NDTV Khabar

Crime In Noida


'Crime in Noida' - 98 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    डीसीपी ने कहा, "महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया." 

  • युवती से सामूहिक बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

    युवती से सामूहिक बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

    नोएडा में फेस-तीन थाना क्षेत्र की जोटपुर कॉलोनी में रहने वाली युवती से 2019 में हुए कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

  • E-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार

    E-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार

    अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक अपनी साली को बिहार से नोएडा लाया था और इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद रहता था. मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आज मृतक की पत्नी गुड्डी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला ने स्वीकार किया कि 25 जून की देर रात को उसका, उसके पति के साथ झगड़ा हुआ था.

  • नोएडा: ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, चार गिरफ्तार

    नोएडा: ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, चार गिरफ्तार

    उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली राहुल तथा प्रवेश के पैर में लगी है. दोनों हापुड़ के निवासी हैं. मौके से भागे दो बदमाश मुकेश कुमार उस शेखू तथा अरुण को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से दो देशी तमंचा, कारतूस, दो चाकू, घटना में प्रयुक्त कार, ATM उखाड़ने में प्रयुक्त दो लोहे की रॉड, तथा तीन हेलमेट भी बरामद हुआ है.

  • नोएडा में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह लोग घायल

    नोएडा में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह लोग घायल

    उन्होंने बताया कि इस घटना में छह लोग घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि नेत्रपाल के पक्ष के लोग कस्बे में सब्जी आदि की दुकान लगाता है. यह लोग दुकान का कूड़ा रास्ते में डाल देते हैं.

  • नोएडा में दहेज के लिए हत्या के दो मामले, जांच में जुटी पुलिस

    नोएडा में दहेज के लिए हत्या के दो मामले, जांच में जुटी पुलिस

     उनका आरोप है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर प्रियंका की उसके ससुराल वालों ने हत्या की है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने इस मामले में आरोपी, मृतका की सास मंजू को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया प्रभारी ने बताया कि दहेज हत्या का एक अन्य मामला थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के गांव सादुल्लापुर का है. 

  • शादी का झांसा दे चार साल तक युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    शादी का झांसा दे चार साल तक युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    शादी का झांसा देकर एक युवक ने चार साल तक युवती के साथ दुष्कर्म किया और जब युवती की शादी कहीं और तय हो गई तो युवक ने सोशल मीडिया में उसके आपत्तिजनक वीडियो वायरस करने की धमकी दी.

  • उत्तर प्रदेश: प्रतापगढ़ से नोएडा आ रही एक महिला से बस में दुष्कर्म

    उत्तर प्रदेश: प्रतापगढ़ से नोएडा आ रही एक महिला से बस में दुष्कर्म

    उन्होंने बताया कि जब महिला ने विरोध किया तो बस चालक के साथी ने उसे धमकाया. उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़िता को सेक्टर 27 स्थित विनायक अस्पताल के पास सुबह उतार कर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि महिला की सीट बस में सबसे पीछे थी और रात होने के कारण अन्य यात्रियों को घटना के बारे में कुछ पता नहीं चला.

  • पड़ोसी युवक ने किया किशोरी से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

    पड़ोसी युवक ने किया किशोरी से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

    उन्होंने बताया, ‘भंगेल गांव निवासी चांद उर्फ मुरस्लीन ने करीब एक वर्ष पूर्व किशोरी को कुछ नशीला पदार्श पिलाने के बाद कथित रूप से उससे बलात्कार किया और उसके दोस्त शान उर्फ सोनू ने इस घटना की वीडियो बनाई.’

  • नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    कुमार ने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि बच्ची को जीतू नाम का व्यक्ति घर से उठाकर ले गया था और उसने बच्ची के कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी व्यक्ति बच्ची का फुफेरा भाई है.

  • ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैब चालक का शव मिला

    ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैब चालक का शव मिला

    उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि उक्त घटना में शामिल बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है. इससे पहले उत्तर प्रदेश के ही बलराम पुर जिले में एक व्यक्ति उधार पैसे नहीं चुकाने के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

  • आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, सिर में आई चोट

    आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, सिर में आई चोट

    नोएडा में एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार कर घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इस घटना के बारे में सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 निवासी एक युवती के साथ सूरज नामक व्यक्ति ने बलात्कार किया.

  • बंदूक के बल पर दुकान मालिक ने अपने यहां काम करने वाली महिला के साथ किया बलात्कार

    बंदूक के बल पर दुकान मालिक ने अपने यहां काम करने वाली महिला के साथ किया बलात्कार

    उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जनपद के नोएडा शहर में एक महिला ने अपने नियोक्ता के खिलाफ तमंचे के बल पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

  • उत्तर प्रदेश के नोएडा में में तीन लोगों ने फांसी लगाई

    उत्तर प्रदेश के नोएडा में में तीन लोगों ने फांसी लगाई

    जनपद गौतमबुद्ध नगर में विभिन्न जगहों पर तीन लोगों ने फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है.  थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले आरिफ (20 वर्ष) ने सुबह अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • नोएडा के अस्पताल के कर्मचारी ने मरीज की बहन से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

    नोएडा के अस्पताल के कर्मचारी ने मरीज की बहन से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

    चौहान के अनुसार, युवती का आरोप है कि अस्पताल के संविदा कर्मचारी प्रदीप ने देर रात को उसके साथ अश्लील हरकत की. युवती ने शोर मचाना चाहा तो, आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया. इसी बीच पीड़िता की बीमार बहन जाग गई, तथा उसने शोर मचाया.

  • Gaurav Chandel Murder Case: परिवार को 20 लाख की आर्थिक मदद और सुरक्षा के लिए गनर तैनात, आईजी का दावा मामले का जल्द होगा खुलासा

    Gaurav Chandel Murder Case: परिवार को 20 लाख की आर्थिक मदद और सुरक्षा के लिए गनर तैनात, आईजी का दावा मामले का जल्द होगा खुलासा

    Gaurav Chandel Murder Case: इस मामले में सात दिन बीत जाने के बावजूद गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा न होने से उनके परिजन और ग्रेटर नोएडा में रहने वाले लोगों ने अधिकारियों से नाराजगी जाहिर की. दोनों अधिकारियों ने मामले का जल्द खुलासा किए जाने का आश्वासन भी दिया.

  • नोएडा : पति ने मेट्रो के आगे कूद दी जान, तो पत्नी ने 5 साल की बेटी संग की खुदकुशी

    नोएडा : पति ने मेट्रो के आगे कूद दी जान, तो पत्नी ने 5 साल की बेटी संग की खुदकुशी

    उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बीते शुक्रवार नोएडा के रहने वाले एक शख्स ने दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पति की मौत की खबर से पत्नी सदमे में आ गई और देर शाम उसने अपने घर पर बेटी के साथ मौत को गले लगा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • DPS नोएडा की प्रिंसिपल समेत 3 लोगों पर हत्या का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया 302 के तहत मुकदमा

    DPS नोएडा की प्रिंसिपल समेत 3 लोगों पर हत्या का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया 302 के तहत मुकदमा

    पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अदालत के आदेश पर बीती रात को सेक्टर 20 थाना पुलिस ने डीपीएस स्कूल की प्रधानाचार्या कामिनी भसीन, सुपरवाइजर प्रेम कुमार और गिरीश जैन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com