NDTV Khabar

Crime In Delhi


'Crime In Delhi' - 541 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरे के महंगे लेंस चोरी करने के आरोप में नौकरानी की बेटी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

    स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरे के महंगे लेंस चोरी करने के आरोप में नौकरानी की बेटी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

    दिल्ली के हज़रत निज़ामुद्दीन इलाके में रहने वाले एक स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरा लेंस और ट्राइपॉड चोरी करने के आरोपी में फोटोग्राफर की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक 16 सितम्बर को एक स्पेनिश नागरिक ज़ेवियर गलियान ने हज़रत निज़ामुद्दीन थाने में शिकायत देते हुए कहा कि वो भोगल इलाके में अपनी मंगेतर के साथ किराये पर रहते हैं. 

  • दिल्ली : कार में मिली पोस्ट ऑफिस कर्मचारी की लाश, खुद को गोली मारने की आशंका 

    दिल्ली : कार में मिली पोस्ट ऑफिस कर्मचारी की लाश, खुद को गोली मारने की आशंका 

    डीसीपी शाहदरा अमित शर्मा के मुताबिक, सीमापुरी थाने की पुलिस ने गाड़ी और एक देशी कट्टे को जब्त कर लिया है. मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. साथ ही उसके शरीर पर गन शॉट इंजरी के अलावा चोट का कोई निशान नहीं है. जांच में पता चला कि ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर से पीड़ित था और उसका यशोदा हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था

  • महिला पत्रकार की बहादुरी से पकड़े गए मोबाइल झपटमार, दिल्ली पुलिस ने किया सम्मानित

    महिला पत्रकार की बहादुरी से पकड़े गए मोबाइल झपटमार, दिल्ली पुलिस ने किया सम्मानित

    दोनों झपटमार तुग़लकाबाद के रहने वाले हैं. उन्होंने पुलिस की पूछताछ में बताया कि नशे की लत पूरी करने के लिए वो इस तरह की वारदात करते हैं. पुलिस ने महिला पत्रकार को उसकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया है.

  • दिल्ली के साकेत कोर्ट में फिर पुलिसकर्मियों पर हमला, 2 आरोपी पकड़े गए एक वकील की तलाश

    दिल्ली के साकेत कोर्ट में फिर पुलिसकर्मियों पर हमला, 2 आरोपी पकड़े गए एक वकील की तलाश

    दिल्ली के साकेत कोर्ट में 2 पुलिसकर्मियों के ऊपर फिर हमला हो गया है. एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर का चश्मा तोड़ दिया तो वहीं एक कांस्टेबल को पिटाई की गई. आरोपी पुलिसवालों का मोबाइल भी ले गए. पुलिस ने बताया शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे साकेत कोर्ट में गेट नंबर दो के पास झगड़े की सूचना मिली. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि पुलिस पोस्ट साकेत में तैनात कांस्टेबल हितेश की ड्यूटी गेट नंबर दो पर रात आठ से सुबह आठ बजे तक ड्यूटी थी. साढ़े आठ बजे एक कार कॉम्पलेक्स में आ रही थी, जिसे कोर्ट के गार्ड ने रुकवा लिया था. इस बात को लेकर चालक की गार्ड से बहस हो गई थी. जिस पर गार्ड ने कांस्टेबल हितेश को वहां बुला लिया था. कार सवार लोगों ने कहा वे वकील से मिलने के लिए आए हैं. पुलिस वैरिफिकेशन के बाद इस कार को अंदर जाने की अनुमति दी गई थी. 

