NDTV Khabar

Dead body found in delhi


'Dead body found in delhi' - 18 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, कार में मिला शव

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, कार में मिला शव

    दिल्ली (Delhi) के केशवपुरम के रामपुरा इलाके में दिल्ली पुलिस (Delhi Police)की स्पेशल सेल में तैनात इंस्पेक्टर विशाल (Inspector Vishal) का शव कार के अंदर संदिग्ध हालात में बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत की वजह अब तक साफ नहीं हुई है. सन 1998 के बैच के इंस्पेक्टर विशाल लोधी कॉलोनी में स्पेशल सेल के दफ्तर में तैनात थे.

  • दिल्ली में बंद सुटकेस में मिली महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच 

    दिल्ली में बंद सुटकेस में मिली महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच 

    आशंका है कि महिला की कहीं और जगह पर गला घोंटकर हत्या की गई और फिर सबूत मिटाने के लिए उसे सूटकेस में बंद कर वहां फेंक दिया गया है.पुलिस आस-पास  पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को कब्जे में लेकर इस बात की जांच में जुटी है कि वहां सूटकेस को कौन छोड़कर गया है.

  • दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के एक पार्क में प्रेमी जोड़े के शव मिले

    दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के एक पार्क में प्रेमी जोड़े के शव मिले

    दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के आरामबाग के सेंट्रल पार्क में गुरुवार को शाम करीब 5:30 बजे एक प्रेमी जोड़े का शव बरामद हुआ. आशंका है कि दोनों ने घर से भागकर आत्महत्या कर ली है.

  • दिल्ली: संदिग्ध परिस्थितियों में 9 साल की बच्ची का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज

    दिल्ली: संदिग्ध परिस्थितियों में 9 साल की बच्ची का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज

    मृतका की पहचान लक्ष्मी के तौर पर हुई है जो पूर्वी दिल्ली के शकरपुर क्षेत्र में अपने परिवार के साथ एक पेइंग गेस्ट (पीजी) में रहती थी.

  • दिल्ली के घर से मिला पूर्व विंग कमांडर की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस 

    दिल्ली के घर से मिला पूर्व विंग कमांडर की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस 

    उसके बाद महिला के पिता और भाई उसे देखने के लिये पहुंचे लेकिन घर का गेट बाहर से बंद था. उन्होंने बताया कि वे उनके पड़ोसी के घर की तरफ से घर में घुसे और जैन को अचेतावस्था में जमीन पर पड़ा देखा. उन्होंने पुलिस को कॉल किया और महिला को नजदीकी अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि कॉल सुबह नौ बजे के करीब रिसीव किया गया था.

  • दिल्ली में आर्मी के गोल्फ कोर्स में युवक का शव मिलने से सनसनी

    दिल्ली में आर्मी के गोल्फ कोर्स में युवक का शव मिलने से सनसनी

    साउथ-वेस्ट दिल्ली के आर्मी गोल्फ कोर्स के अंदर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक का नाम बलवंत राम है जो गोल्फ कोर्स के अंदर ही मैस में काम करता था. शव आर्मी गोल्फ कोर्स के अंदर पानी के टैंक से बरामद हुआ है. इस मामले में युवक के परिजन ने हत्या का आरोप लगाया है.

  • गाजियाबाद : मुरादनगर में मस्जिद की छत पर मिला 7 साल की बच्ची का शव, गला दबाकर की गई हत्या

    गाजियाबाद : मुरादनगर में मस्जिद की छत पर मिला 7 साल की बच्ची का शव, गला दबाकर की गई हत्या

    रिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि बच्ची शनिवार दोपहर करीब एक बजे से अपने घर से लापता थी. उसके परिवार ने मुरादनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

  • दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी में मिला मां-बेटे का गला कटा हुआ शव, पुलिस जांच में जुटी

    दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी में मिला मां-बेटे का गला कटा हुआ शव, पुलिस जांच में जुटी

    शनिवार रात दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी इलाके में एक मां-बेटे का शव उन्हीं के घर से मिलने पर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक शनिवार रात तकरीबन 9 बजे के आसपास पीसीआर कॉल मिली थी कि दिलशाद कॉलोनी के एक घर का दरवाजा नहीं खुल रहा है.

  • दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज के पास मिली बिना सिर वाली लाश, हाथ-पैर भी कटे थे: पुलिस

    दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज के पास मिली बिना सिर वाली लाश, हाथ-पैर भी कटे थे: पुलिस

    पुलिस उपायुक्त (उत्तर दिल्ली) नूपुर प्रसाद ने कहा कि बैग तिमारपुर थाना क्षेत्र में श्री गुरू तेग बहादुर खालसा कालेज बस स्टैंड के पास से मिला.

