दिन

    पहली हजार मौतों के बाद कोरोना का कहर बढ़ता हुआ नजर आया था, दूसरे हजार के आंकड़े तक पहुंचने में कोविड-19 को सिर्फ 11 दिनों का समय लगा. 10 मई को भारत ने दो हजार मौतों का आंकड़ा देख लिया था. इसके बाद अगले 8 दिनों में एक हजार मौतों के साथ 18 मई को भारत तक भारत में 3029 लोगों की मौत हो चुकी थी. इसके बाद यह सिलसिला तेजी से बढ़ा. 25 मई को मृतकों की संख्या 4021 पहुंच गई जहां 8 दिनों में 1000 लोगों की मौत हुई. 31 मई तक मृतकों की संख्या 5164 पर पहुंच गई जिसमें 6 दिनों में 1000 लोगों की मौत हुई. अगले 4 दिनों में 1000 लोगों की मौत के साथ 4 जून तक भारत में मृतकों की संख्या 6075 पर पहुंच गई. 8 जून तक 7135 मौतें और 11 जून को यह संख्या 8102 पर पहुंच गई.

  • AP Inter Results 2020: आज इस समय जारी होगा 12वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक

    AP Inter Results 2020: आज इस समय जारी होगा 12वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक

    AP Class 12th Result 2020: बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन आंध्र प्रदेश  (BIEAP) 12वीं बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट आज शाम 4 बजे तक जारी कर  सकता है. BIEAP बोर्ड  के सूत्रों से इस बात की जानकारी मिली है. आंध्र प्रदेश 12वीं बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट bieap.gov.in और  rtgs.ap.gov.in पर जारी किया जाएगा. स्टूडेंट्स अपने रोल नंबर और रोल कोड की मदद से अपना रिजल्ट देख सकेंगे. बता दें कि इस बार कोरोनावायरस महामारी के चलते आंध्र प्रदेश बोर्ड देरी से रिजल्ट जारी कर रहा है. पिछले साल 12वीं बोर्ड का रिल्ट अप्रैल के महीने में जारी किया गया था. 

  • कोरोना के डर से लड़की ने साबुन से धोया धनिया, TikTok पर 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया यह Video

    कोरोना के डर से लड़की ने साबुन से धोया धनिया, TikTok पर 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया यह Video

    टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. लड़की ने कोरोना के डर से धनिया को साबुन से धो (Girl Wash Coriander With Soap) दिया. कोई इस वीडियो को देखकर हंस रहा है तो कोई इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com