NDTV Khabar

Delhi Crime News


'Delhi Crime news' - 593 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • CRPF के सब-इंस्पेक्टर की पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, आरोपी हुए फरार

    CRPF के सब-इंस्पेक्टर की पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, आरोपी हुए फरार

    बीते 27 दिसंबर को सीआरपीएफ के सब-इंस्पेक्टर की पत्नी का किसी बात को लेकर पड़ोस में रहने वाले जीत राम से झगड़ा हो गया. बात बढ़ता देख वे लोग अपने घर में आ गए. इसी दौरान जीत राम और उसका बेटा सौरव लकड़ी का डंडा लेकर आ गए और उनपर हमला कर दिया. 

  • दिल्ली हिंसा: उमर खालिद के खिलाफ 100 पन्नों की चार्जशीट, देशविरोधी भाषण देने, दंगा भड़काने के आरोप 

    दिल्ली हिंसा: उमर खालिद के खिलाफ 100 पन्नों की चार्जशीट, देशविरोधी भाषण देने, दंगा भड़काने के आरोप 

    क्राइम ब्रांच ने अपनी चार्जशीट में उमर खालिद के साथ-साथ एक नए नाम का भी खुलासा किया है. चार्जशीट में बताया गया है कि राहुल राय नामक एक शख्‍स ने दिल्‍ली सपोर्टर प्रोटेस्‍ट व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया गया था.

  • नए साल की पार्टी के लिए पैसे नहीं देने पर लड़के ने दादी की हथौड़ा मारकर की हत्या

    नए साल की पार्टी के लिए पैसे नहीं देने पर लड़के ने दादी की हथौड़ा मारकर की हत्या

    दिल्ली के शाहदरा इलाके के रोहताश नगर में 19 साल के एक लड़के ने अपनी 73 साल की दादी की हत्या (Boy Killed Grandmother) हथौड़े से वार कर सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि दादी ने नए साल की पार्टी के लिए पैसे नहीं दिए थे. पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • दिल्ली : पड़ोसियों में हुआ विवाद, फायरिंग में 1 की मौत

    दिल्ली : पड़ोसियों में हुआ विवाद, फायरिंग में 1 की मौत

    राजधानी दिल्ली (Delhi) एक बार फिर गोलियों की गड़गड़ाहट से दहल उठी. दो पड़ोसियों के बीच विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए. उनके बीच हुई फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी है. गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत हो गई. घायल शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है. झगड़े के दौरान कुछ अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • खुद को यूपी पुलिस का अधिकारी बताकर महिला के साथ बलात्कार करने वाला शख्स गिरफ्तार: दिल्ली पुलिस

    खुद को यूपी पुलिस का अधिकारी बताकर महिला के साथ बलात्कार करने वाला शख्स गिरफ्तार: दिल्ली पुलिस

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मंगलवार को एक बयान जारी करके जानकारी देते हुए बताया कि खुद को उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) का अधिकारी बताकर महिला के साथ बलात्कार करने के मामले में 28 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया गया है. महिला ने आरोप लगाया था कि पहाड़गंज के एक होटल में उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया गया. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार शख्स का नाम संदीप कुमार है, जो कि उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला है. 

  • दिल्ली : बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट से पकड़ा गया 2.76 करोड़ ठगने वाला युवक

    दिल्ली : बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट से पकड़ा गया 2.76 करोड़ ठगने वाला युवक

    आरोप है कि भुवनाश ने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर एक बैंक को 2 करोड़ 76 लाख का चूना लगाया. अपने बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट की वजह से वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. आर्थिक अपराध शाखा के जॉइंट सीपी ओपी मिश्रा के मुताबिक, 2012 में कॉर्पोरेशन बैंक की वसंत विहार शाखा की तरफ से भुवनाश के खिलाफ शिकायत मिली थी. शिकायत के मुताबिक, भुवनाश ने खुद को प्रॉपर्टी कारोबारी बताते हुए कहा था कि वह बीके एंटरप्राइजेज लिमिटेड का मालिक है, जिसका ऑफिस पटेल नगर में है.

