NDTV Khabar

Crime


'Crime' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • चीनी सरकार के अखबार के लिए लिखते थे पत्रकार राजीव शर्मा, चीन से मिली मोटी रकम

    चीनी सरकार के अखबार के लिए लिखते थे पत्रकार राजीव शर्मा, चीन से मिली मोटी रकम

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक वरिष्ठ पत्रकार राजीव शर्मा (Rajeev Sharma) को चीन (China) के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उनके साथ एक चीनी महिला और नेपाल के एक नागरिक को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इन दोनों के जरिए सेल कंपनी बनाकर राजीव को जासूसी के एवज में पैसा सौंपा जा रहा था. पुलिस के मुताबिक राजीव शर्मा 2010 से 2014 तक चीनी सरकार के मुखपत्र 'ग्लोबल टाइम्स' के लिए लिखते थे. उनके लेख देखकर एक चीनी खुफिया एजेंसी के अफसर माइकल ने उनसे लिंकडिन एकाउंट के जरिए उनसे संपर्क किया. इसके बाद उनसे भारतीय सेना से जुड़ी जानकारियां ली जाती रहीं.

  • दिल्ली : कार में मिली पोस्ट ऑफिस कर्मचारी की लाश, खुद को गोली मारने की आशंका 

    दिल्ली : कार में मिली पोस्ट ऑफिस कर्मचारी की लाश, खुद को गोली मारने की आशंका 

    डीसीपी शाहदरा अमित शर्मा के मुताबिक, सीमापुरी थाने की पुलिस ने गाड़ी और एक देशी कट्टे को जब्त कर लिया है. मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. साथ ही उसके शरीर पर गन शॉट इंजरी के अलावा चोट का कोई निशान नहीं है. जांच में पता चला कि ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर से पीड़ित था और उसका यशोदा हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था

  • दिल्ली पुलिस ने ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट में पत्रकार को गिरफ्तार किया

    दिल्ली पुलिस ने ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट में पत्रकार को गिरफ्तार किया

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने एक स्वतंत्र पत्रकार राजीव शर्मा (Rajeev Sharma) को उनके पीतमपुरा के घर से ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट (Official Secret Act) के तहत गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि राजीव के पास से डिफेंस से जुड़े कुछ बेहद सीक्रेट दस्तावेज बरामद हुए हैं.

  • पीएम मुद्रा लोन देने के नाम पर ठगी, तीन आरोपी गिरफ्तार 

    पीएम मुद्रा लोन देने के नाम पर ठगी, तीन आरोपी गिरफ्तार 

    दिल्ली के शाहदरा जिले की पुलिस ने एक फ़र्ज़ी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये पीएम मुद्रा लोन देने के नाम पर सैकड़ों लोगों से ठगी कर चुके हैं. शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा के मुताबिक वीरेंद्र कुमार नाम के एक शख्स ने शिकायत करते हुए बताया कि वो अपना नया कारोबार शुरू करने के लिए इंटरनेट पर लोन के लिए सर्च कर रहा था तभी उसे 2 दिन बाद एक फोन आया और फोन करने वाले ने बताया कि वो बहुत कम ब्याज पर 10 लाख रुपये का पीएम मुद्रा लोन दिलवा देगा. बस लोन मिलने के पहले फ़ाइल चार्ज ,जीएसटी चार्ज और दूसरे चार्ज देने होंगे.

  • फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाकर बड़े पैमाने पर बैंकों से ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़

    फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाकर बड़े पैमाने पर बैंकों से ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़

    यूपी एसटीफ (UP STF) की नोएडा यूनिट ने 20 नोएडा पुलिस (Noida Police) के सहयोग से बैंकों से अच्छे सिबिल रिकॉर्ड धारकों की जानकारी चुराकर फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाकर बड़े पैमाने पर बैंकों से ठगी करने वाले गैंग के सरगना सहित चार लोगों को फ़िल्म सिटी के पास से गिरफ़्तार किया. आरोपी पहले जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल करके फ़र्ज़ी क्रेडिट कार्ड बनवाते थे फिर कैश/शॉपिंग लिमिट का प्रयोग करके फरार हो जाते थे. दर्जनों बैंकों और फ़ायनेंस कम्पनियों से इसी प्रकार जाली दस्तावेजों का प्रयोग करके कई करोड़ की ठगी की बात प्रकाश में आई है. 

