NDTV Khabar

Davinder Singh


'Davinder Singh' - 24 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अरब के लोगों ने इस अंदाज में गाया 'बोल राधा बोल', Video शेयर कर बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- Wow

    अरब के लोगों ने इस अंदाज में गाया 'बोल राधा बोल', Video शेयर कर बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- Wow

    ओनिर (Onir) ने शेयर किया 'बोल राधा बोल' का अरेबिक वर्जन, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो.

  • कोरोना लॉकडाउन के बीच फिल्म निर्माता ने Tweet कर पूछा सवाल, बोले- दविंदर सिंह कहां है?

    कोरोना लॉकडाउन के बीच फिल्म निर्माता ने Tweet कर पूछा सवाल, बोले- दविंदर सिंह कहां है?

    फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने हाल ही में दविंदर सिंह (Davinder Singh) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  • फराह खान ने Twitter पर पूछा सवाल, बोलीं- दविंदर सिंह की किसी को कोई खबर है क्या....

    फराह खान ने Twitter पर पूछा सवाल, बोलीं- दविंदर सिंह की किसी को कोई खबर है क्या....

    फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं और हाल ही में उन्होंने दविंदर सिंह (Davinder Singh) को लेकर ट्वीट किया है.

  • दविंदर सिंह का आतंकियों के नाम लिखा गया पुराना खत बरामद, होगी जांच

    दविंदर सिंह का आतंकियों के नाम लिखा गया पुराना खत बरामद, होगी जांच

    खुफिया ब्यूरो (आईबी) ने आतंकवादियों के साथ सांठगांठ के आरोप में गिरफ्तार किए गए जम्मू-कश्मीर के पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह द्वारा कई साल पहले लिखे गए एक पत्र के बारे में पता लगाया है.

  • DSP देविंदर सिंह की गिरफ्तारी के बाद श्रीनगर और जम्मू एयरपोर्ट की सुरक्षा में फेरबदल

    DSP देविंदर सिंह की गिरफ्तारी के बाद श्रीनगर और जम्मू एयरपोर्ट की सुरक्षा में फेरबदल

    आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि हालांकि, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) मौजूदा व्यवस्था के तहत इन दोनों स्थानों की सुरक्षा जारी रखेगा. उन्होंने बताया, केंद्रीय नागर विमानन सुरक्षा ब्यूरो (बीसीएएस) के निरीक्षण पर कार्रवाई करते हुए एवं केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर को भी देश के अन्य हिस्सों के स्तर पर लाने के लिए 31 जनवरी तक जम्मू और श्रीनगर हवाई अड्डे की सुरक्षा संबंधी जिम्मेदारी सीआईएसएफ को देने की प्रक्रिया शुरू की गई है जो अबतक तक स्थानीय पुलिस के जिम्मे थी.

  • दविंदर मामले में NIA ने शुरू की जांच, आर्म्स एक्ट-UAPA के तहत दर्ज किया केस

    दविंदर मामले में NIA ने शुरू की जांच, आर्म्स एक्ट-UAPA के तहत दर्ज किया केस

    नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) ने आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार जम्मू और कश्मीर के डीएसपी देवेंद्र सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट, विस्फोटक पदार्थ रखने समेत अनलॉफुल एक्टिविटी प्रिवेंशन एक्ट (यूएपीए) की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. 

  • राहुल गांधी ने साधा निशाना- 'आतंकी दविंदर को खामोश कराने का सबसे अच्छा तरीका...'

    राहुल गांधी ने साधा निशाना- 'आतंकी दविंदर को खामोश कराने का सबसे अच्छा तरीका...'

    कांग्रेस नेता ने सवाल किया, 'कौन आतंकी दविंदर को खामोश करना चाहता है और क्यों चाहता है?'

  • DSP गिरफ्तारी मामला: श्रीनगर, जम्मू हवाई अड्डों की सुरक्षा CISF को देने का आदेश

    DSP गिरफ्तारी मामला: श्रीनगर, जम्मू हवाई अड्डों की सुरक्षा CISF को देने का आदेश

    दविंदर सिंह को शनिवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में एक वाहन से हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों-नवीद बाबा और आतिफ तथा आतंकी संगठनों के लिए काम करने वाले एक वकील के साथ गिरफ्तार किया गया. सिंह पर आतंकवादियों को देश के अन्य हिस्सों तक पहुंचाने में मदद करने का आरोप है.

