NDTV Khabar

Delhi BJP Chief


'Delhi BJP Chief' - 43 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा- हाथरस की 'निर्भया' की मृत्यु नहीं हुई है, उसे मारा गया है

    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा- हाथरस की 'निर्भया' की मृत्यु नहीं हुई है, उसे मारा गया है

    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी वीडियो संदेश जारी कर घटना को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. सोनिया गांधी ने कहा कि हाथरस की निर्भया की मृत्यु नहीं हुई है, उसे मारा गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्या इस देश में बेटी होना गुनाह है? 

  • BJP की करारी शिकस्त पर मनोज तिवारी से पूछा गया इस्तीफा का सवाल, बोले- पार्टी का अंदरूनी मामला, अगर ऐसा होता है तो

    BJP की करारी शिकस्त पर मनोज तिवारी से पूछा गया इस्तीफा का सवाल, बोले- पार्टी का अंदरूनी मामला, अगर ऐसा होता है तो

    दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि भविष्य में पार्टी में उनकी भूमिका पार्टी का आतंरिक मामला है. पिछले साल लोकसभा चुनाव और 2017 के निकाय चुनाव में दिल्ली भाजपा का नेतृत्व कर जीत दिलाने वाले तिवारी अग्निपरीक्षा में सफल नहीं हो पाए और उनकी पार्टी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

  • ''शाहीन बाग BJP का किया हुआ 10 दिन का तमाशा'', पढ़ें अरविंद केजरीवाल की NDTV से 15 खास बातें

    ''शाहीन बाग BJP का किया हुआ 10 दिन का तमाशा'', पढ़ें अरविंद केजरीवाल की NDTV से 15 खास बातें

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोमवार को NDTV इंडिया से कई मुद्दों पर बातचीत की. उन्होंने दिल्ली चुनाव के मद्देनजर न सिर्फ बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला, बल्कि शाहीन बाग पर राजनीति को लेकर भी बयान दिए. उन्होंने भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा. साथ ही दिल्ली में बेरोजगारी, सड़क, पानी, बिजली, कैंटीन आदि पर भी अपनी राय दी. आइए पढ़ते हैं इंटरव्यू में 15 बिंदुओं पर की गई बातें...

  • NDTV से बोले दिल्ली के CM केजरीवाल- काम की राजनीति का जवाब नहीं दे पा रही BJP, उनके पास न मुद्दे और न चेहरे

    NDTV से बोले दिल्ली के CM केजरीवाल- काम की राजनीति का जवाब नहीं दे पा रही BJP, उनके पास न मुद्दे और न चेहरे

    दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के मद्देनजर मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ NDTV India की खास बातचीत. 8 फरवरी को दिल्ली में चुनाव और 11 फरवरी को मतगणना है.

  • NDTV Exclusive: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर का BJP पर हमला, कहा- जैसे हालात हैं उसमें हर बाग शाहीन बाग बन सकता है

    NDTV Exclusive: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर का BJP पर हमला, कहा- जैसे हालात हैं उसमें हर बाग शाहीन बाग बन सकता है

    हमनें जामा मस्जिद पर शांति के साथ प्रदर्शन किया. दिल्ली पुलिस ने मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए उसे साबित नहीं कर पाई. आपको यह समझना होगा कि पुलिस किसके अंदर काम कर रही है. यूपी में पुलिस यूपी सरकार की सुनती है और वैसे ही दिल्ली में दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार की सुनती है. मैंने जामा मस्जिद में प्रदर्शन के दौरान कोई अपराध नहीं किया है.

  • NEWS FLASH: भाजपा की सहयोगी पार्टी अकाली दल दिल्ली विधानसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लेगी

    NEWS FLASH: भाजपा की सहयोगी पार्टी अकाली दल दिल्ली विधानसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लेगी

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • BJP Candidate List 2020: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 57 उम्‍मीदवारों की सूची, देखें पूरी लिस्‍ट

    BJP Candidate List 2020: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 57 उम्‍मीदवारों की सूची, देखें पूरी लिस्‍ट

    BJP candidate list: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्‍मीदवार तय कर दिए हैं. पार्टी ने विधानसभा की 70 सीटों में से फिलहाल 57 सीटों के लिए उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने एक संवाददाता सम्‍मेलन में उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा की.

  • Delhi Elections 2020: AAP ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से कहा- तुमसे न हो पाएगा

    Delhi Elections 2020: AAP ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से कहा- तुमसे न हो पाएगा

    आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री और भाजपा के गठबंधन सहयोगी दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए चुटकी ली. इस ट्वीट में वह अपने कार्यालय में बिजली के बगैर काम करते दिख रहे हैं. AAP नेता संजय सिंह ने तिवारी से कहा कि दिल्ली में 1,000 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा करने से पहले अपनी पार्टी के शासन वाले राज्यों को बिजली दें.

