NDTV Khabar

Death


'Death' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अमेरिका में फिर कोरोना का 'कहर', एक दिन में रिकॉर्ड 90,000 से ज्यादा नए COVID-19 मामले

    अमेरिका में फिर कोरोना का 'कहर', एक दिन में रिकॉर्ड 90,000 से ज्यादा नए COVID-19 मामले

    US Coronavirus Updates: अमेरिका में गुरुवार शाम 8.30 बजे (स्थानीय समयानुसार) तक पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 91,295 नए मामले दर्ज किए गए हैं. अमेरिका में अक्टूबर मध्य से COVID के मामले में फिर से तेजी देखने को मिल रही है. वहीं, पिछले 24 घंटों में वायरस की वजह से 1,021 लोगों की मौत हुई. देश में अब तक कुल 2,28,625 लोग वायरस की वजह से जान गंवा चुके हैं. 

  • दिल्ली में छोटी सी बात पर युवक की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या, CCTV में कैद दहलाने वाली वारदात

    दिल्ली में छोटी सी बात पर युवक की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या, CCTV में कैद दहलाने वाली वारदात

    दिल्ली में मामूली सी बात पर सतीश नाम के युवक की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या कर दी गई. ये वारदात CCTV में रिकॉर्ड हो गई. दिल्ली के तिगड़ी इलाके में 28 अक्टूबर की रात करीब 10.30 बजे ये वारदात हुई. पुलिस ने एक आरोपी विक्की को मामले में गिरफ्तार किया है.

  • सर्दियों में प्रदूषण बढ़ने से Coronavirus से होने वाली मौतों में हो सकता है इजाफा: ICMR

    सर्दियों में प्रदूषण बढ़ने से Coronavirus से होने वाली मौतों में हो सकता है इजाफा: ICMR

    पिछले दो हफ्तों में उत्तर भारत में सर्दी और प्रदूषण (Pollution) के आगमन से कोरोनावायरस को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं. दिल्ली सहित उत्तर भारत में हर साल सर्दी के मौसम में वायु गुणवत्ता (Air quality) काफी खराब स्तर तक गिर जाती है. विशेषज्ञों ने चेतावनी दी है कि वायु प्रदूषण के उच्च स्तर से कोविड-19 महामारी की स्थिति और खराब हो सकती है.

  • वायु प्रदूषण के कारण सर्दी में बढ़ सकते हैं कोरोना से मौत के मामले : ICMR

    वायु प्रदूषण के कारण सर्दी में बढ़ सकते हैं कोरोना से मौत के मामले : ICMR

    Corona Pandemic: आईसीएमआर प्रमुख बलराम भार्गव ने कहा, ‘‘कोविड-19 दिशानिर्देशों में चाहे मास्क पहनना हो, सामाजिक दूरी का पालन करना हो, सांस लेने का तरीका हो और हाथ की साफ-सफाई करनी हो, हमें उसमें ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ता. मास्क पहनने का दोहरा फायदा है क्योंकि यह कोविड-19 के साथ ही प्रदूषण से भी बचाता है.’’

  • तमिलनाडु : हिरासत में मौत के मामले में CBI ने कहा, पिता-पुत्र को शाम 7:45 से तड़के 3 बजे तक पीटा गया

    तमिलनाडु : हिरासत में मौत के मामले में CBI ने कहा, पिता-पुत्र को शाम 7:45 से तड़के 3 बजे तक पीटा गया

    जून महीने में पुलिस हिरासत में एक पिता-बेटे की हुई मौत पर सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि दोनों को पुलिसवालों ने छह घंटों तक प्रताड़ना दी थी. फोरेंसिक सबूतों में सामने आया है कि उन्हें इतनी बुरी तरह से प्रताड़ित किया गया था कि पुलिस स्टेशन की दीवारों पर खून के छींटे पड़े थे.

  • 18 जुलाई के बाद सबसे कम COVID-19 केस आए सामने, पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 36,470 मामले

    18 जुलाई के बाद सबसे कम COVID-19 केस आए सामने, पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 36,470 मामले

    देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी देखने को मिल रही है. मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले घंटों (सोमवार सुबह 8 बजे से मंगलवार सुबह 8 बजे तक) में 36,470 नए मामले सामने आए हैं. यह 18 जुलाई के बाद सबसे कम नए मामले हैं.  18 जुलाई को 34,884 नए मामले सामने आए थे. देश में कुल संक्रमितों की संख्या  79,46,429 पहुंच चुकी है. वहीं बात करें मृतकों की, तो आपकी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 24 घंटों में कोविड-19 की वजह से 488 लोगों की मौत हुई है और कुल मृतकों की संख्या 1,19,502 हो चुकी है. 

