NDTV Khabar

Delhi Fire


'Delhi fire' - 371 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली में प्रदूषण पर नियंत्रण के लिए फायर डिपार्टमेंट ने कसी कमर, पानी का छिड़काव शुरू

    दिल्ली में प्रदूषण पर नियंत्रण के लिए फायर डिपार्टमेंट ने कसी कमर, पानी का छिड़काव शुरू

    Delhi Pollution: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर फायर डिपार्टमेंट ने कमर कस ली है. दिल्ली के 13 प्रदूषण हॉट स्पॉट पर पानी का छिड़काव किया जाएगा. दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए दिल्ली फायर डिपार्टमेंट ने प्रदूषण की रोकथाम के लिए एक ड्राइव की शुरुआत की है.

  • दिल्ली के अलीपुर में पुलिस कर्मी सहित दो लोगों पर फायरिंग, हमलावर फरार

    दिल्ली के अलीपुर में पुलिस कर्मी सहित दो लोगों पर फायरिंग, हमलावर फरार

    दिल्ली (Delhi) में आपराधिक घटनाएं (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर (Alipur) में दो युवकों पर फायरिंग की गई. दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावर फरार हो गए. रविवार की शाम को अलीपुर गांव में शिव मंदिर के पास कुछ लोग बैठे हुए थे तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन लोग आए और उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.  हमलावरों ने घर के पास बैठे सुबे सिंह व महेंद्र सिंह को निशाना बनाया. सुबे सिंह के पैर में दो गोलियां लगी हैं और महेंद्र को कमर में गोली लगी है.

  • किसान बिल के विरोध में इंडिया गेट पर ट्रैक्टर को लगाई गई आग, पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    किसान बिल के विरोध में इंडिया गेट पर ट्रैक्टर को लगाई गई आग, पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    सोमवार सुबह दिल्ली के हाई सिक्योरिटी जोन के अंतर्गत आने वाले इंडिया गेट के नजदीक ट्रैक्टर को आग के हवाले करने के आरोप में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है. यह सभी पंजाब के रहने वाले हैं. सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपियों का नाम मनजोत सिंह, रमनदीप सिंह सिंधू, राहुल, साहिब और सुमित बताया जा रहा है. इस वीडियो को पंजाब कांग्रेस यूथ के पेज पर भी लाइव दिखाया गया था. जिसके बाद से आशंका जताई जा रही है कि सभी आरोपी कांग्रेस के कार्यकर्ता है. पुलिस के अनुसार पकड़े गए सभी य़ुवक खुद को पंजाब यूथ कांग्रेस के नेता बता रहे हैं.

  • दिल्ली : नरेला की जूता फैक्टरी में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियां 

    दिल्ली : नरेला की जूता फैक्टरी में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियां 

    बताया जा रहा है कि नरेला स्थित एक जूता फैक्टरी के बेसमेंट में आग लगी थी. आग बुझाने में लगे दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है. फिलहाल कूलिंग का काम चल रहा है. इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. 

  • सिग्नल पर खड़ी थी कार, अचानक आए बाइकसवार बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग...

    सिग्नल पर खड़ी थी कार, अचानक आए बाइकसवार बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग...

    मृतक की पहचान योगेश के तौर पर हुई जो दिल्ली के दक्षिणपुरी का रहने वाला था. योगेश की दक्षिणीपुरी में कार वर्कशॉप है. पुलिस के मुताबिक मृतक पर भी हत्या समेत कुछ और केस दर्ज हैं, इसलिए हो सकता है किसी पुरानी रंजिश या गैंगवार में हत्या हुई हो.

