NDTV Khabar

Crime In Mumbai


'Crime in Mumbai' - 81 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मुंबई: खार में युवती की हत्या मामले में क्राइम सीन का रिक्रिएशन, फिर भी नहीं सुलझी गुत्थी

    मुंबई: खार में युवती की हत्या मामले में क्राइम सीन का रिक्रिएशन, फिर भी नहीं सुलझी गुत्थी

    पुलिस इस मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, 31 दिसंबर को रात 12:30 के करीब खार के भगवती हाइट्स में 8वें मंजिला पर पार्टी चल रही थी. पार्टी में तीन लोग शामिल थे. जिसमें से दो आरोपी और 19 वर्षीय जान्हवी कुकरेजा थी. पार्टी के दौरान ही तीनों में आपस में कुछ अनबन हुई और फिर सीढ़ियों से तीनों उतर गए.

  • 26 साल के युवक ने पहले युवती को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

    26 साल के युवक ने पहले युवती को मारी गोली फिर कर ली खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

    मुंबई के मलाड में मंगलवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 26 साल के एक युवक पहले 23 साल की युवती की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली. जानकारी के अनुसार मालाड पश्चिम में लिंकमंग रोड के पास हुई है. बांगुर नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक़ हत्या की वजह प्रेम संबंध में आया तनाव हो सकता है. 

  • ऑर्केस्ट्रा सिंगर निकली शातिर चोर, मुंबई में क्राइम कर फ्लाइट से निकल जाती थी बेंगलुरू

    ऑर्केस्ट्रा सिंगर निकली शातिर चोर, मुंबई में क्राइम कर फ्लाइट से निकल जाती थी बेंगलुरू

    मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक ऐसी ऑर्केस्ट्रा सिंगर को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है जो बेंगलुरू से मुंबई आकर चोरी को अंजाम देती और फिर हवाई जहाज से उसी दिन वापस बेंगलुरू चली जाती.

  • मुंबई : झगड़ा करने से रोका तो मारा चाकू, हत्या के चारों आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई : झगड़ा करने से रोका तो मारा चाकू, हत्या के चारों आरोपी गिरफ्तार

    पुलिस (Police) ने शनिवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने कहा कि चेंबूर कैंप में शुक्रवार रात को हुई इस घटना के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान अक्षय देसाई के रूप में हुई, जो अपने भाई आदित्य और दोस्त विक्की शैलूजा के साथ अपने घर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में देसाई ने चार लोगों को झगड़ा करते देखा.

  • मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश

    मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश

    महाराष्ट्र पुलिस के सामने हैरान करने वाला मामला सामने आया है. धोखाधड़ी के एक मामले की जांच करती हुई पुलिस एक महिला के हत्या के राज तक जा पहुंची. मामला मुंबई से सटे काशमीरा इलाके का है. पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ ऐसे सुराग मिले जिससे एक महिला की हत्या का राज खुल गया. खास बात यह है कि उस हत्या की कहीं कोई शिकायत भी दर्ज नही थी. मीरा भायंदर के डीसीपी विजयकांत सागर के मुताबिक 15 दिसंबर 2019 को दूसरे के क्रेडिट कार्ड से 15 लाख रुपये निकाले जाने की FIR दर्ज हुई थी. 

  • मुंबई : चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई : चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई के मानखुर्द-घाटकोपर लिंक रोड पर चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में मुंबई पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित लड़की के परिवार ने आठ अगस्त को इसकी शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया.

  • मुंबई: खुद को COVID अधिकारी बता कर दो लोगों ने एक व्यक्ति से 54,000 रूपये लूटे

    मुंबई: खुद को COVID अधिकारी बता कर दो लोगों ने एक व्यक्ति से 54,000 रूपये लूटे

    चेम्बूर थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘वाघमारे और उसके साथी ने शेख के बैग की तलाशी ली और उसका एटीएम कार्ड निकाल लिया. उन्होंने उससे एटीएम कार्ड का पिन नंबर भी जान लिया। दोनों एटीएम गये और 54,000 रूपये निकाल लिए.’

