NDTV Khabar

Faizal Farooq


'Faizal Farooq' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली दंगों के आरोपी फैज़ल फारूक ने ज़मानत लेने के ल‍िए लगाए फ़र्ज़ी मेडिकल दस्तावेज, केस दर्ज

    दिल्ली दंगों के आरोपी फैज़ल फारूक ने ज़मानत लेने के ल‍िए लगाए फ़र्ज़ी मेडिकल दस्तावेज, केस दर्ज

    फैज़ल ने फर्जी मेडिकल दस्तावेज़ों (Fake Medical Certificate) के आधार पर जमानत (Bail) लेने की कोशिश की. इसके लिए उसने पत्नी के फर्जी ऑपरेशन का नकली मेडिकल प्रमाण पत्र बनवाया. पत्नी सदफ के सर्जरी के फर्जी दस्तावेज तैयार कराए. इन दस्तावजों में बताया गया कि पत्नी का इलाज और सर्जरी ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में हुई है.

  • दिल्ली के दंगों से निजामुद्दीन मरकज का कनेक्शन: मौलाना साद के फंड मैनेजर और फैजल फारूख के बीच अहम रिश्ते- जांच में हुए ये खुलासे

    दिल्ली के दंगों से निजामुद्दीन मरकज का कनेक्शन: मौलाना साद के फंड मैनेजर और फैजल फारूख के बीच अहम रिश्ते- जांच में हुए ये खुलासे

    उत्तर पूर्वी दिल्ली के शिव विहार इलाके में राजधानी पब्लिक स्कूल में 24 फरवरी को हुए दंगे के मामले में दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने बुधवार को चार्जशीट पेश की थी. अब जांच में पता चला है कि दिल्ली के दंगों से निजामुद्दीन मरकज का कनेक्शन है. राजधानी स्कूल के मालिक फैजल फारूक और मौलाना साद के फंड मैनेजर के बीच अहम रिश्ते हैं.

  • दिल्ली दंगों के मामले में चार्जशीट दाखिल, देवबंद और निजामुद्दीन मरकज़ का कनेक्शन

    दिल्ली दंगों के मामले में चार्जशीट दाखिल, देवबंद और निजामुद्दीन मरकज़ का कनेक्शन

    Delhi Riots Case: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शिव विहार इलाके में राजधानी पब्लिक स्कूल में 24 फरवरी को हुए दंगे के मामले में दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने बुधवार को चार्जशीट पेश कर दी है. इस हिंसा का मास्टरमाइंड राजधानी पब्लिक स्कूल का मालिक फैज़ल फारूक बताया गया है. पुलिस ने दावा किया है कि हिंसा बड़ी साजिश के तहत हुई और फैज़ल फारूक हिंसा के ठीक पहले पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के कई नेताओं, पिंजरातोड़ ग्रुप, निज़ामुद्दीन मरकज़, जामिया कोआर्डिनेशन कमेटी और देवबंद के कुछ धर्मगुरुओं के संपर्क में था. यही नहीं फैज़ल हिंसा ने ठीक एक दिन पहले देवबंद भी गया था. उसके मोबाइल से इस बात के सबूत मिले हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com