  • दिल्ली : ज्वैलर पर हमला करके लूटा था 4 किलो सोना, बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

    दिल्ली : ज्वैलर पर हमला करके लूटा था 4 किलो सोना, बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

    बदमाशों ने लूट के दौरान ज्वैलर के दोनों पैरों पर चाकू मारकर घायल किया था, ताकि वो पीछा न कर सके. वहीं, पीड़ित के सिर पर पिस्टल की बट मारकर लहूलुहान कर दिया था. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर करीब दो किलो सोना, एक बाइक और सात मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जबकि दो लुटेरे अभी फरार हैं.

  • दिल्ली : नाम बदलकर शादी की, पोल खुली तो युवती को जमकर पीटा

    दिल्ली : नाम बदलकर शादी की, पोल खुली तो युवती को जमकर पीटा

    देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में नाम बदलकर शादी करने का एक मामला सामने आया है. रोहिणी के प्रेमनगर में एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम बदलकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया. जिसके बाद दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद जब सच सामने आया तो युवती दंग रह गई. पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है.

  • दिल्ली : झगड़ा रुकवाने गए दोस्त को मिली मौत, हमलावरों ने 22 बार मारा चाकू

    दिल्ली : झगड़ा रुकवाने गए दोस्त को मिली मौत, हमलावरों ने 22 बार मारा चाकू

    पुलिस (Police) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान नीरज के रूप में की गई है. इस झगड़े में नीरज के दो दोस्त भी घायल हो गए. उन्होंने कहा कि दूसरे गुट में एक नाबालिग समेत तीन लोग थे. पुलिस ने कहा कि नीरज के दोस्तों की पहचान मुकेश और राकेश के रूप में की गई है, जो सफदरजंग अस्पताल में निविदा पर सुरक्षा गार्ड का काम करते हैं.

  • दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौके पर ही मौत

    दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, मौके पर ही मौत

    दिल्ली पुलिस में रितुराज नाम के एक सबइंस्पेक्टर रितुराज ने खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार ली. रितुराज की उम्र महज 26 साल थी. फिलहाल उनकी तैनाती पश्चिम विहार थाने में थी. 

  • हरियाणा : छात्रा को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, विरोध करने पर किया मर्डर, वारदात कैमरे में कैद

    हरियाणा : छात्रा को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, विरोध करने पर किया मर्डर, वारदात कैमरे में कैद

    लड़की वल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी और पेपर देकर कॉलेज से निकल रही थी. उस वक्त दो आरोपी तौसीफ़ और रेहान ने लड़की का अपहरण करने की कोशिश की. आरोपी लड़की को कट्टे के बल पर गाड़ी में बैठाने की कोशिश कर रहे थे. लड़की के विरोध करने पर आरोपी तौसीफ़ ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. 

  • 6 लग्जरी कार बेचने को लिए 1.15 करोड़, ठगी का आरोपी जिम मालिक गिरफ्तार

    6 लग्जरी कार बेचने को लिए 1.15 करोड़, ठगी का आरोपी जिम मालिक गिरफ्तार

    राहुल नारंग अपनी लग्जरी कार व संपत्ति बेचने के नाम पर लोगों से रुपये ठगता था. राहुल अब तक कई लोगों से ठगी कर चुका है. पुलिस के मुताबिक, चितरंजन पार्क निवासी सुनील वर्मा ने साल 2018 में ठगी की शिकायत दी थी. पीड़ित ने बताया था कि ग्रेटर कैलाश निवासी राहुल नारंग ओलंपिया नाम की एक जिम का मालिक है. उसने अपनी 6 लग्जरी कार के बदले उनसे 1.15 करोड़ रुपये लिए थे, हालांकि उसने सिर्फ एक कार ही उन्हें दी थी.

