NDTV Khabar

Delhi Crime


'Delhi Crime' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को सप्लाई का जरिया बनाया, चार गिरफ्तार

    ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को सप्लाई का जरिया बनाया, चार गिरफ्तार

    ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को ड्रग्स सप्लाई का जरिया बना लिया.  वे दक्षिण भारत से एम्बुलेंस में दिल्ली तक ड्रग्स सप्लाई करते थे. एक छोटी सी शिकायत के आधार पर उत्तरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ की टीम ने 180 किलो गांजे के साथ 4 ड्रग्स माफियाओं को गिरफ्तार किया है. उत्तरी दिल्ली पुलिस को शिकायत मिली कि गुलाबी बाग में राजीव नाम का बदमाश ड्रग्स बेचता है. 9 अक्टूबर को स्पेशल स्टाफ की टीम ने छापेमारी की. वहां पुलिस पर ड्रग्स माफिया ने हमला कर 4 पुलिस कर्मियों को घायल कर डाला. राजीव ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग भी की. बाद में पुलिस ने राजीव और उसके साथियों की हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

  • अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

    अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक बड़े सप्लायर को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार किया है और इसके पास से 25 पिस्टल बरामद की हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक उनकी टीम को एक जानकारी मिली थी कि मध्य प्रदेश के धार का रहने वाला एक रवि मौर्या नाम का शख्स हथियारों की एक बड़ी खेप लेकर दिल्ली आने वाला है. वह यहां किसी को हथियार सप्लाई करने वाला है. पुलिस ने जाल बिछाकर रवि को रोहिणी से गिरफ्तार कर लिया. 

  • व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजकर महिला का उत्पीड़न करने का आरोपी गिरफ्तार

    व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजकर महिला का उत्पीड़न करने का आरोपी गिरफ्तार

    पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से वह मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है जिसके जरिये अश्लील संदेश भेजे गए. उन्होंने बताया कि आरोपी को दिल्ली लाया गया है और आगे की जांच जारी है.

  • दिल्ली : मोबाइल चोरी करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

    दिल्ली : मोबाइल चोरी करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

    दिल्ली पुलिस ने एक शख्स की पीट पीटकर हत्या करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मृतक पर मोबाइल चोरी करने का शक था. डीसीपी एयरपोर्ट राजीव रंजन के मुताबिक 14 अक्टूबर को सूचना मिली कि महिपालपुर में रेडिशन होटल के सामने जंगल के इलाके में एक शख्स का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने मौके पर जाकर शव अपने कब्जे में ले लिया. मृतक की पहचान 20 साल के दीपक के रूप में हुई, जो महिपालपुर का ही रहने वाला था.

  • दिल्ली पुलिस ने PMO में खुद को सलाहकार बताने वाले जालसाज को किया गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने PMO में खुद को सलाहकार बताने वाले जालसाज को किया गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री कार्यालय में खुद को सलाहकार बताने वाले जालसाज को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति पर एक्सपोर्ट के नाम पर जालसाजी का आरोप है. व्यक्ति को IGI एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है.आरोपी ने फेस मास्क बनाने वाली कंपनी के माल को सऊदी अरब भेजने के लिए कस्टम क्लियरेन्स के नाम पर 7 लाख रुपए लिए थे. 

  • Delhi पुलिस ने सरकारी लेबर बनकर केबल चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया, 8 गिरफ्तार

    Delhi पुलिस ने सरकारी लेबर बनकर केबल चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया, 8 गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस(Delhi Police)  ने सरकारी कामकाज के बहाने लेबर बनकर कीमती केबल (Cable) चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के लोधी कॉलोनी थाना पुलिस ने इस धंधे में शामिल 8 चोरों को गिरफ्तार किया है. 

  • दिल्ली के महरौली में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने ईनामी बदमाश को पकड़ा

    दिल्ली के महरौली में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने ईनामी बदमाश को पकड़ा

    जानकारी मिली है कि मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से 8 राउंड फायरिंग हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि अजमल बाइक पर जा रहा था और उसे रुकने का इशारा किया गया जिसके बाद अजमल ने फायरिंग कर दी.