  • डीएसपी गिरफ्तारी मामला: श्रीनगर, जम्मू हवाईअड्डों की सुरक्षा सीआईएसएफ को देने का आदेश

    डीएसपी गिरफ्तारी मामला: श्रीनगर, जम्मू हवाईअड्डों की सुरक्षा सीआईएसएफ को देने का आदेश

    डीएसपी दविंदर सिंह की आतंकवादियों के साथ गिरफ्तारी के मद्देनजर जम्मू कश्मीर सरकार ने जम्मू और श्रीनगर हवाईअड्डों की सुरक्षा जल्द केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल (सीआईएसएफ) के हवाले करने का आदेश दिया है.

  • प्रियंका गांधी का निशाना, पूछा- किसके निर्देशों पर काम कर रहा था दविंदर, पूरी जांच होनी चाहिए

    प्रियंका गांधी का निशाना, पूछा- किसके निर्देशों पर काम कर रहा था दविंदर, पूरी जांच होनी चाहिए

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कश्मीर घाटी से पुलिस अधिकारी दविंदर सिंह की गिरफ्तारी को लेकर बृहस्पतिवार को सवाल किया कि सिंह के किसके निर्देशों पर काम कर रहा था.

  • राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, पूछा- आतंकियों संग गिरफ्तार DSP दविंदर सिंह पर क्यों खामोश हैं PM और गृह मंत्री?

    राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, पूछा- आतंकियों संग गिरफ्तार DSP दविंदर सिंह पर क्यों खामोश हैं PM और गृह मंत्री?

    जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में हिजबुल आतंकियों के साथ गिरफ्तार किए गए डीएसपी दविंदर सिंह (Davinder Singh) को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर है. राहुल गांधी ने मामले में पीएम मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं.

  • कौन हैं आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह, जानिए 5 बातें

    कौन हैं आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह, जानिए 5 बातें

    जम्मू कश्मीर के निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह (DSP Davinder Singh) को दिया गया 'शेर-ए-कश्मीर' (Sher-e-Kashmir) का पदक छीन लिया गया है. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) सरकार ने आदेश जारी कर ये पदक वापस ले लिया है. सरकारी आदेश के अनुसार, निलंबित अधिकारी का कदम विश्वासघात के बराबर है और उससे बल की छवि खराब हुई है. गिरफ्तारी के तत्काल बाद सिंह के आवास सहित विभिन्न जगहों पर पुलिस टीम भेजी गई थी. सिंह के आवास से दो पिस्तौल, एक एके राइफल और काफी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया. दविंदर सिंह के पकड़े जाने के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं. सवाल यह कि क्‍या दविंदर सिंह का खालिस्‍तान समर्थकों के साथ भी कोई संबंध था? DSP दविंदर का सर्विस रिकॉर्ड दागदार होने पर भी सब आंख मूंदकर क्‍यों बैठे रहे? दविंदर को श्रीनगर एयरपोर्ट जैसी अहम जगह पर पोस्टिंग कैसे मिली हुई थी? दविंदर को प्रमोशन कैसे मिलता रहा? अगर दविंदर पकड़ा नहीं जाता तो इसी महीने के आखिर में एसपी के तौर पर प्रमोशन पा जाता. फिलहाल दविंदर सिंह (Davinder Singh) से पूछताछ जारी है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी NIA को मामले की जांच का जिम्मा सौंप दिया गया है. बीते शनिवार को दविंदर सिंह को जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादियों के साथ एक कार में गिरफ्तार किया गया था.

  • दविंदर सिंह के साथ साठगांठ में और क़ौन-कौन?

    दविंदर सिंह के साथ साठगांठ में और क़ौन-कौन?

    जम्मू कश्मीर पुलिस ने अपने डीएसपी दविंदर सिंह को बर्खास्त करने की सिफारिश की है. कड़ी कार्रवाई के नाम पर यही ब्रेक्रिंग न्यूज़ है. इसके पहले कड़ी कार्रवाई यह हुई थी कि गिरफ्तार डीएसपी को निलंबित किया गया था. क्या आप इसी सूचना का इंतज़ार कर रहे थे या आतंकियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी के बारे में आप कुछ और जानना चाहते हैं? जो अफसर आतंक के आरोप में जेल में है, वो निलंबित रहे या बर्खास्त हो क्या फर्क पड़ता है?