  • कोरोना से 10,000 मौतों वाला पहला शहर बना मुंबई, जान गंवाने वाले 85% मरीजों की उम्र 50 से ज्यादा

    कोरोना से 10,000 मौतों वाला पहला शहर बना मुंबई, जान गंवाने वाले 85% मरीजों की उम्र 50 से ज्यादा

    मुंबई में कोरोना की वजह से 10,000 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें 85% की उम्र 50 से ज़्यादा थी. यह एक डरावना आंकड़ा है. मुंबई में कोविड से अभी तक कुल 10,062 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें से 8,580- यानी 85 फ़ीसदी लोग 50 से ज़्यादा उम्र के थे और 50% से अधिक लोग ऐसे थे जिन्हें डायबिटीज़, किडनी रोग, मोटापा, हाई ब्लड प्रेशर, फेफडों की बीमारी जैसी समस्याएं भी थीं.

  • सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की CBI जांच वाली याचिका पर SC का सुनवाई से इनकार, हाईकोर्ट जाने को कहा

    सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की CBI जांच वाली याचिका पर SC का सुनवाई से इनकार, हाईकोर्ट जाने को कहा

    28 साल की दिशा सालियान की आठ जून को मुंबई के मलाड (पश्चिम) में एक रिहाइशी इमारत की 14वीं मंजिल से गिरने के बाद मौत हो गई थी. इसके चंद दिन बाद ही 14 जून को 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में छत से लटके मिले. सुशांत की मौत के मामले की जांच शुरू में मुंबई पुलिस कर रही थी. बाद में अगस्त महीने में उच्चतम न्यायालय ने इसे सीबीआई को सौंप दिया था. 

  • तीन महीने बाद 24 घंटे में सामने आए सबसे कम COVID-19 केस, महीनों बाद मौत का आंकड़ा भी 500 से नीचे

    तीन महीने बाद 24 घंटे में सामने आए सबसे कम COVID-19 केस, महीनों बाद मौत का आंकड़ा भी 500 से नीचे

    पिछले 24 घंटों में देश में कोविड-19 के 45,148  नए मामले सामने आए हैं. हालांकि, एक सबसे बड़ी बात जो है वो यह कि पिछले 24 घंटों में 480 लोगों की मौत हुई है, जोकि 10 जुलाई के बाद एक दिन में सबसे कम मौत का आंकड़ा है.

  • राजस्थान : बूंदी में महिला पुलिसकर्मी की संदिग्ध हालात में मौत

    राजस्थान : बूंदी में महिला पुलिसकर्मी की संदिग्ध हालात में मौत

    राजस्थान के बूंदी में रविवार को 35 वर्षीय महिला हैड कांस्टेबल ने अपने आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अनीता गुर्जर राज्य पुलिस की हादी रानी बटालियन में तैनात थीं. अनीता का शव यहां के तलेरा थानांतर्गत आने वाले रघुनाथपुरा गांव में उनके आवास में पंखे से लटकता पाया गया.

  • दिल्ली : चोरी के शक में थाने लाए गए शख्स की छत से गिरने से मौत, पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज 

    दिल्ली : चोरी के शक में थाने लाए गए शख्स की छत से गिरने से मौत, पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज 

    पुलिस थाने की पहली मंजिल पर बीती रात धर्मवीर से पूछताछ कर रही थी. पुलिस के मुताबिक, रात करीब पौने 3 बजे जब एएसआई विजय वॉशरूम गए और लौट कर आये तो धर्मवीर कमरे में नहीं था. वह थाने के कोर्टयार्ड में पड़ा मिला, उसके सिर में गहरी चोट थी. पुलिस तुरंत उसे एम्स ट्रामा सेंटर ले गयी, जहां उसकी मौत हो गयी. पुलिस के मुताबिक, धर्मवीर पहली मंजिल से कूद गया.

