NDTV Khabar

Delhi Crime


'Delhi Crime' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जरूरी सेवाओं का स्टीकर लगाकर करते थे अफीम की तस्करी, नारकोटिक्स सेल ने PPE किट पहनकर पकड़ा

    जरूरी सेवाओं का स्टीकर लगाकर करते थे अफीम की तस्करी, नारकोटिक्स सेल ने PPE किट पहनकर पकड़ा

    एनसीबी मानें तो पहले अफीम की तस्करी मध्य प्रदेश और राजस्थान से हो रही थी लेकिन अब झारखण्ड के नक्सल प्रभावित इलाकों से रही है. 2019-20 में राज्य सरकार के सहयोग से एनसीबी ने झारखण्ड में 1002 एकड़ अफीम की खेती नष्ट की है, जबकि अफीम की पैदावार करने वाले 8 राज्यों में कुल 10401 एकड़ अफीम की अवैध खेती नष्ट की गई है. 

  • जेसिका लाल मर्डर: जुर्म के 7 साल 7 महीने बाद मिली थी सजा, पढ़िए कब क्या हुआ...

    जेसिका लाल मर्डर: जुर्म के 7 साल 7 महीने बाद मिली थी सजा, पढ़िए कब क्या हुआ...

    2 फरवरी, 2007 को मनु शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की, 8 मार्च, 2007: सुप्रीम कोर्ट ने मनु शर्मा की अपील स्वीकार की, 27 नवंबर, 2007 को सुप्रीम कोर्ट ने मनु की जमानत की दलील खारिज की. 12 मई, 2008 को सुप्रीम कोर्ट ने मनु शर्मा की जमानत याचिका फिर से खारिज की और 19 अप्रैल, 2010: को फिर से ने मनु शर्मा की उम्रकैद की सजा को बरकरार रखा.

  • दिल्ली : उधारी नहीं चुका पाने, इंश्योरेंस के पैसे के खातिर जिम मालिक ने रची अपनी मौत की झूठी कहानी, ऐसे हुआ पर्दाफाश

    दिल्ली : उधारी नहीं चुका पाने, इंश्योरेंस के पैसे के खातिर जिम मालिक ने रची अपनी मौत की झूठी कहानी, ऐसे हुआ पर्दाफाश

    पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर दीपक के परिवार और सभी करीबियों से पूछताछ की, लेकिन दीपक का कोई सुराग नहीं लगा. जांच में ये पता चला कि दीपक ने अपने दोस्तों और कई करीबियों से काफी ज्यादा पैसा उधार ले रखा है. उसके सभी बैंक खातों पर पुलिस ने नज़र रखनी शुरू की.

  • आयुष्मान योजना की फ़र्ज़ी वेबसाइट बनाकर लाखों रुपये ठगने वाले गैंग का दिल्ली पुलिस ने किया पर्दाफाश

    आयुष्मान योजना की फ़र्ज़ी वेबसाइट बनाकर लाखों रुपये ठगने वाले गैंग का दिल्ली पुलिस ने किया पर्दाफाश

    दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने 4 ऐसे लोगों के एक गैंग का भंडाफोड़ किया है जिन्होंने आयुष्मान योजना की फ़र्ज़ी सरकारी वेबसाइट बनाकर 6 राज्यों में 5 हज़ार से ज्यादा नौकरियों की भर्ती के विज्ञापन देकर 4 हज़ार से ज्यादा लोगों से रजिस्ट्रेशन के नाम पर लाखों रुपये ठग लिए. पकड़े गए आरोपियों में गैंग का मास्टरमाइंड उमेश उसका साथी रजत,गौरव और सीमा रानी शर्मा हैं.

  • दिल्ली : बुजुर्ग डॉक्टर का शव उनके घर से मिला, दोनों हाथों की तर्जनी अंगुलियां तार के जरिए इलेक्ट्रिक सॉकेट से जुड़ी थीं

    दिल्ली : बुजुर्ग डॉक्टर का शव उनके घर से मिला, दोनों हाथों की तर्जनी अंगुलियां तार के जरिए इलेक्ट्रिक सॉकेट से जुड़ी थीं

    पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में एक बुजुर्ग चिकित्सक का शव उनके घर से बरामद किया गया है. पुलिस ने इसके आत्महत्या का मामला होने का संदेह व्यक्त किया है. हालांकि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.  पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया कि डॉ जतिंदर अहलूवालिया (74) का शव शयनकक्ष में पाया गया और उनके दोनों हाथों की तर्जनी अंगुलियां तार से इलेक्ट्रिक सॉकेट से जुड़ी थीं. वह नाक,कान,गले से संबंधित बीमारियों के चिकित्सक थे. 