  • पुलिसकर्मियों ने वॉट्सएप पर लाइव लोकेशन के जरिये 30 किलोमीटर पीछा कर बदमाश को पकड़ा

    पुलिसकर्मियों ने वॉट्सएप पर लाइव लोकेशन के जरिये 30 किलोमीटर पीछा कर बदमाश को पकड़ा

    दोनों पुलिसकर्मियों ने 2 अलग-अलग बाइक पर पीड़ितों के दोस्तों को बिठाया जिनके पास वॉट्सऐप  ग्रुप पर लाइव लोकेशन थी. 2 छीने गए मोबाइल में एक मोबाइल चालू था, पुलिस लाइव लोकेशन के जरिये करीब 30 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा करते करते नंदनगरी पहुंची और वहां कांस्टेबल विशाल ने अपनी बाइक से बदमाशों की बाइक पर टक्कर मारी जिससे वो नीचे गिर गए.

  • दिल्ली में UPSC की तैयारी कर रही छात्रा के साथ रेप, आरोपी फरार

    दिल्ली में UPSC की तैयारी कर रही छात्रा के साथ रेप, आरोपी फरार

    दिल्ली में UPSC की तैयारी कर रही छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी रेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है.

  • दिल्ली में गुलेल गैंग के 4 बदमाश पकड़े गए, कुछ इस तरह देते थे वारदात को अंजाम

    दिल्ली में गुलेल गैंग के 4 बदमाश पकड़े गए, कुछ इस तरह देते थे वारदात को अंजाम

    आरोपियों ने बताया कि वो पुलिस से बचने के लिये धंधे की बात फ्री टोन्स एप के जरिये करते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में लैपटॉप, आईपेड और दूसरा सामान बरामद किया है और वारदात में इस्तेमाल होने वाली गुलेल भी बरामद की है, इस गैंग के पकड़े जाने से दर्जनों वारदात सुलझी हैं.

  • गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसा

    गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसा

    गाजियाबाद में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स सुनील चौधरी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. घटना की  CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की. आरोपी जब महिला की पिटाई कर रहा था उस वक्त वहां मौजूद लोग तमाशा देख रहे थे. आरोपी ने पहले हाथ से महिला पर वार किया और उसके बाद उसके ऊपर लोहे की कुर्सी से हमला किया. पीड़ित महिला मुकेश देवी के सिर और पसलियों पर गहरी चोट आई हैं. पीड़िता ने बताया कि आरोपी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था, उसकी वजह से रसोई में पर्दा लगाया था लेकिन उसकी कारगुजारियां थमने का नाम नहीं ले रही थी. 

  • यूपी पुलिस के अधिकारी पर हत्या का आरोप, "तलाश में महकमे की ही टीमें"

    यूपी पुलिस के अधिकारी पर हत्या का आरोप,

    खनन के लिए विस्फोटकों का सौदा करने वाले त्रिपाठी ने अपनी मृत्यु से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो बयान जारी किया, जिसमें उसने पाटीदार पर भ्रष्टाचार, धमकी और डराने के आरोप लगाए और कहा कि अगर वह किसी भी तरह से मर गए तो अधिकारी को दोषी ठहराया जाना चाहिए.

  • दिल्ली दंगा मामले में गिरफ्तार उमर खालिद को कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

    दिल्ली दंगा मामले में गिरफ्तार उमर खालिद को कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने जाफराबाद में हुई हिंसा (Jafrabad Violence) के मामले में FIR No. 50/20 में देवांगना कलिता,नताशा नरवाल ,गुलफिशा फातिमा के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है.

  • दिल्ली : डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या 

    दिल्ली : डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रोहित इलाके का घोषित बदमाश था. रोहित के परिवार वालों का कहना है कि छोटे-मोटे झगड़े होते रहते थे लेकिन कल रात उसे कालू और साहिल बुलाकर ले गए थे और उसके बाद झगड़ा शुरू हुआ. रोहित की पत्नी के सामने चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी गई.