  • महिला ने किया दोस्ती से इंकार, तो बदला लेने को अश्लील साइट पर डाला फोन नंबर

    महिला ने किया दोस्ती से इंकार, तो बदला लेने को अश्लील साइट पर डाला फोन नंबर

    राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक घरेलू महिला कर्मचारी ने पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने उसके नाम से 8-10 फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाई हुई हैं. आरोपी उनसे अश्लील तस्वीरें और मैसेज पोस्ट कर रहा है. इतना ही नहीं, एडल्ट साइट्स पर भी पीड़िता का मोबाइल नंबर डाला गया है, जिसके चलते उसको लगातार फोन आ रहे हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की और दो आरोपियों को गिरफ्तार लिया.

  • 'हेलो टैक्सी' पोंजी स्कीम से 250 करोड़ की ठगी, कंपनी की डायरेक्टर गोवा से गिरफ्तार

    'हेलो टैक्सी' पोंजी स्कीम से 250 करोड़ की ठगी, कंपनी की डायरेक्टर गोवा से गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा ने 47 साल की एक महिला डेजी मेनन को गोवा से गिरफ्तार किया है. यह महिला 'हेलो टैक्सी' नाम से एक पोंजी स्कीम चला रही थी, जिसके जरिए टैक्सी में निवेश करने के नाम पर करीब 1000 लोगों से 250 करोड़ की ठगी की गई. महिला की कंपनी से 60 कारें जब्त कर ली गईं हैं. इसके अलावा 33 और कारों की पहचान हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • प्रेमिका को गोली मारने और ससुर की हत्या का आरोपी दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया गिरफ्तार

    प्रेमिका को गोली मारने और ससुर की हत्या का आरोपी दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया गिरफ्तार

    सब इंस्पेक्टर संदीप दिल्ली के लाहोरी गेट थाने में तैनात है. सूत्रों ने कहा कि पुलिस अधिकारी और उसकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा है और दोनों एक-दूसरे से अलग-अलग रह रहे थे.

  • बाइक चोरी का केस दर्ज कराया, फिर उसी बाइक से झपटमारी की 50 वारदातों को दिया अंजाम

    बाइक चोरी का केस दर्ज कराया, फिर उसी बाइक से झपटमारी की 50 वारदातों को दिया अंजाम

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने 1 साल पहले अपनी बाइक चोरी का फ़र्ज़ी केस दर्ज कराया लेकिन उसी बाइक का रजिस्ट्रेशन नम्बर बदलकर लगातार झपटमारी की वारदात को अंजाम दे रहा था. पुलिस उसके यहां कई बार गयी लेकिन वो बाइक चोरी की एफआईआर दिखाकर बचता था.

  • स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरे के महंगे लेंस चोरी करने के आरोप में नौकरानी की बेटी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

    स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरे के महंगे लेंस चोरी करने के आरोप में नौकरानी की बेटी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

    दिल्ली के हज़रत निज़ामुद्दीन इलाके में रहने वाले एक स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरा लेंस और ट्राइपॉड चोरी करने के आरोपी में फोटोग्राफर की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक 16 सितम्बर को एक स्पेनिश नागरिक ज़ेवियर गलियान ने हज़रत निज़ामुद्दीन थाने में शिकायत देते हुए कहा कि वो भोगल इलाके में अपनी मंगेतर के साथ किराये पर रहते हैं. 

  • पुलिसकर्मियों ने वॉट्सएप पर लाइव लोकेशन के जरिये 30 किलोमीटर पीछा कर बदमाश को पकड़ा

    पुलिसकर्मियों ने वॉट्सएप पर लाइव लोकेशन के जरिये 30 किलोमीटर पीछा कर बदमाश को पकड़ा

    दोनों पुलिसकर्मियों ने 2 अलग-अलग बाइक पर पीड़ितों के दोस्तों को बिठाया जिनके पास वॉट्सऐप  ग्रुप पर लाइव लोकेशन थी. 2 छीने गए मोबाइल में एक मोबाइल चालू था, पुलिस लाइव लोकेशन के जरिये करीब 30 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा करते करते नंदनगरी पहुंची और वहां कांस्टेबल विशाल ने अपनी बाइक से बदमाशों की बाइक पर टक्कर मारी जिससे वो नीचे गिर गए.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com