  • किरायेदार कश्मीरी युवाओं को आतंकवादी कहने पर बवाल, Delhi पुलिस ने दर्ज किया केस

    किरायेदार कश्मीरी युवाओं को आतंकवादी कहने पर बवाल, Delhi पुलिस ने दर्ज किया केस

    दिल्ली (Delhi) के ईस्ट ऑफ कैलाश में मकान मालिक और कश्मीरी किरायेदारों के बीच झगड़े ने गंभीर रूप ले लिया. किरायेदारों को आतंकवादी कहने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. राज्य महिला आय़ोग ने भी मामले का संज्ञान लिया है.

  • CCTV में कैद : ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर 400 मीटर तक घसीटा, दो गिरफ्तार

    CCTV में कैद : ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर 400 मीटर तक घसीटा, दो गिरफ्तार

    Delhi Crime : दिल्ली के अऱाजकतत्वों में पुलिस का खौफ नहीं रहा. धौलाकुआं में हुई एक घटना में खतरनाक ढंग से गाड़ी चला रहे युवक को जब ट्रैफिक कर्मियों ने रोका तो उसने कार ही नहीं रोकी. कार के बीच में आया ट्रैफिक पुलिसकर्मी 400 मीटर तक घिसटता चला गया.

  • 'हेलो टैक्सी' पोंजी स्कीम से 250 करोड़ की ठगी, कंपनी की डायरेक्टर गोवा से गिरफ्तार

    'हेलो टैक्सी' पोंजी स्कीम से 250 करोड़ की ठगी, कंपनी की डायरेक्टर गोवा से गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा ने 47 साल की एक महिला डेजी मेनन को गोवा से गिरफ्तार किया है. यह महिला 'हेलो टैक्सी' नाम से एक पोंजी स्कीम चला रही थी, जिसके जरिए टैक्सी में निवेश करने के नाम पर करीब 1000 लोगों से 250 करोड़ की ठगी की गई. महिला की कंपनी से 60 कारें जब्त कर ली गईं हैं. इसके अलावा 33 और कारों की पहचान हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • दिल्ली: मुसाफिर से घुलमिलकर लूटपाट करने वाले गिरोह का भांडोफोड़, इस तरह जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

    दिल्ली: मुसाफिर से घुलमिलकर लूटपाट करने वाले गिरोह का भांडोफोड़, इस तरह जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

    उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के DCP विजयन्ता आर्या के मुताबिक उन्हें 6 अक्टूबर को संजय नाम के एक शख्स ने शिकायत की. वो सोनीपत से बाराबंकी अपने बेटे के साथ घर जा रहे था, इसी बीच सिंधु बॉर्डर पर उतरकर वो ई-रिक्शे पर बैठ गया. ई रिक्शे पर बैग लिए 4 और लोग बैठ गए उन्होंने बताया कि वो भी लखनऊ जा रहे हैं. बातों-बातों में उन्होंने संजय और उसके बेटे से दोस्ती कर ली. फिर कहा कि बस का टिकट जहांगीरपुरी से एक ट्रेवल एजेंट से ले लेते हैं जो उनका जानकार है. 

  • दिल्ली : सिविल डिफेंस जवान की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

    दिल्ली : सिविल डिफेंस जवान की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

    जब सिविल डिफेंस के जवान अमन से स्नेचर्स ने मोबाइल छीना तो अमन ने स्नेचर्स को मुकाबला करते हुए पकड़ लिया. इतने में अमन का दोस्त अनिरुद्ध भी स्नेचर्स को पकड़ कर पास में बनी पुलिस पोस्ट की तरफ ले जाने के खींचने लगे.