  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- BJP सुरक्षाकर्मियों की मदद से करवा सकती है मेरी हत्या, दिल्ली पुलिस ने दिया यह जवाब...

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- BJP सुरक्षाकर्मियों की मदद से करवा सकती है मेरी हत्या, दिल्ली पुलिस ने दिया यह जवाब...

    आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख केजरीवाल (Arvidn Kejriwal) ने पंजाब में एक समाचार चैनल से कहा कि भाजपा एक दिन इंदिरा गांधी की तरह ही मेरे पीएसओ से ही मेरी हत्या करा देगी. मेरे अपने सुरक्षा अधिकारी भाजपा को रिपोर्ट करते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा मेरी जान के पीछे पड़ी है, वे एक दिन मेरी हत्या करा देंगे.

  • चुनाव आयोग के निर्देश के बाद बीजेपी ने 'नमो टीवी' पर प्रसारित होने वाले कंटेट को मंजूरी के लिए भेजा : सूत्र

    चुनाव आयोग के निर्देश के बाद बीजेपी ने 'नमो टीवी' पर प्रसारित होने वाले कंटेट को मंजूरी के लिए भेजा : सूत्र

    नमो टीवी पर दिखाये जाने वाले सभी रिकार्डेड कार्यक्रमों को बिना प्रमाणन के नहीं दिखाये जाने के चुनाव आयोग के निर्देश के एक दिन बाद दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) ने उसकी मंजूरी के बिना भाजपा को इस चैनल पर कोई कार्यक्रम नहीं प्रसारित करने का निर्देश दिया है. सीईओ ने बृहस्पतिवार को कहा था कि चूंकि नमो टीवी भाजपा चला रही है, ऐसे में प्रसारित किये जाने वाले सभी रिकार्डेड कार्यक्रमों को मीडिया प्रमाणन और दिल्ली के निगरानी समिति द्वारा पूर्व प्रमाणित किया जाना चाहिए और पूर्व-प्रमाणन के बिना प्रदर्शित सभी राजनीतिक प्रचार सामग्री को तुरंत हटा दिया जाना चाहिए. 

  • अमित शाह ने IAF की स्ट्राइक में ढेर आतंकियों की संख्या बताई तो केजरीवाल बोले- तो आपके मुताबिक सेना झूठ बोल रही है?

    अमित शाह ने IAF की स्ट्राइक में ढेर आतंकियों की संख्या बताई तो केजरीवाल बोले- तो आपके मुताबिक सेना झूठ बोल रही है?

    गुजरात के अहमदाबाद में 'लक्ष्य जीतो' प्रोग्राम को संबोधित करते हुए शाह ने पिछले पांच साल में दो बड़ी आतंकी स्ट्राइक का जिक्र किया. अमित शाह ने कहा था, 'पिछले पांच सालों में उरी और पुलवामा में दो बड़ी घटनाएं हुईं. उरी हमले के बाद हमारी सेना ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की और हमारे जवानों की शहादत का बदला लिया. पुलवामा हमले के बाद हर कोई सोच रहा था कि इस बार सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हो सकती. अब क्या होगा? उस वक्त पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने हमले के बाद 13वें दिन एयर स्ट्राइक की और 250 आतंकियों को मार गिराया.'

  • जब AAP ने मांगा बीजेपी से चंदा : अब हमें दीजिए एक लाख रुपये...

    जब AAP ने मांगा बीजेपी से चंदा : अब हमें दीजिए एक लाख रुपये...

    आपको शर्तिया बहुत अजीब लगेगा, अगर हम आपको बताएं कि दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) ने प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (BJP) से एक लाख रुपये के चंदे की मांग की है. जी हां, बहुत अजीब बात है, लेकिन यह सच है, और इसके पीछे एक कहानी भी है. दरअसल, दो माह पहले BJP की दिल्ली इकाई के मुखिया मनोज तिवारी ने पेशकश दी थी कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण को मंज़ूरी दे देते हैं, तो वह उनकी पार्टी को 1.11 लाख रुपये का चंदा देंगे. मनोज तिवारी ने अक्टूबर में ट्वीट कर कहा था, "अरविंद केजरीवाल, उन लोगों को सज़ा मत दो, जिन्होंने आपको चुना है. दिल्ली ने 70 में से 67 सीटें केजरीवाल को दी थीं, लेकिन वह कहते हैं कि उन्हें मेट्रो नहीं देंगे. अगर आप चंदा चाहते हैं, तो मेट्रो के चौथे चरण को मंज़ूरी दीजिए, और मैं अपने परफॉरमेंस से कमाई हुई रकम में से 1,11,100 रुपये का चंदा आपको दूंगा."