  • दिल्ली में किन्नरों के गुरु की हत्या, गोली मारकर बदमाश स्कूटी पर हुए फरार

    दिल्ली में किन्नरों के गुरु की हत्या, गोली मारकर बदमाश स्कूटी पर हुए फरार

    पुलिस को शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का शक लग रहा है. जानकारी के मुताबिक मृतक किन्नर एकता जोशी के बेटे ने बताया की वो शनिवार देर शाम साढ़े 8 बजे अपनी मां के साथ लक्ष्मी नगर से वापिस अपने घर अपने पहुंचा था. जैसे ही घर के बाहर कार से एकता जोशी उतरी तभी दो बदमाशों ने उस पर चार राउंड गोली चला दी.  गोली मारने के बाद बदमाश मौके से स्कूटी पर फरार हो गए. एकता जोशी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

  • दिल्ली: मामूली किराये को लेकर हुई बहस पर अपने ही दोस्तों को मौत के घाट उतारे वाला आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली: मामूली किराये को लेकर हुई बहस पर अपने ही दोस्तों को मौत के घाट उतारे वाला आरोपी गिरफ्तार

    पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी दीपक पुरोहित के मुताबिक बीती रात रघुवीर नगर में 45 साल के आजम और 46 साल के आमिर हसन की उन्हीं के कमरे में चाकू और चापड़ से बुरी तरह गोदकर हत्या कर दी गई थी. जांच में पता चला कि इनके साथ एक साकिर नाम का शख्स रहता था जो गायब है. ये तीनों लहसुन की रेहड़ी लगाते थे.

  • दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में दो लोगों की हत्या, हत्यारा फरार

    दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में दो लोगों की हत्या, हत्यारा फरार

    दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में दो लोगों की हत्या कर दी गई..बताया जा रहा है की सोमवार शाम तकरीबन 8 बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की आजम और अमीर हसन की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई.. और हत्या करने वाला शख्स मौके से फरार हो गया है.

  • गलती से अंडे टूटने पर हुए झगड़े में 16 साल के लड़के की हत्या, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

    गलती से अंडे टूटने पर हुए झगड़े में 16 साल के लड़के की हत्या, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

    राजधानी दिल्ली में एक पड़ोसी की गलती से बगल के दुकानदार के बाहर टेबल पर रखे अंडे फूट जाने पर दुकानदार के बेटे ने पड़ोसी परिवार से पहले झगड़ा किया फिर मारपीट की और पड़ोसी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

  • दिल्ली में महिला की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने लिव-इन पार्टनर पर जताया शक

    दिल्ली में महिला की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने लिव-इन पार्टनर पर जताया शक

    ममता का अपने पति के साथ तलाक का केस चल रहा है. मृतक महिला का एक बेटा भी है जो नानी के साथ विनोद नगर में रहता है. जानकारी के मुताबिक रात करीब 10 बजे मां ने फोन नानी के घर से खाना लाने को कहा था. बेटा जब खाना लेकर ममता के घर पहुंचा तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी थी. 

  • दिल्ली-NCR: दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

    दिल्ली-NCR: दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

    राजधानी दिल्ली के पास फरीदाबाद में पति-पत्नी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. घटना के बाद की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. इस फुटेज में दोपहर के करीब मृतकों के घर से तीन-चार युवक घर से निकलते दिखाई दे रहे हैं.

  • वसंत कुंज के एक कारोबारी के साथ हुई लूट के मामले में दिल्ली पुलिस के 3 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

    वसंत कुंज के एक कारोबारी के साथ हुई लूट के मामले में दिल्ली पुलिस के 3 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

    पुलिस के मुताबिक 9 अगस्त को एक कारोबारी फर्म के निदेशक नवीन शहरावत ने वसंत कुंज नार्थ पुलिस थाने में लूट की शिकायत की थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस के ही 3 पुलिसकर्मियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • OLX पर ठगी का अनोखा तरीका, बैंक का फर्जी मैसेज भेजकर हो जाते थे रफूचक्कर

    OLX पर ठगी का अनोखा तरीका, बैंक का फर्जी मैसेज भेजकर हो जाते थे रफूचक्कर

    सबसे पहले मोबाइल मालिक से उसका मोबाइल फ़ोन, बिल और पैकिंग का डिब्बा ले लेते, जिसके बाद दोनों अपने शिकार से उसका बैंक अकाउंट नंबर और बैंक का नाम और तय कीमत पूछकर अपने मोबाइल से ऑनलाइन पेमंट करने का दिखाते,  जिसके बाद उसी समय मोबाइल बेचने वाले के मोबाइल पर बैंक की तरफ से एक मैसेज आता है कि उसके एकाउंट में इतने पैसे ट्रांसफर हुए है. जिसके बाद मोबाइल बेचने वालों को यकीन हो जाता है कि खरीदार ने उसके एकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए है. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी मोबाइल लेकर बड़े आराम से निकल जाते थे. 

