NDTV Khabar

Delhi Police Encounter


'Delhi Police encounter' - 46 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली के छतरपुर में मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, BJP नेता के भाई की हत्या के मामले में है आरोपी

    दिल्ली के छतरपुर में मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, BJP नेता के भाई की हत्या के मामले में है आरोपी

    एतवा BJP नेता और कालका जी इलाके से निगम पार्षद सुभाष भड़ाना के भाई किशन भड़ाना की हत्या के मामले में गिरफ्तार हुआ था. लेकिन गिरफ्तारी के बाद हत्यारोपी पैरोल जंप करके फरार हो गया था. 

  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद 5 आतंकियों को किया गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद 5 आतंकियों को किया गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Poilce) ने शकरपुर में एक मुठभेड़ (Encounter) के बाद 5 आतंकियों (Terrorist) को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आतंकियों का ताल्लुक नार्को टेरेरिज्म (Narcoterrorism) से है. सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार 2 आतंकी पंजाब के हैं.

  • दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में नीरज बवाना गैंग के शॉर्प शूटर तोरी को गिरफ्तार किया,फायरिंग कर भाग रहा था

    दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ में नीरज बवाना गैंग के शॉर्प शूटर तोरी को गिरफ्तार किया,फायरिंग कर भाग रहा था

    तरुण बीते 4 सालों में दिल्ली में लूट की कई वारदात को अंजाम दे चुका है. वर्ष 2018 में उसने रोहिणी कोर्ट में नीरज बवाना के विरोधी गैंग के राजेश बवाना और उसके साथी गौरव को मारने की कोशिश की थी

  • दिल्ली के बवाना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    दिल्ली के बवाना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    एनकाउंटर के दौरान कुल 4 बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं . बदमाशों के नाम विशाल उर्फ कुणाल, ललित उर्फ भोला, दीपक उर्फ जॉनी और रिंकू उर्फ सुल्तान उर्फ भैंगा.

  • ISIS के संदिग्ध आतंकी 'यूसुफ' को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

    ISIS के संदिग्ध आतंकी 'यूसुफ' को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को शनिवार को एक बड़ी सफलता मिली है. स्पेशल सेल की टीम ने संदिग्ध आतंकी यूसुफ को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंट के बाद इस आतंकी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 11:30 बजे धौलाकुआं से करोलबाग के रास्ते पर रिज रोड से पास यह मुठभेड़ हुई, जिसके के बाद संदिग्ध को पकड़ा गया है. उसके पास से 2 आईईडी बरामद और एक पिस्टल बरामद की गई है.

  • देश में सबसे ज्यादा गैलेंट्री मेडल लेने वाले पुलिस अफसर बने शहीद इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा

    देश में सबसे ज्यादा गैलेंट्री मेडल लेने वाले पुलिस अफसर बने शहीद इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा

    शहीद मोहन चंद शर्मा ने नाम इस गैलेंट्री पदक से उनका नाम देश में सबसे ज्यादा गैलेंट्री पदक पाने वाले पुलिस अधिकारी की लिस्‍ट में शुमार हो गया है. उनके नाम अब तक 9 गैलेन्ट्री मेडल हैं, लेकिन अब एक और गैलेन्ट्री पदक मिलने की घोषणा के साथ ही देश में सबसे ज्यादा गैलेन्द्री पदक वाले अधिकारियों में उनका नाम दर्ज हो गया है.

  • दिल्ली: एटीएम तोड़कर लूटने वाला मेवाती गैंग का बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली: एटीएम तोड़कर लूटने वाला मेवाती गैंग का बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की दिल्ली एनसीआर में कई एटीएम तोड़कर पैसा लूटने वाले बदमाश के साथ साउथ दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में मुठभेड़ हो गई. इसमें अरशद नाम के बदमाश को गोली लगी. अरशद पॉश इलाके में ATM तोड़ने आया था. वह मेवाती गैंग का बदमाश है. अरशद दिल्ली और एनसीआर में एटीएम उखाड़ने की कई वारदातें कर चुका है. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

  • दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का शव पेड़ से लटका मिला, मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी

    दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का शव पेड़ से लटका मिला, मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी

    दिल्ली कैंट इलाके में आज पुलिस को पेड़ से एक शख्स का शव लटका मिला. यह शव प्रिंस सोलंकी नाम के व्यक्ति का है. पुलिस की जांच में पता चला है कि प्रिंस सोलंकी दिल्ली पुलिस की सातवीं बटालियन में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था. एक अन्य घटना में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई जिसमें दो बदमाश घायल हो गए.

  • दिल्ली में सुबह 5 बजे हुई मुठभेड़, पुलिस ने 2 बदमाशों से किया ढेर

    दिल्ली में सुबह 5 बजे हुई मुठभेड़, पुलिस ने 2 बदमाशों से किया ढेर

    अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ सुबह करीब पांच बजे हुई. पुलिस उपायुक्त (स्पेशल सेल) पी. एस. कुशवाह ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए राजा कुरैशी और रमेश बहादुर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार ये दोनों व्यक्ति हत्या और लूटपाट के कई मामलों में शामिल थे. 