  • मनीष सिसोदिया बोले- BJP ने रची केजरीवाल की हत्या की साजिश, एलजी को भी थी जानकारी

    मनीष सिसोदिया बोले- BJP ने रची केजरीवाल की हत्या की साजिश, एलजी को भी थी जानकारी

    सिसोदिया ने कहा, 'यह हमला भारतीय जनता पार्टी ने प्लांट किया था. भाजपा उच्च नेतृत्व ने अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रची है. एलजी को इस साजिश की जानकारी थी. 24 घंटे के बाद भी एलजी की तरफ से एक ट्वीट या बयान नहीं आया है. वह (अनिल कुमार शर्मा) आता है और पैर छूने के बहाने सीएम पर हमला कर देता है, पुलिस कहती है कि उसकी जेब से मिर्च पाउडर गिर गया था.'

  • केजरीवाल पर हमला: कड़ी सुरक्षा के बीच सचिवालय में मिर्च पाउडर लेकर ऐसे घुसा हमलावर

    केजरीवाल पर हमला: कड़ी सुरक्षा के बीच सचिवालय में मिर्च पाउडर लेकर ऐसे घुसा हमलावर

    हमलावर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर खुद को यूपी के खुर्जा में एनआरईसी कॉलेज का छात्र और भाजपा का सदस्य बताया है. उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दक्षिणपंथी विचारधारा से मेल खाते कुछ पोस्ट भी किए हैं. इसके अलावा उसने अपनी कई पोस्ट्स में अयोध्या में जल्द राम मंदिर बनवाने की मांग भी की है. पुलिस द्वारा दबोचे जाने के बाद भी वह केजरीवाल की आलोचना कर रहा था उसने कहा, 'अरविंद केजरीवाल देशद्रोही है और भाजपा सच्चे देशभक्तों की पार्टी है.'

  • सिग्नेचर ब्रिज पर 'संग्राम': मनोज तिवारी बोले- बेल पर रिहा एक AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी

    सिग्नेचर ब्रिज पर 'संग्राम': मनोज तिवारी बोले- बेल पर रिहा एक AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी

    दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जमकर रस्साकसी देखने को मिली. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करने की कोशिश की, तो वहीं बीजेपी का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के विधायक ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी दी है. दरअसल, दिल्ली में रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे दिल्ली भाजपा इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि उन्हें आप के एक विधायक ने गोली मारने की धमकी दी.

  • राफेल पर NCP से अलग होने वाले तारिक अनवर ने थामा कांग्रेस का हाथ, राहुल गांधी ने दिलाई सदस्यता

    राफेल पर NCP से अलग होने वाले तारिक अनवर ने थामा कांग्रेस का हाथ, राहुल गांधी ने दिलाई सदस्यता

    हाल ही में राफेल के मुद्दे पर एनसीपी चीफ शरद पवार द्वारा मोदी सरकार का समर्थन किए जाने की वजह से पार्टी और लोकसभा से इस्तीफा देने वाले बिहार के कटिहार से सांसद (इस्तीफा दे चुके हैं) तारिक अनवर ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. बीते दिनों राफेल के मुद्दे पर राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने कहा था कि लोगों को राफेल सौदे में प्रधानमंत्री की मंशा पर ‘कोई संदेह नहीं है.’ एनसीपी चीफ के इस बयान से तारिक अनवर नाराज थे, जिसके बाद उन्होंने पार्टी से अलग होने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने पहले ही कहा था कि उनका जो भी कदम होगा वह बीजेपी के खिलाफ होगा. 

  • बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बोले- जनता के लिए जितनी बार कोर्ट आना पड़े, तैयार हूं

    बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बोले- जनता के लिए जितनी बार कोर्ट आना पड़े, तैयार हूं

    सीलिंग पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के मसले पर बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि हमारी दलीलों को न्यायालय ने बिल्कुल स्वीकार किया है.

  • सीलिंग मामले में दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी की सुप्रीम कोर्ट में आज होगी पेशी

    सीलिंग मामले में  दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी की सुप्रीम कोर्ट में आज होगी पेशी

    उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने बीते 16 सितंबर को उत्तर पूर्वी दिल्ली के ही गोकुलपुर गांव के एक मकान की सीलिंग तोड़ी थी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com