NDTV Khabar

Death body found in delhi


'Death body found in delhi' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सेंट स्टीफन कॉलेज के प्रोफेसर का रेलवे ट्रैक के पास मिला सिर कटा शव, घर पहुंची पुलिस तो पंखे से लटकी मिली मां

    सेंट स्टीफन कॉलेज के प्रोफेसर का रेलवे ट्रैक के पास मिला सिर कटा शव, घर पहुंची पुलिस तो पंखे से लटकी मिली मां

    बता दें कि एलन की पहचान उनकी जेब से मिले आईडी कार्ड व अन्य कागजात से हुई थी. पुलिस को एलन के शव के पास से मोबाइल फोन भी मिला था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एलन मूल रूप से केरल के रहने वाले हैं और दिल्ली के रानी बाग इलाके में एक फ्लैट में रहते थे. 

  • दिल्ली में अलग-अलग इलाकों से मिले महिला-पुरुष के अज्ञात शव, पहचान करने में जुटी पुलिस

    दिल्ली में अलग-अलग इलाकों से मिले महिला-पुरुष के अज्ञात शव, पहचान करने में जुटी पुलिस

    आशंका है कि किसी ने हत्या करने के बाद शव वहां फेंक दिया है. मृतक के हाथ और पैर बंधे हुए थे और उम्र करीब 35 साल है. फिलहाल थाना कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

  • दिल्ली में टैटू आर्टिस्ट की बेरहमी से हत्या, जल विहार प्रॉपर्टी से मिला सिर कटा शव 

    दिल्ली में टैटू आर्टिस्ट की बेरहमी से हत्या, जल विहार प्रॉपर्टी से मिला सिर कटा शव 

    पुलिस को इस मामले में भी रंजिश में हत्या का शक था. वहीं एक अन्य मामले में दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में शुक्रवार झाड़ियों से 24 साल के एक युवक का शव बरामद किया गया. आशंका जताई जा रही है कि पशुओं ने शव के आंख और कान नोच डाले. पुलिस को इस शव के बारे में शाम साढे चार बजे के करीब सूचना मिली.

  • दिल्ली में मिली जली हुई लाश, पुलिस कर रही है मामले की जांच 

    दिल्ली में मिली जली हुई लाश, पुलिस कर रही है मामले की जांच 

    पुलिस इस मामले में मकान मालिक से भी पूछताछ कर रही है. इस मामले में पुलिस बिल्डिंग में रहने वाले किरायदारों से भी सवाल-जवाब कर रही है. बता दें कि दिल्ली में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है.

  • Burari case: जब उत्तर प्रदेश के अमेठी में मिले थे 11 शव, ये हैं दिल्ली के बुराड़ी जैसे तीन मामले

    Burari case: जब उत्तर प्रदेश के अमेठी में मिले थे 11 शव, ये हैं दिल्ली के बुराड़ी जैसे तीन मामले

    बुराड़ी केस ने देश-दुनिया को दहला है. भारत में बुराड़ी केस जैसे गिने-चुने मामले ही सामने आए हैं, जिसने लोगों का ध्यान खींचा हो. आइये आपको इसी तरह के दिल दहला देने वाले कुछ मामलों के बारे में बताते हैं. 

  • बुराड़ी केस : 11 मौतें, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझा मामला? जानें कब क्या हुआ

    बुराड़ी केस : 11 मौतें, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझा मामला? जानें कब क्या हुआ

    बुराड़ी केस : दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है. दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रहे हैं. सभी 11 लोगों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है, जिसमें कहा गया है कि सभी की मौत फांसी के फंदे से हुई जबकि इससे पहले कहा जा रहा था.जानिये बुराड़ी केस में अब तक क्या-क्या हुआ है.

  • बुराड़ी केस : हत्या या आत्महत्या? इन 5 सवालों में छिपा है राज

    बुराड़ी केस : हत्या या आत्महत्या? इन 5 सवालों में छिपा है राज

    दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है. दिल्ली पुलिस और क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रहे हैं. शुरुआती जांच में पुलिस को आत्महत्या का शक था. हालांकि पुलिस को यह भी शक है कि 11 में से सबसे बुजुर्ग महिला की हत्या हो सकती है. ऐसे में हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है. इस बीच पूरे मामले में एक चौंकाने वाला तथ्य भी सामने आया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जहां 10 लोगों के शव लटके हुए मिले उसके पास ही एक कमरे से पुलिस ने 2 रजिस्टर बरामद किए हैं. दोनों रजिस्टरों में कई पेज भरे हुए हैं तो कुछ खाली हैं. ये पन्ने हाथ से लिखे गए हैं. हमारे पास इन नोट का पूरा ब्योरा तो नहीं है लेकिन जिस तरह से मौत का तरीका है, वही तरीका दोनों रजिस्टरों में लिखा गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रजिस्टरों में लिखा है कि 'रात में एक बजे के बाद जाप शुरू करो, मौत के पहले अपनी आंखें बंद करो कपड़े और रुई रखकर, मरते समय छटपटाहट होगी इसलिए अपने हाथ काबू करने के लिए उन्हें बांध लो, ये काम शनिवार और गुरुवार को अच्छा रहेगा.' इस रजिस्‍टर में कुछ और चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. बहरहाल, हत्या और आत्महत्या के बीच झूलते इस सनसनीखेज मामले में कई सवालों के जवाब मिलने बाकी हैं. आइये हम आपको बताते हैं वो पांच सवाल जिसमें इन रहस्यमयी मौतों का राज छिपा है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com