  • क्या 2001 में संसद पर हुए हमले में भी थी दविंदर सिंह की भूमिका? जम्मू कश्मीर पुलिस कर सकती है जांच

    क्या 2001 में संसद पर हुए हमले में भी थी दविंदर सिंह की भूमिका? जम्मू कश्मीर पुलिस कर सकती है जांच

    जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि साल 2001 में संसद पर हुए हमले में दविंदर सिंह की कोई भूमिका थी या नहीं यह भी जांच का हिस्सा हो सकता है.

  • देविंदर सिंह को वीरता पदक से पुरस्कृत करने की खबर सही नहीं: जम्मू कश्मीर पुलिस

    देविंदर सिंह को वीरता पदक से पुरस्कृत करने की खबर सही नहीं: जम्मू कश्मीर पुलिस

    सिंह हाइजैक रोधी दस्ते में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनात थे. पुलिस और खुफिया विभाग के अधिकारियों की एक टीम उनसे पूछताछ कर रही है. श्रीनगर हवाई अड्डे पर उनके कार्यालय को भी सील कर दिया गया है. बता दें, देविंदर सिंह को पिछले वर्ष 15 अगस्‍त को राष्‍ट्रपति पुलिस मेडल से सम्‍मानित किया गया था.

  • आतंकवादियों से क्या नाता रहा डीएसपी देविंदर सिंह का?

    आतंकवादियों से क्या नाता रहा डीएसपी देविंदर सिंह का?

    मुझे हैरानी हो रही है कि डीएसपी दविंदर सिंह की आतंकवादियों के साथ गिरफ्तारी से लोग हैरान हैं. दरअसल हैरानी इसलिए कि बार-बार मना करने के बाद भी बहुत लोग आतंकवाद को मज़हब की निगाह से ही देखते हैं. आतंक को दूसरे सवालों और संबंधों के साथ नहीं देखते हैं?

  • अब कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी बोले- अगर यह देविंदर सिंह, कहीं देविंदर खान होता तो...

    अब कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी बोले- अगर यह देविंदर सिंह, कहीं देविंदर खान होता तो...

    जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम में चेकिंग के दौरान रविवार को एक गाड़ी से हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों के साथ गिरफ़्तार किए गए जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक डीएसपी देवेंदर सिंह को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग शुरू हो गई है. सबसे लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि

  • DSP देवेंदर सिंह की गिरफ्तारी के बाद श्रीनगर से नई दिल्ली तक ख़तरे की घंटी, 8 बड़ी बातें

    DSP देवेंदर सिंह की गिरफ्तारी के बाद श्रीनगर से नई दिल्ली तक ख़तरे की घंटी, 8 बड़ी बातें

    जम्मू-कश्मीर में बहादुरी के अवॉर्ड पाने वाला एक पुलिस अफ़सर आतंकियों को लाने ले जाने और अपने घर में शरण देने का आरोपी पाया गया है. इस ख़बर ने श्रीनगर से दिल्ली तक सुरक्षा एजेंसियों को हैरान परेशान कर दिया है. डीएसपी देविंदर सिंह को बीते शनिवार दो आंतकियों के साथ कुलगाम के क़रीब चेकिंग के दौरान गिरफ़्तार किया गया. उसके घर पर पड़े छापों में भी हथियार बरामद हुए हैं, उसकी निशानदेही पर दूसरी जगहों से भी हथियार मिले हैं. देविंदर सिंह के घर पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार को नए सिरे से छापामारी की. देवेंदर सिंह हिज़्बुल मुजाहिदीन के कमांडर नावीद बाबू और उसके दो सहयोगियों इरफ़ान और रफ़ी को दक्षिण कश्मीर के शोपियां से अपने घर श्रीनगर तक लाया था. अगली सुबह शनिवार तो दस बजे वो जम्मू के लिए चले, सूत्रों के मुताबिक जम्मू से वो दिल्ली जाने की योजना बना रहे थे, लेकिन श्रीनगर से 50 किलोमीटर दूर वानपोह में पकड़ लिए गए.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com