  • क्राइम पेट्रोल के एक्टर का Hindi Diwas पर तंज, बोले- हिंदी गलत बोलने वाले क्यूट और...

    क्राइम पेट्रोल के एक्टर का Hindi Diwas पर तंज, बोले- हिंदी गलत बोलने वाले क्यूट और...

    Hindi Diwas 2020: 'क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol)' के एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'जिस देश में अंग्रेजी गलत बोलने पर मजाक उड़ाया जाता...

  • यौन शोषण का दोषी टीचर धवल त्रिवेदी उर्फ मुख्तियार उर्फ सतनाम उर्फ सुजीत गिरफ्तार

    यौन शोषण का दोषी टीचर धवल त्रिवेदी उर्फ मुख्तियार उर्फ सतनाम उर्फ सुजीत गिरफ्तार

    सीबीआई (CBI)  की ओर से घोषित 5 लाख रुपये के इनामी टीचर को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा है. इसकी पहचान 50 साल के धवल त्रिवेदी उर्फ मुखतियार सिंह उर्फ सतनाम सिंह उर्फ सुजीत सिंह के तौर पर हुई है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो टीचर को कोर्ट ने पॉक्सो एक्ट तहत दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी जबकि वह पैरोल पर बाहर आने के बाद वह फरार हो गया और नाम बदल-बदल कर रहने लगा. गुजरात हाईकोर्ट ने नाबालिग छात्रा से यौन शोषण के आरोप में दोषी मानते हुए आजीवन करावास की सजा सुनाई थी. 

  • मानसिक रूप से परेशान महिला पर तीन साल की बेटी की हत्या का केस दर्ज

    मानसिक रूप से परेशान महिला पर तीन साल की बेटी की हत्या का केस दर्ज

    उत्तर प्रदेश (UP) के नोएडा (Noida) में रविवार को मानसिक स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से पीड़ित महिला के खिलाफ कथित तौर पर तीन साल की बेटी की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया. इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि पति-पत्नी के झगड़े में पिता ने अपनी तीन साल की बच्ची को कथित रूप से उठाकर फर्श पर पटक दिया था जिससे उसकी मौत हो गयी. घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है.

  • महिला पत्रकार की बहादुरी से पकड़े गए मोबाइल झपटमार, दिल्ली पुलिस ने किया सम्मानित

    महिला पत्रकार की बहादुरी से पकड़े गए मोबाइल झपटमार, दिल्ली पुलिस ने किया सम्मानित

    दोनों झपटमार तुग़लकाबाद के रहने वाले हैं. उन्होंने पुलिस की पूछताछ में बताया कि नशे की लत पूरी करने के लिए वो इस तरह की वारदात करते हैं. पुलिस ने महिला पत्रकार को उसकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया है.

  • यूपी : गोली लगने से घायल व्यापारी की अस्पताल में मौत, वीडियो वायरल कर एसपी पर लगाया था आरोप

    यूपी : गोली लगने से घायल व्यापारी की अस्पताल में मौत, वीडियो वायरल कर एसपी पर लगाया था आरोप

    वीडियो वायरल करने के दो दिन बाद 8 तारीख को इन्द्रकांत को महोबा में गोली मार दी गई. हालात गंभीर होने की वजह से उन्हें कानपुर में भर्ती कराया गया था. इन्द्रकांत को गोली मार जाने के बाद 9 तारीख़ को सरकार ने एसपी मणिलाल पाटीदार को ससपेंड कर दिया था.

  • सिग्नल पर खड़ी थी कार, अचानक आए बाइकसवार बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग...

    सिग्नल पर खड़ी थी कार, अचानक आए बाइकसवार बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग...

    मृतक की पहचान योगेश के तौर पर हुई जो दिल्ली के दक्षिणपुरी का रहने वाला था. योगेश की दक्षिणीपुरी में कार वर्कशॉप है. पुलिस के मुताबिक मृतक पर भी हत्या समेत कुछ और केस दर्ज हैं, इसलिए हो सकता है किसी पुरानी रंजिश या गैंगवार में हत्या हुई हो.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com