  • केंद्रीय मंत्री की पार्टी के नेता के फार्महाउस पर फायरिंग, गार्ड को लगी गोली

    केंद्रीय मंत्री की पार्टी के नेता के फार्महाउस पर फायरिंग, गार्ड को लगी गोली

    बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के माइनॉरिटी मोर्चा के चेयरमैन मोहम्मद शमीम सैफी के फार्महाउस पर रविवार सुबह फायरिंग हुई, जिसमें फार्महाउस में तैनात सुरक्षा गार्ड के दोनों पैरों में गोली लगी है.

  • लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के नाम पर बने ई-पास के जरिए कर रहे थे ड्रग्स की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के नाम पर बने ई-पास के जरिए कर रहे थे ड्रग्स की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की आड़ में ये लोग झारखंड से 12 करोड़ की ड्रग्स दिल्ली और पंजाब ला चुके हैं. ई-पास पंजाब के होशियारपुर के SDM ने जारी किया था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक इंस्पेक्टर शिवकुमार को जानकारी मिली कि बुराड़ी चौक के पास 2 लोग ड्रग्स लेकर आने वाले हैं और उन्हें ये ड्रग्स दिल्ली और पंजाब में किसी को सप्लाई करनी है. 

  • पबजी खेलने के लिए 20 मोबाइल किए चोरी, 2 नाबालिग पकड़े गए

    पबजी खेलने के लिए 20 मोबाइल किए चोरी, 2 नाबालिग पकड़े गए

    पबजी गेम खेलने वाले बच्चे हिंसक और मनोविकार के शिकार हो रहे हैं. इस गेम के आदि कई बच्चों की मौत हो चुकी है. इसलिए भारत में गेम को बैन कर दिया गया है लेकिन लोगों और खासकर बच्चों में इस गेम को खेलने की इस क़दर दीवानगी है कि दुनिया में ये मोबाइल गेम सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो गया है.

  • गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राई दिल्ली, गैंगवार में 2 शख्स की मौत, एक घायल

    गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राई दिल्ली, गैंगवार में 2 शख्स की मौत, एक घायल

    पहली वारदात जाफराबाद इलाके में गुरुवार की शाम हुई, जहां चौहान बांगर में 17 साल के राशिद मिर्ज़ा को बदमाशों ने करीब 10 गोलियां मारीं. गोलियां उसके सिर से सटाकर मारी गयीं. राशिद की मौके पर ही मौत हो गई. राशिद के साथ मौजूद उसका एक साथी निराकार हसन ने वहां से भागने की कोशिश की तो उसे भी गोली मार दी गई. घायल निराकार हसन का अस्पताल में इलाज तल रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया तो वहीं दूसरा बदमाश सैफ फरार होने में कामयाब रहा. 

  • दिल्ली के एक अस्पताल में हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

    दिल्ली के एक अस्पताल में हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

    इसकी बानगी  महिंद्रा पार्क थाना इलाके के एक अस्पताल में देखने को मिली. अस्पताल में हथियारबंद बदमाश घुसकर आराम से लूटपाट करते नजर आए. यह पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अभी तक जांच के नाम और पुलिस के हाथ खाली है. 

  • दिल्ली के जाफराबाद में एक व्यक्ति की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

    दिल्ली के जाफराबाद में एक व्यक्ति की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

    दिल्ली के जफराबाद में गोली मारकर राशिद नाम के शख्स की हत्या कर दी गई.  इस घटना में एक शख्स घायल भी हो गया. मृतक के पास ही में रहने वाले दो लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है. दिल्ली पुलिस ने मौके से ही एक आरोपी को पकड़ लिया. दूसरा आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश की वजह से यह क़त्ल हुआ. पुलिस ने मौके से हथियार और कारतूस बरामद किए हैं. आरोपियों ने बेहद नज़दीक से सिर में गोली मारी थी.

