NDTV Khabar

Dharam Sansad


'Dharam Sansad' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कुंभ में धर्म संसद का ऐलान: 21 फरवरी को होगा राम मंदिर का शिलान्यास,गोलियां खाने को भी तैयार

    कुंभ में धर्म संसद का ऐलान: 21 फरवरी को होगा राम मंदिर का शिलान्यास,गोलियां खाने को भी तैयार

    प्रयागराज में कुंभ के दौरान परम धर्म संसद (Dharm Sansad) में राम मंदिर बनाने का एलान किया गया. ज्योतिष पीठाधीश्वर स्वरूपानंद सरस्वती की अगुवाई में 3 दिन तक चली धर्म संसद में कहा गया कि साधू संत प्रयागराज से सीधे अयोध्या जाएंगे और 21 फरवरी को अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास का कार्यक्रम होगा.

  • अयोध्या मामले पर योगी के मंत्री ने खुलकर किया अखिलेश यादव का समर्थन, CM पर बोला हमला, जानें पूरा मामला

    अयोध्या मामले पर योगी के मंत्री ने खुलकर किया अखिलेश यादव का समर्थन, CM पर बोला हमला, जानें पूरा मामला

    अखिलेश यादव के बयान (अयोध्या में सेना को बुलाना चाहिए) का योगी सरकार मे मंत्री ओपी राजभर ने अपना समर्थन दिया है. अखिलेश यादव की तरह ही ओपी राजभर का भी मानना है कि अयोध्या में शिवसेना और वीएचपी के कार्यक्रम को देखते हुए सेना को लाया जाना चाहिए. दरअसल, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन हालात को अयोध्या के लिए ख़तरनाक बता रहे हैं. उनकी मांग है कि अयोध्या में फौज बुलाई जाए. पुलिस प्रशासन अपनी तैयारी में जुटा हुआ है. अखिलेश यादव ने इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट से अपील की है कि अयोध्या में वीएचपी और शिवसेना की रैलियों के मद्देनज़र सेना तैनात की जाए. 

  • LIVE: उद्धव ठाकरे पहली बार पहुंचे अयोध्या, राम नगरी किले में तब्दील, शिवसैनिकों का जमावड़ा लगा

    LIVE: उद्धव ठाकरे पहली बार पहुंचे अयोध्या, राम नगरी किले में तब्दील, शिवसैनिकों का जमावड़ा लगा

    लोकसभा चुनाव के मद्दनेजर रविवार को होने वाले धर्म संसद से अयोध्या में माहौल फिर से गरमाता नजर आ रहा है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए विश्‍व हिंदू परिषद की कल होने वाली धर्मसभा के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अयोध्या पहुंच रहे हैं. साथ ही शिवसेना के कई कार्यकर्ता रैली के लिए अयोध्या पहुंचने लगे हैं.

  • राम मंदिर मुद्दे पर धर्म संसद के फैसले का पालन होगा : RSS

    राम मंदिर मुद्दे पर धर्म संसद के फैसले का पालन होगा : RSS

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सह सरकार्यवाहक दत्तात्रेय होसबोले ने कहा कि अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर निर्माण के मामले में आचार्यों की धर्म संसद जो तय करेगी, आरएसएस उस पर अमल करेगा.

  • साईं बाबा की पूजा नहीं हो सकती : धर्म संसद

    साईं बाबा की पूजा नहीं हो सकती : धर्म संसद

    धर्म संसद के मीडिया प्रभारी राजेश जोशी ने आज बताया कि कबीरधाम जिले के जिला मुख्यालय कवर्धा में आयोजित धर्म संसद में काशी विद्वत परिषद ने फैसला किया है कि साईं बाबा न भगवान हैं और न ही गुरु इसलिए उनकी पूजा नहीं हो सकती है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com