  • यूनिफार्म न मिलने पर बेलदार ने चलाई दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के इंजीनियर पर गोली

    यूनिफार्म न मिलने पर बेलदार ने चलाई दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के इंजीनियर पर गोली

    पुलिस ने हौजखास थाने में हत्या के प्रयास का केस दर्ज आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया,आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी कुछ शिकायत थी वो बार बार एमसीडी की यूनिफार्म मांग रहा था इसे लेकर वो कई बार शिकायत भी कर चुका था,इसीलिए उसने ये कदम उठाया है, पुलिस की जांच जारी है.

  • 500 कारें चुराने वाला गैंग आया दिल्ली पुलिस की पकड़ में

    500 कारें चुराने वाला गैंग आया दिल्ली पुलिस की पकड़ में

    उत्तरी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के मुताबिक जिले के स्पेशल स्टाफ को इस गैंग की जानकारी मिली थी, पता चला था कि ये गैंग एक्सीडेंट वाली गाडियों को इंश्योरेंस वाले से खरीदते हैं और उसी नंबर पर चोरी वाले कार या अन्य गाड़ी को रजिस्टर्ड करवाकर उसे अन्य दूसरे राज्यों में बेच देता था.

  • महंगी कार में घूमने वाला ठग गिरफ्तार, आगे पीछे एस्कॉर्ट करती थीं बाउंसरों से भरी जिप्सियां

    महंगी कार में घूमने वाला ठग गिरफ्तार, आगे पीछे एस्कॉर्ट करती थीं बाउंसरों से भरी जिप्सियां

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो लोगों को लोन दिलाने के नाम पर उनसे पैसे ठग लिया करता था. इस मामले में कांग्रेस दफ्तर के एक कर्मचारी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • महिला और उसके दो मासूम बच्चों की हथौड़े से निर्मम हत्या, गायब हुए शराबी पति पर शक

    महिला और उसके दो मासूम बच्चों की हथौड़े से निर्मम हत्या, गायब हुए शराबी पति पर शक

    बाहरी दिल्ली के निहाल विहार में एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों की हथौड़ा मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. पुलिस ने खून से लथपथ तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला का पति घर से गायब है. हत्याओं का शक उसी पर है. हत्या का मामला दर्ज करके पुलिस तहकीकात कर रही है. 

  • तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने लगाई फांसी, 3 दिन पहले सास की हत्या करके पहुंचा था सलाखों के पीछे

    तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने लगाई फांसी, 3 दिन पहले सास की हत्या करके पहुंचा था सलाखों के पीछे

    कैदी का नाम रवि बताया जा रहा है. रवि को जेल नम्बर 4 में रखा गया था.  रवि पर अपनी सास की हत्या करने का आरोप है. जेल अधिकारियों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, 3 दिन पहले रवि ने दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में अपनी सास की हत्या की थी, उसी आरोप में वो तिहाड़ जेल में बंद था.  

  • दिल्ली : स्टंट करने से मना करने पर युवक की बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या, वारदात CCTV में कैद

    दिल्ली : स्टंट करने से मना करने पर युवक की बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या, वारदात CCTV में कैद

    जिन तीन नाबालिग लड़कों ने मनीष को मारा है उनमें से एक मनीष के घर के बाहर बाइक से स्टंट करते हुए हर रोज काफी स्पीड से निकलता था, जिसका मनीष ने विरोध किया. इसी को लेकर मनीष और उस नाबालिग लड़के के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद नाबालिग लड़के ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर 2 चाकू इकठ्ठा किये और फिर मनीष को दर्जनों बार चाकू से गोद डाला.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com