  • Vijaydashmi 2020: रावण की मृत्यु के बाद परिवार में बचे थे ये लोग, जानें- कैसा था Family Tree

    Vijaydashmi 2020: रावण की मृत्यु के बाद परिवार में बचे थे ये लोग, जानें- कैसा था Family Tree

    कम ही लोग जानते हैं रावण की मृत्यु के बाद उनकी कितनी पत्नियां विधवा हुई और कितने बच्चों के सिर से पिता का साया चला गया. आइए जानते हैं रावण के परिवार में कौन- कौन था.

  • सैमसंग के चेयरमैन ली कुन-ही का 78 साल की उम्र में निधन

    सैमसंग के चेयरमैन ली कुन-ही का 78 साल की उम्र में निधन

    सैमसंग ने एक आधिकारिक बयान जारी कर ली के निधन की पुष्टि की. कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा, 'बड़े दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि सैमसंग इलेक्ट्रोनिक्स के चेयरमैन ली कुन ही का 25 अक्टूबर को निधन हो गया है. उन्होंने सैमसंग को दुनिया की सबसे श्रेष्ठ इलेक्ट्रोनिक्स कंपनियों में से एक बनाया था. उनकी विरासत हमेशा रहेगी.'

  • ऋतिक रोशन की मॉम पिंकी रोशन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर की पोस्ट, बोलीं- हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन...

    ऋतिक रोशन की मॉम पिंकी रोशन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर की पोस्ट, बोलीं- हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन...

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लगभग 4 महीने हो चुके हैं. उनके केस में केंद्रीय एजेंसियां लगातार अपनी जांच कर रही हैं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था.

  • भारत में COVID-19 के कुल केस 76 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 54,044 मामले, 717 की मौत

    भारत में COVID-19 के कुल केस 76 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 54,044 मामले, 717 की मौत

    Coronavirus in India: बुधवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले 50 हजार से ज्यादा दर्ज किए गए. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में (मंगलवार सुबह 8 बजे से लेकर बुधवार सुबह 8 बजे तक) कोरोना के 54,044 मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 76,51,107 दर्ज की गई है. मंगलावर को कोरोना के मरीज 50 हजार के नीचे दर्ज किए गए थे. वहीं इस दौरान 717 लोगों की मौत हुई है और कुल मृतकों की संख्या 1,15,914 पर पहुंच गई है. 

  • Coronavirus In India: 3 महीने में सबसे कम नए मामले आए सामने, पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 46,790 केस

    Coronavirus In India: 3 महीने में सबसे कम नए मामले आए सामने,  पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 46,790 केस

    Coronavirus In India: स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार सुबह आठ बजे आंकड़ों में बताया गया है कि पिछले तीन महीनों में पहली बार संक्रमण के नए मामले सबसे कम आए हैं. 23 जुलाई को देश में 50 हजार से कम मामले दर्ज किए गए थे. इससे पहले पिछले 2 दिनों से रोजोना कोरोना के मामले 60 हजार से नीचे आ रहे थे. वहीं कोविड-19 का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या लगातार तीसरे दिन आठ लाख से नीचे बनी हुई है, ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में इस वक्त 7,48,538 मामले एक्टिव हैं. वहीं कोरोना को मात देने वालों की संख्या 67 लाख के आंकड़े को पार करते हुए 67,33,328 हो गई है.

  • 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का हुआ निधन, 54 वर्ष की उम्र में कहा अलविदा

    'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का हुआ निधन, 54 वर्ष की उम्र में कहा अलविदा

    जरीना खान रोशन (Zarina Roshan Khan) को लेकर सृति झा और शब्बीर अहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) की पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

  • देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 75 लाख के पार, 19 जुलाई के बाद सबसे कम मौतें

    देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 75 लाख के पार, 19 जुलाई के बाद सबसे कम मौतें

    Coronavirus in India: केंद्रीय स्वास्थ्य़ मंत्रालय द्वारा सोमवार को जारी ताजा आकंड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में (रविवार सुबह 8 बजे से लेकर सोमवार सुबह 8 बजे तक) 55,722 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 75 लाख 50 हजार 273 हो गई है. वहीं इस दौरान 579 लोगों की मौत हुई है और कुल मृतकों की संख्या 1 लाख 14 हजार 610 पहुंच गई है. देश में इस वक्त 7 लाख 72 हजार 55 मामले एक्टिव हैं. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com