  • मुंबई के लोखंडवाला में स्पा में छापा, 11 लोग पकड़े गए

    मुंबई के लोखंडवाला में स्पा में छापा, 11 लोग पकड़े गए

    मुंबई के पश्चिमी उपनगर अंधेरी में बुधवार को एक स्पा में मारे गए एक छापे के दौरान तीन महिलाओं सहित कम से कम 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

  • मुंबई: टॉयलेट में मोबाइल छिपाकर VIDEO बना रहा था शख्स, महिला की सूझ-बूझ से हुआ गिरफ्तार

    मुंबई: टॉयलेट में मोबाइल छिपाकर VIDEO बना रहा था शख्स, महिला की सूझ-बूझ से हुआ गिरफ्तार

    अधिकारी के अनुसार घटना बुधवार की है और आरोपी की पहचान प्रशांत सिंह के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, बुधवार की दोपहर महिला चॉल के कॉमन टॉयलेट का इस्तेमाल करने गई थी. आरोपी ने अपना फोन टॉयलेट की खिड़की के पास रखा था. टॉयलेट में महिला की नजर उस मोबाइल फोन पर पड़ी. उसने मोबाइल अपने पास रख लिया और शौचालय से बाहर आ गई. 

  • मुंबई: नाकाबंदी की ड्यूटी करके लौट पर पुलिसकर्मियों पर 27 साल के शख्स ने गंडासे से किया हमला

    मुंबई: नाकाबंदी की ड्यूटी करके लौट पर पुलिसकर्मियों पर 27 साल के शख्स ने गंडासे से किया हमला

    मरीन ड्राइव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मृत्युंजय हीरेमथ ने ‘समाचार एजेंसी’ को बताया कि ब्रीच कैंडी के समीप सिल्वर ओक्स एस्टेट के निवासी करण प्रदीप नायर ने देर रात करीब डेढ़ बजे रोज की तरह ‘नाकाबंदी’ ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि मरीन ड्राइव पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मियों को कंधे तथा हाथों में चोटें आई हैं और उन्हें राज्य सरकार के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

  • Mumbai: NGO प्रमुख के गिरोह ने लॉकडाउन के दौरान सात करोड़ रुपये के गहने लूटे, गिरफ्तार

    Mumbai: NGO प्रमुख के गिरोह ने लॉकडाउन के दौरान सात करोड़ रुपये के गहने लूटे, गिरफ्तार

    उन्होंने बताया, ‘पुलिस की तीन टीमों द्वारा आसपास के क्षेत्र में रहने वाले कई लोगों से पूछताछ करने के बाद हमने चामरिया को पकड़ा. उसके पास लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को भोजन वितरित करने की अनुमति थी. दुकान के बारे में जानकारी एकत्र करने के बाद, वह छह साथियों सहित आया और दुकान लूट ली.

  • बलात्कार की शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने के लिए दम्पत्ति की कपड़े उतार कर पिटाई

    बलात्कार की शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने के लिए दम्पत्ति की कपड़े उतार कर पिटाई

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना 24 फरवरी को औरंगाबाद में सरकारी अस्पताल के पास हुई, लेकिन इस संबंध में वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सोमवार को पुलिस के संज्ञान में आया. अधिकारी ने बताया, ‘पति पत्नी जब रात को करीब आठ बजकर 20 मिनट पर ऑटोरिक्शा में घर जा रहे थे, उनके पास बैठे एक व्यक्ति ने उन्हें कुछ सूंघाकर बेहोश कर दिया.

  • रास्‍ता पूछ रही महिला से शख्स ने किया बलात्कार... राह से गुजर रहे बाइक सवार ने भी बनाया अपना शिकार

    रास्‍ता पूछ रही महिला से शख्स ने किया बलात्कार... राह से गुजर रहे बाइक सवार ने भी बनाया अपना शिकार

    उपनगर कुर्ला में रेलवे पटरियों के नजदीक 32 वर्षीय एक महिला से चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, तीन को बचाया गया एक गिरफ्तार

    हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, तीन को बचाया गया एक गिरफ्तार

    इससे पहले मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकट से कथित तौर पर जुड़े बॉलीवुड के एक कास्टिंग निर्देशक को उपनगरीय वर्सोवा से गिरफ्तार कर एक मेकअप कलाकार और जूनियर कलाकार को बचाया था. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. इस बारे में एक अधिकारी ने बताया था कि एक पुख्ता सूचना पर सामाजिक सेवा शाखा ने मंगलवार को 32 वर्षीय नवील प्रेमलाल आर्य को गिरफ्तार किया.