  • बुराड़ी केस : हत्या या आत्महत्या? इन 5 सवालों में छिपा है राज

    बुराड़ी केस : हत्या या आत्महत्या? इन 5 सवालों में छिपा है राज

    दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है. दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रहे हैं. शुरुआती जांच में पुलिस को आत्महत्या का शक था. हालांकि पुलिस को यह भी शक है कि 11 में से सबसे बुजुर्ग महिला की हत्या हो सकती है. ऐसे में हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है. इस बीच पूरे मामले में एक चौंकाने वाला तथ्य भी सामने आया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जहां 10 लोगों के शव लटके हुए मिले उसके पास ही एक कमरे से पुलिस ने 2 रजिस्टर बरामद किए हैं. दोनों रजिस्टरों में कई पेज भरे हुए हैं तो कुछ खाली हैं. ये पन्ने हाथ से लिखे गए हैं. हमारे पास इन नोट का पूरा ब्योरा तो नहीं है लेकिन जिस तरह से मौत का तरीका है, वही तरीका दोनों रजिस्टरों में लिखा गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रजिस्टरों में लिखा है कि 'रात में एक बजे के बाद जाप शुरू करो, मौत के पहले अपनी आंखें बंद करो कपड़े और रुई रखकर, मरते समय छटपटाहट होगी इसलिए अपने हाथ काबू करने के लिए उन्हें बांध लो, ये काम शनिवार और गुरुवार को अच्छा रहेगा.' इस रजिस्‍टर में कुछ और चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. बहरहाल, हत्या और आत्महत्या के बीच झूलते इस सनसनीखेज मामले में कई सवालों के जवाब मिलने बाकी हैं. आइये हम आपको बताते हैं वो पांच सवाल जिसमें इन रहस्यमयी मौतों का राज छिपा है.

  • दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, फिल्म 'संजू' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार  के 11 लोगों की मौत, फिल्म 'संजू' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक घर में 11 शव मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस को प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का शक है. वहीं, केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह ने एक बार फिर से दावा किया है कि बंदर इंसान के पूर्वज नहीं थे. उन्होंने कहा कि चार्ल्स डार्विन का सिद्धांत 20 सालों में गलत साबित हो जाएगा. उधर,  राजस्थान के बांसवाड़ा में बीजेपी विधायक धन सिंह के बेटे की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू (Sanju)' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना दिए हैं. वहीं, मध्य प्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है. 

  • दिल्ली : नाले में कई टुकड़ों में मिली लड़की की लाश

    दिल्ली : नाले में कई टुकड़ों में मिली लड़की की लाश

    बाहरी दिल्ली के मियांवाली एरिया में आज एक लड़की की लाश नाले के अंदर कई टुकड़ों में मिली. नाले के अंदर एक थैले में पांव को तैरते हुए देखकर पुलिस को राहगीरों ने सूचना दी थी.

  • तेज बदबू आने पर ताला तोड़ा तो बेड में मिला महिला का शव

    तेज बदबू आने पर ताला तोड़ा तो बेड में मिला महिला का शव

    दिल्ली के तुगलकाबाद में एक घर में एक महिला का शव बरामद हुआ. शव बेड के अंदर छुपाकर रखा गया था. मृतक की पहचान 30 साल की मारिया के तौर पर हुई है.

  • दिल्ली के महरौली में फ्रिज में तीन टुकड़ों में रखा मिला युवक का शव

    दिल्ली के महरौली में फ्रिज में तीन टुकड़ों में रखा मिला युवक का शव

    दिल्ली के महरौली इलाके के सैदुल्लाहजाब में 29 साल के एक शख्स का शव फ्रिज के अंदर तीन टुकड़ों में मिला. मृतक का नाम विपिन जोशी है जो को 29 साल का था.

  • दिल्ली : दोपहिया वाहन सवारों का बैग गिरा, पुलिस ने खोला तो निकली लाश!

    दिल्ली : दोपहिया वाहन सवारों का बैग गिरा, पुलिस ने खोला तो निकली लाश!

    पुलिस ने रात में दोपहिया वाहन में बैग लेकर जा रहे दो लोगों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने रुकने के बजाय रास्ता बदल लिया. इस दौरान उनका बैग गिर गया. पुलिस ने जब बैग खोलकर देखा तो उसमें से लाश निकली. दिल्ली के ब्रहमपुरी रोड पर यह वाकया हुआ. तफ्तीश करने पर पता चला कि एक प्रापर्टी डीलर की हत्या की गई है.

  • फुटपाथ पर सोने को लेकर हुआ विवाद, पार्क में मिला अधजला शव

    फुटपाथ पर सोने को लेकर हुआ विवाद, पार्क में मिला अधजला शव

    यूं तो देश की राजधानी दिल्ली विकास, जन सुविधाओं और लॉ-एन्ड ऑडर के बेहतर होने के दावे करती रही है. वहीं, इसके उलट एक फुटपाथ पर गुजर-बसेरा करने वाला व्यक्ति सिर्फ इस बात के लिए मौत के घाट उतार दिया जाता है क्योंकि वह दिनभर की थकान के बाद सड़क किनारे बने फुटपाथ पर सोने के लिए जगह चाहता था.

  • दिल्ली : मिजोरम की लड़की का खून से लथपथ शव मिला

    दिल्ली : मिजोरम की लड़की का खून से लथपथ शव मिला

    लड़की पिछले कुछ महीनों से एक युवक के साथ लिव-इन में रह रही थी, जिसे सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने संदिग्ध के तौर पर हिरासत में ले लिया है।

  • दिल्ली में होंडा सिटी कार से मिले तीन दोस्तों के शव

    दिल्ली में होंडा सिटी कार से मिले तीन दोस्तों के शव

    इन तीनों दोस्तों के नाम बलविंदर, लक्ष्मण और निशांत हैं। इनमें से बलविंदर वसंत कुंज में रहता था, जबकि लक्ष्मण और निशांत आरके पुरम में रहते थे।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com