NDTV Khabar

Dr APJ Abdul Kalam Technical University


'Dr APJ Abdul Kalam Technical University' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • AKTU Semester Exams 2019-20: फाइनल ईयर के छात्रों के लिए इस दिन से शुरू होंगे सेमेस्टर एग्जाम, जानिए डिटेल

    AKTU Semester Exams 2019-20: फाइनल ईयर के छात्रों के लिए इस दिन से शुरू होंगे सेमेस्टर एग्जाम, जानिए डिटेल

    AKTU Semester Exams 2019-20: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय से संबद्ध कॉलेजों के अंतिम वर्ष के छात्र जो COVID-19 महामारी के कारण शैक्षणिक सत्र 2019-20 के लिए सेमेस्टर परीक्षा में उपस्थित नहीं हो सके थे, उन्हें अब 7 जनवरी 2021 से परीक्षा में बैठने का अवसर प्रदान किया जा रहा है. यानी जो उम्मीदवार कोरोनावायरस की वजह से परीक्षा नहीं दे पाए थे, वे अब 7 जनवरी से होने वाली परीक्षा में शामिल हो सकते हैं. 

  • UPSEE: सीट अलॉटमेंट के चौथे राउंड का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

    UPSEE: सीट अलॉटमेंट के चौथे राउंड का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

    UPSEE Round 4 Seat Allotment Result: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (AKTU) ने UPSEE राउंड 4 सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट upsee.nic.in पर घोषित कर दिया है. अंडरग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट पाठ्यक्रमों में एडमिशन पाने के इच्छुक छात्र उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (UPSEE) 2020 काउंसलिंग के राउंड 4 का परिणाम वेबसाइट से देख सकते हैं. UPSEE चौथे चरण का  सीट अलॉटमेंट का परिणाम देखने के लिए उम्मीदवारों को अपने UPSEE रोल नंबर और पासवर्ड के साथ AKTU वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा. 

  • UPSEE MBA Counselling 2020: एमबीए कोर्स की काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए आवेदन का तरीका और जरूरी डॉक्यूमेंट्स

    UPSEE MBA Counselling 2020: एमबीए कोर्स की काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए आवेदन का तरीका और जरूरी डॉक्यूमेंट्स

    UPSEE MBA Counselling 2020: डॉ. ए.पी.जे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (AKTU) ने पोस्टग्रेजुएट मैनेजमेंट कोर्स में एडमिशन के लिए UPSEE MBA 2020 काउंसलिंग के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. जिन उम्मीदवारों ने UPSEE MBA एंट्रेंस परीक्षा पास की है, वे एमबीए कोर्स की काउंसलिंग और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट upsee.nic.in पर आवेदन कर सकते हैं. 

  • UPSEE Counselling 2020: पहले राउंड की काउंसलिंग शुरू, जानिए आवेदन का तरीका और जरूरी डॉक्यूमेंट्स

    UPSEE Counselling 2020: पहले राउंड की काउंसलिंग शुरू, जानिए आवेदन का तरीका और जरूरी डॉक्यूमेंट्स

    UPSEE 2020: डॉ. ए.पी.जे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (AKTU) ने UPSEE 2020 का परिणाम जारी कर दिया है. रिजल्ट के बाद अब  UPSEE 2020 की पहले राउंड की काउंसलिंग की प्रक्रिया आज यानी 19 अक्टूबर से शुरू हो गई है. इस साल कोरोनावायरस के चलते काउंसलिंग की प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन मोड में आयोजित की जा रही है.  

  • UPSEE आंसर की और MTech, MArch, MPharma का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    UPSEE आंसर की और MTech, MArch, MPharma का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    UPSEE Answer Key 2020: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (AKTU) ने आधिकारिक वेबसाइट upsee.nic.in पर उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (UPSEE 2020) के प्रश्न पत्र और आंसर की जारी कर दी है. इसके के साथ ही डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (AKTU) ने MTech, MArch, MPharma, MURP और MDes के उम्मीदवारों के लिए UPSEE परिणाम 2020 की भी घोषणा की है. पोस्ट ग्रेजुएट इंजीनियरिंग, फार्मेसी और डिजाइन के उम्मीदवार अपने रोल नंबर की मदद से UPSEE 2020 का रिजल्ट चेक कर सकते हैं. 

  • Coronavirus का बढ़ता खौफ, यूपी के इंजीनियरिंग कॉलेजों में चलेंगी ऑनलाइन कक्षाएं

    Coronavirus का बढ़ता खौफ, यूपी के इंजीनियरिंग कॉलेजों में चलेंगी ऑनलाइन कक्षाएं

    डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय ने कोराना वायरस से बचाव के लिए एहतियातन सरकारी व निजी इंजीनियरिंग कॉलेजों को छात्रों को ऑनलाइन कक्षा शुरू करने के निर्देश दिए हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते सरकार ने सभी शिक्षण संस्थानों को 2 अप्रैल तक बंद करने के निर्देश जारी किए हैं. इसके बाद विवि प्रशासन ने सभी सरकारी व निजी इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट व बीफार्मा कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com