  • बेटे ने की मां की हत्‍या, लाश को ठिकाने लगाने के ल‍िए देखा क्राइम शो, फिर टुकड़े-टुकड़े कर...

    बेटे ने की मां की हत्‍या, लाश को ठिकाने लगाने के ल‍िए देखा क्राइम शो, फिर टुकड़े-टुकड़े कर...

    अधिकारी के अनुसार शेख और उनकी मां के बीच 28 दिसम्बर को झगड़ा हुआ था और इसके बाद उसने कथित तौर पर अपनी मां का गला दबा दिया. उन्होंने कहा, ''उसे अगली सुबह तक इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसने क्या कर दिया है. पहले वह स्थानीय दरगाह पर गया लेकिन उसे शव ठिकाने लगाने का कोई रास्ता नहीं दिखा. इसके बाद उसे टीवी पर अपराध आधारित एक शो से शव को टुकड़े-टुकड़े करके फेंकने का विचार आया.''

  • मुंबई: डांस बार में छापा मारकर पांच महिलाओं को मुक्त कराया, 7 लोग गिरफ्तार

    मुंबई: डांस बार में छापा मारकर पांच महिलाओं को मुक्त कराया, 7 लोग गिरफ्तार

    इससे पहले भी मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल (ANC) ने मलाड में स्थित एक डांस बार में छापा मारकर 14 ग्राहकों सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया था. एक पुलिस अधिकारी ने उस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि मलाड पूर्व के पोद्दार रोड स्थित काका बार एवं रेस्तरां में छापा मारा गया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बार में सुबह-सुबह छापा मारा, उस वक्त डांस फ्लोर पर 10 बार गर्ल डांस कर रही थीं. 

  • मोबाइल लोकेशन ने खोला डेढ़ महीने पहले हुई हत्या का राज, पड़ोसी युवक ही निकला युवती का कातिल

    मोबाइल लोकेशन ने खोला डेढ़ महीने पहले हुई हत्या का राज, पड़ोसी युवक ही निकला युवती का कातिल

    पुलिस लगातार लड़की की तलाश में जुटी रही. इस बीच 3 अक्टूबर को पालघर जिले के तलासरी में एक युवती का अधजला शव मिला. सूचना मिलने पर पुलिस लापता लड़की की मां को तलासरी ले गई. मां ने  बेटी को पहचान लिया. पुख्ता करने के लिये पुलिस ने डी एन ए टेस्ट कराया और फिर मां के डी एन ए से मिलान कराकर पहचान पुख्ता कर लिया. अब पुलिस ने अपनी जांच का दायरा तलासरी तक बढ़ा दिया.

  • मुंबई : थाने में दिनदहाड़े पुलिस के सामने जघन्य हत्याकांड, साले ने जीजा का गला रेत डाला

    मुंबई : थाने में दिनदहाड़े पुलिस के सामने जघन्य हत्याकांड, साले ने जीजा का गला रेत डाला

    मुंबई के पास नालासोपारा में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. साले ने पुलिस स्टेशन में घुसकर जीजा का गला रेत दिया. यह वारदात नालासोपारा पुलिस थाने में हुई. सोमवार 14 अक्टूबर को नालासोपारा पुलिस थाने में आकाश कोलेकर से पत्नी की खुदकुशी के बारे में पूछताछ की जा रही थी तभी उसका नाराज साला रवींद्र शंकर वहां घुसा और चाकू से जीजा पर हमला कर दिया. उसने जीजा आकाश की गर्दन पर चाकू से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पहले तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को भी कुछ समझ नहीं आया लेकिन फिर वे तुरंत हरकत में आए और रवींद्र को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com