NDTV Khabar

DRDO MTS Recruitment


'DRDO MTS Recruitment' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • DRDO MTS Recruitment: मल्टी टास्किंग स्टाफ की भर्ती के लिए आज है आवेदन की आखिरी तारीख, इस डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

    DRDO MTS Recruitment: मल्टी टास्किंग स्टाफ की भर्ती के लिए आज है आवेदन की आखिरी तारीख, इस डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

    DRDO MTS Recruitment: डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन में मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) की भर्ती के लिए आवेदन की आज आखिरी तारीख है इसलिए उम्मीदवार जल्द अप्लाई करें. उम्मीदवार DRDO MTS पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन की डिटेल जानकारी के लिए उम्मीदवार डीआरडीओ की वेबसाइट पर जाकर सेंटर फोर पर्सनल टेलेंट मैनेजमेंट नोटिस बोर्ड देख सकते हैं.

  • Sarkari Naukri: DRDO में निकले 1817 पदों पर 10वीं पास ऐसे करें आवेदन

    Sarkari Naukri: DRDO में निकले 1817 पदों पर 10वीं पास ऐसे करें आवेदन

    डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) में 10वीं पास के लिए बंपर वैकेंसी है. इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक है. मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) के 1817 पदों पर भर्ती के लिए 23 जनवरी 2020 तक आवेदन किया जा सकता है.

  • DRDO MTS Recruitment: डीआरडीओ में निकले 1,817 पदों पर आवेदन शुरू, 10वीं पास ऐसे करें अप्लाई

    DRDO MTS Recruitment: डीआरडीओ में निकले 1,817 पदों पर आवेदन शुरू, 10वीं पास ऐसे करें अप्लाई

    डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (DRDO MTS) के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. भर्ती कुल 1,817 पदों पर की जाएगी. इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 23 जनवरी 2020 तक आवेदन कर सकेंगे.

  • DRDO MTS recruitment: DRDO 1,817 पदों पर करेगा भर्ती, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

    DRDO MTS recruitment: DRDO 1,817 पदों पर करेगा भर्ती, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

    रक्षा मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (Defence Research and Development Organisation)  ने मल्टी टास्किंग स्टाफ , जनरल सेंटर सर्विस ग्रुप सी, नॉन-गैजेट मिनिस्ट्रियल पदों पर भर्ती की घोषणा की है. इस भर्ती के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार डीआरडीओ की वेबसाइट  www.drdo.gov.in पर विजिट कर सकते हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com