  • दिल्ली के दयालपुर में फायरिंग में 2 की मौत, बदमाश फरार, पुलिस को गैंगवार की आशंका

    दिल्ली के दयालपुर में फायरिंग में 2 की मौत, बदमाश फरार, पुलिस को गैंगवार की आशंका

    जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि नौशाद की फैक्टरी, मकान नंबर-254, गली नंबर-साढ़े चार मूंगा नगर में एक शख्स को गोलियां मार दी गई है. कॉल के कुछ ही देर बाद दूसरी कॉल सी-224, गली नंबर-7, नेहरू विहार से आ गई. यहां भी एक शख्स को कई गोलियां मारे जाने की खबर मिली. 

  • दिल्ली के दयालपुर में बदमाशों ने की फायरिंग, दो की मौत एक घायल

    दिल्ली के दयालपुर में बदमाशों ने की फायरिंग, दो की मौत एक घायल

    दिल्ली (Delhi) का दयालपुर (Dayalpur) इलाका शनिवार की रात में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. दयालपुर में तीन लोगों को गोली मार दी गई. इसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. मृतकों की पहचान 47 साल के अब्दुल हमीद और 45 वर्षीय फारुक के रूप में हुई है. तीसरा शख्स जोजफ अस्पताल में भर्ती है. पुलिस को शुरुआती जांच में यह मामला गैंगवार का लग रहा है. पता चला है कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. वे कई राउंड गोली चलाकर मौके से फरार हो गए.

  • दिल्ली के इंद्रलोक में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग

    दिल्ली के इंद्रलोक में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग

    दिल्ली के इंद्रलोक में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिल रही है. तीन मंजिला इमारत में लगी आग में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. यह आग इंद्रलोक के शहजादा पार्क की दुकान में लगी है. जिस इमारत में आग लगी है, उसके दोनों तरफ बिल्डिंगें दिखाई दे रही हैं, वहां से बाहर निकलने का रास्ता भी एक ही नजर आ रहा है. मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के वाहन आग बुझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

  • दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में रेस्टोरेंट के बाहर फायरिंग

    दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में रेस्टोरेंट के बाहर फायरिंग

    दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में चावला चिकन कार्नर के बाहर 23 अगस्त को बदमाशों ने सरेआम फायरिंग की. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि कैसे दो बदमाश दुकान के बाहर हवाई फायरिंग कर रहे हैं. इसी दौरान वहां हड़कंप मच जाता है.

  • पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग की 6ठीं मंजिल पर लगी आग, मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां

    पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग की 6ठीं मंजिल पर लगी आग, मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां

    राजधानी दिल्ली में सोमवार सुबह पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग में आग लगने की जानकारी मिली है. बिल्डिंग की छठी मंजिल पर आग लगी थी. आग पर काबू पा लिया गया है. जानकाकी है कि पार्लियामेंट एनेक्सी बिल्डिंग में छठी मंजिल पर इलेट्रिक बोर्ड के पास आग लगी थी.

  • मेवात में फायरिंग के बाद पकड़े गए एटीएम उखाड़ने वाले बदमाश, गोली लगने से एक घायल

    मेवात में फायरिंग के बाद पकड़े गए एटीएम उखाड़ने वाले बदमाश, गोली लगने से एक घायल

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और हरियाणा पुलिस ने एक ज्वाइंट ऑपेरशन में एक मुठभेड़ के बाद मेवात के कुख्यात बदमाश अहमद और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में अहमद गोली लगने से घायल हो गया. स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाह के मुताबिक उनकी टीम को जानकारी मिली थी कि दिल्ली में एटीएम उखाड़ने वाले गैंग के बदमाश नूह के एक गांव में हैं. इसी गैंग से जुड़ा एक बदमाश अरशद बीते हफ्ते दिल्ली के वसंत कुंज में मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया था. 14 अगस्त को नूह के उस गांव में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने हरियाणा पुलिस के साथ जाल बिछाकर अहमद और उसके साथी सद्दाम को पकड़ने की कोशिश की. 

