NDTV Khabar

E filing


'E filing' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लॉकडाउन के बाद भी निजामुद्दीन मरकज में भीड़ : 7 की मौत, इन 6 सवालों के जवाब कौन देगा?

    लॉकडाउन के बाद भी निजामुद्दीन मरकज में भीड़ : 7 की मौत, इन 6 सवालों के जवाब कौन देगा?

    कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात में आए लोगों में से 24 में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया है. इसके अलावा तेलंगाना से आए 6 और एक श्रीनगर के मौलवी की मौत हो चुकी है. वहीं इस मामले में सरकार और प्रशासन की घोर लापरवाही को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. जब दिल्ली में सबसे पहले (22 मार्च से )लॉकडाउन लागू हो गया था, तो इतने दिन तक यहां इकट्ठा हुए लोगों पर आखिर किसी की नजर क्यों नहीं गई. वहीं मामला बढ़ता देख दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि जमात का कार्यक्रम करने वालों ने घोर अपराध किया है. लेकिन तबलीगी जमात की ओर से भी इस पर एक बयान जारी किया गया है. जिसमें उसकी ओर से कहा गया है कि उन लोगों ने प्रशासन को पूरी जानकारी दी थी और यहां से लोगों को निकालने के लिए भी मदद मांगी गई थी. अब सच क्या है ये तो पूरी जांच के बाद ही पता चल पाएगा. लेकिन इस लापरवाही कितनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है इस बात की अब आशंका जताई जा रही है. वहीं कुछ सवाल भी जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों पर उठ रहे हैं.

  • आयकर विभाग के ई-फाइलिंग पोर्टल पर तीन-ITR उपलब्ध

    आयकर विभाग के ई-फाइलिंग पोर्टल पर तीन-ITR उपलब्ध

    आयकर विभाग ने आयकर रिटर्न दाखिल करने के लिये मंगलवार आईटीआर-2 (ITR-2) को जारी किया है. निर्धारण वर्ष 2018- 19 के लिये यह तीसरा आयकर रिटर्न फार्म है जिसे आधिकारिक ई-फाइलिंग पोर्टल में डाला गया है. 

  • करीना का मोबाइल नंबर जानने के लिए शख्स ने किया आईटी ई-फाइलिंग अकाउंट हैक

    करीना का मोबाइल नंबर जानने के लिए शख्स ने किया आईटी ई-फाइलिंग अकाउंट हैक

    अभिनेत्री करीना कपूर के आयकर ई-फाइलिंग एकाउंट हैक करने के आरोप में केन्द्रीय अर्धसैनिक बल के एक कर्मचारी को साइबर पुलिस ने यहां गिरफ्तार किया है.

  • 10 बातें : जल्दी करें, इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करें, यह है सबसे आसान तरीका

    10 बातें : जल्दी करें, इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करें, यह है सबसे आसान तरीका

    Income Tax Return (ITR) Online इनकम टैक्स भरने की आखिरी तारीख में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। 31 जुलाई इनकम टैक्स (आयकर) फाइल करने की अंतिम तिथि है। बेहतर होगा टैक्सपेयर्स इसे जल्द से जल्द निपटा दें ताकि आखिरी पलों की परेशानी से बचा जा सके। आईटीआर (ITR) यानी इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने का ऑनलाइन तरीका जानें...

  • आयकर विभाग ने कहा, 31 जुलाई से पहले आईटीआर रिटर्न भरें करदाता

    आयकर विभाग ने कहा, 31 जुलाई से पहले आईटीआर रिटर्न भरें करदाता

    आयकर विभाग ने आयकर रिटर्न भरने के लिये एक पखवाड़े से भी कम समय बचे होने के बीच करदाताओं को बिना किसी बाधा के सुगमता से सालाना रिटर्न भरने को लेकर ई-फाइलिंग विकल्प चुनने का सुझाव दिया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com