  • दिल्ली: पांडव नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    दिल्ली: पांडव नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    दक्षिणी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये बदमाश दक्षिणी दिल्ली के कई इलाकों में लगातार सेंधमारी को अंजाम दे रहे थे. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक साकेत इलाके में आज ही एक सेंधमारी की वारदात हुई. पुलिस को पता चला कि सेंधमारी करने वाले बदमाश पांडव नगर में आने वाले हैं.

  • दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और स्नैचर्स के बीच एनकाउंटर, पैर में गोली मारकर दबोचा

    दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और स्नैचर्स के बीच एनकाउंटर, पैर में गोली मारकर दबोचा

    दो स्नैचर इस्माइल और सलीम पकड़े गए. इनके साथ एक और बदमाश फुरकान फरार होने में कामयाब हुआ. यह सब कनॉट प्लेस इलाकों में हाल में हुई स्नैचिंग, एयरफोर्स अफसर के साथ स्नैचिंग, अगले दिन एक दुकान के बाहर खड़ी साइकिल और मोबाइल लेकर भाग गए थे. इसके अलावा भी बदमाश कई स्नैचिंग में शामिल थे.

  • दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

    दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

    राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में रविवार रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद छीनाछपटी के कई मामलों में आरोपी दो लोगों को पकड़ लिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि संदिग्ध करण कपूर (29) को उसके बाएं पैर में गोली लगी है, जबकि उसके साथी आकाश कुमार (22) के दाहिने पैर में गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक, दोनों को रात करीब 9.10 बजे पंसाली और रोहिणी के सेक्टर 32 के बीच सड़क पर देखा गया. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने गोलियां चलायी और भागने का प्रयास किया.

  • दिल्ली के करोल बाग में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के करोल बाग में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती रात उनकी टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी करोलबाग आने वाला है. इसके बाद पुलिस की टीम ने बताए गए जगह पर आरोपी की घेराबंदी की और उसे सरेंडर करने का मौका दिया. लेकिन आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.

  • दिल्ली के पॉश कॉलोनी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक लाख के इनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली के पॉश कॉलोनी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक लाख के इनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली में ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं, आज सुबह तड़के दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में लेडी श्री राम कॉलेज के पीछे भी एक मुठभेड़ हुई, जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल के पैर में गोली लगी. ये दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और स्पेशल ब्रांच का ज्वाइंट ऑपरेशन था. दरअसल स्पेशल ब्रांच के इंस्पेक्टर राजेन्द्र पहलवान की टीम को जानकारी मिली थी कि इकबाल एक ब्रीजा कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाला है, इसके बाद स्पेशल ब्रांच और क्राइम ब्रांच एसटीएफ के एसीपी पंकज सिंह और इंस्पेक्टर जतन सिंह की टीम ने ट्रेप लगाकर जब उसे रोका तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

  • दिल्ली पुलिस के दो एनकाउंटर में पकड़े गए दो बदमाश, भागने की कोशिश करने पर मारी गोली

    दिल्ली पुलिस के दो एनकाउंटर में पकड़े गए दो बदमाश, भागने की कोशिश करने पर मारी गोली

    पहली मुठभेड़ दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 इलाके में हुई, जहां बाइक पर सवार राजकुमार उर्फ रावण नाम के बदमाश को स्पेशल सेल की टीम ने रुकने का इशारा किया. पुलिस के मुताबिक रुकने की बजाय उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें राजकुमार के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

  • दिल्ली: बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा

    दिल्ली: बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा

    बीते 48 घण्टे में दिल्ली में 2 एनकाउंटर हुए हैं. पहला एनकाउंटर शुक्रवार देर रात शहादरा इलाके के सीमापुरी में हुआ जिसमे एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी का नाम आशिफ उर्फ आशु है. जिस पर 25 हजार का इनाम था. उसके कब्जे से अवैध हथियार और कई राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपी पर हत्या, लूट और डकैती के 40 मामले दर्ज हैं.

  • दिल्ली: पुलिस और बदमाशों में हुई जबरदस्त मुठभेड़, एक को लगी गोली तो दूसरा पुलिस की पिस्टल ले भागा

    दिल्ली: पुलिस और बदमाशों में हुई जबरदस्त मुठभेड़, एक को लगी गोली तो दूसरा पुलिस की पिस्टल ले भागा

    दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक डिफेंस कॉलोनी थाने के सामने एक पुलिस पिकेट लगी थी. सूचना मिली कि हरियाणा नम्बर की एक काली रंग की एक शेवरलेट कार में कुछ बदमाश हैं जो चिराग दिल्ली से मूलचंद की तरफ आ रही है. इन लोगों ने रास्ते में किसी पर पिस्टल भी तानी थी. पुलिस ने बैरिकेड लगाकर जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाश बैरिकेड पर कार चढ़ाकर भागने लगे.

  • दिल्ली : गाजीपुर में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार; एक को गोली लगी

    दिल्ली : गाजीपुर में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार; एक को गोली लगी

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ग़ाज़ीपुर इलाके में एक मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसमें से एक बदमाश को दो गोलियां लगी हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के नाम धूम सिंह और वसीम हैं. दोनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com