  • दिल्ली : ओखला के एक गोदाम में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर

    दिल्ली : ओखला के एक गोदाम में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर

    दिल्ली (Delhi Fire) के ओखला स्थित लालकुआं इलाके में आग लगने की जानकारी मिल रही है. आग वहां ई-कार्ट बिल्डिंग स्थित एक गोदाम में लगी है. बताया जा रहा है कि बहुमंजिला इमारत के पहले फ्लोर पर आग लगी है. फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं.

  • दिल्ली : रसोई गैस सिलेंडर में धमाके के बाद लगी आग

    दिल्ली : रसोई गैस सिलेंडर में धमाके के बाद लगी आग

    दक्षिणी दिल्ली के टिगरी इलाके में शनिवार को एलजीपी सिलेंडर में धमाके के बाद आग लग गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. दमकल अधिकारियों के अनुसार शाम सात बजकर सात मिनट पर टिगरी जेजे कैंप में आग लगने की सूचना मिली.

  • दिल्ली में पुलिस टीम और बदमाशों के बीच फायरिंग, तीन अपराधी गिरफ्तार

    दिल्ली में पुलिस टीम और बदमाशों के बीच फायरिंग, तीन अपराधी गिरफ्तार

    गिरफ्तार तीनों बदमाशों के नाम शहजाद ,अनस और सचिन बताए जा रहे हैं. जबकि कार छोड़कर भागे 2 बदमाशों की तलाश जारी है. पुलिस ने बदमाशों की कार और उनके पास से 2 पिस्टल बरामद की हैं.

  • पश्चिम दिल्ली के मुंडका इलाके में एक गोदाम में लगी आग, दमकल की 34 गाड़ियां मौके पर मौजूद

    पश्चिम दिल्ली के मुंडका इलाके में एक गोदाम में लगी आग, दमकल की 34 गाड़ियां मौके पर मौजूद

    कोरोना संकट झेल रहे दिल्ली में मुंडका इलाके में बुधवार रात एक गोदाम में भीषण आग लग गई. घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि रात करीब 10 बजकर 23 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली और दमकल की 34 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया.

  • दिल्‍ली: साइड नहीं देने पर बाइक सवारों ने कार चला रहे युवक को गोली मारी, मौत

    दिल्‍ली: साइड नहीं देने पर बाइक सवारों ने कार चला रहे युवक को गोली मारी, मौत

    सोमेश छावड़ा अपने दोस्तों शिवम दुआ और राहुल के साथ कार से कनॉट प्लेस घूमने आया था. यहां से वह प्रीत विहार की ओर जा रहा था तभी बाइक पर सवार दो लड़के उसकी कार के पीछे हॉर्न बजाने लगे. साइड न देने पर कुछ आगे जाकर इन बाइक सवार लड़कों ने फायरिंग (Firing) की जिससे कार ड्राइव कर रहे सोमेश के सीने पर गोली लग गई. उसका दोस्‍त शिवम भी घायल हो गया.

  • दिल्ली: गीता कॉलोनी में पुलिस की बदमाश से भिड़ंत, क्रॉस फायरिंग के बाद किया गिरफ्तार

    दिल्ली: गीता कॉलोनी में पुलिस की बदमाश से भिड़ंत, क्रॉस फायरिंग के बाद किया गिरफ्तार

    दिल्ली के गीता कॉलोनी में मंगलवार की सुबह पुलिस और एक बदमाश के बीच में भिड़ंत हो गई. मौके पर क्रॉस फायरिंग हुई , जिसके बाद पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने सीबू नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में पुलिस के दो जवान घायल होने से बचे. 

  • दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के रिकॉर्ड रूम में लगी आग, दमकल की नौ गाड़ियां मौके पर

    दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के रिकॉर्ड रूम में लगी आग, दमकल की नौ गाड़ियां मौके पर

    दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गुरुवार को तीसरी मंजिल पर आग लगने की जानकारी आई है. पता चला है कि यह आग तीसरे फ्लोर पर स्थित रिकॉर्ड रूम में लगी है. आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की नौ गाड़ियां पहुंची हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com