  • बच्चों की ऑनलाइन क्लास के लिए नहीं मिला स्मार्टफोन, महिला ने की आत्महत्या

    बच्चों की ऑनलाइन क्लास के लिए नहीं मिला स्मार्टफोन, महिला ने की आत्महत्या

    महिला के पति प्रमोद मिश्रा ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 7 साल पहले हुई थी, उनके 6 और 4 साल के 2 बच्चे हैं. ज्योति एक स्मार्टफोन खरीदने के लिए जिद कर रही थी, क्योंकि बच्चों की ऑनलाइन क्लास चल रही थी. घर में एक स्मार्टफोन था लेकिन दोनों बच्चों के लिए 2 फोन चाहिए थे.

  • कालकाजी मंदिर के ठेकेदारों के परिवार का सदस्य गिरफ्तार, शराब तस्करी का आरोप

    कालकाजी मंदिर के ठेकेदारों के परिवार का सदस्य गिरफ्तार, शराब तस्करी का आरोप

    दिल्ली के महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक कालकाजी मंदिर (Kalkaji Temple) के ठेकेदारों के परिवार का सदस्य सत्यनारायण भारद्वाज को शराब तस्करी के आरोप में नार्थ जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

  • मरकज मामले में 20 देशों के 85 ज़मातियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

    मरकज मामले में 20 देशों के 85 ज़मातियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

    मरकज़ के मामले में दिल्ली पुलिस ने 31 मार्च को कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया था,13 मार्च को मरकज़ में बड़ी संख्या में लोग देश और विदेश से ज़मात के लिए आये थे,आरोप है कि विदेशी ज़माती टूरिस्ट वीज़ा पर भारत घूमने आए लेकिन यहां धार्मिक गतिविधियों में शामिल हुए,इतना ही नहीं इन लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना वायरस का संक्रमण और ज्यादा फैला, इस मामले में 34 से ज्यादा देशों के 900 से ज्यादा आरोपी हैं,सभी आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट तैयार कर ली गयीं हैं.

  • रेस्टोरेंट मैनेजर और उनके रिश्तेदारों ने फूड डिलीवरी बॉय को लूटा, CCTV में हुई पहचान

    रेस्टोरेंट मैनेजर और उनके रिश्तेदारों ने फूड डिलीवरी बॉय को लूटा, CCTV में हुई पहचान

    पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों की पहचान की और शनिवार को दिल्ली के गढ़ी क्षेत्र में मामराज मोहल्ले से उन्हें गिरफ्तार कर लिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के पास से लूटा गया मोबाइल फोन और चाकू बरामद किया गया. आरोपियों की पहचान निशांत कुमार (21), उसके भाई सुशांत कुमार (24) और उनके रिश्तेदार सुमित कुमार (25) के रूप में की गई है. 

  • दिल्ली के अलीपुर एरिया के खेड़ा में फार्म हाउस पर कई राउंड फायरिंग

    दिल्ली के अलीपुर एरिया के खेड़ा में फार्म हाउस पर कई राउंड फायरिंग

    बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना एरिया के खेड़ा में एक फार्म हाउस पर कई राउंड फायरिंग की गई. शनिवार को रात करीब 8:00 बजे अजय गोयल नाम के कारोबारी अपने फार्म हाउस पर पहुंचे. जैसे ही वह कार से उतरकर अंदर जाने लगे पीछे से तभी एक दूसरी कार आई और उन पर अंधाधुंध कई राउंड फायरिंग कर दी.  इससे पहले मॉडल टाउन थाना एरिया में कुछ आपसी विवाद के चलते अजय गोयल को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही थीं.

  • Coronavirus: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर संक्रमित मिले

    Coronavirus: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर संक्रमित मिले

    Delhi Coeronavirus: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच चाणक्यपुरी के एक सब इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कल देर रात में उनकी जांच रिपोर्ट आई है. संक्रमित सब इंस्पेक्टर मरकज़ से जुड़ी फाइनेंशियल गड़बड़ी की जांच में शामिल थे.

  • दिल्ली के मौजपुर मेट्रो स्टेशन के नीचे दो समुदायों में झगड़ा हुआ, पुलिस बल तैनात

    दिल्ली के मौजपुर मेट्रो स्टेशन के नीचे दो समुदायों में झगड़ा हुआ, पुलिस बल तैनात

    बीती रात उत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर मेट्रो स्टेशन के नीचे अलग-अलग समुदाय के कुछ लोगों के बीच झगड़ा हो गया. एहितयात के तौर पर वहां आरएएफ और पुलिस बल तैनात कर दिया गया गया है. पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.  

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com