  • Northeast Delhi riots : गवाहों के नाम लीक हुए, कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार

    Northeast Delhi riots : गवाहों के नाम लीक हुए, कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार

    उत्तर पूर्वी दिल्ली के दंगों की जांच कर रही पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. उसने कुछ ऐसे दस्तावेज जारी कर दिए, जिसमें सुरक्षा प्राप्त गवाहों का नाम भी था. इसको लेकर अदालत ने उसे फटकार भी लगाई है.

  • दिल्ली : लड़की से रिश्ता रखने पर 18 वर्षीय युवक की सरेआम पीट-पीटकर हत्या

    दिल्ली : लड़की से रिश्ता रखने पर 18 वर्षीय युवक की सरेआम पीट-पीटकर हत्या

    राहुल सीसीटीवी फुटेज में जाता हुआ दिख रहा है और फिर थोड़ी ही दूरी पर उसकी इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई. पुलिस को मौत की सूचना बाबू जगजीवन राम अस्पताल से मिली. पोस्टमॉर्टम में पता चला कि आंत फटने से उसकी मौत हुई है. पता चला कि राहुल की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है.

  • हाथरस मामले के बाद केंद्र की राज्यों को 2 पेज की एडवायजरी- '60 दिन में हर हाल में पूरी हो जांच'

    हाथरस मामले के बाद केंद्र की राज्यों को 2 पेज की एडवायजरी- '60 दिन में हर हाल में पूरी हो जांच'

    शनिवार को जारी किए गए दो-पन्नों की एक एडवायजरी में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) के तीन प्रमुख खंडों पर प्रकाश डाला है.

  • दिल्ली : जहर खुरानी गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार, सेना के जवान को लूटा था

    दिल्ली : जहर खुरानी गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार, सेना के जवान को लूटा था

    जहर खुरानी गंभीर अपराधों की श्रेणी में आता है. इस अपराध को करने वाले कई भोले भालों की जान ले चुके हैं. सेन्ट्रल दिल्ली के कमला मार्केट थाने ने जहर खुरानी करने वाले एक कुख्यात गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह गैंग स्टेशनों पर यात्रियों को अपना शिकार बनाता था. पिछले साल 13 अक्टूबर को एक भारतीय सेना के सिपाही को इस गैंग ने जहर खुरानी का निशाना बनाया था. सेना के सिपाही जय प्रकाश पांडेय बिहार से आए और नई दिल्ली स्टेशन से ऑटो पकड़कर पुरानी दिल्ली स्टेशन के रवाना हुए. इसी दौरान आगे जाकर ऑटो चालक ने शेयरिंग में कुछ और लोगों को बैठा लिया. रास्ते में  इन लोगों ने सेना के जवान से अपनापन दिखाकर उसको गोल्ड ड्रिंक पिला दी. कोल्ड ड्रिंकत पीते ही वह थोड़ी देर में बेहोश हो गया. इसके बाद वे उसे बीच रास्ते में उतारकर उसका सारा समान लेकर फरार हो गए जिसमें बैंक के एटीएम कार्ड भी थे. 

  • दिल्ली में युवक की पिटाई से मौत, पांच आरोपी पकड़े गए

    दिल्ली में युवक की पिटाई से मौत, पांच आरोपी पकड़े गए

    उत्तर पश्चिम जिले के आदर्श नगर थाना इलाके में 7 अक्टूबर को एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप उसके साथ पढ़ने वाली लड़की के भाई और परिवार वालों पर मृतक का परिवार लगा रहा है. इस मामले में पुलिस ने 3 नाबालिगों समेत कुल 5 आरोपियों को पकड़ा है.

  • Delhi : मोबाइल छीनने का विरोध करने पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

    Delhi : मोबाइल छीनने का विरोध करने पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

    दिल्ली (Delhi) के जीबी रोड इलाके में रविवार रात मोबाइल छीनने (Mobile snatching) का विरोध कर रहे युवक की हत्या कर दी गई. राजधानी के अशोक नगर इलाके का रहने वाला युवक अमन अपने दोस्तों के साथ रात को जीबी रोड आया था. चाकूबाजी में उसका एक दोस्त अनिरुद्ध भी घायल हो गया. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com